Connect with us

Tech & Auto

64 मेगापिक्सल, 5020mAh बैटरी वाले Redmi Note 10 Pro को भारी छूट पर खरीदने का मौका!

Published

on

अगर आप अभी तक शियोमी के रेडमी नोट 10 प्रो को नहीं खरीद पाए हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी नोट 10 प्रो को फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे अमेज़न पर शुरू हो जाएगी, जहां से ग्राहक फोन पर ऑफर का फायदा भी पा सकते हैं. कंपनी ने अपने इस फोन की शुरुआती कीमत सिर्फ 15,999 रुपये रखी है और अगर ग्राहक फोन खरीदने के लिए ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.

शियोमी के इस नए फोन रेडमी नोट 10 प्रो में 6.67 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसका डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और HDR10 सपोर्ट के साथ आता है. ये ड्यूल नैनो-सिम सपोर्ट के साथ आता है.  प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 732G SoC दिया गया है.

इसमें 8 जीबी तक की LPDDR4x रैम दी गई है. फोन 128 जीबी के UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. फोन की मेमरी माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक बढ़ाई जा सकती है.

फोन में क्वाड कैमरा सेटअप और दमदार बैटरी
कैमरे के तौर पर इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अस्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है.

फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

इतनी है फोन की कीमत
रेडमी नोट 10 प्रो 15,999 रुपये की शुरुआती कीमत में आता है, जो कि इसके 6GB+64GB वेरिएंट के लिए है. इसके अलावा इसके 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये और 8GB+128GB मॉडल की कीमत 18,999 रुपये रखी गई है.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Tech & Auto

टाटा मोटर्स : मिड-साइज़ एसयूवी कार ब्लैकबर्ड को पेश करने की तैयारी,एसयूवी कार क्रेटा को देगी टक्कर

Published

on

By

टाटा मोटर्स जल्द ही भारतीय मार्केट में एक नई मिड-साइज़ एसयूवी कार ब्लैकबर्ड को पेश करने की तैयारी में है। इस कार के ज़रिए टाटा मोटर्स हुंडई की मिड-साइज़ एसयूवी को टक्कर देगी।एसयूवी कार क्रेटा को टक्कर देगी भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनियों में से एक टाटा मोटर्स जल्द ही देश में एक नई मिड-साइज़ एसयूवी कार ब्लैकबर्ड पेश करने की तैयारी में है। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके अनुसार कंपनी इस कार पर काम भी शुरू कर चुकी है। टाटा की यह नई मिड-साइज़ एसयूवी ब्लैकबर्ड कंपनी के लाइनअप में नेक्सॉन और हैरियर के बीच में पोज़िशन की जाएगी।
कंपनी इस नई मिड-साइज़ एसयूवी के ज़रिए हुंडई की लोकप्रिय मिड-साइज़ एसयूवी कार क्रेटा को टक्कर देगी।टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में अपनी पकड़ आए दिन मजबूत बनाते रहती है और अब कंपनी इसमें और भी मजबूती लाने वाली है. जल्द ही टाटा की एक मिडसाइज SUV मार्केट में आने वाली है जिसे ब्लैकबर्ड कोडनेम दिया गया है. नई ब्लैकबर्ड की जगह टाटा लाइन-अप में हैरियर से नीचे होगी, वहीं टाटा नैक्सॉन इसके नीचे की जगह घेरेगी।ये कार मिडसाइड SUV होने के नाते इस सेगमेंट में तगड़ी टक्कर देने वाले है
क्योंकि लुक्स के मामले में कंपनी इसे दमदार अंदाज में पेश करने वाली है.ह्यून्दे क्रेटा को टक्कर देने वाली टाटा की आगामी ब्लैकबर्ड कूपे स्टाइल पर बनाई जा रही है और इसके साथ दमदार इंजन दिया जाएगा. ह्यून्दे इंडिया की दमदार बिक्री वाली कारों में क्रेटा शामिल है, ऐसे में टाटा की इस मिडसाइज SUV के लिए मार्केट में मुकाबला आसान नहीं होगा।
कंपनी इस SUV के साथ 1.5-लीटर का 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन देने वाली है जो इसे काफी ताकतवर बनाएगा. फिलहाल इस SUV की ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है.ताजा लॉन्च की बात करें तो टाटा सफारी कंपनी के कार लाइन-अप का सबसे ताजा मॉडल बनने वाली है जिसे डार्क एडिशन दिया जाएगा. बाकी सभी डार्क एडिशन की तर्ज पर टाटा सफारी को भी इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई कॉस्मैटिक बदलावों के साथ पेश किया जाएगा. SUV को पूरी तरह काला इंटीरियर और एक्सटीरियर मिलेगा और सफारी डार्क एडिशन 17 जनवरी को भारत में लॉन्च करेगी. SUV के 18-इंच अलॉय व्हील्स भी ब्लैक पेंट वाले होंगे।
Continue Reading

