Connect with us

क्राइम न्यूज़

सनसनीखेज हत्‍याकांड : अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या कर कुंआ में फेका शव

Published

on

Murder in Jabalpur : दो दोस्‍तों की दोस्‍ती कब, कैसे और कहां दुश्‍मनी में बदल गई, इसका दोनों को पता ही नहीं चला. दोस्‍त के घर आते-आते उसकी पत्‍नी से अवैध संबंध बने तो उसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. वहीं आरोपी भी पुल‍िस पकड़ में आने के बाद बच नहीं सके और जेल चले गए. अपराध की ये घटना मध्‍य प्रदेश के जबलपुर शहर की है.मध्‍य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक सनसनीखेज हत्‍याकांड का पुल‍िस ने खुलासा कर द‍िया है. शहर के एक कुएं में युवक की हत्या कर उसकी लाश को ज्यूपिटर गाड़ी के साथ बांधकर डालने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर इस अंधे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने जो खुलासा किया वह चौंकाने वाला है क्योंकि इस घटना में जहां एक पत्नी ने अपने पति को धोखा दिया तो वहीं एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की पीठ पर छुरा भौंकने की कहावत को चरितार्थ किया है।

दोस्‍त की पत्‍नी से बने अवैध संबंध  
दरअसल, मृतक एक एलआईसी एजेंट था और वह आरोपी का अच्छा दोस्त भी था जिसके चलते मृतक राजेश विश्वकर्मा का आरोपी अनिल सिंगरहा के घर आना-जाना लगा रहता था. यही वजह थी कि आरोपी की पत्नी के मृतक राजेश विश्वकर्मा से अवैध संबंध बन गए थे.

जान से मारने की बनाई योजना 
इसका पता अनिल सिंगरहा को मार्च के महीने में चल गया था जिसके बाद से ही अनिल सिंगरहा, राजेश विश्वकर्मा को जान से मारने की योजना बना रहा था. अपनी योजना के अनुसार 6 अगस्त को अनिल सिंगरहा ने राजेश विश्वकर्मा को अपने संजीवनी नगर स्थित लाल बिल्डिंग पर बुलाया और फिर उसे पहले तो जमकर शराब पिलाई. राजेश जब शराब के नशे में मदहोश हो गया तो अनिल ने उसके सिर पर लाठी से हमला कर उसे बेहोश कर दिया. फिर अपने छोटे भाई शंकर सिंगरहा के साथ मिलकर उसका गला दबा कर उसकी हत्या कर दी.

हत्‍या के साक्ष्‍य म‍िटाने का प्रयास 
इस घटना के साक्ष्य मिटाने के लिए दोनों भाई रात के अंधेरे में शव को लाल बिल्डिंग के पास बने कुएं के पास ले गए और मृतक राजेश को ज्यूपिटर गाड़ी से बांध कर कुएं में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए थे.

आरोप‍ियों को भेजा जेल 
पुलिस की जांच के बाद दोनों हत्यारे भाई पुलिस के हत्थे चढ़ गए और पुलिस ने इस पूरे सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कर अनिल सिंगरहा उसका छोटा भाई शंकर सिंगरहा सहित आरोपी की पत्नी सावित्री सिंगरहा को भी हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इसे भी पढ़े 

Raksha Bandhan 2022 : जानें रक्षासूत्र बांधने का उत्तम मुहूर्त

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

Crime News : प्रिंसिपल ने किया दो नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़,आरोपी प्रिंसिपल गिरफ्तार…

Published

on

By

crime news : पीड़ित छात्राओं की मां ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है.छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कोतवाली में इंसानियत को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. यहां एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल पर दो नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है. परिजनों की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर दिनभर कोतवाली में हंगामा होता रहा है और शाम तक पीड़ित बच्चों के परिजनों का गुस्सा स्कूल संचालक पर फूट पड़ा. उन्होंने स्कूल संचालक की सरेआम पिटाई कर दी. इस घटना के बाद से बाकी अभिभावकों में भी अपने बच्चों को लेकर चिंता बढ़ गई है।दरअसल यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां आज दो महिलाएं अपनी 10 और 12 साल की बच्चियों के साथ थाना पहुंचे. उन्होंने आरोप लगाया कि एक प्राइवेट स्कूल का प्रिंसिपल कमलेश्वर कुर्रे स्कूल में उनकी बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करता है।

