Connect with us

मनोरंजन

करवा चौथ का त्योहार धूम धाम से मनाया अभिनेता गोविंदा ने , पत्नी सुनीता आहूजा  को एक खास तोहफा दिया

Published

on

बॉलीवुड सितारों रविवार को करवा चौथ का त्योहार धूम धाम से मनाया  गया। ऐसे में बॉलीवुड सितारों के भी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच हीरो नंबर वन कहलाने वाले अभिनेता गोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा  को एक खास तोहफा दिया, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

गोविंदा ने पत्नी सुनीता को गिफ्ट की कार
दरअसल करवा चौथ के खास मौके पर गोविंदा ने दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। पहली तस्वीर में गोविंदा पत्नी सुनीता के साथ पोज दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में गोविंदा, सुनीता को करवा चौथ गिफ्ट देते दिख रहे हैं। बता दें कि गोविंदा ने सुनीत को एक लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है।

गोविंदा ने एक रोमांटिक मजेदार कैप्शन भी लिखा

अपने पोस्ट के साथ ही गोविंदा ने एक रोमांटिक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। गोविंदा ने अपने इंस्टा कैप्शन में लिखा, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरे प्यार और मेरे दो खूबसूरत बच्चों की मां के लिए, हैप्पी करवा चौथ। आई लव यू…….. तुम्हारे लिए मेरे प्यार को आंका नहीं जा सकता  पर आज के लिए इस छोटे गिफ्ट से नाप लेना। ईश्वर तुम्हें इस दुनिया की सारी खुशियां दे……. लव यू माइ सोना।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

मनोरंजन

विक्की कौशल और कैटरीना 9 दिसंबर को करेंगे शादी, सीक्रेट कोड से होगी मेहमानों की एंट्री

Published

on

By

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों बस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के चर्चे हैं. कपल ने अबतक अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. मगर लोगों को उनकी शादी से जुड़ी खबरें रोजाना मिल रही है. इसी क्रम अब ऐसी खबर आ रही है कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को एक खास कोड दिया जाएगा. इस कोड के बगैर कोई भी  कैट-विक्की की शादी में शरीक नहीं हो पाएगा.

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस में से एक कैटरीना कैफ अगले कुछ दिनों में विक्की कौशल की दुल्हन बन जाएंगी. दोनों स्टार्स की शादी की तैयारी जोरों पर चल रही है. मीडिया में लगातार शादी को लेकर नए अपडेट्स आ रहे हैं. शादी के वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक की खबरें आने का सिलसिला लगातार जारी है. अब बॉलीवुड की इतनी बड़ी एक्ट्रेस की शादी होने जा रही है तो कोई मामूली तरीके से तो शादी होगी नहीं. बताया जा रहा है कि कैट-विक्की की शादी में सब कुछ शाही अंदाज में होगा. यहां तक कि उनकी शादी में एंट्री के लिए मेहमानों को एक स्पेशल कोड दिया जाएगा. इस कोड के जरिए  ही गेस्ट इस शाही शादी में शामिल हो सकते हैं.

बगैर कोड के नहीं मिलेगी शादी में गेस्ट को एंट्री!

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शाही शादी में कौन-कौन शामिल होंगे, इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं आई है. मगर बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैट-विक्की की शादी में शरीक होने के लिए एक सीक्रेट कोड दिया जाएगा.  यह कोड उन्हीं मेहमानों को बताया जाएगा, जिन्हें शादी का इंविटेशन होगा. इतना ही नहीं, गेस्ट जिस होटल के कमरे में ठहरेंगे, वहां भी सेम कोड  सिस्टम रहेगा. इससे यह अंदाजा लगया जा सकता है कि जो गेस्ट कैट-विक्की के शादी में शामिल होंगे, उन्हें उनके असली नाम से एंट्री नहीं होगी, बल्कि स्पेशल कोड के माध्यम से होगी.

हांलाकि, अबतक न तो कैटरीना कैफ ने और न ही विक्की कौशल ने अपनी शादी की बात कबूली है. मगर मीडिया में यह खबर है कि 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की कौशल एक-दूसरे का हाथ साथ जन्मों के लिए थाम लेंगे. बताया जा रहा है कि विक्की-कैट अपनी शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखना चाहते हैं. मीडिया को तो वे अपनी शादी से दूर ही रखना चाहते हैं. ऐसी भी खबरे हैं कि शादी में गेस्ट को अपने सेल फोन्स नहीं लेकर आने के लिए कहा गया है. ऐसा इसलिए की शादी की कोई भी तस्वीर सामने न आए.

