Connect with us

Tech & Auto

मात्रा 461 रुपये में मिल रहा है Electric Sewing Machine,जानें जानें कहाँ से खरीदें

Published

on

Electric Sewing Machine : देश में अधिकतर घरों में सिलाई मशीन अक्सर मिल ही जाती है लेकिन उसमें भी अगर बात हो कि किस ब्रांड की मशीन घरों में सबसे ज्यादा मिलती है.उषा की सिलाई मशीन का नाम सबसे पहले आता है.लेकिन अब समय के साथ साथ अब पारंपरिक सिलाई मशीन की जगह धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन का उपयोग ज्यादा होने लगा है.ये मशीनें काफी सस्ती भी हैं.Usha Janome Dream Stitch Automatic Zig-Zag Electric Sewing Machine 10,000 रुपये से कम में आप अब अपने घर ला सकते हैं. इसका उपयोग घरेलू कार्यों के साथ छोटे कारोबार के लिए भी कर सकते हैं. आइए जान लेते हैं मशीन के बारे में विस्तार से।

सिलाई मशीन की कीमत
इस सिलाई मशीन की कीमत अमेजन पर 12,150 रुपये है. इस पर कंपनी अभी 19 प्रतिशत की छूट दे रही है. इसे अभी आप 9,799 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर ईएमआई पर लेना चाहते हैं, तो 461 रुपये प्रतिमाह भुगतान करना होगा. आप चाहें, तो No Cost EMI की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं. कंपनी इस प्रोडक्ट पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है।

शानदार फीचर्स
यह मशीन 14 स्टिच फंक्शन के साथ आती है. यह कॉम्पैक्ट फ्री आर्म के साथ ऑटोमैटिक जिग-जैग सिलाई मशीन है. मशीन इन-बिल्ट मोटर, फुट प्रेसर के लिए एक अतिरिक्त लिफ्ट, 7 सजावटी इन-बिल्ट stitches और 7 stitch applications के साथ आता है। इस सिलाई मशीन में आपको लाइट की सुविधा भी मिलती है. ये खबर आपको पसंद आए तो इसे शेयर करें।

इसे भी पढ़िये :-

19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी : केंद्र सरकार का बड़ा फैसला,अब मिलेगा ये भी,जानिए

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Tech & Auto

Motorola ने लॉन्च किया ये दमदार स्मार्टफोन Moto G32, इसमें मिलेगी 50MP कैमरे के साथ जबरदस्त डिस्प्ले

Published

on

 

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Moto G32 लॉन्च हो गया है। यह फोन 50MP के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें कंपनी 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन चिपसेट और दमदार बैटरी भी दे रही है।

मोटोरोला (Motorola) एक के बाद एक अपने नए स्मार्टफोन ला रहा है। इसी कड़ी में अब कंपनी ने अपनी G सीरीज के नए स्मार्टफोन Moto G32 को लॉन्च किया है। यह फोन दो वेरिएंट- 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी में आता है। फोन में कंपनी कई जबर्दस्त फीचर ऑफर कर रही है। इनमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी शामिल है। मोटो G32 को अभी यूरोप में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत €210 (करीब 17 हजार रुपये) है। मोटोरोला का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में भी जल्द एंट्री करेगा।

मोटो G32 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का LCD पैनल ऑफर कर रही है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आता है। खास बात है कि इसमें आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलेगा। फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 680 ऑफर कर रही है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मिलेंगे। मोटो G32 तीन कलर ऑप्शन मिनरल ग्रे, सैटिन सिल्वर और रोज गोल्ड में आता है।

 

इसे भी पढ़िए

 

19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी : केंद्र सरकार का बड़ा फैसला,अब मिलेगा ये भी,जानिए

Continue Reading

Tech & Auto

19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स

Published

on

By

अगर आप Air Conditioner खरीदने का मन बना रहे हैं Daikin के एयर कंडीशनर आपके लिए शानदार विकल्प साबित हो सकता है.ये टेक्नोलॉजी में काफी एडवांस है. इस समय अमेजन पर Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC पर आप 30 प्रतिशत तक की छूट हासिल कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसके ऑफर और फीचर्स के बारे में सबकुछ.डाइकिन 1.5 टन 5 स्टार इनवर्टर स्प्लिट एसी की एमआरपी अमेजन पर 63,000 रुपये है. इस समय कंपनी इस इनवर्टर स्प्लिट एसी पर 30 प्रतिशत की छूट दे रही है यानी इसे 43,890 रुपये में खरीद सकते हैं यानी इस जैपनीज कंपनी की एसी पर आप तकरीबन 19 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं.अगर आप EMI पर खरीदने की सोच रहे हैं, तो फिर 2,066 मासिक भुगतान करना होगा।

बैंक ऑफर की बात करें, तो एसबीआई और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. कंपनी प्रोडक्ट पर 1 वर्ष, पीसीबी पर 5 वर्ष, कंप्रेसर पर 10 वर्ष को वारंटी ऑफर कर रही है.यह स्प्लिट एसी इनवर्टर स्विंग कंप्रेसर के साथ आता है. इसमें आपको स्वस्थ हवा के लिए Dew clean टेक्नोलॉजी मिलती है. यह 1.5 टन क्षमता से लैस है, यह खासकर 111 से 150 वर्ग फुट के कमरों के लिए आदर्श हो सकता है। यह 5 स्टार एनर्जी रेटिंग से लैस है।

