Connect with us

Accident

तेज रफ्तार कार ने दो मासूम बच्चों को मारी टक्कर…मौके पर ही मौत 

Published

on

जिले के चांपा कोरबा रोड पर उच्चभिट्ठी गांव में तेज रफ्तार कार ने दो मासूम बच्चों को चपेट में ले लिया. जिससे दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है.

दो मासूम बच्चों को चपेट में

जिले के चांपा कोरबा रोड पर उच्चभिट्ठी गांव में तेज रफ्तार कार ने दो मासूम बच्चों को चपेट में ले लिया. जिससे दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना के बाद मौके से फरार कार चालक घटना स्थल से लगभग 06 किलोमीटर दूर अपनी कार को वहीं छोड़कर फरार हो गए हैं. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने चांपा कोरबा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया है. मौके पर चांपा पुलिस और प्रशासनिक टीम मौजूद है.

सबरिया डेरा के रहने वाले बच्चे आम तोड़ने गए थे

मिली जानकारी के अनुसार चांपा थाना क्षेत्र के ग्राम महुदा के सबरिया डेरा के रहने वाले बच्चे आम तोड़ने गए थे. उसी दौरान चांपा कोरबा मार्ग पर उच्चभिट्ठी गांव के पास चांपा से कोरबा की ओर जा रही कार ने मनोज गोंड़ पिता रतन गोंड़ उम्र 10 साल और राजू गोंड़ पिता जगदीश गोंड़ उम्र 09 साल को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बच्चो की मौके पर ही मौत हो गई.

मौके से फरार

घटना के बाद मौके से फरार दुर्घटना ग्रसित कार को घटना स्थल से लगभग 06 किलोमीटर दूर उरगा थाना क्षेत्र में छोड़कर आरोपी कार चालक और उसमें सवार लोग फरार हो गए हैं. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. वहीं घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने चांपा कोरबा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया है. मौके पर चांपा पुलिस और प्रशासनिक टीम मौजूद है. फिलहाल प्रदर्शनकारियों को समझाइश दी जा रही है.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Accident

सड़क हादसा: बोरवेल गाड़ी ने ढाई साल की बच्ची को कुचला, मौत…

Published

on

 

छत्तीसगढ़ के कोरबा में गुरुवार को बोरवेल गाड़ी से कुचलकर ढाई साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची अपने परिजनों के साथ तालाब से नहाकर लौट रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार गाड़ी ने उसे कुचल दिया। हादसे में बच्ची की मौत देखकर ग्रामीण आक्राशित हो गए। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देकर उन्हें शांत कराया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर वाहन जब्त कर लिया है। मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम नगोई बछेरा निवासी अनिल पटेल अपनी ढाई साल की बच्ची प्राची और परिवार के साथ तालाब में नहाने के लिए गए थे। वहां से लौटने के दौरान घर के पास ही प्राची अचानक से सड़क पर पहुंच गई। इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही बोरवेल गाड़ी ने उसे कुचल दिया। बोरवेल गाड़ी की चपेट में आकर बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते देख आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए और हंगामा करने लगे।सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। उसने ग्रामीणों को शांत कराया। साथ ही बोरवेल गाड़ी के चालक राधेश्याम को उनके चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस का कहना है कि राधेश्याम काफी तेज रफ्तार में बोवरेल गाड़ी लेकर जा रहा था। इसी कारण बच्ची उसकी चपेट में आ गई। फिलहाल वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।

Continue Reading

Accident

Horrific Road Accident : बारातियों की पिकअप पलटने से मौके पर 5 लोगों की मौत,30 से अधिक घायल…

Published

on

शहडोल:  मध्यप्रदेश में लगातार सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे है इन हादसों में कई लोग घायल हो जाते है वहीं कई लोगों की मौत हो जाती हैं। इसी कड़ी में शनिवार सुबह मध्यप्रदेश के शहडोल में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके चलते हर तरफ हड़कंप मच गया हैं। दरअसल जिले में बारातियों से भरी एक पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके चलते उसके अंदर बैठे 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं इसके अलावा 30 से अधिक बाराती घायल हो गए वहीं उनमें से 10 से अधिक लोगों की हालत गंभीर हैं।

