Connect with us

क्राइम न्यूज़

जयपुर में 14 साल की लड़की से रेप, सोशल मीडिया पर डाले अश्लील फोटो…

Published

on

जयपुर में पड़ोसी युवक ने 14 साल की लड़की से रेप का प्रयास किया। मोबाइल में खींची अश्लील फोटो से ब्लैकमेल करने लगा। बात नहीं मानने पर आरोपी ने अश्लील फोटोज को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बनीपार्क थाना पुलिस ने सोमवार को पीड़िता के पिता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की।

पुलिस ने बताया कि बनीपार्क निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया है। वह पत्नी और 14 साल की बेटी के साथ रहता है। करीब एक महीने पहले वह अपने जॉब पर चला गया। उसकी पत्नी परिचित के रिश्तेदार की मौत के गम में शामिल होने चली गई। घर में उसकी बेटी अकेली थी। आरोप है कि पड़ोसी विजय वर्मा ने काम होने का झूठा बहान बनाकर नाबालिग बेटी को अपने घर बुला लिया।

बेटी के जाने पर आरोपी विजय ने उसे कमरे में बंद कर लिया। उसके मम्मी-पापा को जान से मारने की धमकी देकर रेप करने की कोशिश की। आरोपी ने अपने मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो भी खींच लिए। जैसे-तैसे पीड़िता ने वहां से निकलकर अपनी आबरू बचाई।

सोशल मीडिया पर डाले अश्लील फोटो
आरोप है कि पड़ोसी विजय वर्मा अपनी गंदी हरकत के बाद से नाबालिग बेटी को ब्लैकमेल करने लगा। खींचे गए अश्लील फोटोज को वायरल करने की धमकी देकर खुद की बात मानने का दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने उसकी बात नहीं मानी।

रविवार शाम आरोपी ने पीड़िता की अश्लील फोटोज को कमेंट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फोटोज के वायरल होने का पता चलने पर पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। गुस्साएं परिजनों ने थाने जाकर आरोपी विजय के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

बनवारीपुर-तेघरा मार्ग पर वाहन की ठोकर से युवक की मौत

Published

on

By

 

बनवारीपुर-तेघरा मार्ग पर सोखा स्थान के पास अज्ञात वाहन की ठोकर लगने से एक साइकिल सवार की मौत हो गयी. उसकी पहचान थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी किशुनदेव राय निवासी 35 वर्षीय पुत्र अजय कुमार राय के रूप में हुई है. बताया जाता है कि अजय अपने घर से साइकिल से बनवारीपुर बाजार से खरीदारी करने जा रहा था। सोखा स्थान के पास एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। स्थानीय ग्रामीण उसे इलाज के लिए बेगूसराय ले गए।

इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अजय की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। अजय गाय पालने से अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसके तीन छोटे बच्चे हैं। परिजनों के रोने से माहौल गमगीन हो गया है।

 

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

आगरा पुलिस ने किया शातिर गैंग का खुलासा,गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार

Published

on

क्राइम न्यूज़ आगरा : (etoinews.com) पुलिस ने इस गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि, गैंग में एक महिला भी शामिल है।वारदात को अंजाम देने के लिए चोर भी नई-नई तरीके अपना रहे हैं। अब आगरा में एक ऐसे गिरोह का खुलासा हुआ है, जो महिला को भी अपने साथ रखते थे।
               “यह गिरोह महिला को इसलिए लेकर चलता था ताकि लोग उन्हें फैमिली की तरह समझे, लेकिन यह शातिर आरोपी इसी का फायदा उठाकर चंद मिनटों में वाहन चोरी कर लेते हैं। पुलिस ने इस गिरोह के तीन आरोपियों को दबोच लिया है, जिनसे कई घंटे तक पूछताछ की गई। आरोपियों के पास से तीन बाइक व एक स्कूटी बरामद की गई है”
बताया गया कि, पुलिस ने बधाया गंगाधर थाना फरह मथुरा के रहने वाले प्रेम सिंह और भागीरथ समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक आरोपी राजकुमार गढ़ी रामपाल शमसाबाद का रहने वाला है। पुलिस ने इनके पास से तीन बाइक और एक स्कूटी बरामद की है।

महिला को रखता था साथ

इस गिरोह के सदस्य काफी शातिर किस्म के हैं। यह महिला को इसलिए अपने साथ रखते थे ताकि लोगों को इन पर शक न हो। वहीं आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि, उनका एक साथी राजेश चोरी की एक बाइक व स्कूटी के साथ करबला के मैदान में इंतजार कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी राजेश को भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया राजेश अछनेरा का रहने वाला है। आरोपियों ने पूछताछ में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि, उनके साथ चंचल नाम की एक महिला भी रहती है। महिला के साथ रहने पर पुलिस उन पर शक नहीं करती थी।

तीन सदस्य गिरफ्तार

पुलिस ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभी इस गिरोह में शामिल महिला और अन्य आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि, इस गिरोह के अन्य शातिर आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

अमेरिका के इंडियाना में हुई फायरिंग, 10 लोगों को लगी गोली, एवं 3 की मौत..