Tech & Auto

रिलायंस जियो का सस्ते और बेहतरीन डेटा प्लान्स 3GB डेटा के साथ प्रतिदिन ,84 दिनों की वैलिडिटी के साथ

Published

on

By

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने सस्ते और बेहतरीन डेटा प्लान्स के दम पर दूसरी कंपनियों को काफी पीछे छोड़ दिया है.एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की। इन दिनों सभी निजी टेलीकॉम कंपनियों ने रीचार्ज के प्लान की कीमत में बढ़ोतरी की है. इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं जियो का सस्ता रीचार्ज प्लान के बारे में, जिसमें 3GB डेटा प्रतिदिन मिलता है और इसकी वैलिडिटी भी 84 दिन की है. साथ ही, यह प्लान दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में काफी सस्ता भी है.
 
पहला प्लान 419 रुपये से शुरू
टेलीकॉम सेक्टर में नया मुकाम हासिल करने वाली रिलायंस जियो कंपनी अपने रीचार्ज प्लान के जरिए यूजर्स को आकर्षित कर ही लेते हैं। जियो के डेली डेटा प्लान्स 1.5GB, 2GB और 3GB ऑफर के साथ हैं। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं रिलायंस जियो के 3GB डेली डेटा प्लान्स के बारे में और इस कड़ी में जियो का पहला प्लान 419 रुपये से शुरू होता है। इसमें ग्राहकों को 3GB डेटा रोजाना मिलता है।
जियो का 601 रुपये का प्लान
इसके अलावा रिलायंस जियो का 601 रुपये का प्लान भी यूजर्स पसंद करती है। इसमें कंपनी ग्राहकों को प्रतिदिन 3जेबी डेटा के अलावा 6 जीबी डेटा एक्स्ट्रा ऑफर करती है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की होती है। इस प्लान के माध्यम से यूजेस 90 जीबी डेटा का फायदा उठा सकते हैं।इस प्लान के लाभ अभी समाप्त नहीं हुए हैं।
आप इसके साथ ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी के साथ जियो ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं कॉलिंग की अनलिमिटेड सुविधा भी मिलती है। 3जेबी डेटा का लाभ प्रतिदिन देनेवाला जियो का यह सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होती है।
Continue Reading

Tech & Auto

Vivo Y21e नया बजट सेगमेंट स्मार्टफोन लॉन्च,18W फास्ट चार्ज, प्राइस क्या है जानिये

