Connect with us

क्राइम

धोखा देना था तो प्यार क्यों किया? प्रेमिका की फोटो पर सुसाइड नोट लिखकर प्रेमी ने लगा ली फांसी

Published

on

तुमने अच्छा नहीं किया, मेरे साथ जब धोखा देना था तो फिर प्यार क्यों किया। यह लाइनें अपनी प्रेमिका की फोटो के पीछे लिखकर एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने अपने सुसाइड नोट में लड़की को परेशान न करने की बात भी लिखी है। मूलरूप से जालौन का रहने वाला युवक काकादेव के हितकारी नगर के हॉस्टल में किराए पर रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।

दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई जवाब न मिलने से सशंकित हॉस्टल संचालक ने परिजनों और पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। यहां शिवम चद्दर के सहारे पंखे से लटका था। कमरे की छानबीन में पुलिस को दीवार पर टंगे शीशे के पीछे एक लड़की की फोटो मिली। फोटो के पीछे शिवम ने लड़की से बेवफाई करने की बात कहते हुए सुसाइड नोट लिखा है।
कल्याणपुर इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने सुसाइड किया है। परिजनों की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हॉस्टल के लड़कों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि शिवम ज्यादातर अपने कमरे में ही बंद रहता था। वह हॉस्टल के लड़कों से भी ज्यादा बातचीत नहीं करता था।
Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम

बार में छापा, 15 घंटे खोजने पर 3 फीट चौड़े सीक्रेट रूम से मिलीं 17 लड़कियां

Published

on

By

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से चौका देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने यहां के एक बार के गुप्त रूम से 17 बार गर्ल्स को बरामद किया है। बार के मेकअप रूम के अंदर एक गुप्त कमरा बना था, जिसमे यह सभी लड़किया छुपाई गई थीं। इन्हे ढूंढने में पुलिस को 15 घंटे का समय लग गया। इन लड़कियों को जिस कमरे में छुपाया गया था।

उसमे खाने-पीने से लेकर सभी सुविधाएं मौजूद थीं।एनजीओ से मुंबई पुलिस की समाज सेवा शाखा के अधिकारी को शिकायत मिली थी कि बार में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन हो रहा है। बार में तय सीमा से ज्यादा लोगों की भीड़ जमा होती है, जहां रोजाना ग्राहक लाखों रुपए खर्च करते हैं। बार गर्ल्स की वजह से पूरी रात बार खुला रहता है। वहीं स्थानीय पुलिस को भी बार के बारे में कोई सूचना नहीं है। एनजीओ की शिकायत के आधार पर शनिवार देर रात पुलिस ने पूरी तैयारी के साथ बार में छापा मारा।

घंटों तलाशी के बाद भी नहीं मिलीं लड़कियां
बार पर पुलिस ने जब छापा मारा तो उन्हें कोई भी बार गर्ल नहीं मिली। पुलिस ने बार के बाथरूम, किचन, स्टोरेज रूम और हर जगह तलाशी नहीं मिली लेकिन कोई भी लड़की नहीं मिली। वहीं बार के कर्मचारियों से भी पुलिस ने घंटों पूछताछ की लेकिन सफलता नहीं मिली।

सीक्रेट रूम से निकलीं 17 लड़कियां
रात भर बार में पुलिस तलाशी अभियान चलाया लेकिन सफलता नहीं। इसके बाद समाज सेवा शाखा के डीसीपी सुबह होते ही मौके पर पहुंचे, जिन्होंने जब मेकअप रूम में जाकर तलाशी की तो शीशे में कुछ संदिग्ध मिला। पुलिस ने इसके बाद शीशे को तोड़ दिया, जिसके पीछे एक गुप्त दरवाजा पुलिस को दिखा, जो रिमोट से खुलता और बंद होता था।कड़ी मशक्त के बाद जब पुलिस ने इस दरवाजे को खोला तो उसमे से एक-एक कर 17 लड़कियां निकलीं। बार को पुलिस ने सील कर दिया है और 20 लोगों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Continue Reading

