Connect with us

Lifestyle

आशा भोसले के बेटे अचानक हुई तबियत ख़राब, बेहोश हो कर गिरने की वजह से दुबई के एक हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

Published

on

Asha Bhosle के बेटे आनंद की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती - KohramLive

सिंगर आशा भोसले के बेटे आनंद की हाल ही में तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत दुबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद अचानक बेहोश हो गए और जमीन पर गिर गए, जिसकी वजह से उन्हें चोटें भी आई हैं। इसके बाद आनंद को तुरंत आईसीयू में एडमिट कराया गया। इस समय वो खतरे से बाहर हैं। फिलहाल उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।आशा हैं बेटे के साथ दुबई में

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना कुछ दिन पहले हुई, जब अचानक ही आनंद बेहोश होकर गिर गए। उन्हें ऐसे देख किसी को कुछ समझ नहीं आया और उनके घर वाले बुरी तरह डर गए। सूत्रों के मुताबिक आशा भोसले इस वक्त बेटे आनंद के पास ही हैं और उनकी देखभाल कर रही हैं। वहीं मुंबई में मौजूद सभी लोग लगातार आनंद की तबीयत का हाल-चाल ले रहे हैं।आशा के बेटे और बेटी की हो चुकी है मौत

 

आशा भोसले के पहली शादी से तीन बच्चे थे। दो बेटे और एक बेटी। सबसे बड़े बेटे का नाम हेमंत था वहीं बेटी का नाम वर्षा था। वर्षा ने स्पोर्ट्स राइटर हेमंत केंकरे से शादी की थी, लेकिन 1998 में उनका तलाक हो गया था। इसके बाद वर्षा मुंबई में अपनी मां के साथ ही रहने लगीं थीं। उन्होंने अक्टूबर 2012 में 56 साल की उम्र में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया था। वहीं सबसे बड़े बेटे हेमंत की मौत 66 साल की उम्र में कैंसर की वजह से साल 2015 में हो गई थी।’माई’ से किया था बॉलीवुड डेब्यू

आशा भोसले ने साल 2013 में आई फिल्म ‘माई’ से एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ पद्मिनी कोल्हापुरे भी थीं, जो उनकी बेटी के रोल में थीं। राम कपूर फिल्म में आशा के दामाद बने थे। फिल्म की कहानी अल्जाइमर की बीमारी पर बेस्ड थी।।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Lifestyle

ऑनलाइन शॉपिंग करते समय ध्यान रखे इन बातो को

Published

on

By

Online Shopping करने से पहले इन 5 बातों का रखें ध्यान, नहीं तो उठाना पड़ेगा नुकसान

ये दौर बाजारवाद का है। आज कई बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक सेल और ऑफर्स लेकर आती रहती हैं। यही एक बड़ी वजह है, जिसके चलते बीते कुछ सालों में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर होने वाली सेल्स में एक रिकॉर्ड इजाफा देखने को मिला है। वहीं जिस तेजी से महंगाई बढ़ रही है। ऐसे में कई लोग बचत करने के तमाम विकल्पों की खोज कर रहे हैं।

इसी वजह से बचत करने के लिए हम में से ज्यादातर लोग ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान हमें कई प्रोडक्ट्स पर अच्छी खासी छूट मिलती है। इसी कड़ी में आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स के बारे में वाले हैं, जिनकी मदद से आप ऑनलाइन शॉपिंग करते समय अपने पैसों की अच्छी खासी बचत कर सकते हैं। देश में कई लोग ऑनलाइन शॉपिंग करते समय इन टिप्स को फॉलो करके अपने पैसों को बचत कर रहे हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में –

 

सेल्स का करें इंतजार

अगर आप किसी महंगी चीज को ऑनलाइन खरीदने की योजना बना रहे हैं। इस स्थिति में आपको ई कॉमर्स वेबसाइटों पर होने वाली सेल्स का इंतजार करना चाहिए। सेल्स में कई प्रोडक्ट्स पर अच्छी छूट मिलती है। ऐसे में आप सेल्स के दौरान शॉपिंग करके अच्छी खासी बचत कर सकते हैं।