ये घटना शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र का है जिसमें दर्दनाक सड़क हादसे में 5 बारातियों की मौत ही गई, वही अन्य 30 से अधिक घायलों को उपचार के लिए ब्यौहारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जिसमे 10 की हालत ज्यादा नाजुक बताई जा रही है।

दरअसल जयसिहंगर के ग्राम ढोलर से एक  पिकअप वाहन में 42 लोग सवार होकर बारात लेकर देवलोंद की ओर जा रहे थे , तभी ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम टिहक़ी के पास  बारातियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर अचानक पलट गई जिसमें सवार 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, वही इस सड़क हादसे में 30 से अधिक लोग घायल हो गए है । जिन्हें उपचार के लिए ब्यौहारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जहां उनका उपचार जारी है।

पुलिस के मुताबिक हादसा इतना जोरदार था कि इससे हर तरफ हड़कंप मच गया था। जैसे ही सूचना मिली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और सभी को पिकअप से बाहर निकालने का प्रयास करने लगी। पुलिस ने एंबुलेंस को भी तुरंत बुलाया और सभी घायलों को उपचार के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक इस दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई वहीं 10 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है।  मामले की जानकारी लगते ही शहड़ोल पुलिस जोन एजीजी डीसी सागर व कलेक्टर वन्दना वैध एसपी व  एडिशनल एसपी ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

Continue Reading

Accident

सड़क दुर्घटना : कार डिवाइडर को मारी टक्कर, कर सवार चार युवक की मौत,तीन लोग घायल..

Published

on

16 जून बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना अंतर्गत खजुहा गांव के पास सड़क दुर्घटना में एक कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर से घायल हो गए।पुलिस के अनुसार कार काफी तेज गति में थी और वह डिवाइडर से टकराने के बाद एक ट्रक से भी टकरा गई। कप्तानगंज की पुलिस ने मृतकों व घायलों को कार से निकाला।

एक ही परिवार के तीन सदस्यों और चालक की मौके पर ही मौत हो गई ।उन्होंने बताया कि पीड़ित लोग गोरखपुर जिले में शाहगंज थाना अंतर्गत पादरी बाजार के निवासी थे और फतेहपुर जनपद से गोरखपुर जा रहे थे।

कार में एक ही परिवार के सात लोग सवार थे।पुलिस उपाधीक्षक कलवारी विनय चौहान ने दुर्घटना में चार मृतकों की पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों घायलों को जिला अस्पताल से गोरखपुर भेजा गया है

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़20 hours ago

PM Kisan Yojana के तहत किसानो के फसे पैसे आ सकते है वापस इन तरीको से…

  PM Kisan Yojana: देश में जितनी भी लाभकारी और कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं, उनमें से कुछ को राज्य तो...

छत्तीसगढ़3 days ago

Health Tips: बदलते मौसम के साथ रखे, अपनी सेहत का इस प्रकार ध्यान….

जून के अंत तक प्राय: देश के ज्यादातर हिस्सों में मानसून आ जाता है। हालांकि मानसून के शुरुआती दिनों में...

छत्तीसगढ़1 week ago

CG NEWS: छत्तीसगढ़-ओडिशा सीमा पर जवानो और नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में 3 जवान शहीद…

  छत्तीसगढ़-ओडिशा की सीमा पर मंगलवार को सुरक्षाबलों की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में CRPF के 3 जवान शहीद...

छत्तीसगढ़1 week ago

चपरासी के पदों पर बंपर भर्ती,उम्मीदवार 2 जुलाई तक करे आवेदन…

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने चपरासी पद के रिक्त पद को भने के लिए अनुभवी उम्मीदवारों के लिए आवेदन जारी...

छत्तीसगढ़2 weeks ago

बढ़ा कोरोना की खतरा, सीकर में 38 हजार 482 पॉजिटिव केस मिले, एवं 69 हजार 131 केस नगेटिव..

  सीकर में एक बार फिर कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है।सीकर में शनिवार को कोरोना से एक मरीज...

#Exclusive खबरे

Calendar

June 2022
M T W T F S S
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
27282930  

निधन !!!

Advertisement

Trending