प्रिंसिपल स्कूल से भाग गया

पीड़ित परिजनों ने बताया कि उनकी बच्चियां स्कूल से रोते हुए घर आईं और अपनी आपबीती बताई. इसके बाद पीड़ित छात्राओं की मां जानकारी लेने के लिए स्कूल गई लेकिन उसे देखकर प्रिंसिपल स्कूल से भाग गया. इस दौरान पीड़िता की मां से स्कूल की अन्य छात्राओं ने बताया कि प्रिंसिपल कमलेश्वर कुर्रे स्कूल की अन्य कई लड़कियों के साथ भी ऐसी अश्लील हरकत करता है. इसकी वाइस रिकॉर्डिंग पीड़ित की मां ने अपने मोबाइल में कर लिया है.परिजनों ने सरेआम की पिटाईइसके बाद पीड़ित छात्राओं की मां कोतवाली थाना पहुंची और लिखित में शिकायत दर्ज कराई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर दिनभर कोतवाली में हंगामा होता रहा है और शाम तक पीड़ित बच्चों के परिजनों का गुस्सा स्कूल संचालक पर फूट पड़ा. उन्होंने स्कूल संचालक की सरेआम पिटाई कर दी. इस घटना के बाद से पीड़ित छात्राएं दहशत में हैं. बता दें कि आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पहले भी शिकायत की जा चुकी है, लेकिन शिकायतकर्ता के आवेदन वापस लेने की वजह से पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी थी।

इसे भी पढ़िये :-

ICICI Bank और PNB ने उठाया बड़ा कदम,अब ग्राहकों को लगेगा जोरदार झटका

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

OYO होटल में हुआ हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा,पढ़िये पूरी खबर

Published

on

By

Prostitution in indore: मध्‍य प्रदेश के ब‍िजनेस हब इंदौर में OYO होटल चंदन प्लाजा में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. यहां से पुलिस ने 11 लोगों को संद‍िग्‍ध हालत में पकड़ा है ज‍िनमें 6 लड़क‍ियां हैं. इंदौर: मध्‍य प्रदेश के इंदौर में एक के बाद एक सेक्स रैकेट के खुलासे हो रहे हैं. भंवरकुंआ क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन सेक्स रैकेट पकड़ाया है. हाल ही में पुलिस ने जहां इंदिरा काम्प्लेक्स में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश कर 6 युवतियों और 3 युवकों सहित 9 लोगो को गिरफ्तार किया गया. वहीं, अब OYO होटल चंदन प्लाजा में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. यहां से पुलिस ने 6 युवतियों और पांच युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है।

म‍िल रही थी सूचना
पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि होटल चंदन प्लाजा में सेक्स रैकेट चल रहा है. इस पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी और 6 युवतियों सहित 1 होटल मालिक, मैनेजर, 3 स्टाफ और 3 बाहरी लोगों को गिरफ्तार किया है.

नार्थ-ईस्‍ट और ब‍िहार की रहने वाली हैं लड़क‍ियां
जानकारी के मुताबिक, ये लड़कियां नार्थ-ईस्ट और बिहार की रहने वाली हैं. होटल चंदन प्लाजा को पुनीत गौड़ नामक शख्स ने किराये पर ले रखा है और वो ही उसका संचालन OYO बुकिंग के जरिये करता है.

देह व्‍यापार
पुलिस पूछताछ में मैनेजर ने बताया कि पिछले पांच महीने से यहां देह व्यापार चल रहा है. ग‍िरफ्तार की गई लड़कियों में कुछ बिहार की तो कुछ नार्थ ईस्ट की भी हैं. वहीं पूरा गिरोह अलग-अलग लोगों से जुड़कर अवैध गतिविधियों को संचालित करता था.

