Connect with us

देश - दुनिया

पत्नी का आरोप- मुझे छोड़कर प्रेमिका के साथ रहने लगा है पति, बोलीं-

Published

on

सोलन जिले के न्यू नालागढ़ कॉलोनी में एक महिला अपने पति पर गंभीर आरोप लगाये हैं. पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि पति उसे और बच्चे को छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ रहने लगा है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी पति रात को अपनी प्रेमिका के साथ लौटता है और उसके साथ मारपीट करता है. उसे लगातार मानसिक और शारीरिक तौर पर भी प्रताड़ित कर रहे हैं. पति अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर जबरन तलाक चाहता है. लेकिन वह अपने पति को तलाक नहीं देना चाहती क्योंकि उसके बच्चे बड़े हो चुके हैं. वह अपने बच्चों को लेकर अब जाये तो जाये कहां?

पीड़ित महिला ने पुलिस थाना नालागढ़, एसपी बद्दी, डीएसपी नालागढ़, एसडीएम नालागढ़ एवं पुलिस के उच्च अधिकारियों से भी अपने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई, लेकिन पीड़िता का कहना है कि आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. अब पीड़िता ने अपने बच्चे और अपने बूढ़े बाप के साथ मिलकर पूरे सिस्टम से हार मानकर आत्मदाह करने की भी चेतावनी दी है. हालांकि इस बारे में एसपी बद्दी मोहित चावला ने कार्रवाई करने की बात कही है.

15 साल बाद क्यों हुई अनबन, जानिये पूरी कहानी…

पीड़ित महिला पुष्पा देवी का कहना है कि उसकी शादी आरोपी पति राजकुमार से करीब 15 साल पहले दोनों परिवारों व हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी. पीड़िता का कहना है कि जब वह अपने पति के गांव मंगूवाल में रहते थे तो सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन जैसे ही वह न्यू नालागढ़ नामक कालोनी में रहने आए तो उसका पति एक अन्य महिला के संपर्क में आ गया और तब से ही उनके साथ उसका पति मारपीट और उसे शारीरिक मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने लगा.

पीड़िता का कहना है कि करीब 6 माह से उसका पति उसे व उसके बच्चे को छोड़कर चला गया है. अपनी प्रेमिका के साथ एक किराए के कमरे में रह रहा है. पीड़िता का कहना है कि 3 दिन पहले जब वह अपने घर पर थी तो रात के समय में उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ ही घर में आ गया. और उस के साथ जमकर मारपीट की गई. जब उसने पुलिस थाना नालागढ़ में शिकायत की गई तो उल्टा उसे ही गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता का कहना है कि अब तक ना तो पुलिस ने उसके पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ कोई कार्रवाई की है और ना ही अब तक कहीं पर उसकी कोई सुनवाई हो रही है. महिला का कहना है कि पुलिस वाले उससे अपने पति की पत्नी होने का भी सबूत मांग रहे हैं.

महिला पुलिस थाने से मिली धमकी

महिला पुलिस थाना बद्दी से यह कहकर धमकाया गया कि अगर बार बार यहां पर शिकायत लेकर आओगी तो तुझे किसी अन्य झूठे केस में फसाकर अंदर कर दिया जाएगा. पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी को 15 साल हो चुके हैं और उसका करीबन 14 साल का बड़ा बेटा है और एक छोटा बेटा जो उसके साथ रहता है और बड़े बेटे को उसका पति अपने साथ ले गया है. और उसे लालच देता रहता है और उसके बेटे से भी उससे गाली-गलौज करवाता रहता है.

इस बारे में जब हमने पीड़िता के पिता ने ने कहा कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर रात को करीबन 12:00 बजे के आसपास उसके घर आकर जबरन मारपीट करता है. क्योंकि उस समय सभी सो रहे होते हैं और और अब उसकी बेटी अपने बच्चों को लेकर कहां जाये. उन्होंने कहा कि क्या उन्होंने बेटी की शादी इसलिए की थी कि वह अपने साथ मायके में उसे रखें. उन्होंने पूरे सिस्टम पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन तो नाम का ही है वहां पर उन्हें आज तक किसी भी प्रकार का कोई न्याय नहीं मिला है.