क्राइम

जमीन के विवाद में सगे भाई की सिर में कुल्हाड़ी मारकर कर दी , हत्या

Published

on

By

हरियाणा के सोनीतप जिले के गोहाना कस्बे के गांव कथूरा में रविवार सुबह जमीनी विवाद में सगे भाइयों ने अपने ही भाई की सिर में कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी।आरोप है कि मृतक के दो भाइयों, उनकी पत्नियों व भतीजे ने पहले गाली-गलौज करके  मृतक की पत्नी के साथ मारपीट की। पति बीच-बचाव करने लगा तो एक भाई ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। सूचना मिलने के बाद बरोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर दो महिलाओं समेत पांच लोगों पर हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।पुलिस को दी शिकायत में गांव कथूरा निवासी मृतक की पत्नी संतोष ने बताया कि उसके पति कुलदीप (48) के तीन और भाई हैं। उनका जेठ बलजीत व देवर जगबीर के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। आरोप है कि दोनों भाई काफी दिनों से उसके पति को परेशान करने के साथ ही धमकी देते आ रहे थे।रविवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे बलजीत, उसकी पत्नी बीरमति, जगबीर व उसकी पत्नी सुमन और बलजीत का बेटा सविन उनके घर आ धमके।

संतोष के अनुसार आते ही सुमन व बीरमति ने उसके साथ गाली-गलौज करने के साथ ही मारपीट शुरू कर दी। जब उसका पति कुलदीप उसे छुड़ाने लगा तो जगबीर ने अपने हाथ में ली कुल्हाड़ी से सीधा उसके सिर पर वार कर दिया।इससे कुलदीप घायल हो कर नीचे गिर गया। इस पर उसके भाई अशोक व नीरज उसे बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज ले गए, वहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मामले में मृतक के दोनों भाइयों, उनकी पत्नियों और बलजीत के बेटे के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बर्खास्त पीटीआई था मृतक, पत्नी व तीन बच्चों को छोड़ गयापरिजनों के अनुसार कुलदीप पहले पीटीआई था, लेकिन वर्ष-2020 में बर्खास्त होने के बाद फिलहाल वह खेतीबाड़ी का काम करता था। उसकी दो एकड़ से भी कम जमीन है। जमीन को लेकर उसके दोनों भाई उसे परेशान करते रहते थे, लेकिन वह हमेशा विवाद से दूर रहकर अपना काम करता रहता था। यही नहीं, कुछ दिन पहले वह जब शादी में गए थे तो आरोपियों ने उसके खेत में जुताई कर गेहूं की फसल की बिजाई कर दी थी। बावजूद इसके कुलदीप ने भाइयों की कभी पुलिस को शिकायत तक नहीं दी थी।

कुलदीप अपने पीछे पत्नी, दो बेटी व एक बेटा छोड़ गया। उसकी बेटी व बेटा फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं। इस घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है। पुलिस को गांव कथूरा में एक व्यक्ति की हत्या होने की सूचना मिली थी। मृतक की पत्नी ने अपने जेठ, देवर, जेठानी, देवरानी व जेठ के बेटे पर आरोप लगाए हैं। उसकी शिकायत पर पांचों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Continue Reading

क्राइम

आटो चालकों ने 16वर्षीय नाबालिग से किया दुष्कर्म, शिकायत पर दोनों गिरफ्तार

Published

on

By

रायपुर में दो आटो चालकों ने 16वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म किया। नाबालिग के साथ माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपित आटो चालकों को गिरफ्तार कर लिया। 10 दिसंबर को रायपुर में दोनों आटो चालक एक ही आटो में बैठे थे, उसी समय नाबालिग कही जाने के लिए उनके आटो में बैठ गई।आरोपित आटो चालकों ने उसे जल्दी छोड़ने की बात कहकर बिना सवारी बैठाए उसे लेकर चले गए।

रायपुर के कमल बिहार में सूनसान क्षेत्र देखकर दोनों ने उसके साथ छेड़खानी की। नाबालिग के विरोध करने पर दोनों ने उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया। आरोपित आटो चालकों ने नाबालिग को पचपेड़ी नाका के पास छोड़ दिया। यहां से वह रोते-बिलखते अपने घर गई।

माता-पिता ने रोने का कारण पूछा तो उनके पैरों के नीचे से मानों जमीन ही खिसक गई।थाने में रोती बेटी ने कोतवाली पुलिस से आटो चालकों द्वारा किए गए कुकर्मों को बताया। आटो चालकों को पहचान नहीं करने के कारण उसने उनका हुलिया बताया। पीड़िता के बताए गए हुलिया के आधार पर सोमवार को पुलिस ने आरोपित आटो चालकों रहमान और जावेद को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने आरोप कबूल कर लिया। पुलिस ने दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपितों को कोर्ट में पेश क किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

आटो चलाने वालों की नहीं हो रही जांच : शहर में आटो चलाने वालों की अपराधिक गतिविधियों की लगातार पुलिस की निगरानी नहीं हो रही है। अक्सर बाहर से आने वालों के साथ जबरिया आटो में बैठाने की होड़, यात्रियों से साथ बदसलूकी, उसके पास अधिक पैसा होने को भाप लेने के बाद रास्ते में अपने साथी को बैठाकर उसका पैसा उड़ाने की घटनाएं आये दिन होती हैं।
Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़3 days ago

बिलासपुर रेल मंडल को 10 नए एलएचबी स्लीपर कोच मिले, तैयार होने लगी छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस की दूसरी रैक

बिलासपुर रेल मंडल को 10 नए एलएचबी स्लीपर कोच मिले हैं। इसके आते ही कोरबा- अमृतसर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस की दूसरी...

