Connect with us

Trending

अब घड़ी से करें बिल का भुगतान, Titan ने SBI के साथ लॉन्च किया कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच

Published

on

एसबीआई खाताधारक अपने एसबीआई बैंक कार्ड को स्वाइप या डाले बिना टाइटन पे घड़ी पर टैप कर पीओएस मशीन पर कॉन्टैक्टलेस पेमेंट कर सकते हैं. बिना पिन दर्ज किए 2,000 रुपये तक का भुगतान किया जा सकता है.

कोरोना वायरस महामारी के बीच देश में और अधिक डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देने और भुगतान प्रणाली को सुरक्षित बनाने के लिए टाइटन कंपनी लिमिटेड ने देश के सबसे बड़े लेंडर्स भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के साथ कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच को लॉन्च करने के लिए साझेदारी की है. बता दें कि टाइटन दुनिया में पांचवां सबसे बड़ा घड़ी का ब्रांड है. इस साझेदारी के माध्यम से, Titan और SBI भारत में पहली बार कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच फंक्शन के साथ स्टाइलिश नई घड़ियों की एक सीरिज शुरू कर रहे हैं.

एसबीआई खाताधारक अपने एसबीआई बैंक कार्ड को स्वाइप या डाले बिना टाइटन पे घड़ी पर टैप कर पीओएस मशीन पर कॉन्टैक्टलेस पेमेंट कर सकते हैं. बिना पिन दर्ज किए 2,000 रुपये तक का भुगतान किया जा सकता है. Tappy Technologies द्वारा वॉच स्ट्रैप में एम्बेडेड एक सुरक्षित प्रमाणित नियर-फील्ड कम्युनिकेशन (NFC) चिप कॉन्टैक्टलेस SBI डेबिट कार्ट की तरह सभी कार्य करने में सक्षम है.
घड़ी की इतनी है कीमत
इन घड़ियों पर भुगतान सुविधा देश में 20 लाख से अधिक कॉन्टैक्टलेस मास्टरकार्ड एनेबल्ड प्वाइंट-ऑफ-सेल (POS) मशीनों पर उपलब्ध होगी. इन एक्सक्लूसिव घड़ियों के इस विशेष संग्रह में पुरुषों के लिए 3 और महिलाओं के लिए 2 स्टाइलों में बनाया गया है. इसकी कीमत 2,995 रुपये और 5,995 रुपये के बीच है. सभी एसबीआई और टाइटन ग्राहकों तक यह आसानी से उपलब्ध होगा.

इस समझौते पर एसबीआई के चेयरमैन रजनीश कुमार ने कहा, हमें टाइटन द्वारा कॉन्टैक्टलेस पेमेंट स्पेस में इस अनूठी प्रस्ताव के लॉन्च का हिस्सा बनने की खुशी है. यह मुझे दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी घड़ी निर्माता कंपनी के साथ हाथ मिलाने में बहुत खुशी देता है, जो कि टाइटन पेमेंट वॉच के साथ हमारे YONO ग्राहकों के लिए एक स्मार्ट और इनोवेटिव खरीदारी समाधान प्रदान करता है. हमारा मानना ​​है कि यह अभिनव पेशकश हमारे ग्राहकों के लिए टैप एंड पे तकनीक के साथ खरीदारी के अनुभव को फिर से परिभाषित करेगी. नवीनतम तकनीकी प्रगति के साथ, भारतीय स्टेट बैंक हमेशा अपने ग्राहकों के लिए इनोवेटिन बेस्ट-इन-क्लास बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने की दिशा में प्रयासरत है.

इस अवसर पर टाइटन कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सी के वेंकटरमन ने कहा, टाइटन हमेशा डिजाइन और इनोवेशन के शिखर पर रहा है. हमने हमेशा अपने उपभोक्ताओं की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए उत्पाद लॉन्च किए हैं. एसबीआई एक भुगतान समाधान पेश करने के लिए सही साझेदार है जो तेज, सुरक्षित और निर्बाध है. यह उत्पाद न केवल उपभोक्ता की बैंकिंग जरूरतों को पूरा करेगा, बल्कि अपने क्लासिक और खास डिजाइनों के साथ आज के विकसित उपभोक्ताओं की सेवा भी करेगा.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Trending

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रणौत की फिल्म’ धाकड़’ 29 अप्रैल को यानी कल रिलीज होगी’ फिल्म में कंगना सात रूप में नजर आएँगी..