हाल ही में ऐसी खबरे भी सामने आई थी कि कैट-विक्की के संगीत सेरेमनी को बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फरहा खान और करण जौहर करने वाले हैं. फराह जहां कैटरीना की तरफ से कोरियोग्राफी करेंगे, वहीं करण जौहर लड़के वालों की ओर से सभी को डांस स्टेप्स बताएंगे.विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि शाही शादी की सभी तैयारियां तकरीबन पूरी हो चुकी हैं. ऐसी खबरें हैं कि शादी के बाद मुंबई में कपल रिसेप्शन पार्टी देंगे. वैसे राजस्थान में सात फेरे लेने से पहले दोनों मुंबई में कोर्ट मैरिज करने वाले हैं.

Continue Reading

मनोरंजन

के.बी.सी 13 : 9 साल के पहाड़ी लड़के की बातें सुन लोटपोट हुए अमिताभ बच्चन, बातें सुन BIG B की बोलती हुई बंद

Published

on

By

‘कौन बनेगा करोड़पति 13′ के स्टूडेंट स्पेशल वीक में छोटे-छोटे बच्चे कमाल कर रहे हैं. खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी बच्चों की काबिलियत देख दंग रह जा रहे हैं. इसी कड़ी में अरुणोदय शर्मा नामक एक बच्चा हॉट सीट पर बैठकर बिग बी के साथ मस्ती करता नजर आ रहा है.पहाड़ी टोपी पहने और बेहद बातूनी इस बच्चे की बातें सुन खुद अमिताभ हंसते-हंसते लोटपोट हो जा रहे हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो को देखकर आपको भी शर्तिया मजा आ जाएगा.दरअसल, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के स्टूडेंट स्पेशल वीक के दौरान अमिताभ के सामने हॉटसीट पर एक ऐसा बच्चा आया है,जिसकी बातें बेहद मजेदार हैं।

चैनल के शेयर किए गए प्रोमो में दिख रहा है कि अमिताभ कहते नजर आ रहे हैं कि ‘अरुणोदय ये बताइए कि आपको किस तरह के गाने पसंद हैं. इस पर अरुणोदय कहते हैं कि सर मैं तो अभी बता नहीं सकता, मेरे तो करोड़ हैं, दिन निकल जाएगा. 3-4 बार हूटर बज जाएगा लेकिन मेरी बातें खत्म नहीं होंगी’. ये सुन बिग बी हंसने लगते हैं. इसके बाद अरुणोदय ‘जहां चार यार मिल जाए’ गाना गाते नजर आ रहे हैं. गाना खत्म करने के बाद ये बच्चा कहता है कि ‘सर इसी के साथ-साथ जनता का भी थोड़ा एंटरटेनमेंट हो गया’. इस पर जनता और अमिताभ ठहाका लगाते नजर आते हैं।

‘बिग बी’ की बोलती बंद
दरअसल इस बार पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में  हिमाचल प्रदेश का रहने वाला 9 साल का एक प्यारा-सा बच्चा नजर आने वाला है. इस बच्चे का नाम है अरुणोदय शर्मा जो कि बहुत ही बातूनी है. अपनी बातों से अरुणोदय किसी की भी बोलती बंद कर सकता है. इस बात का सबूत है चैनल द्वारा जारी किया गया शो का नया प्रोमो. इस प्रोमो की शुरुआत में अरुणोदय के साथ अमिताभ,  हिमाचली डांस करते हुए भी दिखाई देते हैं. फिर बिग बी, अरुणोदय से कहते हैं कि आपको अरुणोदय बुलाउं या फिर…अमिताभ बच्चन की बात को काटते हुए अरुणोदय कहते हैं, ‘आप हमें कुछ भी बुलाएं, इससे क्या फर्क पड़ता है।

हम तो बस यह चाहते हैं कि आप बुलाएं तो कम से कम’. इसके बाद अमिताभ मुस्कुराते हुए कहते हैं, ‘जल्दी से आपको खेल के नियम बता दें.’ इस पर अरुणोदय तपाक से कहते हैं, ‘सर जब आपके पास बोलने के लिए कुछ नहीं होता है, तब आप खेल के नियम बताने लगते हैं, ऐसा मैंने देखा है.’ अरुणोदय की इस बात पर सभी हंसने लगते हैं।

