Connect with us

क्राइम न्यूज़

महिला डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म, रेप मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार.. 

Published

on

तमिलनाडु विधानसभा में बिहार की डॉक्टर से रेप का मामला उठा. जिसके बाद मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कहा है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है. पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोषियों को दंडित किया जाएगा.

तमिलनाडु के वेल्लोर में बिहार की रहने वाली एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप  की घटना हुई है. फिल्म देखकर अपने साथी के साथ लौट रही डॉक्टर से ऑटो ड्राइवर और चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. डॉक्टर से रेप मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बुधवार को यह मामला तमिलनाडु विधानसभा में भी उठा था.

जिसके बाद मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कहा कि दोषियों के खिालाफ कार्रवाई की जा रही है. मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सीएम ने कहा कि दोषियों को दंडित किया जाएगा.घटना के बार में पुलिस ने बताया है कि पीड़िता घटना के दिन अपने दोस्त के साथ फिल्म देखने गई थी. देर रात फिल्म खत्म होने के बाद दोनों थिएटर के सामने ऑटो के लिए खड़े थे.

तभी एक ऑटो आया जिसपर चार लोग पहले से ही सवार थे. पीड़िता ने उन्हें अस्पताल की तरफ चलने के लिए कहा. लेकिन कुछ दूर जाने के बाद उसने रास्ता बदल लिया पूछने पर उसने रात में रास्ता बंद होने की बात कही और ऑटो की गति तेज कर दीइसके बाद ऑटो को रास्ते में श्मशान घाट के पास एक सुनसान जगह पर रोक दिया. और फिर चारों लड़कों और ऑटो ड्राइवर ने युवती और उसके दोस्त के साथ मारपीट की.

फिर बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया. इसके साथ ही उन्होंने डॉक्टर और उसके दोस्त से 40 हजार रुपए और सोने की चैन छीन ली. घटना के बाद पीड़िता डर कर बिहार चली आई. वेल्लोर पुलिस अधीक्षक राजेश कन्नन के पास डॉक्टर ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

बहू की पक्ष लेने पर,बेटे ने की पिता की निर्मम हत्या

Published

on

मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक बेटे ने ही पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बहू के साथ मारपीट करने पर बेटे का विरोध किया था और बहू को मायके भेज दिया था।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। यह घटना बहरोल थाने के मगरदा गांव की हैं। यहां के कमलेश लोधी का अपनी पत्नी से किसी बात पर विवाद हेा गया, पिता बाबू लाल ने विवाद को खत्म करने के मकसद से बहू को मायके भेज दिया। यह बात कमलेश को रास नहीं आई।

पुालिस से मिली जानकारी के अनुसार कमलेश को जब पत्नी को मायके भेजे जाने की बात पता चली तो उसने पिता बाबू लाल की डंडों से पीट दिया। बाबू लाल के सिर में गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई।

बाद में कमलेश ने शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की, मगर वह अपनी योजना में सफल नहीं हो पाया। अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस उमराव सिंह ने संवाददाताओं केा बताया है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ कर रही है।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

पलटे कैप्सूल वाहन से टकराई बाइक,मौक़े पर 2 की मौत

Published

on

जांजगीर चाम्पा।(Etoinews.com) मुलमुला थाना के नरियरा के पास रात डेढ़ बजे के करीब सड़क किनारे पलटे कैप्सूल वाहन से बाइक सवार जीजा साला टकरा गए। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। बनाहिल मोड़ के पास घटना से आक्रोशित स्वजन और ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर सुबह से चक्काजाम कर दिया है।जानकारी के अनुसार मुलमुला थाना क्षेत्र के नरियरा निवासी जोमस निर्मलकर रविवार की रात ओखर पचपेड़ी निवासी अपने जीजा जितेंद रजक के साथ सगाई में शामिल होने अकलतरा आये थे।

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे बाइक से वापस घर लौट रहे थे । बनाहिल चौक के पास वे पहुचे थे कि एक कैप्सूल वाहन सड़क पर पलटा था तेज गति में वाहन होने के कारण बाइक वाहन से टकरा गई। जबरदस्त टक्कर के कारण मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना स्थल पर स्वजन और ग्रामीण पहुचे और मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया।

इधर शव को पीएम के लिए पामगढ़ सीएचसी ले जाया गया है।मुलमुला थाना प्रभारी वीएन भारद्वाज ने बताया कि दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। वे किसी रिश्तेदार के यहां अकलतरा आए थे।बहरहाल आंदिलनकरियों को समझाइश दी जा रही है। पुलिस ने मर्ग कायम किया है और मौके पर। आंदोलन समाप्त कराने की कोशिश की जा रही है।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