महिला के पति राजकुमार ने कैमरे पर कुछ भी कहने से मना कर दिया और कहा कि वह महिला से तलाक चाहते हैं. उनकी ओर से महिला को रहने के लिए पूरा मकान न्यू नालागढ़ कॉलोनी में दे रखा है और जिसके चलते एक अन्य मकान भी उसी महिला को दिया गया है. जिससे उसे हर माह करीब 60 हजार रूपयों  की इनकम होती है.

इधर, एसपी बद्दी मोहित चावला से बातचीत की कोशिश की तो उन्होंने कहा अपने कार्यालय के काम से शिमला गए हुए हैं. उन्होंने कहा कि उनके ध्यान में यह मामला है और इसमें जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

देश - दुनिया

व्यवसायी से बीच बाजार 49 लाख रुपए की लूट, लुटेरों ने दागी गोलियां

Published

on

बिहार के मुंगेर में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला शादीपुर इलाके से जुड़ा है जहां शहर के प्रसिद्ध किराना व्यवसायी के स्टाफ से अपराधियो ने 49 लाख रुपए लूट लिए. किराना व्यवसायी का स्टाफ बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था तभी रास्ते के ही एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरों ने हवा में दो राउंड गोलियां भी चलाई. दिनदहाड़े हुई लूट की बड़ी घटना से पुलिस भी सकते में है और मामले की छानबीन में जुटी है. गोपाल साह की गिनती शहर के सबसे बड़े किराना व्यवसायी के रूप में होती है. गोपाल साह अपने दो कर्मचारियों सौरभ और धर्मेंद्र कुमार के साथ अलग-अलग बाइक से अपने घर मकसपुर से मुख्य ब्रांच एसबीआई बैंक में पैसा रखने जा रहे थे. कर्मचारियों के साथ-साथ व्यवसायी भी बेटी को लेकर बाइक से पीछे-पीछे चल रहे थे. इसी दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर मछली आढ़त के मस्जिद अहमदिया के पास पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने कर्मचारी की गाड़ी में टक्कर मार दी.

इसके बाद कर्मचारी कुछ समझते इससे पहले ही पिस्टल दिखाकर बाइक सवार लुटेरों ने पैसे से भरा बैग छीना और भागने लगे. कर्मचारी से पैसे छीनता देख व्यवसायी गोपाल साह बदमाशों के पीछे दौड़े और शोर मचाने लगे लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए दो राउंड फायरिंग भी की और बैग लेकर फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सदर के नेतृत्व में पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस अपराधियों की शिनाख्त के लिए आसपास के इलाकों में लगे CCTV कैमरे का फुटेज खंगालने में जुट गई है, साथ ही वारदात के तह तक पहुंचने के लिए लक्ष्मी साव के स्टाफ सौरव कुमार से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. मुंगेर के एसपी जग्गू नाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि व्यवसायी से 49 लाख की लूट हुई है. मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इस लूट की वारदात का खुलासा किया जायेगा.

Continue Reading

देश - दुनिया

पति से झगड़कर भागी महिला से एक सप्ताह तक गैंगरेप

Published

on

पटना में 25 साल की शादीशुदा महिला से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार इस महिला का पति से झगड़ा हुआ था और झगड़ा के बाद वह घर से भागकर ट्रेन पकड़ने पटना जंक्शन पहुंच गई थी. पटना जंक्शन पर महिला की मुलाकात एक स्थानीय होटल के मालिक से हुई. इस होटल मालिक ने दोस्तों के साथ महिला को बहला फुसला लिया और झांसे में रखकर एक ऑटो चालक के कमरे पर उसके रहने की व्यवस्था कर दी.

महिला ने आरोप लगाया है कि वहां 5 लोगों ने उसके साथ एक सप्ताह तक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. जक्कनपुर थाने की पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की छानबीन अभी चल रही है, दरअसल पटना निवासी इस महिला की शादी खुसरूपुर के रहने वाले एक युवक से हुई थी. मौजूदा समय में यह महिला अपने पति के साथ जक्कनपुर थाना क्षेत्र के ही बंगाली टोला इलाके में रह रही थी. पति निजी कंपनी में नौकरी करता है और दंपत्ति के दो बच्चे भी हैं.