Published

on

By

 

अमेरिका के इंडियाना में फायरिंग हुई है। इसमें 10 लोगों को गोली लगी है, जिसमें से 3 की मौत हो गई है। गैरी पुलिस ने बताया कि हॉलिडे पार्टी के दौरान फायरिंग की घटना हुई। पिछले 24 घंटे में फायरिंग की लगातार ये दूसरी घटना है। इससे पहले सोमवार को शिकागो में फ्रीडम डे परेड के दौरान फायरिंग हुई थी, जिसमें 6 लोग मारे गए थे।

इससे पहले 13 जून को भी गैरी में ही एक नाइट क्लब में हुई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना में 4 लोग घायल भी हुए थे। शूटिंग के बाद गैरी के नाइट क्लब बंद कर दिए गए थे।

4 जून को शिकागो में फ्रीडम परेड पर हुई थी फायरिंग
बता दें कि सोमवार को अमेरिका के स्वतंत्रता दिवस पर शिकागो में फ्रीडम डे परेड में फायरिंग हुई थी। ये घटना शिकागो के उपनगर हाईलैंड पार्क में हुई थी। इलेनॉय राज्य के गवर्नर जेबी प्रित्जकर ने 6 लोगों की मौत और 16 के घायल होने की जानकारी दी थी।

लोग चिल्ला रहे थे- कोई शूटर है..कोई शूटर है…
हाईलैंड पार्क में रहने वाली एक प्रत्यक्षदर्शी डेबी ग्लिकमैन ने बताया- मैं अपने साथियों के साथ परेड फ्लोट पर मौजूद थीं। अचानक लोगों के चीखने की आवाज सुनी। लोग बदहवास होकर अपनी जान बचाकर भाग रहे थे। वे कह रहे थे- यहां से भागो..कोई शूटर है..कोई शूटर है… गोलियां बरसा रहा है। हालांकि मैंने किसी भी घायल को नहीं देखा, लेकिन लोगों का डर दुखद था।

इलेनॉय के गवर्नर ने क्या कहा
इलेनॉय के गवर्नर जेबी प्रित्जकर ने कहा था, ‘मैं और मेरा स्टाफ हाईलैंड पार्क की स्थिति पर करीब से नजर रख रहे हैं। पुलिस मौके पर है। लोगों की हर संभव मदद की जा रही है। हम प्रभावित लोगों की मदद के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं।’

 

1. स्कूल में फायरिंग से 19 बच्चों की हो गई थी मौत
24 मई 2022 को टेक्सास प्रांत के एक स्कूल में फायरिंग की घटना हुई थी, जिसमें 19 बच्चों की मौत हो गई थी। हत्यारा उसी स्कूल में पढ़ाई कर रहा था। गोलीबारी के दौरान ही हत्यारे को पुलिस ने मार गिराया था। इस घटना के बाद राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा था कि सख्त कार्रवाई होगी।

2. एक महीने पहले फैक्ट्री में भी हुई थी फायरिंग
करीब एक महीने पहले अमेरिका के मैरीलैंड में दो लोगों ने एक मशीन फैक्ट्री में घुसकर फायरिंग कर दी थी। हमले में दो मजदूरों की मौत हो गई थी। 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। पुलिस ने बताया था कि इस मामले में एक आरोपी को पकड़ा गया था। हालांकि, सोशल मीडिया पर यूजर्स दोनों हमलावरों की गिरफ्तारी की बात कह रहे थे। घटना के बाद खुफिया एजेंसी फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (FBI) ने पूरे इलाके को घेर लिया था।

 