क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर मिलती है आकर्षक छूट

ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान डेबिट कार्ड की बजाए क्रेडिट कार्ड पर ज्यादा आकर्षक छूट मिलती है। अक्सर क्रेडिट कार्ड से चीजों को खरीदने पर हमारी हजारों रुपये की बचत हो जाती है।

प्रोडक्ट्स को करें कंपेयर

अगर आप किसी प्रोडक्ट को ऑनलाइन खरीदने जा रहे हैं, तो इस स्थिति में आपको उस प्रोडक्ट को दूसरे प्रोडक्ट के साथ कंपेयर जरूर करना चाहिए। आप प्रोडक्ट को उसके प्राइस और स्पेसिफिकेशन के आधार पर कंपेयर कर सकते हैं।
अगर आपका दूसरा प्रोडक्ट स्पेसिफिकेशन और प्राइस के आधार पर पहले के मुकाबले ज्यादा अच्छा लग रहा है। इस स्थिति में उसको खरीदकर आप अपनी अच्छी खासी बचत कर सकते हैं।

वीक डेज पर न करें शॉपिंग

अक्सर लोग ऑनलाइन शॉपिंग वीक डेज पर करते हैं। अगर आप भी वीक डेज पर शॉपिंग करते हैं, तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। वीक डेज पर कई प्रोडक्ट्स की कीमतों में इजाफा हो जाता है। ऐसे में आपको वर्किंग डेज के दौरान ही शॉपिंग करना चाहिए। वर्किंग डेज में शॉपिंग करते वक्त आपको प्रोडक्ट पर अच्छा डिस्काउंट और ऑफर मिलता है।
Continue Reading

Lifestyle

शादी के लिये हो रहें हैं तैयार तो अपनाये ये टिप्स

Published

on

By

Beauty Tips for Bride : शादी से पहले ऐसे करेंगीं चेहरे की देखभाल तो नहीं सताएगी टेंशन | TV9 Bharatvarsh

 

शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में आप भी किसी ना किसी शादी में जाने की तैयारी कर रही होंगी। बेस्टफ्रेंड से लेकर कजिन तक की शादी में जाने के लिए क्या पहनें, ये टिप्स तो बहुत मिल जाएंगे। लेकिन ये जानना भी बेहद जरूरी है कि जब भी किसी की शादी में शामिल हो तो किस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए। तो चलिए जानें शादी में शरीक होते समय किन कपड़ों को पहनने से आपका लुक पूरा खराब हो जाएगा। \

शादी का न्योता आया नहीं कि लड़कियां अपने कपड़ों से लेकर एक्सेसरीज और कलर तक का  कॉम्बिनेशन बनाने लगती है। वहीं मेकअप कैसा होगा इसकी भी तैयारी करती हैं। लेकिन इन तैयारियों के साथ कुछ बातों का ध्यान रखना भी जरूरी है।

अगर आप किसी रिश्तेदार या फिर किसी खास की शादी में जाने की तैयार कर रही हैं। तो ध्यान रखें कि बहुत ज्यादा तडक-भड़क रंग के या फिर बहुत ही चटकीले रंगों से परहेज करें। ऐसे कपड़े पहनकर आप बिल्कुल ही अलग और अजीब दिख सकती हैं। अगर आप बहुत ही ब्राइट कलर के रग को चुन रही हैं तो इसे एलिगेंस के साथ कैरी करें।

बहुत काले या सफेद रंग के कपड़े

वैसे तो इन दिनों मॉडर्न टच में लोग सफेद और काले रंग के कपड़े पहनते हैं। लेकिन ध्यान रहें कि पूरा सफेद रंग होने से अच्छा है कि इसे आइवरी या फिर ऑफ व्हाइट शेड में चुने। वैसे ही अगर काले रंग को चुन रही हैं तो इसमे गोल्डन बॉर्डर या फिर किसी दूसरे रंग का मिक्सचर हो। तो ये लुक ज्यादा बेहतर नजर आएगा।
वैसे तो गोल्ड पहनना भारतीयों को बहुत पसंद होता है। लेकिन किसी की शादी में जा रही हैं तो ध्यान रखें कि जरूरत से ज्यादा गोल्ड केवल दुल्हन के ऊपर ही ठीक रखता है। इसलिए गोल्ड के आभूषणों में केवल नेकपीस और ईयरिंग्स, रिग्स तक ही खूबसूरत लुक देता है।

