Connect with us

क्राइम न्यूज़

तालाब में डूबने से 2 मासूम की मौत,गांव में मची कोहराम

Published

on

प्रयागराज के हंड़िया थाना क्षेत्र में दो बच्चों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. ये दोनों बच्चे घर से सुबह महुआ चुनने के लिए निकले थे. लेकिन फिर दोनों की तालाब में गिरकर मौत हो गई. बच्चों में 10 साल का यश तिवारी और 11 साल का अंश हैं. दोनों चचेरे भाई है. परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर बच्चों को डुबोकर मारने का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. खबर के मुताबिक गंगापार इलाके के बरौत गांव में शुक्रवार सुबह दोनों बच्चे महुआ लेने के लिए निकले थे.महुआ का पेड़ गांव के एक तालाब के पास ही है. जिसके बाद दोनों बच्चों की मौत तालाब में डूबने मौत गई. इस खबर के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची हंड़िया थाना पुलिस ने बच्चों के शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक बच्चे यश के पिता कृपा शंकर तिवारी ने गांव के ही 3 युवकों समरजीत यादव, राहुल यादव और अमरजीत यादव पर बच्चों को तालाब में डुबोकर मारने का आरोप लगाया है. इस मामले में उन्होंने पुलिस ने थाने में एक तहरीर भी दी है जिसके मुताबिक उस वक्त मौके पर पवन पांडेय नाम का युवक भी मौजूद था. जिसने बच्चों को बचाने की कोशिश की. लेकिन आरोपियों ने उससे भी मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर मौके से भगा दिया. जिसकी वजह से वो बच्चों को बचा भी नहीं पाया. एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल के मुताबिक परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस की तीन टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए गठित कर दी गई हैं. एसपी गंगापार ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर पूरी घटना का खुलासा किया जाएगा.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

Crime News: डॉक्टर महिला को क्लीनिक पर बुलाकर करता था दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

Published

on

By

 

 

ग्वालियर में एक झोलाछाप डॉक्टर एक महिला को ब्लैकमेल कर बीते करीब डेढ़ साल से अपनी हवस का शिकार बना रहा था। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब महिला के पड़ोसी को डॉक्टर की हरकतों पर शक हुआ तो उसने अपने स्तर पर मामले की जांच की और कुछ दिन तक डॉक्टर की हरकतों पर नजर रखी। बाद में लोगों की मदद से डॉक्टर को रंगेहाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। डॉक्टर ने नशीली दवाई देकर महिला की अश्लील तस्वीरें खींच ली थीं जिन्हें वायरल कर वो महिला को ब्लैकमेल कर रहा था।

नशीली दवा देकर खींचीं अश्लील तस्वीरें
मामला शहर के मुरार थाना इलाके का है जहां काशीपुरा में रहने वाली विवाहित महिला निशा (बदला हुआ नाम) ने डॉक्टर के खिलाफ रेप की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज कराते हुए निशा ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी तबीयत खराब हुई थी तब वो डॉक्टर वीरेन्द्र कौशल के क्लीनिक पर इलाज कराने गई थी।

इसी दौरान डॉक्टर वीरेन्द्र कौशल ने नशीली दवा खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। जब उसे होश आया तो आरोपी ने उसे धमकी दी कि उसने उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली हैं। अगर उससे संबंध नहीं बनाए तो वो तस्वीरों को वायरल कर देगा। जिससे बदनामी तो होगी ही साथ ही पति भी छोड़ देगा। जिससे निशा डर गई और डॉक्टर की हवस का शिकार बनती रही।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

पिता ने दसवीं में अच्छे नंबर लाने को कहा तो ,नाराज होकर बेटे ने कर दी पिता की हत्या.. 

