Connect with us

क्राइम न्यूज़

किराये के कमरे में अकेले रहने वाले आटो चालक ने ,फांसी लगाकर की आत्महत्या

Published

on

उपननगर ग्वालियर स्थित बंडा घुरा में आटो चालक ने रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ड्राइवर का शव फांसी पर लटका मकान मालिक को मिला। शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक यहां अकेला रहता है। पत्नी अनबन होेने के बाद दो बच्चों के साथ भाई के घर रहने के लिए चली गई है।

किलागेट थाना पुलिस ने घरवालों की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया है।बंडा घूरा निवासी लाला उर्फ भूरा पुत्र हरज्ञान यादव गुरुवार की रात को रोज की तरह आटो चलाकर घर लौटकर आया। अपने कमरे बैठकर शराब पीने लगा। रात को उसने खाना भी खाया था। रात में भतीजा भी कमरे पर आया था। चाचा को समझा-बुझाकर खाना खिलाकर चला गया।

शुक्रवार की सुबह किसी मसले पर लाला से बात करने के लिए मकान मालिक कमरे में पर आया। आटो चालक को फांसी पर लटका देखकर अवाक रह गया। मकान मालिक ने लाला के फांसी लगाने की सूचना उसके घरवालों व पुलिस को दी। पुलिस भी पड़ताल करने के लिए मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद शव का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद स्वजन को सौप दिया। आशंका जताई जा रही है बच्चों के साथ पत्नी के मायके चले जाने से मृतक तनाव में था। पुलिस ड्राइवर के आत्महत्या का वास्तविकता का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

आलू की बोरियों के बीच ले जा रहे थे गाँजा,करोडो की गांजा पुलिस को बरामत

Published

on

By

महासमुंद पुलिस ने गांजे की एक बड़ी खेप पकड़ी है। उड़ीसा से आने वाले इस माल की कीमत लगभग 1 करोड़ बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक उड़ीसा से लगातार गांजा परिवहन की खबर महासमुंद पुलिस को मिल रही थी।इसी बीच उड़ीसा से आने वाले एक छोटा हाथी में गांजे की बड़ी खेप आने की सूचना महासमुंद पुलिस को मिली। जिसके आधार पुलिस की टीम ने चेक पोस्ट लगाकर गाड़ियों की जांच पड़ताल शुरू की थी। इसी दौरान पदमपुर उड़ीसा से बसना महासमुंद की तरफ एक सफेद रंग की छोटा हाथी गाड़ी जिसका नंबर CG 10 AX 8958 है।

पलसापाली बैरियर के सामने इस गाड़ी को रोका गया, पूछताछ करने पर गाड़ी चला रहे व्यक्ति ने अपना नाम राधेश्याम और साथ बैठे व्यक्ति ने शिवकुमार बताया। यह दोनों गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला के रहने वाले हैं। इनसे जब पुलिस ने सवाल किया कि गाड़ी में क्या लोड है इस पर उन्होंने आलू लाना बताया।इसके अलावा पूछताछ में दोनों के जवाब में अलग होने के बाद पुलिस ने गाड़ी की जांच पड़ताल की। जिसमें आलू की बोरियों के नीचे ट्रॉली में 18 प्लास्टिक बोरियों में बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है ।

एक करोड़ का है 5 क्विंटल गांजा : पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी से 5 क्विंटल 40 किलो गांजा बरामद किया गया है । जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर, एनटीपीसी के तहत कार्रवाई की गई है।आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उड़ीसा से गांजा लाकर वह बिलासपुर और गौरेला पेंड्रा मरवाही में सप्लाई करने जा रहे थे। इस गांजे की कुल कीमत एक करोड़ 80 हज़ार रुपए आंकी गई है

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

हत्या से पहले दलित मां-बेटी के साथ किया गया रेप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा…

Published

on

By

प्रयागराज के फाफामऊ में दलित परिवार के चार लोगों की हत्या से पहले किस दरिंदगी भी की गई थी। मां और नाबालिक बिटिया दोनों की रेप के बाद गला दबाकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैवानियत सामने आई है।

आगे की जांच के लिए दोनों का वेजाइनल स्वाब सुरक्षित किया गया है। फाफामऊ के गोहरी गांव में एक दलित परिवार के दंपती, उसकी नाबालिग बेटी और बेटे की बेरहमी से गुरुवार को हत्या हुई थी। कमरे के अंदर मां बेटी के कपड़े अस्त-व्यस्त मिले थे और उनकी स्थिति देखकर ही पीड़ित परिवार ने हत्या और गैंगरेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि चारों के सिर पर गंभीर जख्म के निशान मिले थे।

