Connect with us

Accident

सड़क हादसा: ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, हादसे में ड्राइवर-कंडक्टर की दर्दनाक मौत…

Published

on

 

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक और हादसा हुआ है. शनिवार सुबह करीब 4 बजे ठियोग के संधू नामक स्थान पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में चालक और परिचालक की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर क्षतिग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया है. केस दर्ज करके हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, ट्रक शिमला आ रहा था और रास्ते में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिर गया. ड्राइवर रवि गांव शील सोलन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक कंडक्टर मुन्ना गांव खन्यासनी, उत्तराखंड ने सुबह ठियोग अस्पताल में दम तोड़ा. स्थानीय पुलिस को लोगों ने हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को ट्रक में दो व्यक्ति मिले ,जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई थी। दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा. पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार, ट्रक की तकनीकी खराबी के कारण अंदेशा जताया जा रहा है.

शिमला में 48 घंटे में 4 हादसे, 7 लोगों की मौत
शिमला में 48 घंटे में चार सड़क हादसे हुए हैं. इन हादसों में 7 लोगों की मौत हुई है, जबकि, 10 लोग घायल हुए हैं. गुरुवार रात को शिमला के रामपुर के तकलेच में कार हादसे में चार लोगों की मौत और 2 लोग घायल हुए थे. इसके बाद ठियोग के छैला में कार हादसे में पांच सवार घायल हो गए. वहीं, ठियोग के देहा में शुक्रवार रात को कार हादसे में बहन की मौत और भाई-भाई और बेटा घायल है.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Accident

तेज रफ्तार कार ने दो मासूम बच्चों को मारी टक्कर…मौके पर ही मौत 

Published

on

जिले के चांपा कोरबा रोड पर उच्चभिट्ठी गांव में तेज रफ्तार कार ने दो मासूम बच्चों को चपेट में ले लिया. जिससे दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है.

दो मासूम बच्चों को चपेट में

जिले के चांपा कोरबा रोड पर उच्चभिट्ठी गांव में तेज रफ्तार कार ने दो मासूम बच्चों को चपेट में ले लिया. जिससे दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना के बाद मौके से फरार कार चालक घटना स्थल से लगभग 06 किलोमीटर दूर अपनी कार को वहीं छोड़कर फरार हो गए हैं. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने चांपा कोरबा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया है. मौके पर चांपा पुलिस और प्रशासनिक टीम मौजूद है.

सबरिया डेरा के रहने वाले बच्चे आम तोड़ने गए थे

मिली जानकारी के अनुसार चांपा थाना क्षेत्र के ग्राम महुदा के सबरिया डेरा के रहने वाले बच्चे आम तोड़ने गए थे. उसी दौरान चांपा कोरबा मार्ग पर उच्चभिट्ठी गांव के पास चांपा से कोरबा की ओर जा रही कार ने मनोज गोंड़ पिता रतन गोंड़ उम्र 10 साल और राजू गोंड़ पिता जगदीश गोंड़ उम्र 09 साल को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बच्चो की मौके पर ही मौत हो गई.

मौके से फरार

घटना के बाद मौके से फरार दुर्घटना ग्रसित कार को घटना स्थल से लगभग 06 किलोमीटर दूर उरगा थाना क्षेत्र में छोड़कर आरोपी कार चालक और उसमें सवार लोग फरार हो गए हैं. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. वहीं घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने चांपा कोरबा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया है. मौके पर चांपा पुलिस और प्रशासनिक टीम मौजूद है. फिलहाल प्रदर्शनकारियों को समझाइश दी जा रही है.

Continue Reading

Accident

CG Accident News: रायपुर में तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर…

Published

on

 

 

रायपुर: राजधानी के तेलीबांधा में सड़क हादसा हो गया जिसमे एक कार सवार ने ने बाइक चालक को ठोकर मार दी जिससे वो सड़क पर गाडी समेत गिर पड़ा। हालांकि कोई बड़ा हादसा होने से बच गया और बाइक चालक को सिर्फ चोट ही आई है।

जानकारी के मुताबिक कृष्णा विश्वकर्मा मैग्नेटो माल सबवे रेस्टोरेंट का मैनेजर है.जो अपनी बाइक में पेट्रोल डलवाने व्हीआईपी चौक गया था. फिर सर्विस रोड से महासमुंद बेरियर चौक तेलीबांधा की ओर आ रहा था. उसी समय मैग्नेटो माल की ओर से आ रही कार चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुये बाइक को साईड से ठोकर मारकर एक्सिडेंट कर दिया।