Published

on

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद पड़ोसी को हिरासत में लिया था। आगे की जांच-पड़ताल के बाद यह तथ्य सामने आया कि इस हत्या कांड में परिवार के ही किसी सदस्य का हाथ है। क्राइम के वक्त घर के दरवाजे अंदर से बंद थे मध्य प्रदेश में 15 साल के एक लड़के ने अपने पिता की हत्या कर दी। घटना गुना जिले की है। पुलिस ने जानकारी दी है कि पिता अपने बेटे से कहा था कि वो दसवीं क्वास में अच्छे नंबर लाए। इसी बात से नाराज होकर बेटे ने कुल्हाड़ी से काट कर अपने पिता की हत्या कर दी। गुना के पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत लड़के को हिरासत में लिया गया है।पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘शनिवार की देर रात 46 साल के एक शख्स की लाश मिली। वो मेडिकल के एक दुकान के मालिक थे।’ मृतक के बेटे ने पुलिस के सामने पहले झूठी कहानी बनाई थी। उसने पुलिस को बताया था कि उसके पिता की हत्या पड़ोसी ने की है। लड़के ने बताया कि नाला को लेकर पड़ोसी का उसके पिता के साथ विवाद हुआ था। पड़ोसी ने उसके पिता को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद पड़ोसी को हिरासत में लिया था। आगे की जांच-पड़ताल के बाद यह तथ्य सामने आया कि इस हत्याकांड में परिवार के ही किसी सदस्य का हाथ है। क्राइम के वक्त घर के दरवाजे अंदर से बंद थे।पुलिस ने इसके बाद घर के सदस्यों से पूछताछ शुरू की। पुलिस को लड़के पर शक हुआ क्योंकि उसी ने सबसे पहले डेड बॉडी देखी थी। अब पुलिस इस मामले में परिवार के अन्य सदस्यों की भूमिका की जांच कर रही है।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

लड़कियों की तस्वीरें एडिट कर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी गिरफ्तार;शारीरिक संबंध बनाने के लिए करता था डिमांड

Published

on

पुलिस को पता लगा कि एक साइबर टावर ने 150 महिलाओं को इसी तरह परेशान और हड़ताल किया है आरोपी का नाम सचिन है जब कोई महिला सचिन के बिछड़े हुए ट्रैप में आ जाती तब यह है उसको शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था।दिल्ली पुलिस ने एक 5 साइबर स्टोकर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम सचिन है।

सचिन पर आरोप है कि वह लड़कियों की तस्वीरों से छेड़खानी कर उन्हें अश्लील बना लेता था इसके बाद वह उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उन लड़कियों को ब्लैकमेल करता थादिल्ली पुलिस तो एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि एक अनजान व्यक्ति ने की अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं उस शक्स ने यह इसलिए किया कि क्योंकि उसने उसकी दोस्ती का ऑफर ठुकरा दिया था.

पीड़ित महिला ने 23 मार्च को द्वारका डिस्ट्रिक्ट केसावर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई थीपीड़ित महिला ने बताया कि उसके फोन पर एक अनजान नंबर से मैसेज आया। उस मैसेज में लड़के ने दोस्ती करने की बात कही महिला ने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया इसके बाद उस शक्स ने महिला को दूसरे नंबर से मैसेज किया फिर उस शक्स ने महिला की फोटो पर छेड़खानी कर उसे अश्लील बना कर भेज दिया उस शक्स ने महिला को धमकाया और कहा कि दोस्ती करने से मना किया तो वह असली फोटो तो सोशल मीडिया पर डाल देगा।

और ऐसा उस शख्स में कर भी दिया उस शक्स ने उस महिला की अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी।दिल्ली पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के बाद सचिन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने सचिन के आईपी ऐड्रेस से सचिन को पकड़ा।पुलिस को पता चला कि सचिन ने 150 महिलाओं को इसी तरह परेशान और पीड़ित किया है।

आरोपी सचिन ऐसा ही करके महिलाओं को डराता था जब कोई महिला इसके ट्रैप में आया थी। तब यह उसको शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता थादिल्ली पुलिस की पूछताछ में आरोपी सचिन ने बताया कि उसने यूट्यूब से लड़कियों को स्टॉक और ब्लैकमेल करने के बाद बचने का तरीका सीखा था जिससे वह कभी नहीं पकड़ा जा सके।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़5 hours ago

CG News: हाथियों के दल ने मचाया उत्पात, युवती समेत 3 को कुचलकर उतरा मौत के घाट…

  छत्तीसगढ़ के धमतरी में अब हाथियों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। पिछले 24 घंटे के दौरान हाथियों...