इतना ही नहीं प्रोमो में अमिताभ बच्चन, दर्शकों से यह कहते हुए नजर आते हैं कि अरुणोदय के सामने मुंह खोलने की गलती कभी मत कीजिएगा. इस पर भी अरुणोदय मजेदार ढंग से जवाब देते हैं. अरुणोदय, अमिताभ से कहते हैं, ‘ऐसा मत कहिए सर, अगर आप मुंह नहीं खोलेंगे तो यह शो कैसे चलेगा।

Continue Reading

मनोरंजन

इंटरनेशनल फैशन शो के लिए तमिलनाडु के 6 वर्षीय राणा का चयन, 3 साल की उम्र से कर रहे मॉडलिंग,13 से अधिक अवॉर्ड अपने नाम कर चुके

Published

on

By

23 नवंबर 2021 से दुबई में इंटरनेशन फैशन शो का शुभारंभ होगा जिसमें कई देशों के मॉडल्स पार्टीसिपेट कर रहे हैं. इस शो में तमिलनाडु के 6 साल के चाइल्ड मॉडल राणा शिवकुमार का भी चयन हुआ है. राणा पहली कक्षा के छात्र हैं और अब तक 13 से अधिक अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं।

दुबंई में आयोजित होने वाला इंटरनेशनल फैशन शो  कई हस्तियों को अपना हुनर दिखाने का मौका देता है. इस बार यहां तमिलनाडु के महज 6 साल शिवकुमार को चुना गया है. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार. तमिलनाडु के शहर कोयंबटूर से ताल्लुख रखने वाले राणा का दुबई इंटरनेशनल फैशन वीक के लिए चयन हुआ है. मीडिया से बातचीत में राणा ने कहा, ‘मुझे मॉडलिंग पसंद है और मैं नौसेना अधिकारी बनना चाहता हूं.’ वहीं राणा की मां ने कहा, ‘उनके बेटे ने मॉडलिंग में अब तक 13 से अधिक पुरस्कार जीते हैं.’

व्यापारी परिवार से आते हैं राणा
मॉडल राणा शिवकुमार कोयंबटूर के रामनगर के रहने वाले हैं. उनका चयन इंटरनेशनल जूनियर फैशन शो के फाइनल में पार्टीसिपेट करने के लिए हुआ है. जानकारी के अनुसार, राणा तमिलनाडु का पहला बच्चा है जिसे इतने बड़े फैशन शो में भाग लेने का मौका मिला है. राणा एक प्राइवेट स्कूल के पहली कक्षा के छात्र हैं और एक व्यापारी परिवार से आते हैं. राणा के पिता शिवकुमार एक कपड़ा व्यापारी हैं, जबकि उनकी मां गोमती एक ब्यूटी सैलून चलाती हैं

3 साल से शुरू किया था फैशन शो में भाग लेना : एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान राणा के पिता शिवकुमार कहते हैं कि ‘मेरा बेटा तीन साल की उम्र से फैशन शो में भाग ले रहा है. उन्होंने मॉडलिंग, विज्ञापन और लघु फिल्मों में भी अभिनय किया है. कुछ साल पहले मेरी पत्नी के ब्यूटी सैलून में आए फैशन डिजाइनरों में से एक ने मेरे बेटे को देखा, तब वो तीन साल का था और कहा कि वह फैशन शो के लिए फिट है.’

पहली बार में ही जीता फर्स्ट प्राइज : तभी उन्होंने ये सोच लिया था कि क्यों न उसे एक फैशन शो में भेजा जाए. राणा ने जब पहली बार कोयंबटूर में फैशन शो में भाग लिया था तो पहला पुरस्कार जीता था. यह चाइल्ड मॉडल के लिए काफी बड़ी अचीवमेंट यानी उपलब्धि थी. राणा अब तक बैंगलोर, कोयंबटूर, सलेम और चेन्नई में जूनियर फैशन शो में भाग ले चुके हैं।

उन्होंने कई राष्ट्रीय और राज्य स्तर की प्रतियोगिताएं जीती हैं और अब तक 13 से अधिक अवॉर्ड्स को अपने नाम कर चुके हैं.राणा ने गोवा में एक फैशन शो में भी भाग लिया और वहां पुरस्कार जीता. अब राणा दुबई में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय जूनियर फैशन शो में भाग ले रहे हैं. मालूम हो कि दुबई फैशन वीक इसी माह 23 नवंबर से शुरू होगा और 26 तक जारी रहेगा. इस शो में लगभग 15 देशों के मॉडल भाग ले रहे हैं।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़2 days ago

बड़ी उपलब्धि: कायाकल्प स्वच्छ अस्पताल योजना में जिला अस्पताल को 89.1% अंक हासिल कर छत्तीसगढ़ में मिला पहला स्थान, डॉ राजीव तिवारी ने स्वास्थ्य कर्मियों का जताया आभार

जिला अस्पताल में पदस्थ अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ राजीव तिवारी ने कहा कि हमारे बलरामपुर जिला अस्पताल  के सभी स्वास्थ्य...

