Connect with us

क्राइम न्यूज़

Crime News : शादी समारोह से उठाकर नाबालिग से पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म,दो आरोपी गिरफ्तार; तीन आरोपियों की तलाश जारी…

Published

on

नाबालिग शादी समारोह से घर जाने को बाहर निकली तो वहां मौजूद पांच युवक उसे बलपूर्वक उठाकर गवासी जंगल में ले गए। युवकों ने जंगल में दुष्कर्म किया।छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां शादी समारोह में आई एक नाबालिग लड़की को कुछ दरिंदों ने बलपूर्वक अगवाकर लिया और उसे उठाकर जंगल में ले गए और बारी-बारी से पांच युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।जब नाबालिग ने भागने की कोशिश की तो उसको युवकों ने बुरी तरह पीटा।

बालिका ने शोर मचाने की कोशिश की। उसने मदद के लिए चिल्लाने की भी कोशिश की लेकिन शादी समारोह में तेज आवाज में बज रहे डीजे के कारण कोई आवाज नहीं सुन पाया।खबरों की मानें रात करीब 9.30 बजे नाबालिग शादी समारोह से घर जाने को बाहर निकली तो वहां मौजूद पांच युवक उसे बलपूर्वक उठाकर गवासी जंगल में ले गए। युवकों ने जंगल में दुष्कर्म किया। किसी तरह नाबालिग खुद को छुड़ाकर जंगल से भागने लगी तो वह एक गड्ढे में गिर गई, वहां उसको चोट लग गई।

दरअसल यह पूरी घटना 17 फरवरी की है। नाबालिग लड़की अपनी सहेली के यहां, शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी। शादी समारोह में रात करीब 10 बजे नाच-गाना के दौरान, वहां मौजूद पांचों युवकों ने नाबालिग पीड़िता को अगवा कर लिया।शादी समारोह में पीड़िता की सहेली ने उसको न देखकर, उसे ढूंढने की काफी कोशिश की। उसने कई लोगों से पूछताछ की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। अगले दिन सुबह के समय करीब तीन बजे नाबालिग लहूलुहान हालत में अपने घर पंहुची। सुबह उसकी सहेली ने पीड़िता से पूछताछ की, तो उसने बताया की उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

नाबालिग के साथ हुई हैवानियत की घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई, तो उन्होंने इस मामले की शिकायत पंडरा पाठ चौकी में की। जशपुर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल कार्यवाही शुरू कर दी है। सूचना के मुताबिक, पीड़िता को गंभीर हालत में इलाज के लिए बगीचा अस्पताल में दाखिल किया गया था।प्राथमिक उपचार के बाद, डॉक्टरों ने पीड़िता को जशपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। चिकित्सकों का कहना है, “पीड़िता के आंतरिक अंगों में गंभीर चोट होने के कारण उच्च स्तरीय इलाज के लिए नाबालिग बच्ची को रेफर किया गया है।

बगीचा थाना की पुलिस ने आरोपी चिया राजवाड़े, दीपू नगेशिया, जुगेश राम नगेशिया उर्फ जुगे, चूडर राम, पारस उर्फ तेलु राम नगेशिया के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी, 323, 506 व पोक्सो एक्ट की धारा 4, 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है।पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीन आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जिनकी जशपुर जिले के तीन थानों की पुलिस तेजी से तलाश कर रही है।

जशपुर एसपी विजय अग्रवाल समेत फोरेंसिक जांच टीम घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है। वहीं तत्काल कार्यवाही और गिरफ्तारी के लिए, एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडेय बगीचा थाना पहुंचकर मामले में नजर रखे हुए हैं।जशपुर एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडेय ने बताया कि, पांच आरोपियों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

दो आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है, शेष तीन आरोपियों की तलाश एसडीओपी के नेतृत्व में टीम बनाकर की जा रही है। जल्द ही बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

स्कूल के स्टूडेंट्स के साथ अपहरण व मारपीट , स्टूडेंट्स अस्पताल में भर्ती

Published

on

Kidnapping in Delhi: चॉकलेट दिलाने की बात कह बच्चे को स्कूल गेट से उठाया - attempt to kidnap student from school gate in delhi | Navbharat Times

बाड़मेर जिले के नागाणा थानान्तर्गत निंबाणियों की ढाणी स्कूल के स्टूडेंट्स का अपहरण कर मारपीट व यूरिन पिलाने करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने पर नागाणा पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। पुलिस ने स्टूडेंट के बयान लिए है। पूछताछ में सामने आया है कि स्टूडेंट के साथ मारपीट अफेयर के चलते की गई है। स्टूडेंट के परिजनों की ओर से अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।