दो द‍िन पहले भी पकड़ा गया था सेक्‍स रैकेट
दो द‍िन पहले ही इंदौर के भंवरकुआं में रहवासियों की शिकायत पर पुलिस ने देह व्यापार के अड्‌डे पर छापामार कार्रवाई की थी. यहां से पुलिस ने 6 युवतियों और 3 युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था. पकड़ी गई युवतियां महाराष्ट्र और कोलकाता की रहने वाली थीं. सभी यहां मॉडल और फैशन डिजाइनर बनकर रुकी थीं।

इसे भी पढ़िये :-

सोने-चांदी की कीमत ताबड़तोड़ बढ़ोतरी,खरीदने से पहले जानें 10 ग्राम सोने के दाम

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत,10 की हलात गंभीर

Published

on

By

बोटाद जिले के रोजिद गांव में संदिग्ध रूप से जहरीली शराब पीने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी, जबकि 10 अन्य बीमार पड़ गए जिन्हें उपचार के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि भावनगर एवं बोटाद में भर्ती कुछ मरीजों की हालत नाजुक है।गुजरात के बोटाद जिले (Botad district) के रोजिद गांव में संदिग्ध रूप से जहरीली शराब पीने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी, जबकि 10 अन्य बीमार जिन्हें इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि भावनगर एवं बोटाद में भर्ती कुछ मरीजों की हालत नाजुक है ।

गुजरात पुलिस के महानिदेशक आशीष भाटिया ने कहा कि पुलिस ने बोटाद जिले से तीन शराब तस्करों को हिरासत में लिया है, जो कथित तौर पर अवैध देशी शराब बेचने में शामिल थे। भाटिया ने कहा क‍ि अवैध शराब पीने से अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब 10 अन्य लोग अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं। तीन लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।इससे पहले इलाज करा रहे एक पीड़ित की पत्नी ने संवाददाताओं को बताया कि रविवार रात रोजिद गांव में शराब पीने के कुछ घंटे बाद ही उसके पति की हालत बिगड़ने लगी। वहीं, एक अन्य पीड़ित हिम्मतभाई, जो अब स्वस्थ हो रहा है, ने दावा किया कि रविवार की रात एक तस्कर से खरीदी गई शराब का सेवन करने के बाद कम से कम 15 लोग बीमार पड़ गए।

गुजरात में जहरीली शराब बेच रहे लोगों को प्राप्त है राजनीतिक संरक्षण: केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को गुजरात में जहरीली शराब त्रासदी को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया और कहा कि शराब बंदी होने के बाद भी राज्य में जो लोग शराब बेच रहे हैं, उन्हें राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने इस बात की जांच की भी मांग की कि जहरीली शराब की बिक्री से मिलने वाले पैसे ‘कहां जाते हैं। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल सोमवार को यहां पोरबंदर हवाई अड्डे पर पहुंचे जहां से वह सोमनाथ गये। वह वहीं रात्रिविश्राम करेंगे। वह मंगलवार को इस प्रसिद्ध मंदिर में प्रार्थना करेंगे।आप नेता मंगलवार को राजकोट में व्यापारियों के साथ टाउन हॉल बैठक करेंगे । उनकी गुजरात की जुलाई में तीसरी और एक हफ्ते में दूसरी यात्रा है। गुजरात में इस साल आखिर में विधानसभा चुनाव हैं। केजरीवाल ने कहा क‍ि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि गुजरात में मद्यनिषेध के बाद भी भारी मात्रा में अवैध शराब बेची जाती है। ये कौन लोग हैं जो शराब बेचते हैं? उन्हें राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। (शराब की बिक्री से जो) पैसे आते हैं, वे कहां जाते हैं। इसकी जांच की जरूरत है।केजरीवाल बोटाड जिले में जहरीली शराब कांड पर पूछे गये गये सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा क‍ि गुजरात के लोग भी मुफ्त बिजली, अच्छे विद्यालय एवं अस्पताल चाहते हैं। वे उन सभी अच्छे कामों की चर्चा कर रहे हैं जो हमने (आप सरकार) किये हैं। वे गुजरात में 27 साल बाद बदलाव चाहते हैं।

