Connect with us

Accident

सड़क हादसा: बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, मौत…

Published

on

 

कोरबा। जिले से हादसे की खबर सामने आ रही है। यहाँ सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। हादसे में महिला ट्रेलर गाड़ी के चक्के के नीचे आ गई थी। जिसके चलते उसकी जान चले गई। बताया गया है कि महिला अपने पति के साथ आधार कार्ड (Aadhar Card) बनवाकर वापस लौट रही थी। इसी दौरान ये हादसा हो गया है। हादसा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के राताखार बाईपास (Ratakhar Bypass) शराब दुकान के पास हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम जूनापारा पड़निया निवासी तीज बाई महंत अपनी पति के साथ बाइक में बैठकर कोरबा आधार कार्ड बनवाने के लिए गई थी। आधार कार्ड बनवाने के बाद वह सुबह करीब 11 बजे वापस लौट रही थी। इसी दौरान राताखार बाईपास के पास सामने से आए ट्रेलर गाड़ी ने उसे चपेट में ले लिया। पता चला है कि ट्रेलर चालक ने अचानक गाड़ी को मोड़ दिया। जिसके चलते ये हादसा हो गया।

हादसे के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर भाग निकला था। आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे। घटना में महिला के पति को भी हल्की चोटें आई हैं। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा तब तक महिला की जान जा चुकी थी।

इधर, धीर-धीरे आस-पास के लोगों की भीड़ बढ़ती गई। फिर लोगों ने नारेबाजी शूरू कर दिया और रास्ते में चक्काजाम कर दिया। वहीं हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची। तब जाकर लोगों को शांत कराया गया। इस प्रकार करीब 3 घंटे के बाद चक्काजाम समाप्त हुआ। इसके बाद शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Accident

झारखंड केबल कार हादसे में 2 की मौत 48 अब भी फंसे हुए

Published

on

झारखंड केबल कार हादसा

2 की मौत, 48 लोग अब भी फंसे हुए हैं 

एयरफोर्स बचावकार्य में जुटी

देवघर के त्रिकूट रोपवे पर रविवार से फंसे लोगों को निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम के अलावा सेना के जवान भी पहुंचे हैं. हेलिकॉप्टर से मदद पहुंचाने की कोशिश की जा रही है
झारखंड के देवघर में त्रिकूट पहाड़ियों पर रविवार को रोपवे की कई ट्रॉलियां आपस में टकरा गई थीं, इस हादसे में कम से कम दो लोगों की मौत हो चुकी है, और कल के हादसे के बाद भी सोमवार की दोपहर तक 12 केबिनों में कम से कम 48 लोग फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने के लिए बचाव कार्य जारी है. दो लोगों की मौत की ख़बर की पुष्टि DC ने की है. घायलों को इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल भेजा गया है.

एक अधिकारी ने बताया कि ऐसा लगता है कि यह घटना तकनीकी खराबी के कारण हुई, जिसके परिणामस्वरूप केबल कारों की टक्कर हुई.इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं. एयरफोर्स का चॉपर सुबह से बचाव कार्य के लिए पहुंचा हुआ है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, हादसा होने के बाद रोपवे मैनेजर और दूसरे कर्मचारी मौके से भाग गए थे.
हादसे के सटीक कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. अधिकारी ने कहा कि घटना के बाद केबल कार से कूदने की कोशिश में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
देवघर के उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की एक टीम को बचाव अभियान के लिए मौके पर तैनात किया गया है. उन्होंने कहा कि स्थानीय लोग भी बचाव अभियान में एनडीआरएफ की मदद कर रहे हैं.
Continue Reading

Accident

सड़क हादसा : ट्रेलर में जा घुसी बस,मौक़े 24 कर्मचारी घायल,यात्रियों में मची चीख-पुकार

Published

on

हादसा इतना भयंकर था कि बस में सवार पशुपालन विभाग के 28 कर्मचारियों में से 24 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर परसाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर जमा हो गए.उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर आज एक तेज रफ्तार निजी ट्रेवल्स की बस आगे चल रहे ट्रेलर से भिड़ गई. हादसे में बस में सवार दो दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें सूचना पर मौके पर पहुंची परसाद थाना पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और हॉस्पिटल भिजवाया.दरअसल, यह हादसा परसाद थाना क्षेत्र के उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाइवे स्थित राजपुताना होटल के पास हुआ. बताया जा रहा है कि बस में खेरवाड़ा उपखण्ड के पशुपालन विभाग के कर्मचारी सवार थे, जो जयपुर में आयोजित हुए विभाग के प्रदर्शन में शामिल होने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान अल सुबह बस चालक को झपकी आ गई और बस आगे चल रहे ट्रेलर से भिड़ गए. हादसा इतना भयंकर था कि बस में सवार पशुपालन विभाग के 28 कर्मचारियों में से 24 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर परसाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर जमा हो गए. पुलिस ने लोगों की सहायता से कड़ी मशक्कत से घायलों को बस से बाहर निकाला और एंबुलेंस की सहायता से उन्हें स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया, जहां घायलों का उपचार जारी है. करीब एक दर्जन घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

Continue Reading

Accident

खौफनाक सड़क हादसे : युवक की मौत बाद जल कर राख हुई बाइक..