अमेरिका में क्यों नहीं लग पाती गन कल्चर पर लगाम

अमेरिका 230 साल बाद भी अपने गन कल्चर को नहीं खत्म कर पाया है। इसकी दो प्रमुख वजहें हैं। पहली- कई अमेरिकी राष्ट्रपति से लेकर वहां के राज्यों के गवर्नर तक इस कल्चर को बनाए रखने की वकालत करते रहे हैं। थियोडेर रूजवेल्ट से लेकर फ्रैंकलिन डी रूजवेल्ट, जिमी कार्टर, जॉर्ज बुश सीनियर, जॉर्ज डब्ल्यू बुश और डोनाल्ड ट्रंप तक कई अमेरिकी राष्ट्रपति गन कल्चर की तरफदारी करते रहे हैं।
गैलप की 2020 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डेमोक्रेटिक पार्टी के 91% सदस्य सख्त गन लॉ बनाने के पक्ष में थे, तो वहीं रिपलब्किन पार्टी के 24% लोग ही इसके पक्ष में थे। जो बाइडेन डेमोक्रेटिक पार्टी से हैं, जबकि डोनाल्ड ट्रंप रिपलब्किन से हैं।
दूसरी वजह गन बनाने वाली कंपनियां, यानी गन लॉबी भी इस कल्चर के बने रहने की प्रमुख वजह है। 2019 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में 63 हजार लाइसेंस्ड गन डीलर थे, जिन्होंने उस साल अमेरिकी नागरिकों को 83 हजार करोड़ रुपए की बंदूकें बेची थीं।
नेशनल राइफल एसोसिएशन यानी NRI अमेरिका में सबसे ताकतवर गन लॉबी है, जो वहां संसद सदस्यों को प्रभावित करने के लिए जमकर पैसा खर्च करती है। ये ताकतवर लॉबी गन कल्चर को खत्म करने के लिए प्रस्तावित दूसरे संविधान संशोधन में बदलावों का विरोध करती रही है।
अमेरिका के कई चुनावों में वहां की गन समर्थक लॉबी, गन पर बैन लगाने की मांग वाली लॉबी की तुलना में ज्यादा पैसा खर्च करती रही है। 2020 में गन समर्थक लॉबी ने करीब 3.2 करोड़ डॉलर खर्च किए थे, जबकि गन का विरोध करने वाली लॉबी 2.2 करोड़ डॉलर खर्च कर पाई थी।
कई अमेरिकी राज्य भी बंदूक से जुड़े प्रतिबंधों को हटाते रहे हैं। जून 2021 में टेक्सास ने एक बिल पारित करते हुए अपने नागरिकों को बिना लाइसेंस और ट्रेनिंग के हैंडगन रखने की इजाजत दे दी थी। अप्रैल 2021 में एक और अमेरिकी राज्य जॉर्जिया ने बिना परमिट और लाइसेंस के ही नागरिकों को हथियार रखने की इजाजत दे दी थी।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़23 hours ago

CG News: घर के बहार खेलते वक्त 8 साल का मासूम बच्चा हुआ गायब, शक के दायरे में पिता, पुलिस ने दर्ज की FIR

रायपुर में बच्चे के किडनैप होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में केस भी दर्ज किया...

छत्तीसगढ़3 days ago

Corona Update : छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटों में 132 नये मरीज

रायपुर, चार जुलाई छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से 132 और लोगों के संक्रमित होने की...

छत्तीसगढ़4 days ago

weather update : मौसम विभाग ने रायपुर,बिलासपुर,समेत कई जिलों में किया अलर्ट, जारी

छत्तीसगढ़ के रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग समेत लगभग सभी जिलों में बारिश सोमवार सुबह से ही शुरू है. आगामी 24 घंटे...

छत्तीसगढ़5 days ago

सरकार दे रही है महिलाओ को मुफ्त में सिलाई मशीन, जाने क्या आवेदन प्रकिया..

Free Silai Machine Yojana 2022: देश में स्वरोजगार और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से भारत सरकार विभिन्न योजनाओं को...

छत्तीसगढ़1 week ago

1 जुलाई से सस्ते होंगे कॉमर्शियल LPG सिलेंडर के दाम, 198 रुपए की कमी आई…

1 जुलाई यानी आज से दिल्ली में कॉमर्शियल LPG सिलेंडर (19 किलो) की कीमतों में 198 रुपए की कमी आई...

#Exclusive खबरे

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब6 days ago

    India Post Bharti : इंडिया डाक पोस्ट में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती,मिलेगा 69100 तक सैलरी,जानें आवेदन की तिथि

  • Tech & Auto6 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में आते ही धूम मचा रही है ये पोर्टेबल मिनी वाशिंग मशीन,इसकी कीमत जान आप भी हो जायेंगे हैरान…

  • व्यापर3 days ago

    एचडीएफसी का इंतजार खत्म ! होने जा रहा है विलय,जानें अब कस्टमर्स पर क्या पड़ेगा असर

  • 5 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में आते ही खलबली मचा रही है ये पोर्टेबल मिनी वाशिंग मशीन, जल्द ही घर लाइए इस बेहतरीन मशीन को…

  • जॉब5 days ago

    नवोदय विद्यालय में निकली प्रिंसिपल सहित विभिन्न पदों पर भर्ती,मिलेगा 142000 तक सैलरी

  • देश6 days ago

    पेंशनर्स कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,नियमों में किया बदलाव;जानिये

  • Tech & Auto5 days ago

    POCO F4 5G का ये बेहतरीन स्मार्टफ़ोन आते ही मचा रही खलबली, देखे इसके जबरदस्त फीचर्स और कीमत…

  • मनोरंजन3 days ago

    Crosses Limit : फैशन की सारी हदों को पार कर निकल पड़ी सिर्फ ब्रा पहनकर घूमने ,एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार…पढ़िये खबर

  • जॉब6 days ago

    युवाओं के लिए खुशखबरी : नवोदय विद्यालय में निकली शिक्षक के पदों भर्ती,जल्द करें आवेदन…

  • जॉब5 days ago

    सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल, पीजीटी, टीजीटी व अन्य शिक्षकों के पदों पर निकली वैकेंसी, जाने आवेदन प्रकिया, आवेदन की अंतिम तिथि 22 जुलाई..