Connect with us

मनोरंजन

राखी सावंत की बढ़ीं मुश्किलें, हो सकती है जेल

Published

on

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज हुआ है। बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत और उसके भाई के खिलाफ दिल्ली के विकासपुरी थाने में ठगी व फर्जीवाड़ा का मामला दर्ज किया गया है। अदालत के निर्देश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने इनपर आरोप लगाया है कि एक फिल्म की शूटिंग और विकासपुरी एच ब्लॉक में डांस और म्यूजिक इंस्टीट्यूट खोलने के लिए उससे छह लाख रुपये की धोखाधड़ी की गई।

दिल्ली पुलिस को दी शिकायत में शैलेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि राखी सावंत के भाई राकेश सावंत और राज खत्री ने उससे छह लाख की ठगी की है। उनलोगों ने उसे सिनेमा स्कैंडल नाम की फिल्म बनाने और विकासपुरी के एच ब्लॉक में डांस और म्यूजिक इंस्टीट्यूट खोलने के नाम पर उससे छह लाख रुपये ले लिए। राखी सावंत के इस इंस्टीट्यूट का उदघाटन करने का कार्यक्रम भी निर्धारित था। लेकिन अभी तक न तो फिल्म बनाई गई और न ही कोई डांस और म्यूजिक इंस्टीट्यूट खोला गया। जब शिकायतकर्ता ने उनसे अपने पैसे वापस मांगे तो उन्हें सात लाख का चेक दिया गया। जो बाउंस कर गया।

 

मनोरंजन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार किशोर दास का हुआ निधन, 30 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया….

Published

on

By

अभिनेता ने महज 30 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस और करीबी काफी स्तब्ध है।

बीते कई समय से लगातार मनोरंजन जगत से दुखद खबरें सामने आ रही हैं। इसी क्रम में शनिवार को मनोरंजन जगत से ऐसे ही एक दुख भरी खबर सुनने को मिली। दरअसल इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार किशोर दास का निधन हो गया है। जाने-माने असमिया अभिनेता के निधन से हर कोई सदमे में है। अभिनेता ने महज 30 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस और करीबी काफी स्तब्ध है।

अभिनेता ने शनिवार दो जुलाई को चेन्नई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। जानकारी के मुताबिक वह लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। इस बीमारी को हराने के लिए वह काफी समय से इलाज भी करा रहे थे, लेकिन लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार शनिवार को वह जिंदगी से जंग हार गए। अभिनेता के निधन की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक नेता किशोर दास चेन्नई से पहले गुवाहाटी में अपना इलाज करा रहे थे। लेकिन हालत में कोई भी सुधार ना होने की वजह से उन्हें चेन्नई रेफर कर दिया गया था। बता दें कि एक्टर को इसी साल मार्च में एडवांस ट्रीटमेंट के लिए चेन्नई भेजा गया था। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक कैंसर के अलावा किशोर  कोरोना वायरस के भी शिकार थे। ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि उनकी मौत की वजह कोरोना जैसी खतरनाक महामारी है।

कैंसर के दौरान कोरोना होने की वजह से उनकी सेहत लगातार बिगड़ती चली गई, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया। गौरतलब है कि असमिया अभिनेता किशोर दास एक मशहूर कलाकार थे, जिन्होंने कभी 300 म्यूजिक एल्बम में काम किया था। उनका गाना तुरूत तुरूत असमी इंडस्ट्री का नंबर वन गाना साबित हुआ था। फिल्मों और गानों के अलावा वह टीवी जगत में भी जाने-माने कलाकार थे। साथ ही उन्होंने कई शॉर्ट फिल्मों में भी अहम किरदार निभाए थे।

Continue Reading

मनोरंजन

bollywood news: 2 जुलाई को रिलीज होने वाला है आयुष्मान खुराना की फिल्म docter G, दिखेगा नया लुक..

Published

on

By

 

 महाराष्ट्र में हुई सियासी उठा-पटक का असर देशभर में देखने को मिल रहा है। इसी बीच मनोरंजन जगत में भी इस सत्ता पलट की गूंज सुनने को मिल रही है। हाल ही में प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे की बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत ने जमकर तारीफ की है। मनोरंजन जगत में दिनभर होने वाली ऐसी ही हलचल के लिए पढ़ें एंटरटेनमेंट लाइव अपडेट-

 

आयुष्मान की फिल्म का एक लुक जारी
नेशनल डॉक्टर्स डे मौके पर अभिनेता आयुष्मान खुराना और जंगली पिक्चर्स ने अभिनेता की अगली फिल्म डॉक्टर जी से आयुष्मान खुराना के एक और रूप का अनावरण किया। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी-ड्रामा में आयुष्मान पहली बार स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे हैं।