इसके साथ ही यह भी खुलासा हुआ है कि किशोरी के साथ पहले रेप किया गया। इसकी जांच के लिए भी आरोपियों के लार और अन्य चीजों को सुरक्षित किया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि रेप के बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी। वहीं उसके भाई को नाक और मुंह दबाकर मारा गया था। इसके अलावा चारों के शरीर पर संभल और कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या की गई थी।

शुक्रवार को पुलिस अभिरक्षा में चारों का पार्थिव शरीर गोहरी गांव लाया गया। अंतिम संस्कार की तैयारी से पूर्व ही महिलाएं आक्रोशित हो गईं। शव के चारों तरफ घेर कर बैठ गई और हंगामा करने लगीं। इस दौरान पूर्व मंत्री अंसार अहमद समेत आसपास के कई नेता भी पहुंच गए। पीड़ित परिवार का कहना है कि मृतक परिवार के दो सदस्यों को सरकारी नौकरी, एक करोड़ रुपए मुआवजा, मृतक के भाइयों को शस्त्र का लाइसेंस और पांच बीघा जमीन दी जाए।

इसके साथ ही इस मुकदमे के नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर फास्ट कोर्ट की मदद से उन्हें सजा दिलाई जाए। महिलाओं ने मांग की कि आरोपियों का घर बुलडोजर से गिराया जाए। इसके बाद ही वह अंतिम संस्कार करेंगे। परिवार की मांग ने प्रशासन को परेशान कर दिया।

प्रियंका गांधी भी पहुंचीं, परिवार से मिलीं, सरकार पर साधा निशाना :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार की दोपहर गोहरी गांव पहुंचीं। प्रियंका ने पीड़ितों से करीब चालीस मिनट तक बातचीत की। इस दौरान जमीन पर ही बैठकर प्रियंका ने उनकी बातें सुनीं। वहां से निकलने के बाद सरकार पर हमला बोला। प्रियंका गांधी ने कहा कि दलितों और किसानों पर हमले बढ़े हैं।सरकार कुछ कर नहीं पा रही है। प्रियंका गांधी ने कहा कि पूरा परिवार दहशत के साये में है। परिवार में केवल महिलाएं हैं। पुरुष झारखंड में मजदूरी करते हैं। इन महिलाओं को नहीं पता कि अकेले क्या करें। कोई भी आकर इन्हें परेशान कर सकता है। पुलिस ने इनकी मदद नहीं की। प्रियंका ने कहा कि दो पुलिस वालों को यहां से हटा दिया गया है। महिलाएं बताती हैं कि जब वे शिकायत करने जाती थीं तो पुलिसकर्मी उनका मजाक उड़ाते थे। प्रशासन इस पर चुप कैसे हो सकता है?

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

16 साल का नाबालिग चलाता था पूरी गैंग,ग्रुप बनाकर करते थे चोरी की प्लानिंग

Published

on

By

जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने सोशल मीडिया पर ग्रुप बनाकर चोरी करने वाली एक गैंग का खुलासा किया है। अचरज की बात यह है कि गैंग का सरगना 16 साल का नाबालिग है । वह गिरोह के सदस्यों को सोशल मीडिया पर ग्रुप बनाकर चोरी करने वाले स्थान की जानकारी देता साथ ही उनको टास्क भी देता। जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने डेरिया गांव में लाखों रुपये के चोरी के आरोप में पकड़े इस गिरोह को पकड़ा है। इनसे और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है।

इसके साथ ही गैंग के सदस्यों ने पचपदरा पुलिस थाने के मालखाने से कई बार डोडा पोस्त चुराने की बात भी स्वीकारी है।जिसकी पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई।जोधपुर ग्रामीण पुलिस के एसपी अनिल कयाल ने बताया कि जोधपुर जिले के डेरिया गांव में 24 सितम्बर को एक मकान में चोरों ने सेंध लगा दी थी मकान के सारे दरवाजे बंद थे , लेकिन चोर रोशनदान की जाली को तोड़ अंदर घुस गए । 2.15 लाख रुपए नगद व दस तोला सोने के गहनों के अलावा काफी चांदी के गहने ले गए । इस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की रोशनदान को देख ऐसा लगा कि कोई बड़ा व्यक्ति वहां से अंदर प्रवेश नहीं कर सकता।

इसके बाद पुलिस ने कम उम्र के शातिर लोगों पर निगाह रखना शुरू किया। मुखबिर से मिली सूचनाओं के आधार पर पुलिस ने एक बालक को संरक्षण में लेकर पूछताछ की । इस पर उसने की चौंकाने वाले खुलासे किए । डेरिया में इसी बालक चोरी की थी । बालक ने बताया कि उसकी गैंग ने ही इस वर्ष जनवरी में पचपदरा पुलिस थाने के मालखाने रखे दस क्विंटल डोडा पोस्त को कई बार में चोरी किया था । पुलिस उसकी जानकारी के आधार पर गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी है । पूछताछ में कई और चोरियों का राज खुलने की उम्मीद है ।