Published

on

Dhaakad Budget : कंगना की फिल्म धाकड़ बनी फीमेल सेंट्रिक एक्ट्रेस की सबसे महंगी फिल्म, जानें कुल बजट | TV9 Bharatvarsh

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रणौत अपनी फिल्म ‘धाकड़’ के साथ जल्दी ही बड़े पर्दे पर आने वाली हैं। फिल्म का टीजर कुछ समय पहले रिलीज किया जा चुका है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में कंगना सात अलग-अलग रूप में नजर आने वाली हैं। अब कल यानी 29 अप्रैल को ‘धाकड़’ का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है, जिसकी जानकारी देते हुए अभिनेत्री एक मोशन पोस्टर शेयर किया है।

कंगना ने फिल्म के ट्रेलर की जानकारी देते हुए लिखा कि एक कहर बन रहा है, ऐसा तब होता है जब एक बवंडर ज्वालामुखी से मिलता है। यह आमना-सामना भयंकर होने वाला है। आप किसका साथ देंगे। कल आएगा ‘धाकड़’ का ट्रेलर। एजेंट अग्नि और रुद्रवीर से 20 मई को थिएटर मिलने को तैयार रहें।
रजनीश राजी घई के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कंगना एक स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम अग्नि है। फिल्म का टीजर आने के बाद ही पता चल गया था कि इसमें कंगना जबरदस्त स्टंट और एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगी। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता मुख्य भूमिका में हैं।

Continue Reading

Trending

जल्द ही आने वाली है केजीएफ चैप्टर 3′ कैसा होगा तीसरा भाग’ पढ़े पूरी खबर..

Published

on

KGF 3 : Official Trailer 99 Interesting facts | Yash | Srinidhi Shetty | Sanjay Dutt | Prashanth N - YouTube

 

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। लोगों के दिमाग पर यश का खुमार इस कदर चढ़ा हुआ है कि फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी अच्छा कारोबार कर रही है। हाल ही में साउथ के सुपरस्टार यश ने अपनी फिल्म की सफलता पर बात की है। इसके साथ मीडिया को दिए साक्षात्कार में यश ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 3’ पर भी खुलकर बात की है। अभिनेता ने बताया कि फिल्म का तीसरे भाग ‘केजीएफ 1’ और ‘केजीएफ 2’ से भी ज्यादा धमाकेदार होगा।

कैसा होगा तीसरा भाग?
साक्षात्कार में यश ने बताया कि अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में बहुत कुछ है, जो तीसरे पार्ट में दिखाया जाएगा। मैंने और फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने तीसरे भाग के लिए काफी कुछ सोचा है। बहुत सारी चीजें हैं, जो हम ‘चैप्टर 2’ में नहीं दिखा पाए। अब हम उन्हें चैप्टर 3 में क्रिएट करने वाले हैं। हालांकि, यह सिर्फ एक रफ आइडिया है।”

फिल्म को 2 हिस्सों में तोड़ने का फैसला किया था
यश ने बताया कि प्रशांत नील ने पहले इस फिल्म की कहानी को केवल एक भाग में बताने का सोचा था। लेकिन बीच प्रोडक्शन में प्रशांत ने इसे दो हिस्सों में तोड़ने का फैसला किया। प्रोडक्शन के दौरान प्रशांत को इस बात का एहसास हो गया था कि एक भाग बनाने के चक्कर में हम कई सीन्स को जल्दबाजी में समेट रहे हैं। जिसकी वजह से फिल्म का इमोशनल एंगल कमजोर पड़ रहा था। इसलिए इसे भागों में बांटा गया।”

Continue Reading

Trending

अवतार 2′ की पहली झलक आ सकती है आज सिनिमाघरो में; इस फिल्म को 160 भाषाओं में डब करने की योजना बनायीं है..

Published

on

 

The biggest movie of all time AVATAR 2 to release on December 16, 2022 worldwide | दुनिया की सबसे मंहगी फिल्म 'अवतार 2' की रिलीज डेट तय- दिसंबर 2022 में टूटेंगे सारे रिकॉर्ड्स - Hindi ...

जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार’ के सीक्वल का लोगों को बेतहाशा इंतजार है। फिल्म के प्रोडक्शन की शुरुआत के बाद से ही निर्माताओं की यह कोशिश रही है कि अवतार के सीक्वल की कहानी के बारे में कुछ भी पता न चले। यही कारण है कि वह ‘अवतार 2’ से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर चर्चा है कि कल सिनेमाकॉन में फिल्म की पहली झलक सामने आएगी। बता दें कि साइंस-फिक्शन फ्रैंचाइज़ी का दूसरा भाग, ‘अवतार 1’ के उद्घाटन के लगभग 13 साल बाद 16 दिसंबर को रिलीज होगा। यह खबर भी सामने आ रही है कि इस फिल्म को 160 भाषाओं में डब कर, ग्लोबल लेवल पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, अवतार के निर्देशक की चार अपकमिंग सीक्वल की पहली फुटेज, आज सिनेमाकॉन में दिखाए जाने की उम्मीद है। यह इवेंट फिलहाल लास वेगास में चल रहा है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि अवतार 2 का कितना फुटेज सिनेमाकॉन में उपस्थित लोगों को दिखाया जाएगा। यदि पिछला रिकॉर्ड देखें तो ब्रैड पिट की ‘बुलेट ट्रेन’ और ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्ड’ के शुरुआती 15-मिनट ही सिनेमाकॉन में दिखाए गए थे। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि अवतार के सीक्वल का भी 15 मिनट का फुटेज इवेंट में प्ले किया जाएगा।

कोलाइडर के प्रधान संपादक स्टीवन वेनट्राब ने हाल ही में ट्विटर पर कहा, “अब 1000% यकीन है कि पहला अवतार 2 फ़ुटेज सिनेमाकॉन पर दिखाया जाएगा। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या यह ट्रेलर है या 15 से 20 मिनट का फ़ुटेज है। बुधवार को पता चलेगा। यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि वह कहानी कहने के लिए तकनीक का उपयोग कैसे करेंगे।”

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़3 days ago

इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर छत्तीगसढ़ सरकार का बड़ा फैसला, इलेक्ट्रिक वाहन नीति को मिली मंजूरी 

Chhattisgarh News: इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर छत्तीगसढ़ सरकार ने बड़ा फैसला किया है. भूपेश बघेल सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहन नीति-2022...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: छत्तीसगढ़ में भूकंप से कांपी धरती, जाने कहा कितने महसूस किये किये गये भूकंप के तेज झटके…

    रायपुर।छत्तीसगढ़ में सुबह आठ बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. 4.3 तीव्रता के भूकंप से अंबिकापुर...

छत्तीसगढ़4 days ago

फसलों की सुरक्षा के लिए , छत्तीसगढ़ में आज से रोका-छेका अभियान शुरू

खरीफ फसलों की सुरक्षा के लिए इस वर्ष भी 10 जुलाई से प्रदेशव्यापी रोका-छेका का अभियान शुरू किया जा रहा...

छत्तीसगढ़4 days ago

CG News: बस्तर संभाग में डेंगू, मलेरिया, जापानी इंसेफेलाइटिस जैसे बीमारी के रोकथाम को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने दिए सख्त निर्देश…

  बरसात का मौसम शुरू होते ही मच्छरजनित रोगों जैसे डेंगू,मलेरिया और जापानी इंसेफेलाइटिस (जापानी बुखार) के मामले बढ़ जाते...

छत्तीसगढ़4 days ago

CG News: 16 जुलाई को रायपुर पहुंचेगी सतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले

    शतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले 16 जुलाई को रायपुर पहुंचेगी। शतरंज ओलंपियाड टॉर्च रिले की तैयारियों के संबंध में...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31
Advertisement
Advertisement

Trending

  • Tech & Auto6 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने  क्या है इसकी कीमत…

  • Tech & Auto4 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने  क्या है इसकी कीमत…

  • जॉब3 days ago

    आंगनबाड़ी में निकली 53,000 पदों पर भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी ,जानें आवेदन तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • जॉब6 days ago

    नवोदय विद्यालय समिति में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 2 लाख तक सैलरी, उम्मीदवार जल्द करे आवेदन…

  • जॉब4 days ago

    आंगनबाड़ी में निकली 53,000 पदों पर भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी ,जानें आवेदन तिथि और शैक्षणिक योग्यता

  • जॉब4 days ago

    DRDO में आई विभिन्न पदों पर भर्ती,मिलेगा बंफर सैलरी

  • व्यापर5 days ago

    एचडीएफसी का इंतजार खत्म ! होने जा रहा है विलय,जानें अब कस्टमर्स पर क्या पड़ेगा असर

  • जॉब4 days ago

    नवोदय विद्यालय समिति में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 2 लाख सैलरी, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब4 days ago

    India Post ने स्टाफ कार ड्राइवर पद पर निकाली भर्ती,अंतिम तिथि 20 जुलाई

  • Tech & Auto2 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने क्या है इसकी कीमत…