 

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड न्यूज़: जल्द ही आने वाली है, पुष्पा2, जाने कैसी होगी फिल्म…

Published

on

By

 

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की फिल्म को न केवल दक्षिण में बल्कि हिंदी बेल्ट में भी काफी पसंद किया गया था। इसके गानों और डायलॉग्स ने भी दर्शकों को हैरान कर दिया था। नतीजतन फिल्म इतनी लोकप्रिय हुई कि दर्शकों को अब इसके दूसरे भाग ‘पुष्पा 2: द रूल’ का बेसब्री से इंतजार है। अगर आप भी ‘पुष्पा 2’ का इंतजार कर रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए काफी मददगार साबित होने वाली है। क्योंकि इस रिपोर्ट में हम फिल्म के रिलीज डेट से लेकर इसकी शूटिंग तक की हर जानकारी देने जा रहे हैं। पढ़िए…

कब आएगा पुष्पा का दूसरा पार्ट?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन की फिल्म अब अगस्त तक फ्लोर पर जाएगी। इस 6 महीने से अधिक के शेड्यूल में कई एक्शन दृश्यों की शूटिंग की जाएगी। कहा जा रहा है कि ये एक्शन सीक्वेंस भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे महंगे दृश्यों में से एक होंगे। इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन पर काम किया जाएगा। यानी फिल्म के अब 2023 के मिड में रिलीज होने की उम्मीद है।”

पार्ट 2 में होगी इस साउथ अभिनेता की एंट्री?
खबरें आ रही हैं कि अल्लू अर्जुन ने अपने करीबी सलाहकारों और साथियों को भाषा समझने के लिए तमिलनाडु की सीमा और चित्तूर के पास एक ग्रामीण इलाके में भेजा है। दूसरे भाग में अल्लू अर्जुन द्वारा निभाए गए किरदार ‘पुष्पा’ की फहद फासिल द्वारा निभाए गए किरदार ‘भंवर सिंह शेखावत’ से टक्कर होने वाली है। अगर मीडिया और फिल्म उद्योग में चल रही चर्चा पर विश्वास किया जाए, तो सुकुमार तमिल अभिनेता विजय सेतुपति को अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 में कास्ट कर सकते हैं।

क्या हो जाएगी श्रीवल्ली की मौत…?
पहले भाग में, पुष्पा की भूमिका में अल्लू अर्जुन और श्रीवल्ली की भूमिका में रश्मिका मंदाना ने प्रशंसकों को अपने अभिनय से काफी प्रभावित किया था। दर्शकों को उम्मीद थी कि फिल्म के दूसरे पार्ट में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई जाएगी। लेकिन, रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे पार्ट में श्रीवल्ली के किरदार को कम सीन दिए गए हैं। इतना ही नहीं पुष्पा पार्ट 2 में श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी। फिल्म में खलनायक (फहद फासिल) को श्रीवल्ली को मारते हुए दिखाया जाएगा। जिसके बाद पुष्पा, अपनी पत्नी

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़8 hours ago

weather update : मौसम विभाग ने रायपुर,बिलासपुर,समेत कई जिलों में किया अलर्ट, जारी

छत्तीसगढ़ के रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग समेत लगभग सभी जिलों में बारिश सोमवार सुबह से ही शुरू है. आगामी 24 घंटे...

छत्तीसगढ़1 day ago

सरकार दे रही है महिलाओ को मुफ्त में सिलाई मशीन, जाने क्या आवेदन प्रकिया..

Free Silai Machine Yojana 2022: देश में स्वरोजगार और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से भारत सरकार विभिन्न योजनाओं को...

छत्तीसगढ़3 days ago

1 जुलाई से सस्ते होंगे कॉमर्शियल LPG सिलेंडर के दाम, 198 रुपए की कमी आई…

1 जुलाई यानी आज से दिल्ली में कॉमर्शियल LPG सिलेंडर (19 किलो) की कीमतों में 198 रुपए की कमी आई...

छत्तीसगढ़3 days ago

1 जुलाई से होंगे बड़े बदलाव, बढ़ जायेगा आपकी जेब का खर्चा, जाने कौन से है वो बदलाव..

एक जुलाई यानी आज से देशभर में कई बदलाव हुए हैं। इनका सीधा असर आपकी जेब और जिंदगी पर पड़ेगा।...

छत्तीसगढ़5 days ago

PM Kisan Yojana के तहत किसानो के फसे पैसे आ सकते है वापस इन तरीको से…

  PM Kisan Yojana: देश में जितनी भी लाभकारी और कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं, उनमें से कुछ को राज्य तो...

#Exclusive खबरे

Calendar

July 2022
M T W T F S S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031

निधन !!!

Advertisement

Trending