इसलिए बिजली बिल पर खर्च भी ज्यादा नहीं आएगा. इसके खास फीचर्स की बात करें, तो इसमें ट्रिपल डिस्प्ले की सुविधा है, जो बिजली की खपत, कमरे का तापमान और ऑटो एरर कोड दिखाता है.इतना ही नहीं, यह फिल्टर से भी लैस है. यह 2.5 माइक्रोन तक के महीन वायु कणों को ट्रैप करने में सक्षम है. इससे स्वच्छ और शुद्ध हवा अंदर आती है.इस मॉडल की एक और खास बात यह है कि 54 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान पर अच्छे से कार्य करता है. इसमें 3डी एयरफ्लो की सुविधा है, जो बेहतरीन एयर कंडीशनिंग अनुभव के लिए आपके कमरे के हर कोने पर 4 तरह से ऑटोमैटिक यूनिफॉर्म कूलिंग सुनिश्चित करता है।

इसके लिए आपको स्टेबलाइजर की जरूरत भी नहीं है, क्योंकि मशीन इन-बिल्ट स्टेबलाइजर से लैस है। इसका पावर चिल ऑपरेशन अत्यधिक गर्मी की स्थिति में भी तुरंत और तेज कूलिंग सुनिश्चित करता है। यह सामान्य मोड की तुलना में 20 प्रतिशत तेजी से ठंडा होता है. अगर ये खबर आपको अच्छी लगे तो इसे शेयर करें।

इसे भी पढ़िये :-

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी : केंद्र सरकार का बड़ा फैसला,अब मिलेगा ये भी,जानिए

Continue Reading

Tech & Auto

लॉन्च किया गया 50MP कैमरा वाला यह नया स्मार्टफोन, फास्ट चार्जिंग, एवं दमदार डिस्प्ले, जाने क्या है इस फ़ोन की कीमत

Published

on

हुवावे ने 50MP कैमरा वाला नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन में 40 वॉट की फास्ट चार्जिंग दी गई है, जो आधे घंटे में फोन को 50% तक चार्ज कर देती है। फोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर भी दमदार है।

हुवावे (Huawei) ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए हैंडसेट Huawei Enjoy 50 Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन पावरफुल स्पेसिफिकेशन्स और शानदार फीचर्स से लैस है। 50MP कैमरा वाला यह फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसमें 40 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी दी गई है, जो फोन को 30 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर देती है। एमरल्ड ग्रीन, मैजिक नाइट ब्लैक, स्नो वाइट और स्टार सी ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाला यह फोन अभी चीन में लॉन्च हुआ है। इसकी कीमत के बारे में कंपनी ने अभी जानकारी नहीं दी है। फोन की प्री-सेल 29 जुलाई से शुरू होगी।

हुवावे इंजॉय P50 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 1080×2388 पिक्सल के रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। फोन में मिलने वाले इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz और टच सैंप्लिंग रेट 270Hz है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और इसमें 5000mAh की बैटरी लगी है। फोन में मिलने वाली यह बैटरी 40 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन HarmonyOS 2 आउट-ऑफ-बॉक्स पर काम करता है।

 

 

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़19 hours ago

District Hospital : शाॅर्ट सर्किट के कारण बिजली चली गई जिससे नवजात बच्चे की मौत,लापरवाही से यह घटना सामने आई

कोरबा। जिला अस्पताल में एक बड़ी घटना घटी गई है.जहां शाॅर्ट सर्किट के कारण अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड की बिजली...

छत्तीसगढ़6 days ago

यात्रियों को बड़ा झटका : 20 ट्रेनों को किया रद्द,देखें लिस्ट

बिलासपुर : ट्रेनों के कैंसिल होने से रेल यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच SECR...

क्राइम न्यूज़7 days ago

CG Crime News : नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक , दुष्कर्म

Manendragarh : कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में एक नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी...

छत्तीसगढ़1 week ago

CG News: खेलते-खेलते 6 साल का मासूम हुआ गायब, परिजन ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

  भिलाई में 6 साल का बच्चा तीन दिनों से लापता है। अब तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं...

छत्तीसगढ़1 week ago

Cg News : हरेली तिहार से गौ-मूत्र की खरीदी की शुरुआत,बिकेगा करीब 4 रुपये लीटर

रायपुर, छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में हरेली तिहार (हरियाली अमावस्या) से गौ—मूत्र की खरीदी करने का फैसला किया है। राज्य के...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31
Advertisement
Advertisement

Trending

  • देश6 days ago

    केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिल सकती खुशखबरी, डीए हो सकती है 38 फीसदी…पढ़िये पूरी खबर

  • Tech & Auto3 days ago

    19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स

  • Tech & Auto3 days ago

    Electric Sewing Machine मिल रहा मात्रा 461 रुपये में,जानें कैसे खरीदें

  • 2 days ago

    Gold Price Today : सोने की कीमत में गिरावट,सोना 9,100 रूपये हुआ सस्ता…जानिए चाँदी के दाम

  • व्यापर4 days ago

    Gold Price Today : सोने की कीमत में गिरावट,सोना 9,100 रूपये हुआ सस्ता…जानिए चाँदी के दाम

  • जॉब3 days ago

    तहसीलदार, बीडीओ और ट्रेजरी ऑफिसर के पदों पर भर्ती,अंतिम मौक़ा आज

  • Tech & Auto4 days ago

    19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स 

  • 7 days ago

    मारुती ने उठाया MARUTI SUZUKI GRAND VITARA से पर्दा, देखे इसके चमकदार लुक, बुकिंग हुई शुरु

  • 7 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये बाल्टी के आकार मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने क्या है इसकी कीमत…

  • व्यापर3 days ago

    Gold Price Today : सोने की कीमत में गिरावट,सोना 9,100 रूपये हुआ सस्ता…जानिए चाँदी के दाम