Connect with us

क्राइम न्यूज़

आठवीं कक्षा की छात्र ने स्कूल से घर आकर लगा ली फांसी, जाने क्यों, पढ़े पूरी खबर..

Published

on

 

स्कूल के टीचर ने अभिषेक के भाई को स्कूल बुलाकर टीसी काटने की बात की और यह भी इसके बाद छात्र का कहीं एडमिशन नहीं होगा।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके में आठवीं कक्षा के छात्र ने स्कूल से घर आकर फांसी लगा ली। मृतक की शिनाख्त अभिषेक (14) के रूप में हुई है। परिवार ने स्कूल के टीचर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। दरअसल स्कूल के एक अन्य छात्र ने आरोप लगाया था कि अभिषेक ने स्कूल की एक महिला टीचर को हॉट बोला है। इस बात पर उसे और परिवार को स्कूल बुलाकर धमकाया गया। जबरन अभिषेक को टीसी काटने की बात की गई। यह भी कहा गया कि इसके बाद उसका दाखिला अब किसी स्कूल में नहीं होगा। इसके बाद छात्र घर पहुंचा और उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली। परिजनों का आरोप है कि टीचर के प्रताड़ित करने की वजह से ही अभिषेक ने फांसी लगाई। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले की जांच करवाने की बात कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार अभिषेक परिवार के साथ जौहरीपुर, करावल नगर इलाके में रहता था। इसके परिवार में पिता अशोक कुमार, मां सुनीता, बड़ा भाई विवेक और एक छोटी बहन हैं। अशोक कुमार प्राइवेट नौकरी करते हैं। अभिषेक पास के एक सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र था।

अशोक ने बताया कि तीन जून को अभिषेक स्कूल से एक कॉल आई। अभिषेक की शिकायत करते हुए टीचर ने परिवार को स्कूल आकर मिलने के लिए कहा। सुबह 9.00 बजे कॉल आई। 10 बजे अभिषेक अपने भाई विवेक के साथ स्कूल पहुंच गया। आरोप है कि स्कूल के एक शिक्षक ने विवेक को बताया कि अभिषेक ने स्कूल की महिला शिक्षक के अपशब्द कहते हुए हॉट कहा है। आरोप लगाकर टीचर ने पहले अभिषेक के भाई से माफीनामा लिखवाया। इसके बाद अभिषेक का नाम काटकर उसकी टीसी देने की बात की। टीचर ने यह भी कहा कि नाम कटने के बाद आगे उसका दाखिला भी कहीं नहीं होगा। इसके बाद विवेक और अभिषेक घर आ गए।

 

घर पहुंचकर अभिषेक ने खाना-पीना किया। इसके बाद वह दूसरी मंजिल स्थित अपने कमरे में पहुंचा। कुछ ही देर बाद अभिषेक को चुन्नी के सहारे अलमारी के पाइप से लटका देखा गया। मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। परिजनों ने आरोप लगाया कि पहले भी स्कूल के किसी टीचर ने अभिषेक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था। इसके बाद किसी दूसरे छात्र के कहने पर अभिषेक पर अपशब्द कहने के आरोप लगाए गए। अभिषेक ने टीचर के बारे में किसी भी तरह के अपशब्द कहने से इनकार किया था। अब परिवार इंसाफ कराने की बात कर रहा है।

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

जयपुर में कल अलग-अलग थाना ईलाकों में हुई चोरी, ताला तोड़कर सोने चांदी एवं 3 लाख रुपए नगद बरामद हुए…

Published

on

By

जयपुर में कल अलग-अलग थाना ईलाकों में चोरी की 6 से अधिक वारदाते हुईं। चोर सूने मकानों और दुकानों को निशाना बना रहे हैं। पुलिस पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर काट कर इतिश्री कर रही है। रिकवरी रेट से लेकर चोरो को पकड़ने का प्रतिशित काफी कम हैं।

चित्रकूट थाना इलाके में चोर मुकेश शर्मा के मकान का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवर और 3 लाख रुपए नगद चुरा ले गए। उधर गांधी नगर थाना इलाके में चोर ज्वेलरी की दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवर और नकदी चुरा ले गए।