कैजुअल या फॉर्मल कपड़े ना पहनें

अगर किसी की शादी में जाना है तो कैजुअल कपड़े ना पहनें। शादी में जाने वाली हैं तो जींस,शर्ट या टॉप्स जैसे कपड़ों को ना पहनें। इससे बेहतर होगा कि कुछ आप ट्रेडिशनल या फिर इंडो-वेस्टर्न को अपनी वॉर्डरोब में रखें। जिसे कि आप आसानी से पहन सकें।

मेकअप रखें मिनमम

बहुत ही चटक और ब्राइट मेकअप को दुल्हन के लिए ही छोड़ दें। किसी की शादी में जाना है तो हल्का और क्लासी मेकअप करें। मेकअप ऐसा हो जो आपके आउटफिट के साथ मैच करें और आपको परफेक्ट लुक दे। जिससे कि आप खूबसूरत लगें ना कि भीड़ से सबसे अलग और बेकार।
Continue Reading

Lifestyle

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 1सिनेमा घरो में तहलका मचा दी है

Published

on

By

National Photo Gallery News In Hindi, National फोटो गैलरी, इमेज गैलरी Hindi News - Amar Ujala

 

जैसी कि उम्मीद की जा रही थी निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म ‘केजीएफ 2’ सिनेमाघरों में सुनामी बनकर लौटी है। फिल्म ने पहले ही दिन हिंदी सिनेमा में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने का तमगा तो हासिल किया ही, इसने ‘बाहुबली 1’, ‘बाहुबली 2’ और ‘आरआरआर’ समेत सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान के अलावा ऋतिक रोशन जैसे सितारों की चमक भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी कर दी है। फिल्म ने पूरे देश में भी शानदार कारोबार किया है। शुरुआती रुझानों के मुताबिक फिल्म ने एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की पहले दिन की नेट कमाई का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म ‘आरआरआर’ करीब 550 करोड़ रुपये में बनी फिल्म है और फिल्म ‘केजीएफ 2’ का बजट सिर्फ डेढ़ सौ करोड़ रुपये ही है।

‘केजीएफ 2’ को देश भर में दर्शकों ने हाथों हाथ लिया। सुबह 6 बजे से शुरू हुए फिल्म के शोज से लेकर देर रात के शोज में दर्शकों की भारी भीड़ दिखी। फिल्म को गुडफ्राईडे, बैसाखी और वीकएंड की छुट्टी की तगड़ा फायदा होने वाला है। फिल्म ने शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक हिंदी में पहले दिन की कमाई का नया रिकॉर्ड बना डाला है। फिल्म की पूरे देश में रिलीज हुए हिंदी संस्करणों की कुल (ग्रॉस) कमाई करीब 63 करोड़ रुपये रही है। इसमें सारे खर्चे निकालने के बाद भी बची नेट कमाई ने फिल्म ‘वॉर’ के पहले दिन के सर्वाधिक कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

‘केजीएफ 2’ हिंदी की पहले दिन की नेट कमाई शुरूआती आंकज़ों के हिसाब से 54 करोड़ रुपये रही है। इसके पहले का रिकॉर्ड ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज फिल्म ‘वॉर’ के नाम रहा है जिसने पहले दिन 53.24 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने पहले दिन सारी भारतीय भाषाओं को मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 128 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है। ये कमाई राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की पहले दिन की कमाई के बराबर ही है।

‘केजीएफ चैप्टर 2’ की अपनी मूल भाषा कन्नड़ में सबसे ज्यादा कमाई कुल 35 करोड़ की रही है। ये किसी भी कन्नड़ फिल्म का पहले दिन अब तक का सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड है। फिल्म ने तेलुगू में करीब 33 करोड़ रुपये, तमिल में करीब 12 करोड़ रुपये और मलयालम में करीब सात करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन (ग्रॉस) पहले दिन का करीब 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

