Connect with us

Accident

सड़क हादसा: भीषण गर्मी के चलते ट्रक का टायर फटने से एक युवक की मौके पर हुई मौत…

Published

on

 

छत्तीसगढ़ में पड़ रही भीषण गर्मी के चलते एक बार फिर टायर फटने से एक युवक की मौत होने का मामला सामने आया है। अब अंबिकापुर के एक गैराज में ट्रक का टायर फटा है। ब्लास्ट इतना जोरदार था कि कर्मचारी के शव के चीथड़े उड़ गए। उसके शव के टुकड़ों को कपड़े से समेटना पड़ा। मारा गया युवक झारखंड का रहने वाला था। हादसा सिटी कोतवाली क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के नमनाकला में रिंग रोड पर एक बॉडी गैराज है। इसी में झारखंड के गढ़वा निवासी मुन्ना चंद्रवंशी करीब 15 साल से काम कर रहा था। रविवार दोपहर गैराज में खड़े एक ट्रक का टायर तेज धमाके के साथ फट गया। शोर सुनकर अन्य कर्मचारी और लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तो मुन्ना का शव टुकड़ों में बिखरा पड़ा था। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

ज्यादा हवा और गर्मी के चलते प्रेशर से टायर फटने की आशंका
पुलिस का कहना है कि हादसा काफी गंभीर था। इसके चलते मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। उसके शरीर में कई‎ जगह चोट आई थी। टायर कैसे‎ फटा अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया‎ है। आशंका है कि टायर में हवा ज्यादा होगी या भरने के दौरान प्रेशर बढ़ गया होगा। यही प्रेशर गर्मी के चलते विस्फोट हो गया। फिलहाल हादसा कैसे हुआ है, यह किसी को भी नहीं पता है। पुलिस जांच कर रही है।

4 दिन पहले ऐसा ही हादसा रायपुर में हुआ था
इससे पहले रायपुर के सिलतरा स्थित एक प्लांट में भी ऐसा हादसा हुआ था। इसमें बुलडोजर का टायर फटने से दो लोगों की मौत हो गई थी। हादसे में मारे गए दोनों लोग मध्य प्रदेश के सतना जिले के रहने वाले थे। हादसे की भयावहता प्लांट में लगे CCTV कैमरे से पता चली, जिसमें मजदूर के हाथ के चीथड़े उड़ते नजर आए। दोनों मजदूर ब्लास्ट से करीब 5 फीट उछले और सिर के बल नीचे गिर पड़े थे।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Accident

सड़क हादसा: तेज रफ़्तार हाइवा के चालक ने साइकिल सवार को रौंदा मौत…

Published

on

By

 

रायपुर: तेज रफ्तार हाइवा के चालक ने साइकिल सवार की जान ले ली. घटना आरंग थाना क्षेत्र की है. पुलिस के मुताबिक हाईवा क्रमांक CG04 JD 8803 के चालक महेन्द्र निर्मलकर ने पारागांव से तामासिवनी जाते समय आरंग रेल्वे क्रासिंग के आगे में तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर सामने जा रहे सायकल सवार एक व्यक्ति को ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया।जिसकी मौके पर मृत्यु हो गयी, और सायकल क्षतिग्रस्त हो गया। वही हादसे के बाद हाईवा चालक मौके से फरार हो गया. यह खबर अभी-अभी ब्रेक हुई है. इस खबर को हम अपडेट कर रहे हैं. हमारी कोशिश है कि आपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे.

 

Continue Reading

Accident

सड़क हादसा: अचानक अनियंत्रित होकर कार ट्रक में जा घुसी, 6 के मौके पर हुई मौत…

Published

on

By

 

 

 

सिरोही में ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। सिरोही से 21 किलोमीटर दूर उथमण टोल प्लाजा के पास एक ट्रॉला अचानक अनियंत्रित होकर रॉन्ग साइड में चला गया। इस दौरान सिरोही से शिवगंज की तरफ जा रहा ट्रक ट्रॉले से जा भिड़ा। ट्रक के पीछे चल रही 2 कार भी तेज रफ्तार के कारण ट्रक से टकरा गई। हादसे में घायलों को शिवगंज के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उनको सिरोही अस्पताल रेफर कर दिया गया।

डीएसपी पारसा राम चौधरी ने बताया कि शिवगंज की ओर से आ रहा ट्रॉला अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर पार करते रॉन्ग साइड में चला गया। इस दौरान सिरोही की ओर से शिवगंज की तरफ जा रहा ट्रक ट्रॉले से जा भिड़ा और ट्रक के पीछे चल रही 2 कार भी ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में 2 लोगों ने दम तोड़ दिया।

डीएसपी ने बताया कि हादसे की सूचना पर पालड़ी एम थाना पुलिस और NHAI की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से निकालकर इलाज के लिए शिवगंज पहुंचाया। घायलों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद उनको सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पर कलेक्टर डॉ. भंवरलाल, एसपी धर्मेंद्र सिंह, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार, तहसीलदार नीरज कुमारी भी मौके पर पहुंचे।