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में दयानंद नगर झालाना डूंगरी निवासी नरेश कुमार बैरवा ने थाने में मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि बाईजी कोठी फेज एक गली नम्बर एक झालाना डूंगरी में उसकी ज्वेलरी की दुकान हैं। 18 जून को चोर उसकी दुकान का शटर तोड़कर सोने चांदी के आभूषण, पायजेब, अंगूठियां और बालियां चुरा कर ले गए। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही ।

चित्रकूट थाना इलाके में चोर सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवर चुरा ले गए। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में चित्रकूट निवासी अनिल सोन ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि 11 जून को वह परिवार सहित जगन्नाथपुरी उड़ीसा गया हुआ था। 16 जून रात 11 बजे घर पर पहुचा तो घर का मैन दरवाजा अलमारी के ताले टुटे हुए मिले। चोर अलमारी मे उसकी पत्‍नी के गहने चुरा ले गए। चोर सोने की चेन, सोने का मंगलसूत्र, सोने के कानो के टोपस,चांदी की अगूठी, चांदी के लक्ष्‍मी गणेश मूर्ति, मोती सेट और एटीएम सहित अन्य सामान चुरा ले गए।

 

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

CRIME NEWS: शादी का झांसा देकर शोरूम के मालिक ने युवती से किया दुष्कर्म, विरोध करने पर दिया जान से मारने की धमकी… 

Published

on

 

 

जयपुर में 23 साल की फैशन डिजाइनर युवती से रेप का मामला सामने आया है। शादी का वादा कर कपड़ा शोरुम के मालिक ने ढाई साल में कई बार रेप किया। फिर दूसरी लड़की से शादी कर ली। पता चलने पर विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। आखिर लड़की ने करणी विहार थाने शनिवार देर रात मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एसीपी (वैशाली नगर) आलोक सैनी कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि बरेली (उत्तर प्रदेश) की एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह फैशन डिजाइनर है। साल 2019 से वह गांधी पथ वैशाली नगर में फ्लैट किराए पर लेकर रह रही है। सीतापुरा के एक कंपनी में फैशन डिजाइनिंग का काम करती थी।

यहां रामगंज निवासी जिशान का आना जाना था। दोनों में जान पहचान हो गई। जिशान का कपड़ों का शोरूम है। मुलाकात के बाद दोनों की बात होने लगी। आरोप है कि आरोपी जिशान उससे मिलने उसके फ्लैट पर आया। बातचीत के दौरान शादी करने की बात रखी

शादी करने का झांसा दिया
शादी का वादा कर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। आरोप है कि मई 2022 में मालवीय नगर स्थित एक होटल में बुलाकर रेप किया। जल्द परिवारवालों से बात कर शादी करने की भी कहा था।

इसके बाद पीड़िता को पता चला कि आरोपी जिशान ने मुम्बई जाकर किसी दुसरी लड़की से शादी कर ली है। कॉल कर उसको धोखा देने के बारे में कहने पर जान से मारने की धमकी दी। बोला- तुझे जिंदा रहना है या नहीं रहना। तू मुझे भूल जा। दोबारा कॉल मत करना। नहीं तो इसका गलत परिणाम हो जाएगा। जिसके बाद पीड़िता ने थाने जाकर मामला दर्ज कराया।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

उदयपुर के कोटड़ा इलाके में सांप के डसने से युवती की हुई मौत..