छत्तीसगढ़1 day ago

CG News: महुआ बीनने गये 14 साल के बच्चे पर युवक ने किया कुल्हाड़ी से किया वार, मौत…

    छत्तीसगढ़ के कांकेर में 14 साल के बच्चे की निर्ममता से हत्या कर दी गई। महुआ बीनने के...

छत्तीसगढ़2 days ago

CG News: छात्र ने छात्रा के गले पर ब्लेड से किया वार, छात्रा को गंभीर हलात में अस्पताल किया गया रेफर…

  कोरबा। उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम फरसवानी में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा को ग्राम संजयनगर निवासी कक्षा आठवीं में...

छत्तीसगढ़2 days ago

CG News: बीजापुर में नक्सलियो ने जवानो को नुकसान पाहुचाने लगा रखा था IED बम, जवानो ने मौके मे किया डिफ्यूज…

  जिले में सुरक्षाबलों ने 6 किलो की प्रेशर IED बरामद की है। बताया जा रहा है कि जवानों को...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: गर्मी का मौसम आते ही नीबू की कीमत मे हुआ भारी इजाफा, कीमत जानकार हो जाएंगे हैरान…

  गर्मियों के दिनों में लोग अपनी प्यास बुझाने के लिए नींबू पानी खूब पसंद करते है. लेकिन इस वर्ष...

#Exclusive खबरे

Calendar

April 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • Lifestyle6 days ago

    हार्ट अटैक आने से पहले दिखाई देती है ये 6 संकेत,न करें कभी नज़र अंदाज 

  • Tech & Auto5 days ago

    खुशखबरी: अब पेट्रोल के टेंशन से हो जाइए फ्री.. Hero के इस बाइक मे हुआ नया बदलाव…

  • देश - दुनिया6 days ago

    income Tex के 10 ऐसे नियम जो 1 अप्रैल से हो गए है लागू, जिसे हर व्यक्ति को है जानना जरूरी…

  • देश - दुनिया4 days ago

    Ayushman yojna: गोल्डन कार्ड धारक ध्यान दें, इलाज को लेकर अस्पतालो में शुरू हुई ये व्यवस्था, पढ़े पूरी खबर…

  • देश4 days ago

    एक बार फिर कर्मचारियों के लिए खुशखबरी : DA के बाद बढ़ेगा HRA भत्ता,सैलरी में होगी बम्फर बढ़ोतरी 

  • देश6 days ago

    महंगाई भत्ता में हुआ बड़ा बदलाव,जानें अब कितनी मिलेगी सैलरी..

  • देश3 days ago

    एक बार फिर कर्मचारियों के लिए खुशखबरी : DA के बाद बढ़ेगा HRA भत्ता ,सैलरी में होगी बम्फर बढ़ोतरी

  • रायपुर छत्तीसगढ़6 days ago

    बिरगांव निगम में गंदा पानी से हुवे जनता बेहाल पानी के लिए मची होड़ पार्षदों ने किया बजट का बहिष्कार

  • देश - दुनिया3 days ago

    Ayushman yojna: गोल्डन कार्ड धारक ध्यान दें,इलाज को लेकर अस्पतालो में शुरू हुई ये व्यवस्था..

  • Tech & Auto4 days ago

    Hero के इलेक्ट्रिक स्‍कूटर एक चार्ज में देगी 140 किमी की रेंज,जानें कीमत..