Connect with us

Accident

सड़क हादसा: बस की टक्कर से 4 युवक हुये गंभीर रूप से घायल, चारों युवक को अस्पताल किया गया रेफर…

Published

on

 

 

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के जंगपुरा इलाके में शनिवार सुबह एक बस की टक्कर से चार लोग घायल हो गये जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने यह जानकारी दी.पुलिस ने बताया कि उन्हें सुबह सात बजकर 10 मिनट पर जानकारी मिली कि जंगपुरा में निजामुद्दीन बस टर्मिनस के पास एक दुर्घटना हुई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से ख्याला जाने वाली एक क्लस्टर बस ने स्कूटी पर जा रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि हादसे में चार लोग घायल हो गये.

अधिकारी ने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बस चालक विपिन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि स्कूटी सवार व्यक्ति भरत की हालत गंभीर है और अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रामा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि हादसे में तीन अन्य लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं.

तीन लोगों की मौत हो गई थी
बता दें कि बीते दिनों गौतमबुद्धनगर जिले में सड़क हादसों और ट्रेन की चपेट में आने की अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने सोमवार को बताया था कि थाना बादलपुर क्षेत्र में रात को अंकित (23) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. उन्होंने बताया था कि थाना दादरी क्षेत्र में लोकेश (23) की भी ट्रेन की चपेट में आने से जान चली गई. वहीं, सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई थी.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था
मीडिया प्रभारी ने बताया था कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के एफएनजी रोड के पास एक अज्ञात वाहन चालक ने राजू साब (50) को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया था कि थाना दादरी क्षेत्र में हुए अन्य सड़क हादसे में जीतन नामक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि जेवर थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में लाखन नामक शख्स की मौत हो गई. मीडिया प्रभारी ने बताया था कि संबंधित थानों की पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Accident

सड़क हादसा: ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, हादसे में ड्राइवर-कंडक्टर की दर्दनाक मौत…

Published

on

By

 

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक और हादसा हुआ है. शनिवार सुबह करीब 4 बजे ठियोग के संधू नामक स्थान पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में चालक और परिचालक की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर क्षतिग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया है. केस दर्ज करके हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, ट्रक शिमला आ रहा था और रास्ते में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिर गया. ड्राइवर रवि गांव शील सोलन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक कंडक्टर मुन्ना गांव खन्यासनी, उत्तराखंड ने सुबह ठियोग अस्पताल में दम तोड़ा. स्थानीय पुलिस को लोगों ने हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को ट्रक में दो व्यक्ति मिले ,जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई थी। दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा. पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार, ट्रक की तकनीकी खराबी के कारण अंदेशा जताया जा रहा है.

शिमला में 48 घंटे में 4 हादसे, 7 लोगों की मौत
शिमला में 48 घंटे में चार सड़क हादसे हुए हैं. इन हादसों में 7 लोगों की मौत हुई है, जबकि, 10 लोग घायल हुए हैं. गुरुवार रात को शिमला के रामपुर के तकलेच में कार हादसे में चार लोगों की मौत और 2 लोग घायल हुए थे. इसके बाद ठियोग के छैला में कार हादसे में पांच सवार घायल हो गए. वहीं, ठियोग के देहा में शुक्रवार रात को कार हादसे में बहन की मौत और भाई-भाई और बेटा घायल है.

Continue Reading

Accident

सड़क हादसा: भीषण गर्मी के चलते ट्रक का टायर फटने से एक युवक की मौके पर हुई मौत…

Published

on

By

 

छत्तीसगढ़ में पड़ रही भीषण गर्मी के चलते एक बार फिर टायर फटने से एक युवक की मौत होने का मामला सामने आया है। अब अंबिकापुर के एक गैराज में ट्रक का टायर फटा है। ब्लास्ट इतना जोरदार था कि कर्मचारी के शव के चीथड़े उड़ गए। उसके शव के टुकड़ों को कपड़े से समेटना पड़ा। मारा गया युवक झारखंड का रहने वाला था। हादसा सिटी कोतवाली क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के नमनाकला में रिंग रोड पर एक बॉडी गैराज है। इसी में झारखंड के गढ़वा निवासी मुन्ना चंद्रवंशी करीब 15 साल से काम कर रहा था। रविवार दोपहर गैराज में खड़े एक ट्रक का टायर तेज धमाके के साथ फट गया। शोर सुनकर अन्य कर्मचारी और लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तो मुन्ना का शव टुकड़ों में बिखरा पड़ा था। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