एक्सिडेंट में मैनेजर बाइक सहित जमीन पर गिर गया। जिससे बांये घुटने के नीचे चोंट लगी है। घायल मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Continue Reading

Accident

CG Accident News: तेज रफ़्तार हाइवा ने ऑटो को मारी टक्कर, हदसा इतना बड़ा था की ऑटो 5 फीट दूर जा गिरी…

Published

on

 

 

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें ऑटो सवार चार लोगों की मौत हो गई। दरअसल, मालवाहक ऑटो में चालक समेत चार लोग सवार थे। तभी उन्हें तेज रफ्तार हाइवा ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था ऑटो पांच फीट ऊपर उछल गया और उसके परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार तीन लोग उछल कर रोड पर गिर गए, जबकि चालक ऑटो में फंस गया था। कटर से काटकर उसे बाहर निकाला गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। हादसा तखतपुर थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के अनुसार, घटना तखतपुर क्षेत्र के मोछ मोड़ के पास की है। बताया जा रहा है कि जरहागांव थाना क्षेत्र के फरहदा निवासी महेश कुमार साहू मालवाहक ऑटो चलाता था। शुक्रवार को वह मालवाहक ऑटो को लेकर बिलासपुर आया था। यहां से रात करीब 11 बजे वापस अपने गांव लौट रहा था। उसके ऑटो में तीन और लोग सवार थे। अभी उसकी ऑटो तखतपुर के मोछ मोड़ के पास पहुंची था, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ने सामने से टक्कर मार दी।

हाइवा की रफ्तार काफी तेज थी। इसके चलते चालक सामने आ रहे ऑटो को देख नहीं पाया और सामने से टक्कर मार दिया। हाइवा की टक्कर के बाद ऑटो उछल कर बुरी तरह से चिपट गया और चालक सामने सीट में फंस गया। उसमें सवार दो लोग उछलकर सड़क से दूर जा गिरे। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

हाइवा के पहिए के बीच पड़ा था शव
इस हादसे के बाद एक युवक ऑटो से उछलकर हाइवा के सामने आ गया, उसकी लाश हाइवा के पहिए के नीचे पड़ी थी। पुलिस ने शव को उठवाकर अस्पताल भेज दिया है।गैस कटर से काटकर निकाला गया चालक
TI मोहन भारद्वाज ने बताया कि हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सड़क किनारे पड़े तीन लोगों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। इस दौरान गंभीर रूप से घायल चालक ऑटो के सामने सीट में फंसा हुआ था। उसे कड़ी मशक्कत कर गैस कटर से काटकर बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि ऑटो के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर चालक की पहचान जरहागांव क्षेत्र के फरहदा निवासी महेश साहू के रूप में हुई है। जबकि, अन्य मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़39 mins ago

CG News: नहाते समय हुआ हादसा, डेम में पिकनिक मनाने गये 3 दोस्त, 2 की मौत, 1 गंभीर… 

      बिलासपुर में डैम में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। वहीं, तीसरा छात्र गंभीर है।...

छत्तीसगढ़20 hours ago

तापमान में मिली राहत, एवं जम्मू कश्मीर मे 28 से 30 मई तक बारिश होने की सम्भावना..

मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर के अनुसार 28 से 30 मई तक जम्मू और कश्मीर के कुछ हिस्सों में बारिश हो...

छत्तीसगढ़1 day ago

CG WEATHER UPDATE: प्रदेश में दिन का तापमान कम होते ही मौसम में बना नमी, पारा 27.3 डिग्री रहा, उमस ने लोगो की बड़ाई परेशानी…

  मानसूनी गतिविधियां लगातार बढ़ रही हैं। इसी की वजह से वातावरण में नमी की मात्रा में इजाफा हो रहा...

छत्तीसगढ़2 days ago

दुल्हन पिया का पोस्टर हुआ लांच, फिल्म साफ सुथरी व सभी के मनोरंजन का खासतौर पर ध्यान रखकर बनाया गया है

  भिलाई: छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म दुल्हन पिया की का आज न्यू सिविक सेंटर के एबीएस फांउडेशन में पोस्टर लांचिग किया...

छत्तीसगढ़2 days ago

देश मे कोरोना से संक्रमित 2710 नए मरीज मिले, एवं 24 घंटे में देश में 2,710 मामलों को मिलाकर अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 4,31,47,530 पर पहुंच गई..

  बीते 24 घंटे में देश में 2,710 मामलों को मिलाकर अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 4,31,47,530 पर पहुंच...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2022
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  

निधन !!!

Advertisement

Trending