शादी के बाद से ही महिला की छोटी-छोटी बातों पर पति से तकरार हो जाया करती थी. पिछले 10 अक्टूबर को भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद महिला घर छोड़कर चली गई थी. पति की शिकायत पर थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज किया गया था. महिला घर से भागकर बख्तियारपुर में अपने चाचा के पास जाना चाह रही थी लेकिन पटना जंक्शन के पास करबिगहिया साइड में जब वह बैठी हुई थी, उसी दौरान होटल मालिक ने उसके साथ हमदर्दी जता कर उसका दिल जीत लिया

पीड़िता ने पुलिस को जो जानकारी दी है उसके अनुसार गोपाल होटल का मालिक गोपाल अपने साथी कृष्णा के साथ आया और फिर महिला को समझा-बुझाकर अपने झांसे में ले लिया. बाद में दोनों महिला को अपने ऑटो चालक मित्र के घर पर ले गए और वहां चालक अजय खत्री के कमरे पर महिला के रहने की व्यवस्था की गई. महिला का आरोप है कि वहां बंधक बनाकर गोपाल कृष्ण, अजय खत्री और उसके साथी गोलू और अरुण ने उसके साथ एक सप्ताह तक गैंगरेप किया.

पटना पुलिस की मानें तो इस बात की जानकारी महिला ने फोन से अपने एक रिश्तेदार को दी थी. महिला ने बताया कि कुछ लोगों ने पश्चिम बंगाल में बंधक बनाकर रखा हुआ है. वो नशा देकर उसके साथ गलत काम कर रहे हैं. महिला के परिजन ने पटना की जक्कनपुर थाना की पुलिस को घटना बताई, उसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और महिला के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसका ठिकाना ढूंढ निकाला.

पुलिस ने जब ऑटो चालक के घर पर छापा मारा तब वहां से महिला को मुक्त कराया गया. महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. महिला की मेडिकल जांच कराई गई है और उसका 164 का बयान भी दर्ज कराया गया है. पुलिस मेडिकल जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई में लग गई है.

Continue Reading

देश - दुनिया

पटना के युवक ने बिग बी को कराया गलती का एहसास तो बोले-मैं सुधार करूंगा

Published

on

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को भला कौन नहीं जानता? हिंदी के प्रसिद्ध कवि हरिवंश राय बच्चन के पुत्र अमिताभ बच्चन की हिंदी पर बहुत जबरदस्त पकड़ भी रही है. कई बार बिग बी कार्यक्रमों में अपने पिता की कविता का पाठ करते हुए देखे गए हैं. उनके हिंदी ज्ञान का हर कोई लोहा भी मानता है साथ ही उनकी शालीनता भी काफी प्रसिद्ध है लेकिन इस बार बिग बी एक पोस्ट को लिखने में गलती कर बैठे, फिर क्या था उनके ही एक फैन ने न केवल उनका ध्यान इस तरफ खींचा बल्कि सुधार के लिए भी कहा.

पटना के एक युवक राजेश पांडे और अमिताभ बच्चन के बीच सोशल मीडिया का ये फेसबुक चैट अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस चैट में पटना सिटी के मालसलामी के रहने वाले राजेश पांडे ने बिग बी का ध्यान दो शब्दों दशहरा और पेशेवर अशुद्ध लिखने की ओर दिलाया है. बिग बी ने अपने जवाब में आभार प्रकट करते हुए माफी मांगी है और कहा भी है कि गलती के लिए क्षमा प्रार्थी हूं और आगे सुधार करूंगा. दरअसल पूरा मामला फेसबुक पोस्ट से जुड़ा है.

पटना के मालसलामी नंद गोला के रहने वाले राजेश की मानें तो महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा फेसबुक पोस्ट संख्या 3092 दशहरा को दशहेरा लिख दिया गया था. इस पर राजेश ने अपने कमेंट में अमिताभ बच्चन का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराया और लिखा कि दशानन की हार से बना दशहरा ना कि दशहेरा. इसी तरह दूसरी गलती पर राजेश ने ध्यान आकृष्ट कराते हुए लिखा कि अमिताभ ने अपनी फिल्म खुदा गवाह के एक सीन में पेशेवर मुजरिम की जगह पर पेशावर मुजरिम बोला है. राजेश ने लिखा है, कमर्शियल एड की तो छोड़िए वर्तनी को लेकर मेटटीकूलस है मेंटिक्यूलस रहिए.