ज्यादा हवा और गर्मी के चलते प्रेशर से टायर फटने की आशंका
पुलिस का कहना है कि हादसा काफी गंभीर था। इसके चलते मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। उसके शरीर में कई‎ जगह चोट आई थी। टायर कैसे‎ फटा अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया‎ है। आशंका है कि टायर में हवा ज्यादा होगी या भरने के दौरान प्रेशर बढ़ गया होगा। यही प्रेशर गर्मी के चलते विस्फोट हो गया। फिलहाल हादसा कैसे हुआ है, यह किसी को भी नहीं पता है। पुलिस जांच कर रही है।

4 दिन पहले ऐसा ही हादसा रायपुर में हुआ था
इससे पहले रायपुर के सिलतरा स्थित एक प्लांट में भी ऐसा हादसा हुआ था। इसमें बुलडोजर का टायर फटने से दो लोगों की मौत हो गई थी। हादसे में मारे गए दोनों लोग मध्य प्रदेश के सतना जिले के रहने वाले थे। हादसे की भयावहता प्लांट में लगे CCTV कैमरे से पता चली, जिसमें मजदूर के हाथ के चीथड़े उड़ते नजर आए। दोनों मजदूर ब्लास्ट से करीब 5 फीट उछले और सिर के बल नीचे गिर पड़े थे।

Continue Reading

Accident

सड़क हादसा: सड़क किनारे पैदल चल रहे लोगो को वैन ने कुचला, मौत….

Published

on

By

 

गोरखपुर के गीडा इलाके के छपिया के पास गुरुवार तड़के सुबह तीन बजे अनियंत्रित वैन ने सड़क किनारे जा रहे चार लोगों को रौंद दिया। हादसे में चारों लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सबकी पहचान कर घरवालों को सूचना दी। तीन मृतक उरुवा इलाके के एक ही गांव के निवासी है। हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस वैन को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, अनियंत्रित वैन ने गीडा थाना क्षेत्र के छपिया स्थित टोरेंट से सटे मैरिज लान के पास में हाईवे पर पहले एक साइकिल सवार को ठोकर मार दी। साइकिल सवार को ठोकर मारने के बाद वैन ने पैदल जा रहे तीन यात्रियों को रौंद दिया। कुछ दूर आगे जाने के बाद वैन एक पुलिया से टकरा गई। इसके बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को नजदीक के अस्पताल में ले गई। जहां, डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में हुई इनकी मौत
मृत साइकिल सवार की पहचान गीडा थाना क्षेत्र के खानिमपुर निवासी राजाराम पाल (50) के रूप में हुई है। वहीं, पैदल जा रहे लोगों की पहचान उरुवा बाजार के दुधरा निवासी सूर्यनाथ, सनी और हरिप्रकाश के रूप में हुई है। वैन के नंबर से पुलिस चालक व उसके मालिक का पता लगा रही है। कमा कर लौट रहे थे पैदल जा रहे लोग पैदल जा रहे मृतक एक ही गांव के रहने वाले है गोरखपुर के गीडा इलाके के छपिया के पास गुरुवार तड़के सुबह तीन बजे अनियंत्रित वैन ने सड़क किनारे जा रहे चार लोगों को रौंद दिया। हादसे में चारों लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सबकी पहचान कर घरवालों को सूचना दी। तीन मृतक उरुवा इलाके के एक ही गांव के निवासी है। हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस वैन को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है जानकारी के मुताबिक, अनियंत्रित वैन ने गीडा थाना क्षेत्र के छपिया स्थित टोरेंट से सटे मैरिज लान के पास में हाईवे पर पहले एक साइकिल सवार को ठोकर मार दी। साइकिल सवार को ठोकर मारने के बाद वैन ने पैदल जा रहे तीन यात्रियों को रौंद दिया। कुछ दूर आगे जाने के बाद वैन एक पुलिया से टकरा गई। इसके बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को नजदीक के अस्पताल में ले गई। जहां, डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में हुई इनकी मौत
मृत साइकिल सवार की पहचान गीडा थाना क्षेत्र के खानिमपुर निवासी राजाराम पाल (50) के रूप में हुई है। वहीं, पैदल जा रहे लोगों की पहचान उरुवा बाजार के दुधरा निवासी सूर्यनाथ, सनी और हरिप्रकाश के रूप में हुई है। वैन के नंबर से पुलिस चालक व उसके मालिक का पता लगा रही है।