Crime News: छोटी सी बात को लेकर 4 युवको ने नाबालिग को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट…

Published

on

By

 

बिलासपुर। मामूली विवाद पर 4 लड़कों ने नाबालिग की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तालापारा में हुई घटना पर पुलिस ने 4 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक कुम्हार पारा में रहने वाला 17 वर्षीय नवीन महादेवा अपने दोस्त उदय चक्रवर्ती के साथ सिविल लाइन थाना क्षेत्र के समता कालोनी गार्डन गैस गोदाम गली के पास खड़ा था, तभी कुछ युवकों ने उन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में 17 वर्षीय नाबालिग  की मौत हो गई,, वहीं उदय गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को आसपास के लोगों ने सिम्स में भर्ती कराया।पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपी नाबालिग हैं, पुलिस घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर कार्रवाई कर रही है।

प्रदेश में बढ़ते चाकू बाजी की घटना

राजधानी में पिछले 30 दिनों में हत्या की 9 वारदातें हुईं। जानलेवा हमले के चार केस दर्ज किए गए। 53 ऐसी वारदातें हुईं, जिनमें युवकों को गंभीर चोटें ( injured)आईं। आंकड़े इसलिए चौंकाने वाले हैं, क्योंकि हत्या और मारपीट की सभी वारदातों में चाकू का उपयोग हुआ है। पुलिस ने ज्यादातर मामलों में आरोपियों को दबोच भी लिया है। इतनी घटनाओं में इक्का-दुक्का को छोड़कर कोई भी वारदात सुनियोजित नहीं थी।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़5 hours ago

CG Weather Update : प्रदेश में गर्मी से परेशान हुये लोग.. और भी बढ़ सकती है गर्मी जाने क्या है मौसम का हाल…

  रायपुर। मार्च के आखिरी सप्ताह से ही गर्मी परेशान करने लगी है। राजधानी समेत कई शहरों में दोपहर के...

छत्तीसगढ़7 hours ago

CG News: शराबी पिता ने अपने ही 5 साल के बेटे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट…

  छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक शराबी बाप ने अपने 5 साल के बेटे को पीट-पीट कर मार डाला। उसे...

छत्तीसगढ़2 days ago

नक्सलियों ने की सरपंच की हत्या,घटना को अंजाम देने के बाद फेंके बैनर पोस्टर 

जिले के किरंदुल थाना इलाके में नक्सलियों ने सरपंच की हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद...

छत्तीसगढ़2 days ago

CG News: तालाब में डूबने से 15 वर्ष के बच्चे की हुई मौत…

  बिलासपुर। न्यायधानी में 15 वर्षीय बच्चे की तालाब में डूबने से मौत होने की ख़बर सामने आई है। बताया जा...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: महुआ लेने गया युवक पर भालू ने किया हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती…

गरियाबंद। जिले के गाहंदर गांव के जंगल मे आज सुबह महुआ बीनने गए व्यक्ति पर भालू ने हमला कर दिया...

#Exclusive खबरे

Calendar

March 2022
M T W T F S S
  1 2 3 4 5 6
7 8 9 10 11 12 13
14 15 16 17 18 19 20
21 22 23 24 25 26 27
28 29 30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश6 days ago

    मिली बड़ी तोहफ़ा,बढ़ी DA और डीआर में 3% का इजाफा

  • देश4 days ago

    मिली बड़ी तोहफ़ा,बढ़ी DA और डीआर में 3% का इजाफा

  • देश - दुनिया5 days ago

    खुशखबरी: कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, DA और DRD में 3% का हुआ इजाफा…

  • क्राइम न्यूज़6 days ago

    70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या

  • देश6 days ago

    kitchen gas : इन पांच राज्यों में गैस सिलेंडर के दाम 1 हजार पार, ऐसे जानें अपने राज्य की क़ीमत 

  • जॉब5 days ago

    कर्मचारी राज्य बीमा निगम में ऑफिसर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • देश3 days ago

    मिली बड़ी तोहफ़ा,बढ़ी DA और डीआर में 3% का इजाफा

  • देश - दुनिया5 days ago

    खुशखबरी: किसान सम्मान निधि योजना, PM किसान की 11वी क़िस्त का इंतजार कर रहे है तो ऐसे चेक करे स्टेटस…

  • छत्तीसगढ़4 days ago

    CG News : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर से बढ़ोतरी, कोरबा में मिल रहा सस्ता पेट्रोल-डीजल

  • जॉब4 days ago

    NMDC में बंपर पदो पर निकली भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि कल… जल्द करे आवेदन…