राजेश की इस शिकायत पर बिग बी ने हैंड फोल्डेड इमोजी के साथ माफी मांगी है और इसके लिए राजेश का आभार प्रकट किया है. बिग बी ने लिखा है कि जो गलत हुआ उसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं ।मैं सुधार करूंगा मेरा इस ओर ध्यान दिलाने के लिए शुक्रिया. मालूम हो कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं. बिग बी सोशल साइट्स पर फ्रेंड्स के सवालों का जवाब देने से भी नहीं चूकते. फेसबुक के साथ बिग बी के माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर लाखों प्रशंसक जुड़े हुए हैं.

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़16 hours ago

भूपेश बघेल सरकार की मंत्री अनिला भेड़िया बोलीं- ‘थोड़ी-थोड़ी पिया करो’

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र में राज्य में पूर्ण शराबबंदी का वादा किया था....

छत्तीसगढ़17 hours ago

अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में पिछले 36 घंटे मेंं 7 बच्चों की मौत, मचा हड़कंप

अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में  पिछले 36 घंटे में 7 बच्चों की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रायपुर और...

छत्तीसगढ़2 days ago

रायपुर रेलवे स्टेशन मे धमाके से मच गई अफरा-तफरी, फूड स्टाल कर्मचारी ने बताया आंखो-देखा हाल

छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ी स्पेशल ट्रेन में शनिवार सुबह ठीक छह बजकर...

छत्तीसगढ़2 days ago

ट्रेन से महिला यात्री के गहने पार करने वाली आरोपित महिला को आरपीएफ ने किया गिरफ्तार

ट्रेन से महिला यात्री के गहने पार करने वाली आरोपित महिला को आरपीएफ की टास्क टीम क्रमांक दो ने गिरफ्तार...

छत्तीसगढ़2 days ago

हेल्थ डिपार्टमेंट में बंपर भर्तियां, 22 अक्टूबर आवेदन की अंतिम तारीख

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) के अंतर्गत विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।...

#Exclusive खबरे

Calendar

October 2021
S M T W T F S
  1 2
3 4 5 6 7 8 9
10 11 12 13 14 15 16
17 18 19 20 21 22 23
24 25 26 27 28 29 30
31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश - दुनिया7 days ago

    दीपावली से पहले कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, 11 फीसदी महंगाई भत्ता बढ़ा

  • देश - दुनिया7 days ago

    दशहरा कब क्यों और कैसे मनाया जाता है ?

  • देश - दुनिया6 days ago

    किडनी डैमेज कर देंगी आपकी ये 7 बुरी आदतें, जल्द सुधार लें

  • देश - दुनिया7 days ago

    अष्टमी तिथि और हवन पूजा का शुभ मुहूर्त क्या होगा ?

  • देश - दुनिया7 days ago

    41 साल की टीचर हुई प्रेग्नेंट, 15 साल का स्टूडेंट पिता है उसका

  • देश - दुनिया7 days ago

    साठ वर्ष बाद सर्वार्थसिद्धियोग और गुरूपुष्य योगों के साथ पड़ रहा है दुर्लभ संयोग

  • देश - दुनिया7 days ago

    बिग बुल झुनझुनवाला ने 3 दिन में इस शेयर से कमाए 310 करोड़ रुपये, क्या आपने भी किया निवेश?

  • देश - दुनिया6 days ago

    माइंस इंस्पेक्टर पद पर भर्ती के लिए करें आवेदन, 48000 है सैलरी

  • देश - दुनिया5 days ago

    10 हजार लगाकर शुरू करें ये खेती, हर महीने होगी ₹2 लाख की कमाई

  • देश - दुनिया7 days ago

    Aryan Khan को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी की हो रही जासूसी!, NCB अधिकारी ने महाराष्ट्र DGP से की शिकायत