Published

on

By

मोबाइल कंपनी वीवो ने भारत में वीवो वाई21ई नाम का एक नया बजट सेगमेंट स्मार्टफोन लॉन्च कर अपनी वाई सीरीज का विस्तार किया है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 680 मोबाइल प्लेटफॉर्म और 5000mAh की बैट्री है।वीवो वाई 21ई में 6.51 इंच का एचडी+ हेलो फुल व्यू डिस्प्ले है। Vivo Y21e में 64GB ROM और FunTouch OS 12 के साथ स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट मिलता है।Y21e में 18W फास्ट चार्ज तकनीक के साथ 5,000mAh की बड़ी बैट्री है।
18W फास्ट चार्ज
स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्ज के साथ रिवर्स चार्जिंग के साथ आता है, जो स्मार्टफोन को पावर बैंक में बदल देगा।इस डिवाइस में 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सुपर मैक्रो कैमरा है। यह पोर्ट्रेट मोड और सुपर एचडीआर सहित कई प्रकार की खासियतें हैं। आगे की तरफ डिवाइस में फेस ब्यूटी मोड के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा है।12,990 रुपए (एमआरपी 16990 रुपए) की कीमत पर वीवो वाई 21ई का 3GB+64GB स्टोरेज वेरियंट मिलेगा।
पोर्ट्रेट मोड और सुपर एचडीआर सहित कई प्रकार की खासियतें
यह दो कलर ऑप्शन में मिलेगा, जिसमें मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो शामिल हैं।इस डिवाइस में 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सुपर मैक्रो कैमरा है। यह पोर्ट्रेट मोड और सुपर एचडीआर सहित कई प्रकार की खासियतें हैं। आगे की तरफ डिवाइस में फेस ब्यूटी मोड के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा है।
इस फोन में 2.4GHz, 5GHz वाई-फाई
कनेक्टिविटी के लिहाज से बात करें तो इस फोन में 2.4GHz, 5GHz वाई-फाई, ब्लूटुथ 5.0, टाइप सी यूएसबी, जीपीएस, ओटीजी और एफएम आदि मिलेंगे। हालांकि, इस फोन का बैक केस का मटीरियल प्लास्टिक का है और पूरे स्मार्टफोन का वजन 182 ग्राम है।
Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़1 day ago

छत्तीसगढ़ : डीपी शुक्ल उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय भकूर्रा नवापारा में 96 % बच्चों का कोविड टीकाकरण

15 से 18 आयु वर्ग के किशोरों के लिए इन दिनों वैक्सीनेशन अभियान तेजी से चल रहा है। इसमें स्कूलों...

छत्तीसगढ़2 days ago

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी में परिचारक पदों पर भर्ती प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी में परिचारक पदों पर भर्ती के लिए प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित कर दी गई...

छत्तीसगढ़3 days ago

जवानों से भरी बस में हादसा : पुलिस जवानों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर ,हादसे में 20 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस जवानों से भरी बस को शिवरीनारयण क्षेत्र में ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 20 पुलिसकर्मी घायल हुए...

छत्तीसगढ़4 days ago

बीते 24 घंटों में छत्‍तीसगढ़ कोरोना के 6,015 नये केस , SI सहित 20 पुलिसकर्मी पाजिटिव

छत्‍तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ता जा रहा है।कोरोना की रफ़्तार रुकने की नाम नई रही है प्रदेश...

छत्तीसगढ़5 days ago

कोविड 19 संक्रमण से बचाव : जिला अस्पताल धमतरी में लगा 809 लोगों को बूस्टर डोज

कोविड 19 संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेश सहित जिले में भी 10 जनवरी से बूस्टर डोज लगाया जा रहा...

#Exclusive खबरे

Calendar

January 2022
S M T W T F S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  
देश - दुनिया7 hours ago

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के एक पायलट ने विमान रियाद से इस्लामाबाद लाने के लिए इनकार किया,कहा ड्यूटी का टाइम खत्म हो चुका है

क्राइम न्यूज़8 hours ago

बिहार के छपरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या,लोहे की धारदार हथियार से हमला ; हत्या के बाद शव को गायब

maharashtra9 hours ago

मुंबई में बढते कोरोना संक्रमण से ,शादी के रजिस्ट्रेशन सर्विस पर अस्थाई तौर पर रोक

Lifestyle9 hours ago

घर पर ही करें थायरॉयड टेस्‍ट और पाएं लैब से भी ज्‍यादा भरोसेमंद रिजल्‍ट

न्यू दिल्ली10 hours ago

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा : सोमवार को कोरोना के लगभग 4,000-5,000 केस कम आने की संभावना,कोविड संक्रमण में गिरावट का रुझान आने वाला है

निधन !!!

Advertisement

Trending