इसे भी पढ़िये : –

OnePlus 10T 5G फ़ोन के जरूरी फीचर्स का हुआ बड़ा खुलासा, हटाया गया ये जरूरी फीचर्स, जानिए लॉन्चिंग डेट

Vastu Tips : करें ये ! नही होगी कभी घर में पैसों की क़िल्लत…

Vastu Shastra : घर में इन तस्वीर को लगाकर बदले,किस्मत का पिटारा

डायबिटीज कंट्रोल करने के लिए करे जामुन का सेवन

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़2 weeks ago

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री दाई-दीदी क्लीनिक योजना चलाई जा रही,महिलाओं और बच्चियों को मिल रहा है आसानी से इलाज

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री दाई-दीदी क्लीनिक योजना का लाभ प्रदेश की गरीब महिलाओं और बच्चियों को मिल रहा है. अब तक...

छत्तीसगढ़3 weeks ago

District Hospital : शाॅर्ट सर्किट के कारण बिजली चली गई जिससे नवजात बच्चे की मौत,लापरवाही से यह घटना सामने आई

कोरबा। जिला अस्पताल में एक बड़ी घटना घटी गई है.जहां शाॅर्ट सर्किट के कारण अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड की बिजली...

छत्तीसगढ़4 weeks ago

यात्रियों को बड़ा झटका : 20 ट्रेनों को किया रद्द,देखें लिस्ट

बिलासपुर : ट्रेनों के कैंसिल होने से रेल यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच SECR...

क्राइम न्यूज़4 weeks ago

CG Crime News : नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक , दुष्कर्म

Manendragarh : कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में एक नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी...

छत्तीसगढ़1 month ago

CG News: खेलते-खेलते 6 साल का मासूम हुआ गायब, परिजन ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

  भिलाई में 6 साल का बच्चा तीन दिनों से लापता है। अब तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

August 2022
M T W T F S S
1 2 3 4 5 6 7
8 9 10 11 12 13 14
15 16 17 18 19 20 21
22 23 24 25 26 27 28
29 30 31  
Advertisement
Advertisement

Trending

  • व्यापर6 days ago

    कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,मिला डीए का बकाया

  • जरा हटके खबर6 days ago

    अजीबोगरीब गांव जहां रहते है लोग बिना कपड़ों के,जानिए वजह

  • Tech & Auto6 days ago

    चंद मिनटों में ही ठंडक कर देने वाली Bed AC हुआ लांच,मिल रहा भयंकर डिस्काउंट के साथ,लगा सकते है बेड पर…जानें कैसे

  • ज्योतिष7 days ago

    Vastu Tips : बाथरूम में न रखे खाली बाल्टी,वरना हो सकती है ये दुष्प्रभाव,जानिए…

  • ज्योतिष7 days ago

    Vastu Tips : पर्स में न रखे ये चीजें नही तो,उठानी पड़ सकती है भारी नुकसान

  • जॉब7 days ago

    जूनियर इंस्पेक्टर और ऑडिटर के पद पर नौकरी पाने का सुनहरा मौका,जानें आवेदन तिथि

  • ज्योतिष6 days ago

    Vastu Tips : बाथरूम में न रखे खाली बाल्टी,वरना हो सकती है ये दुष्प्रभाव,जानिए…

  • जरा हटके6 days ago

    ये महिलाए ज़िन्दगी में सिर्फ एक बार ही नहाती,ओ भी इस दिन,जानें क्यों

  • Tech & Auto4 days ago

    चंद मिनटों में ही ठंडक कर देने वाली Bed AC हुआ लांच,मिल रहा भयंकर डिस्काउंट के साथ,लगा सकते है बेड पर…जानें कैसे

  • व्यापर7 days ago

    Gold Price Today : चांदी के रेट में बढ़ोतरी,जानें 10 ग्राम सोने के दाम