पुलिस के अनुसार मांडपुरा निंबाणियों की ढाणी निवासी स्टूडेंट 12 वीं क्लास में पढ़ता है। गुरुवार को करीब 12 बजे स्टूडेंट बोर्ड की परीक्षा देकर घर जा रहा था। इस दौरान गाड़ी में सवार होकर 4-5 लोगों ने अपहरण कर सुनसान जगह पर ले जाकर वायर, लाठी से स्टूडेंट के साथ मारपीट की और यूरिन भी पिलाया। तीन-चार घंटे मारपीट करके स्टूडेंट को गांव में छोड़कर भाग गए। मिली जानकारी के मुताबिक स्टूडेंट के परिवार के सदस्य किसी की शादी में गए हुए थे। शुक्रवार को जब शादी से लौटे तब स्टूडेंट को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया गया। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि स्टूडेंट का किसी नाबालिग के साथ अफेयर के चलते मारपीट की गई है। यह भी सामने आया है कि दोनों पक्षों में गांव स्तर पर पंचायती चल रही है। पुलिस को रिपोर्ट नहीं मिली है।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

नाबालिग के साथ दुष्कर्म आरोपी को 10 साल की सजा और 60हजार रुपए का जुर्माना

Published

on

6 Horrendous Rape Cases In 2018 So Far Show That Minors Are Biggest Victims Of Sexual Assaults

नाबालिग को 14 दिन तक बंधक बनाकर रेप के आरोपी को कोर्ट ने 10 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। अदालत ने आरोपी पर 60 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

मामी के साथ गई थी हॉस्पिटल
विशिष्ट लोक अभियोजक योगेश जोशी ने बताया की नाबालिग के पिता ने 15 जून 2020 को पुलिस थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस को दी गई रिपोर्ट में कहा गया कि उसकी नाबालिग बेटी और 2 बेटे अपनी मामी के साथ हॉस्पिटल गए थे। बच्चों की मामी हॉस्पिटल में नौकरी करती है। शाम को दोनों बेटे घर आ गए लेकिन बेटी वहीं पर अपनी मामी के पास रुक गई।

पिता ने खुद बेटी को तलाशा और बचाया
पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में कहा कि उसकी नाबालिग बेटी को राहुल पुत्र धुलाजी हरिजन निवासी दामड़ी पुलिस थाना दोवड़ा ने कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया। आरोपी उसकी बेटी को 14 दिन के लिए कहीं लेकर चला गया और कई बार रेप किया। पीड़िता के पिता ने अपने स्तर पर बेटी को तलाश करते हुए आरोपी के चंगुल से छुड़ाया था।

पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट करते हुए उसके खिलाफ कोर्ट में चालान पेश किया था। कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के बाद फैसला सुनाते हुए आरोपी राहुल को 10 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। अदालत ने आरोपी पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

नौकरी दिलाने का झांसा देकर होटल में बुलालर,किया दुष्कर्म,विरोध करने पर किया मारपीट…

Published

on

होटल में उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया जब दो युवकों ने दो लड़कियों को नौकरी दिलाने के नाम पर यहां बुलाया और कमरा बुक कर पहले शराब का सेवन किया. युवतियों का आरोप है कि जब वो नशे में थीं तो उनके साथ रेप भी किया और इसका विरोध करने पर दोनों लड़कों ने मारपीट की. इसके बाद लड़कियां चीखने-चिल्लाने लगीं…

शराब पिलाकर रेप

नोएडा के थाना सेक्टर 63 स्थित छिजारसी चौकी के पास स्थित एक ओयो होटल में दो युवकों ने दो लड़कियों को नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया. आरोप है कि फिर उन्हें शराब पिलाकर रेप करने के बाद मारपीट की घटना को अंजाम दिया. ऐसा आरोप दोनों युवतियों ने लगाया है. पुलिस ने शराब के नशे में दोनों युवकों और युवतियों को थाने पहुंचाया. यहां दो से तीन घंटे लगातार हाई वोल्टेज ड्रामा चला. हालांकि, पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि हम इस मामले में जांच कर रहे हैं. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

नौकरी दिलाने के नाम पर
गौरतलब है कि होटल में उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया जब दो युवकों ने दो लड़कियों को नौकरी दिलाने के नाम पर यहां बुलाया और कमरा बुक कर पहले शराब का सेवन किया. युवतियों का आरोप है कि जब वो नशे में थीं तो उनके साथ रेप भी किया और इसका विरोध करने पर दोनों लड़कों ने मारपीट की. इसके बाद लड़कियां चीखने-चिल्लाने लगीं.