Published

on

By

 

उदयपुर के कोटड़ा इलाके में सांप डसने से युवती की मौत हो गई। घटना के वक्त युवती घर में ही थी। तभी अचानक सांप ने काटा। युवती को अचेत अवस्था में परिजन गुजरात लेकर पहुंचे। जहां उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार कोटड़ा के बिकरणी गांव के पास क्यारा की रहने वाली लंका कुमारी (19) पूनमचंद गरासिया को घर में सांप ने डस लिया। घटना के वक्त परिवार के अन्य सदस्य भी घर मे ही मौजूद थे। अचानक सांप डसने से युवती तेज चिल्लाई। इसके बाद दूसरे कमरे से युवती की मां और अन्य परिजन भी पहुंचे।

परिजन युवती को लेकर गुजरात पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका कॉलेज में सेकंड ईयर की छात्रा थी। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम माहौल है। इस क्षेत्र में पहले भी इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी है। ऐसे में ग्रामीण अपने स्तर पर मानसून यसे पहले ही जंगली जीवों को बचने के लिए सतर्क हो गए हैं।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़3 hours ago

बढ़ा कोरोना की खतरा, सीकर में 38 हजार 482 पॉजिटिव केस मिले, एवं 69 हजार 131 केस नगेटिव..

  सीकर में एक बार फिर कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है।सीकर में शनिवार को कोरोना से एक मरीज...

छत्तीसगढ़1 day ago

Indian Railway News Chhattisgarh : नागपुर से रायपुर की ओर आने वाली 22 ट्रेनें रद्द,जानें वजह

Chhattisgarh: दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के नागपुर रेल मंडल के राजनांदगांव-कलमना रेल खंड के बीच में तीसरी रेल लाइन पर...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: आकाशीय बिजली गिरने से कोरिया में 2 बच्चों और 3 की हुई मौत…

    छत्तीसगढ़ में प्री-मानसून बारिश के साथ ही आपदाएं भी आने लगी हैं। प्रदेश में कोरिया और बालोद में...

छत्तीसगढ़5 days ago

तत्काल ट्रेन टिकट बुक करनी हो तो करे ऐसे, जाने पूरा प्रोसेस…

      RCTC Tatkal Ticket Booking: अगर आपको कहीं दूर-दराज या पास की भी यात्रा करनी है, तो आपके पास...

छत्तीसगढ़1 week ago

CGPSC में निकली चपरासी के पदों पर बंपर भर्ती, उम्मीदवार जल्द करे आवेदन…

  छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने चपरासी पद के रिक्त पद को भने के लिए अनुभवी उम्मीदवारों के लिए आवेदन...

#Exclusive खबरे

Calendar

June 2022
M T W T F S S
  1 2 3 4 5
6 7 8 9 10 11 12
13 14 15 16 17 18 19
20 21 22 23 24 25 26
27 28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब5 days ago

    परिवहन निगम में निकली ग्रेजुएट पास के लिए नौकरी,आवेदन का अंतिम मौक़ा 15 जून

  • Tech & Auto4 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में आते ही धूम मचा रही है ये पोर्टेबल मिनी वाशिंग मशीन कीमत जान आप भी हो जायेंगे हैरान…

  • जॉब5 days ago

    स्टेनोग्राफर की निकली भर्ती,जानें आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता..

  • Tech & Auto4 days ago

    SILAI MACHINE YOJANA: सरकार इन महिलाओं को दे रहे है फ्री सिलाई मशीन, इस तरह से उठाये इसका लाभ…

  • जॉब5 days ago

    पीएम नरेंद्र मोदी का ट्वीट, 1.5 वर्षों में सभी विभागों और मंत्रालयों में मिलेगी 10लाख नौकरिया..

  • Knowledge5 days ago

    नियम: ट्रैफिक पुलिस अगर आपकी बाइक की चाबी निकाले तो फ़ौरन करे, ये काम…

  • देश - दुनिया5 days ago

    असम में फिर भारी वर्षा, चार श्रमिकों की हुई दर्दनाक मौत….

  • जॉब4 days ago

    यहां अध्यापक के पदों पर निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 1,42,400 रुपए सैलरी, ये रही शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि…

  • देश - दुनिया4 days ago

    नियम: ट्रैफिक पुलिस अगर आपकी बाइक की चाबी निकाले तो फ़ौरन करे, ये काम…

  • क्राइम न्यूज़5 days ago

    छत्तीसगढ़ : शादी के बाद 4 लाख रुपए की डिमांड नहीं देने पर न्यायालय में तालाक के लिए लगाया आवेदन FIR दर्ज….