गिरोह हाईटेक तरीके से करता है चोरियां : यह गिरोह हाईटेक अंदाज में चोरी करता है । पकड़े गया बालक पहले रैकी कर चोरी करने वाले मकान या स्थान का निर्धारण करता । इसके बाद चोरी का समय तय किया जाता ।पूरी योजना बना यह अपनी गैंग के सदस्यों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बने ग्रुप में सूचना देता। गिरोह के सदस्यों को वह जरूरत के हिसाब से टास्क भी बांटता। इसमें सभी सदस्यों को पूरी जानकारी दी जाती कि कब और कितने बजे पहुंचना है ,किसके जिम्मे क्या काम रहेगा। इसके बाद ये सभी एक स्थान पर एकत्र होते और एक बोलेरो कैंपर में बैठ चोरी करने निकल पड़ते।
Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़2 hours ago

हड़ताल में रहेंगे रेजिडेंट डॉक्टर, ओपीडी बंद रहने से मरीज परेशान

रायपुर। मेडिकल में पोस्ट ग्रेजुएशन प्रवेश के लिये होने वाली नीट परीक्षाओं व काउंसलिंग तथा कोर्ट के स्टे के कारण...

छत्तीसगढ़2 hours ago

छत्तीसगढ़ में अब पूरी क्षमता के साथ नियमित खुलेंगे स्कूल: शिक्षा विभाग से आदेश जारी

राज्य सरकार ने स्कूलों को नियमित रुप से पूरी उपस्थिति के साथ खोले जाने के आदेश जारी कर दिए हैं।...

छत्तीसगढ़4 hours ago

नक्सलियों का तांडव, सरपंच की हत्या की, JCB मशीन को लगा दी आग

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला नारायणपुर में नक्सलियों की कायराना हरकत सामने आई है। यहां सड़क निर्माण के विरोध में...

छत्तीसगढ़6 hours ago

बौखलाए नक्सलियों ने फिर तोड़ी पटरी, 15 दिनों में चौथी बार डीरेल की घटना

छ्त्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में भांसी रेलवे स्टेशन पर नक्सलियों ने रेल पटरी की फिश प्लेट निकाल कर ट्रेन दिया,...

छत्तीसगढ़1 day ago

10 रुपये ने बदली किसान की किस्मत, 15 साल पहले खरीदा दो केंचुआ, अब लाखों में कमाई

सच्ची लगन से मेहनत किया जाए तो इंसान अपनी तकदीर बदल सकता है. इसे सच कर दिखाया है छत्तीसगढ़ के...

#Exclusive खबरे

Calendar

November 2021
S M T W T F S
  1 2 3 4 5 6
7 8 9 10 11 12 13
14 15 16 17 18 19 20
21 22 23 24 25 26 27
28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश - दुनिया7 days ago

    सर्दियों में सोने से पहले अंजीर और दूध का करें सेवन, होंगे गजब के फायदे

  • देश - दुनिया4 days ago

    आयकर विभाग में 10वीं पास की हो रही हैं भर्तियां, लास्ट डेट नजदीक

  • देश - दुनिया4 days ago

    काफी सस्ता हुआ 44 मेगापिक्सल कैमरे वाला Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 33W की फ्लैशचार्जिंग

  • देश - दुनिया4 days ago

    SI के 800 पदों पर बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

  • देश - दुनिया6 days ago

    जीरो डाउन पेमेंट पर 2 लाख से कम में घर ले जाएं Hyundai i10

  • देश - दुनिया6 days ago

    विस्तार से जानिए तीनों कृषि कानून और इनके विरोध की वजह

  • रायपुर छत्तीसगढ़3 days ago

    छत्तीसगढ़ में बदल गए Traffic Rules, अब नियम तोड़ने पर देना होगा डबल जुर्माना

  • मनोरंजन6 days ago

    इंटरनेशनल फैशन शो के लिए तमिलनाडु के 6 वर्षीय राणा का चयन, 3 साल की उम्र से कर रहे मॉडलिंग,13 से अधिक अवॉर्ड अपने नाम कर चुके

  • देश - दुनिया3 days ago

    यूरोप में फिर कोरोना से कोहराम, WHO ने चेताया-कुछ महीनों में हो सकती हैं 7 लाख मौतें

  • जॉब6 days ago

    छत्तीसगढ़ व्यापम ने निकाली 12वीं पास के लिए स्टेनोग्राफर की वैकेंसी,युवाओं के लिए अच्छी अवसर