घायलों को ट्रॉमा सेंटर में कराया एडमिट
भीषण सड़क हादसे में अंबाजी (गुजरात) निवासी पार्वती पत्नी शंकर प्रजापत, भोपालगढ़ (जोधपुर) निवासी मांगीलाल पुत्र भोपाराम मेघवाल, राबडर (शिवगंज) निवासी मालदेव सिंह पुत्र नारायण सिंह, उडवारिया (अनादरा) निवासी गोपाराम पुत्र तेजा देवासी और पार्वती देवी पुत्री लखमा राम गंभीर घायल हो गए। घायलों को सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Continue Reading

Accident

सड़क हादसा: ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, हादसे में ड्राइवर-कंडक्टर की दर्दनाक मौत…

Published

on

By

 

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक और हादसा हुआ है. शनिवार सुबह करीब 4 बजे ठियोग के संधू नामक स्थान पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में चालक और परिचालक की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर क्षतिग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया है. केस दर्ज करके हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, ट्रक शिमला आ रहा था और रास्ते में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिर गया. ड्राइवर रवि गांव शील सोलन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक कंडक्टर मुन्ना गांव खन्यासनी, उत्तराखंड ने सुबह ठियोग अस्पताल में दम तोड़ा. स्थानीय पुलिस को लोगों ने हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को ट्रक में दो व्यक्ति मिले ,जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई थी। दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा. पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार, ट्रक की तकनीकी खराबी के कारण अंदेशा जताया जा रहा है.

शिमला में 48 घंटे में 4 हादसे, 7 लोगों की मौत
शिमला में 48 घंटे में चार सड़क हादसे हुए हैं. इन हादसों में 7 लोगों की मौत हुई है, जबकि, 10 लोग घायल हुए हैं. गुरुवार रात को शिमला के रामपुर के तकलेच में कार हादसे में चार लोगों की मौत और 2 लोग घायल हुए थे. इसके बाद ठियोग के छैला में कार हादसे में पांच सवार घायल हो गए. वहीं, ठियोग के देहा में शुक्रवार रात को कार हादसे में बहन की मौत और भाई-भाई और बेटा घायल है.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़14 mins ago

खुशखबरी: CM बघेल ने मनरेगा के तहत मानदेय बढाने का किया बड़ा ऐलान…

    छत्तीसगढ़ के महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के रोजगार सहायकों के लिए अच्छी खबर है। राज्य...

छत्तीसगढ़3 hours ago

CG News: पशु क्रूरता, युवक ने धारदार हथियार से गाय के बछड़े के कान और पुंछ काट करने वाला था हत्या, मौके पर पहुँचकर महिला ने बचाई जान…

  दुर्ग जिले में पशु क्रूरता का मामला सामने आया है। भिलाई तीन थाना के बाम्बे आवास में एक युवक...

छत्तीसगढ़1 day ago

बढ़ा महगाई का कहर, बिजली एवं इधन के दामो मे हुई बढ़ोतरी, 8 साल के पीक पर रिटेल महंगाई..

    बढ़ती महंगाई ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। खाने-पीने के सामान, ईंधन और बिजली के दाम...

छत्तीसगढ़1 day ago

today corona update: देश मे कोरोना के 15,057 केस, दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 3.37% तक पहुंचा..

    पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 1,221 नए मामले सामने आए हैं, जबकि एक मरीज की...

छत्तीसगढ़2 days ago

महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत जाॅब कार्ड श्रमिकों को रोजगार दिलाने के दिये, निर्देश…

मुंगेली: कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह ने आज मुंगेली विकासखंड के ग्राम धरमपुरा पहुंचकर ग्राम पंचायत भवन, आंगनबाड़ी केंद्र, हेल्थ...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2022
M T W T F S S
  1
2 3 4 5 6 7 8
9 10 11 12 13 14 15
16 17 18 19 20 21 22
23 24 25 26 27 28 29
30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब6 days ago

    बिजली विभाग में निकली भर्ती,ये रही शैक्षणिक योग्यता… जल्द करें अप्लाई

  • जॉब6 days ago

    भारतीय खाद्य निगम में निकली भर्ती,ग्रेजुएट पास के लिए बेहतरीन मौका…

  • जॉब6 days ago

    यहां NTPC में निकली बंपर भर्ती,जाने..आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब6 days ago

    SBI में निकली बंपर भर्ती,जल्द करे आवेदन,जाने आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब6 days ago

    डाक विभाग मे निकली विभिन्न भर्तीया, जल्द ही करे आवेदन, 10 वी पास उमीदवार करे अप्लाई..

  • जॉब5 days ago

    बिजली विभाग में निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब6 days ago

    लेक्चरर की निकली भर्ती,16 मई तक करे आवेदन…ये रही शैक्षणिक योग्यता

  • जॉब6 days ago

    यहाँ निकली शिक्षक पदों पर भर्ती,20 मई तक करे आवेदन…

  • जॉब6 days ago

    शिक्षक पदों पर निकली भर्ती,आवेदन 20 मई तक…

  • जॉब6 days ago

    डाटा एंट्री ऑपरेटर की निकली भर्ती, 22 मई तक करे आवेदन…