छत्तीसगढ़2 days ago

छत्तीगढ़ के बेटे का हुआ इसरो में चयन : बचपन का सपना हुआ साकार,मां ने बताई अपने बेटे की इमोशनल जर्नी.

बिलासपुर : कहते हैं, जिंदगी में कुछ करने के लिए लगन और मेहनत की आवश्यकता होती है। सफलता जरूर मिलेगी।...

छत्तीसगढ़5 days ago

उत्तर भारत में कोहरे और चक्रवात का असर, आधा दर्जन से अधिक ट्रेनों को चक्रवात के कारण रद

उत्तर भारत में घने कोहरे के कारण जहां कई ट्रेनों का संचालन रद करने के साथ मार्ग परिवर्तित किया गया...

छत्तीसगढ़5 days ago

छत्तीसगढ़ में खराब मौसम का अलर्ट जारी, जवाद चक्रवात के कारण ये 7 ट्रेनें रद्द

अंडमान सागर और उसके आसपास एक कम दबाव का क्षेत्र बन रहा है। मौसम विभाग का कहना है कि यह...

छत्तीसगढ़6 days ago

धान बेचने में मदद के लिए किसान सहयोग समिति का गठन,छत्‍तीसगढ़ में धान खरीदी शुरू, दतरेंगा में अभी तक 16 किसानों ने 384 क्विंटल धान बेचा

छत्‍तीसगढ़ में एक दिसंबर से धान खरीदी शुरू हो गई है। बुधवार को दतरेंगा धान खरीदी केंद्र में सुबह से खरीदी...

#Exclusive खबरे

Calendar

December 2021
S M T W T F S
  1 2 3 4
5 6 7 8 9 10 11
12 13 14 15 16 17 18
19 20 21 22 23 24 25
26 27 28 29 30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • क्राइम न्यूज़6 days ago

    खाने में पीरियड्स का खून मिलाकर देती थी पत्नी, संक्रमण फैला तो इस तरह हुआ खुलासा

  • जॉब5 days ago

    न्यायालयों में नौकरी का मौका:1255 पदों के लिए ऑनलाइन मंगाए आवेदन, 30 दिसंबर आखिरी तारीख

  • क्राइम न्यूज़4 days ago

    9 साल की लड़की से रेप का मामला, कुत्ते को पुलिस ने किया अरेस्ट!

  • देश - दुनिया7 days ago

    अपने प्रेमी के सामने खुद और बेटी को निर्वस्त्र करती थी मां, वीडियो कॉल पर होता था गंदा

  • छत्तीसगढ़5 days ago

    छत्तीसगढ़ में खराब मौसम का अलर्ट जारी, जवाद चक्रवात के कारण ये 7 ट्रेनें रद्द

  • व्यापर3 days ago

    म्यूचुअल फंड के इस नियम से बदल जाएगी आपकी किस्मत, बन जाएंगे सीधे करोड़पति, जानें कैसे?

  • देश - दुनिया4 days ago

    मुझे पैदा क्यों होने दिया? लड़की ने डॉक्टर पर किया केस, जीता 1 करोड़

  • छत्तीसगढ़5 days ago

    उत्तर भारत में कोहरे और चक्रवात का असर, आधा दर्जन से अधिक ट्रेनों को चक्रवात के कारण रद

  • देश - दुनिया7 days ago

    आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी, केएल राहुल,राशिद खान को मिलेगी दोगुनी रकम

  • मध्यप्रदेश6 days ago

    मध्य प्रदेश गृह विभाग ने महिला आरक्षक को दी लिंग परिवर्तन कर पुरुष बनने की अनुमति,महिला आरक्षक को बचपन से जेंडर आइडेंटटी डिसआर्डर की पुष्टि राष्ट्रीय स्तर के मनोचिकित्सक़ों द्वारा की गई