छत्तीसगढ़5 days ago

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज उनके निवास कार्यालय में आयोजित कैबिनेट की बैठक शुरू…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में बुधवार को मंत्रिमंडल की अहम बैठक शुरू हो गई है। बैठक में मंत्रीमंडल के...

छत्तीसगढ़5 days ago

रायपुर : बेरोजगार इंजीनियरों की बढ़ी महत्ता, निर्माण कार्यों में आई गुणवत्ता : 15 सौ से अधिक बेरोजगार इंजीनियरों को मिला रोजगार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू की पहल से अब प्रदेश के अधिकांश निर्माण कार्यों में गुणवत्ता...

छत्तीसगढ़1 week ago

बड़ी उपलब्धि: कायाकल्प स्वच्छ अस्पताल योजना में जिला अस्पताल को 89.1% अंक हासिल कर छत्तीसगढ़ में मिला पहला स्थान, डॉ राजीव तिवारी ने स्वास्थ्य कर्मियों का जताया आभार

जिला अस्पताल में पदस्थ अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ राजीव तिवारी ने कहा कि हमारे बलरामपुर जिला अस्पताल  के सभी स्वास्थ्य...

छत्तीसगढ़1 week ago

छत्तीगढ़ के बेटे का हुआ इसरो में चयन : बचपन का सपना हुआ साकार,मां ने बताई अपने बेटे की इमोशनल जर्नी.

बिलासपुर : कहते हैं, जिंदगी में कुछ करने के लिए लगन और मेहनत की आवश्यकता होती है। सफलता जरूर मिलेगी।...

#Exclusive खबरे

Calendar

December 2021
S M T W T F S
  1 2 3 4
5 6 7 8 9 10 11
12 13 14 15 16 17 18
19 20 21 22 23 24 25
26 27 28 29 30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • क्राइम न्यूज़5 days ago

    स्कूल के प्रिंसिपल सहित 3 शिक्षकों ने किया गैंगरेप, टीचर बना रही थीं वीडियो; छात्रा की बात सुन पिता रह गए दंग; केस दर्ज

  • Tech & Auto5 days ago

    बीएसएनएल का काफी सस्ता प्लान! सिर्फ 75 रुपये में मिलती है फ्री कॉलिंग और इंटरनेट डेटा, यूज़र्स को 50 दिनों की वैलिडिटी

  • जॉब4 days ago

    रेलवे नौकरी पाने का सुनहरा मौक़ा : RRC सेंट्रल रेलवे भर्ती 2021: लेवल 1 और लेवल 2 पदों के लिए करें आवेदन

  • जॉब4 days ago

    दिल्ली जल बोर्ड ने निकाली भर्ती, 2 लाख रुपये तक वेतन, ग्रेजुएट भी करें अप्लाई

  • क्राइम न्यूज़5 days ago

    विवाद से घिरा धनबाद का डॉक्टर यू. एन. वर्मा, दुष्कर्म का आरोप डॉक्टर पर लगा,जांच के लिए बनी कमेटी

  • जॉब3 days ago

    वायुसेना में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, लाखों में मिलेगी सैलरी

  • जॉब3 days ago

    सीधी भर्ती : यहां निकली बंपर वैकेंसी जल्द करे अप्लाई, ये रही शैक्षणिक योग्यता

  • छत्तीसगढ़5 days ago

    रायपुर : बेरोजगार इंजीनियरों की बढ़ी महत्ता, निर्माण कार्यों में आई गुणवत्ता : 15 सौ से अधिक बेरोजगार इंजीनियरों को मिला रोजगार

  • देश - दुनिया5 days ago

    आखिर क्यों खत्म होते-होते रह गया किसान आंदोलन, जानिए कहां अटका पेंच

  • जॉब4 days ago

    नौकरी पाने का मौका, 10वीं पास के लिए कॉन्स्टेबल की आई 2400+ बंपर भर्ती