कमा कर लौट रहे थे पैदल जा रहे लोग
पैदल जा रहे मृतक एक ही गांव के रहने वाले हैं। वे हैदराबाद से कमा कर लौटे थे। नौसड़ तक किसी गाड़ी से आए। फिर गांव जाने के लिए गाड़ी न मिलने से पैदल ही जा रहे थे। इस दौरान उन्हें वैन ने ठोकर मार दिया। एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम छा गया। ले हैं। वे हैदराबाद से कमा कर लौटे थे। नौसड़ तक किसी गाड़ी से आए। फिर गांव जाने के लिए गाड़ी न मिलने से पैदल ही जा रहे थे। इस दौरान उन्हें वैन ने ठोकर मार दिया। एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम छा गया।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़15 hours ago

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,841 नए केस, कुल रिकवरी रेट 98.74% एवं 18,604 एक्टिव केस..

  देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,841 नए केस सामने आए हैं। ये गुरुवार के मुकाबले 0.5...

छत्तीसगढ़19 hours ago

खुशखबरी: CM बघेल ने मनरेगा के तहत मानदेय बढाने का किया बड़ा ऐलान…

  छत्तीसगढ़ के महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना (मनरेगा) के रोजगार सहायकों के लिए अच्छी खबर है। राज्य...

छत्तीसगढ़19 hours ago

CG बोर्ड का Result जारी होते ही शिक्षा मंत्री ने परिणाम किया घोषित कहा- 10वीं में सुमन और सोनाली, 12वीं में कुंति साव ने किया टॉप… 

  CG बोर्ड के रिजल्ट जारी कर दिए गए। 10वीं में रायगढ़ की सुमन पटेल, कांकेर की सोनाली और 12वीं में...

छत्तीसगढ़20 hours ago

नई बीमारी ने दी दस्तक, टोमैटो फ्लू जाने इसके लक्षण, व कारण..

    कोरोना महामारी के बीच एक नई बीमारी ने दस्तक दे दी है। इसे टोमैटो फीवर या टोमैटो फ्लू...

छत्तीसगढ़21 hours ago

देश में बढ़ा गर्मी का कहर, कई शहरों में पारा 45 डिग्री के पार जाने की संभावना..

  देश में गर्मी का कहर जारी है। पिछले कई दिनों से पारा 40 डिग्री के पार बना हुआ है।...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2022
M T W T F S S
  1
2 3 4 5 6 7 8
9 10 11 12 13 14 15
16 17 18 19 20 21 22
23 24 25 26 27 28 29
30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब7 days ago

    NTPC में निकली बंपर भर्ती, उम्मीदवार जल्द से जल्द करे आवेदन, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब6 days ago

    NTPC में निकली बंपर भर्ती,जाने आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब7 days ago

    असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती,8 जून तक करें अप्लाई…

  • जॉब7 days ago

    इंटेलिजेंस ब्यूरो में 150 पदों पर निकली बंपर भर्ती, उम्मीदवार जल्द करे आवेदन…

  • जॉब5 days ago

    असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली भर्ती,8 जून तक करें अप्लाई…

  • जॉब5 days ago

    डाटा एंट्री ऑपरेटर की निकली भर्ती, 22 मई तक करे आवेदन…

  • जॉब6 days ago

    अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में 410 पदों पर निकली बंपर भर्ती, मिलेगी इतनी सैलरी, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब5 days ago

    भारतीय खाद्य निगम में निकली भर्ती,ग्रेजुएट पास के लिए बेहतरीन मौका…

  • जॉब5 days ago

    बिजली विभाग में निकली भर्ती,ये रही शैक्षणिक योग्यता… जल्द करें अप्लाई

  • जॉब6 days ago

    असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली भर्ती,8 जून तक करें अप्लाई…