आवाज सुनकर काफी संख्या में भीड़ एकत्रित
आवाज सुनकर काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई. साथ ही पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पंहुची पुलिस चारों को थाने पर लेकर आई. फोन पर हुई बात में सेंट्रल एडिशनल डीसीपी इलामारन ने बताया कि दोनों लड़कियां 20 साल से ऊपर हैं. इनका आरोप है कि इन्हें नौकरी दिलाने के नाम पर होटल बुलाया गया और फिर शराब का सेवन कराकर इनके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे, उसके आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़23 mins ago

CG News:  प्रदेश में बरसात से लोगों को चिलचिलाती गर्मी से मिली बड़ी राहत, 40 डिग्री सेल्सियस तक पहुँचा तापमान… जाने क्या है आज मौसम हाल… 

  छत्तीसगढ़ में गुरुवार-शुक्रवार को हुई बरसात से लोगों को चिलचिलाती गर्मी से बड़ी राहत मिली है। शनिवार को भी...

छत्तीसगढ़44 mins ago

CG News: दिल्ली, महाराष्ट्र सहित कुछ प्रदेशों में कोरोना के मरीज बढ़ते ही कोरोना गाइडलाइन को लेकर CM बघेल ने कहा ये…

दिल्ली, महाराष्ट्र सहित कुछ प्रदेशों में कोरोना के मामले फिर बढ़ने लगे हैं। ऐसे में उन प्रदेशों में कोरोना गाइडलाइन...

छत्तीसगढ़23 hours ago

महंगाई का बोझ: अब घर खरीदना हुआ और भी महंगा, जाने क्यों? पढ़े पूरी खबर…

    रायपुर: देश में महंगाई आसमान छू रही है। पेट्रोल-डीजल से लेकर सब्जी-फल के दाम बढ़ गए हैं। वहीं...

छत्तीसगढ़1 day ago

Gold Silver Rate Today: सोने-चांदी की कीमतों में हुई भारी गिरावट, सोना1,116 और चांदी 3,225

  सोने-चांदी के दामों में इस हफ्ते बड़ी गिरावट देखने को मिली है। इंडिया बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन (IBJA) की...

छत्तीसगढ़1 day ago

banking news: बैंक में चोरी करने की कोशिश की गई पकड़े गये आरोपी 25 लाख बच गये

करौली के सपोटरा कस्बे में पंजाब नेशनल बैंक में चोरी की कोशिश करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार...

#Exclusive खबरे

Calendar

April 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • Tech & Auto5 days ago

    2 मिनट में कर देगा घर को AC जैसा टांडा यह कूलर, जाने क्या है इसकी कीमत….

  • Knowledge7 days ago

    वास्तु शास्त्र: क्या आप भी करते है सोने के समय ऐसी गलतिया, तो जल्द सुधारे नही तो हो सकता है आपको भी भारी नुकसान…

  • जॉब7 days ago

    लोक सेवा आयोग में निकली इतने पदों पर भर्ती,उम्मीदवार जल्द करें आवेदन,मिलेगी 61000 तक सैलरी…

  • Tech & Auto4 days ago

    2 मिनट में घर को करेगा AC जैसा ठंडा यह कूलर,जानें कीमत…गर्मी से मिलेगी छुटकारा..

  • देश5 days ago

    अगर आपके पास भी है ई-श्रम कार्ड तो जल्द मिलेगा फायदा,ये रही डिटेल…

  • Tech & Auto4 days ago

    800 रुपये से कम कीमत पर मिल रही है BSNL का धमाकेदार प्लान! मिलेगी 395 दिन की वैलिडिटी;जानें और Benefits…

  • देश - दुनिया7 days ago

    Corona Update: देश मे कोरोना के मरीजो की संख्या में तेजी से हो रही बढ़ोत्तरी… जानिए क्या है नए मामले…

  • ज्योतिष6 days ago

    Vastu Tips: आईने को गलत दिशा में रखने से हो सकती है घरो में कलेश, जाने इसे सही दिशा में रखने के उपाये…

  • क्राइम न्यूज़6 days ago

    14 साल की मासूम बच्ची से किया सामूहिक दुष्कर्म, नदी के किनारे दिया घटना को अंजाम…

  • जॉब2 days ago

    पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने 145 स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के पदों पर भर्तियां निकाली हैं।78,230 रुपए तक मिलेगी सैलरी