Published

on

हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इस हादसे की जानकारी आंबापुरा थाना पुलिस को दी. मौके पर आंबापुरा थाना अधिकारी गजवीर सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र में रात को भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे मे बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि बाइक जलकर राख हो गई.

यह पूरा मामला नादिया गांव के पास हुआ,जब वागतालाब निवासी मगन पिता देवजी बाइक से अपने गांव जा रहा था. तभी नादिया गांव के पास जीएसएस के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से बाइक की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, बाइक जलकर राख हो गई. इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इस हादसे की जानकारी आंबापुरा थाना पुलिस को दी. मौके पर आंबापुरा थाना अधिकारी गजवीर सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं, मृतक युवक के शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

मृतक के परिजनों को इस हादसे की सूचना दी. पुलिस ने मौके से जली हुई बाइक को सड़क से हटाया, वहीं ट्रैक्टर को थाने पहुंचाया. पुलिस आज शव का पोस्टमार्टम कराएगी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार चालक की तलाश की जा रही है.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़20 hours ago

CG News: हाथियों का फिर से बढ़ा आतंक, 11 साल की बच्ची और महिला को कुचलकर उतरा मौत के घाट…

  नगरी वन परिक्षेत्र के तुमबाहरा में स्थानीय निवासी शेख साहू अपनी 11 साल की बेटी सिमरन के साथ जंगल...

छत्तीसगढ़22 hours ago

CG News: शोभायात्रा में शामिल होने गया युवक की हत्या…

  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। वह घर से धमतरी शहर...

छत्तीसगढ़2 days ago

CG News: हाथियों के दल ने मचाया उत्पात, युवती समेत 3 को कुचलकर उतरा मौत के घाट…

  छत्तीसगढ़ के धमतरी में अब हाथियों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। पिछले 24 घंटे के दौरान हाथियों...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: महुआ बीनने गये 14 साल के बच्चे पर युवक ने किया कुल्हाड़ी से किया वार, मौत…

    छत्तीसगढ़ के कांकेर में 14 साल के बच्चे की निर्ममता से हत्या कर दी गई। महुआ बीनने के...

छत्तीसगढ़4 days ago

CG News: छात्र ने छात्रा के गले पर ब्लेड से किया वार, छात्रा को गंभीर हलात में अस्पताल किया गया रेफर…

  कोरबा। उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम फरसवानी में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा को ग्राम संजयनगर निवासी कक्षा आठवीं में...

#Exclusive खबरे

Calendar

April 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश - दुनिया6 days ago

    Ayushman yojna: गोल्डन कार्ड धारक ध्यान दें, इलाज को लेकर अस्पतालो में शुरू हुई ये व्यवस्था, पढ़े पूरी खबर…

  • देश6 days ago

    एक बार फिर कर्मचारियों के लिए खुशखबरी : DA के बाद बढ़ेगा HRA भत्ता,सैलरी में होगी बम्फर बढ़ोतरी 

  • देश5 days ago

    एक बार फिर कर्मचारियों के लिए खुशखबरी : DA के बाद बढ़ेगा HRA भत्ता ,सैलरी में होगी बम्फर बढ़ोतरी

  • Tech & Auto6 days ago

    Hero के इलेक्ट्रिक स्‍कूटर एक चार्ज में देगी 140 किमी की रेंज,जानें कीमत..

  • देश - दुनिया5 days ago

    Ayushman yojna: गोल्डन कार्ड धारक ध्यान दें,इलाज को लेकर अस्पतालो में शुरू हुई ये व्यवस्था..

  • Lifestyle7 days ago

    गर्मी में न खाए इन लोग तरबूज,हो सकती है बड़ी परेसानी…जानें वजह 

  • जॉब6 days ago

    रेलवे में अपरेंटिस के 300 पदो पर निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि…

  • देश6 days ago

    रेल कर्मचारियों के लिए खुशखबरी : बढ़ी सैलरी,जारी हुआ आदेश ; बढ़ कर आएगी सैलरी… 

  • देश4 days ago

    कर्मचारियों के लिए खुशखबरी : DA के बाद बढ़ेगा HRA भत्ता,सैलरी में होगी बम्फर इजाफ़ा…

  • देश4 days ago

    Ayushman yojna: गोल्डन कार्ड धारक ध्यान दें, इलाज को लेकर अस्पतालो में शुरू हुई ये व्यवस्था, पढ़े पूरी खबर…