‘केजीएफ’ के पहले दिन के कलेक्शन के शुरुआती रुझानों के मुताबिक इसने देश में हिंदी में रिलीज हुई किसी भी फिल्म से सबसे ज्यादा कमाई कर ली है। हिंदी सिनेमा में पहले दिन की सबसे ज्यादा ओपनिंग का रिकॉर्ड अब तक ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ के पास रहा है जिसने रिलीज के दिन 53.25 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म ‘आरआरआर’ हिंदी ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 18 करोड़ रुपये ही कमाए थे। फिल्म ‘केजीएफ 2’ के टॉप 10 बेस्ट ओपनर्स में जगह बनाने से सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस लिस्ट से बाहर हो गई है। यहां देखिए रिलीज के दिन अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10 हिंदी फिल्मों की सूची:

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़5 hours ago

कागज, कांच की बोतल, प्लास्टिक और गत्तों के 250 टन कचरे का हो रहा उपयोग, 300 परिवारों को दिया रोजगार,

कागज, कांच की बोतल, ज़मीन के साथ साथ इस कचरे ने तो नदियों तालाबों और समुद्र को भी दूषित कर...

छत्तीसगढ़1 day ago

CGPSC में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 1.2 लाख मिलेगी सैलरी, जाने आवेदन तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी और परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी) के पदों  को भरने के...

छत्तीसगढ़1 day ago

छत्तीसगढ़ में बिजली हुई महंगी,किन्तु मध्य प्रदेश-महाराष्ट्र राज्यों की तुलना में अब भी सस्ती

विद्युत नियामक आयोग ने प्रदेश में बिजली की नई दर तय कर दी है। पड़ोसी राज्यों की तुलना में अब...

छत्तीसगढ़1 day ago

छत्तीसगढ़ में निकली डॉक्टर, इंजीनियर व साइंटिस्ट के पदो पर बंपर भर्ती, उम्मीदवार जल्द से करे आवेदन…

  प्रदेश में अगले 3-4 महीनों में सरकारी विभागों में 10,000 से अधिक पदों पर भर्तियां निकलने जा रही हैं।...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: करंट के चपेट में आने से 2 लोगो की दर्दनाक मौत…

  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में करंट लगने से 2 लोगों की मौत हो गई है। दोनों की मौत अलग-अलग...

#Exclusive खबरे

Calendar

April 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब5 days ago

    बंधन बैंक में निकली बंपर भर्ती, 12वी युवा जल्द करे आवेदन.. जाने आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • देश - दुनिया6 days ago

    एक बार फिर से कर्मचारियों के लिए खुशखबरी: अब DA के बाद बड़ेगा HRA भत्ता, सैलरी में होगी बम्पर इजाफा… 

  • जॉब6 days ago

    रेलवे स्कूल में शिक्षक पदों पर निकली बंपर भर्ती, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी.. जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब5 days ago

    यहां Vyapam में 3400 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • देश - दुनिया5 days ago

    एक बार फिर से कर्मचारियों के लिए खुशखबरी: अब DA के बाद बड़ेगा HRA भत्ता, सैलरी में होगी बंपर इजाफा… 

  • जॉब4 days ago

    ग्रेजुएशन पास उम्मीदवार के लिए निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता….

  • देश - दुनिया4 days ago

    एक बार फिर से कर्मचारियों के लिए खुशखबरी: अब DA के बाद बड़ेगा HRA भत्ता, सैलरी में होगी बंपर इजाफा… 

  • जॉब3 days ago

    ग्रेजुएशन पास उम्मीदवार के लिए निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता….

  • देश - दुनिया3 days ago

    एक बार फिर से कर्मचारियों के लिए खुशखबरी: अब DA के बाद बड़ेगा HRA भत्ता, सैलरी में होगी बंपर इजाफा… 

  • जॉब3 days ago

    बैंक ऑफ बड़ौदा में निकलीं बंपर भर्ती, जाने शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि…