Connect with us

क्राइम

नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी गिरफ्तार; दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी

Published

on

अपराध शाखा पुलिस अधिकारियों के अनुसार भगोड़े आरोपियों को पकडने के लिए एसीपी उमेश बड़थ्वाल की देखरेख में इंस्पेक्टर शिवराज सिंह बिष्ट, एसआई मिंटू सिंह व हवलदार प्रदीप की विशेष टीम बनाई गई थी।दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने पूर्वोत्तर की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी प्लेसमेंट एजेंसी मालिक को उसके साथी समेत गिरफ्तार किया है। चार आरोपियों ने नाबालिग को ऑफिस में बनाकर एक सप्ताह तक दुष्कर्म किया था। इससे पीड़ित को बहुत ज्यादा संक्रमण हो गया था और उसकी जान मुश्किल से बची थी। आरोपियों ने नाबालिग लड़की को किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। कोर्ट ने दोनों ही आरोपियों को भगोड़ा घोषित कर दिया था।
अपराध शाखा पुलिस अधिकारियों के अनुसार भगोड़े आरोपियों को पकडने के लिए एसीपी उमेश बड़थ्वाल की देखरेख में इंस्पेक्टर शिवराज सिंह बिष्ट, एसआई मिंटू सिंह व हवलदार प्रदीप की विशेष टीम बनाई गई थी। इस टीम को पता लगा कि बिहार निवासी लालू शाह और मिथुन ख्याला में वर्ष 2012 में हुए सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी हैं और कोर्ट ने उन्हें 13 सितंबर, 2014 को भगोड़ा घोषित कर दिया था। इस टीम को पता लगा कि लालू बापरौला, द्वारका में अपने जीजा के पास रुका हुआ है।
पुलिस ने 20 जनवरी को यहां दबिश देकर लालू शाह (29) को गिरफ्तार कर लिया। इसकी निशानदेही पर प्लेसमेंट एजेंसी मालिक मिथुन (26) को एरिया से ही गिरफ्तार कर लिया।मिथुन ने पूछताछ में बताया कि वह पढ़ाई छोड़कर दिल्ली आ गया और पंजाबी बाग में प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाले सुरेंद्र के यहां काम करने लगा। कुछ समय बाद नवल से दोस्ती होने के बाद इसने उसके साथ अलग से रघुवीर नगर में प्लेसमेंट एजेंसी शुरू कर दी। यह पहले से दलालों को जानता था। ऐसे में दलाल घरेलू काम के लिए असम, उड़ीसा और झारखंड से आने वाली लड़कियां उपलब्ध करा देता था।
इसके बाद इसकी शकूरपुर में टीवी शोरूम में दोस्ती करने वाले इमरान से दोस्ती हो गई। लालू व अन्य उसके साथ काम करने लगे।कुछ समय बाद, इमरान की असम निवासी प्रेमिका कार्यालय में आई जहां आरोपी मिथुन, इमरान, लालू और नवल किशोर द्वारा एक सप्ताह तक उसके साथ बलात्कार किया।
इससे पीड़िता को संक्रमण की बीमारी हो गई थी। सभी ने पीड़िता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। आरोपियों खर्चा देकर लड़की को असम भेजने के लिए रेलवे स्टेशन भेज दिया। इसके बाद पीड़िता ने रिश्तेदार से संपर्क कर पुलिस को सूचना दे दी थी। मामला दर्ज होने के बाद सभी आरोपी दिल्ली से फरार होकर भूमिगत हो गए थे। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि आरोपी नवल नियमित जमानत पर है जबकि इमरान अभी भी फरार है।
Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम

नौवीं के छात्र ने स्कूल की शिक्षिका को भेजे अश्लील फोटो,

Published

on

By

 

School manager rapes teacher photo goes viral - स्कूल प्रबंधक ने शिक्षिका से किया दुष्कर्म, फोटो वायरल किया

कक्षा नौवीं के छात्र को स्कूल की शिक्षिका पसंद थी। बात करने के लिए छात्र ने फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाई और उन्हें अश्लील फोटो भेजे। शिकायत के बाद जांच हुई तो पूरा मामला सामने आया।राज्य साइबर सेल के जोनल कार्यालय पर फरवरी 2021 को एक महिला ने लिखित आवेदन दिया था, जिसमें उसने बताया था कि रिश्तेदार रीना (परिवर्तित नाम) को उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अज्ञात व्यक्ति ने अश्लील मैसेज भेजे हैं। साथ ही उसका अश्लील फोटो एडिट कर उसे इंटरनेट मीडिया पर जारी करने की धमकी भी दी है

शिकायत पर राज्य साइबर सेल ने आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में यह सामने आया कि फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाकर एक बाल अपचारी संजय (परिवर्तित नाम) निवासी सांवेर ने उक्त कृत्य किया है। पिता के साथ उसे सेल के कार्यालय बुलाया गया।पूछताछ में उसने जुर्म स्वीकार किया और बताया कि स्कूल की शिक्षिका पसंद होने के कारण बात करने के लिए बार-बार फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाई थी। बाल अपचारी से मोबाइल और सिम कार्ड जब्त कर उसकी काउंसलिंग की गई।
दो घंटे में 115 गाड़ियां जप्त, चाकू-गांजा बरामद

जोन -4 में मंगलवार को पुलिस ने अचानक नाकाबंदी कर संदिग्धों की जांच की। नौ स्थानों पर हुई चैकिंग में पुलिस ने दो घंटे के अंदर 115 गाड़ियां जप्त की। एडिशनल डीसीपी जोन- 4 प्रशांत चौबे के मुताबिक पुलिस ने चंदन नगर, गंगावाल बस स्टैंड, गौपुर चौराहा, आईटी पार्क, मच्छी बाजार, पुराना आरटीओ, इमामबाड़ा, हाथीपाला चौक, सिंधी कॉलोनी में चैकिंग कर चाकू और गांजा भी बरामद किया है।
डेयरी में आग लगाने वाले दो युवक गिरफ्तार

बाणगंगा थाना पुलिस ने आगजनी के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने एक दूध डेयरी में आग लगाकर काउंटर, फ्रिजर जलाया था। दोनों आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे। पुलिस के मुताबिक कुशवाह नगर निवासी आशीष चौहान की नार्थ गाडराखेड़ी में दूध की दुकान है। दो दिन पूर्व अज्ञात आरोपित आग लगाकर भाग गए थे।

पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज निकाले और आरोपित गौतम पुत्र जितेंद्र और आदित्य पुत्र गोपाल भट्ट को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने बताया कि आशीष के भतीजे ने उनके साथ मारपीट कर दी थी। बदला लेने की नियत से आशीष की दुकान में आग लगाई थी।

Continue Reading

क्राइम

दुकानदार को चाय के पैसे मांगने पर,बदमाश ने चाकू से किया हमला

Published

on

By

राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके में एक दुकानदार को चाय के पैसे मांगने पर बदमाश ने चाकू मार दिया। पुलिस ने आरोपित महेंद्र उर्फ बुचु के खिलाफ अपराध कायम कर लिया है।

टिकरापारा थाने में सूरज नंदे ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस के अनुसार सूरज की चाय दुकान में सोमवार शाम महेंद्र चाय पीने आया। चाय पीने के बाद बिना पैसे दिए वह जाने लगा। सूरज ने पैसे की मांग की तो महेंद्र ने गाली-गलौज करते हुए अपने पास रखे चाकू से हमला कर दिया। हमले में सूरज के कान में चोट आई है।

गाड़ी हटाने के विवाद पर चाकू से हमला

रायपुर के मौदहापारा थाना इलाके में गाड़ी साइड करने की बात पर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया। पीडि़त ने थाने में आरोपित सागर दास मानिकपुरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

प्रार्थी चक्र महानंद ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपित सागर दास मानिकपुरी को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार चक्र महानंद सोमवार की रात लगभग नौ बजे अपनी बाइक से पटवा काम्पलेक्स से एमजी रोड की तरफ जा रहे थे। उसी समय उनका पूर्व परिचित सागर दास मानिकपुरी मिल गया। उसने अपनी बाइक सड़क पर खड़ी कर रखी थी। चक्र से गाड़ी साइड करने को कहा। इससे आरोपित सागर ने गाली-गलौज शुरू कर दी। अपने पास रखे चाकू को कंधे में घोंप दिया। जिससे चंक्र लहू-लुहान हो गया।

Continue Reading

क्राइम

Crime News: 10 साल की मासूम से युवक ने किया दुष्कर्म, शॉप पर आकेला पाकर युवक ने वारदात को दिया अंजाम…

Published

on

By

 

 

पाली जिले के सोजत सिटी थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार दोपहर को 10 साल की मासूम को जबरदस्ती दुकान में ले जाकर छेड़छाड़ कर उससे रेप करने के प्रयास का मामला सामने आया हैं। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की।

सोजत सिटी SHO जसवन्त सिंह राजपुरोहित ने बताया कि नाबालिग के परिजनों ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि शनिवार दोपहर करीब तीन बजे मां के कहने पर 100 रुपए लेकर मीट लेने मीट शॉप पर नाबालिग गई थी। दोपहर का समय था उसे अकेला देख 22 वर्षीय यासीन कुरेशी पुत्र इब्राहिम कुरेशी उसे ओर मीट देने की बात कहते हुए हाथ पकड़कर दुकान में ले गया। परिजनों का आरोप हैं कि दुकान में आरोपी ने नाबालिग से छेड़छाड़ की तथा रेप करने का प्रयास किया। जिससे घबराकर मासूम भागकर घर आ गई तथा अपनी मां को सारी बात बताई। जिस पर बेटी को लेकर वह शॉप पर पहुंची तथा हंगामा किया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा नाबालिग के परिजनों को सोजत सिटी थाने ले गई। पूरी घटना की जानकारी लेकर नाबालिग के परिजनों की रिपोर्ट पर छेड़छाड़ व रेप के प्रयास का मामला दर्जकर जांच शुरू की।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़24 mins ago

CG News:  प्रदेश में बरसात से लोगों को चिलचिलाती गर्मी से मिली बड़ी राहत, 40 डिग्री सेल्सियस तक पहुँचा तापमान… जाने क्या है आज मौसम हाल… 

  छत्तीसगढ़ में गुरुवार-शुक्रवार को हुई बरसात से लोगों को चिलचिलाती गर्मी से बड़ी राहत मिली है। शनिवार को भी...

छत्तीसगढ़45 mins ago

CG News: दिल्ली, महाराष्ट्र सहित कुछ प्रदेशों में कोरोना के मरीज बढ़ते ही कोरोना गाइडलाइन को लेकर CM बघेल ने कहा ये…

दिल्ली, महाराष्ट्र सहित कुछ प्रदेशों में कोरोना के मामले फिर बढ़ने लगे हैं। ऐसे में उन प्रदेशों में कोरोना गाइडलाइन...

छत्तीसगढ़23 hours ago

महंगाई का बोझ: अब घर खरीदना हुआ और भी महंगा, जाने क्यों? पढ़े पूरी खबर…

    रायपुर: देश में महंगाई आसमान छू रही है। पेट्रोल-डीजल से लेकर सब्जी-फल के दाम बढ़ गए हैं। वहीं...

छत्तीसगढ़1 day ago

Gold Silver Rate Today: सोने-चांदी की कीमतों में हुई भारी गिरावट, सोना1,116 और चांदी 3,225

  सोने-चांदी के दामों में इस हफ्ते बड़ी गिरावट देखने को मिली है। इंडिया बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन (IBJA) की...

छत्तीसगढ़1 day ago

banking news: बैंक में चोरी करने की कोशिश की गई पकड़े गये आरोपी 25 लाख बच गये

करौली के सपोटरा कस्बे में पंजाब नेशनल बैंक में चोरी की कोशिश करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार...

#Exclusive खबरे

Calendar

April 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • Tech & Auto5 days ago

    2 मिनट में कर देगा घर को AC जैसा टांडा यह कूलर, जाने क्या है इसकी कीमत….

  • Knowledge7 days ago

    वास्तु शास्त्र: क्या आप भी करते है सोने के समय ऐसी गलतिया, तो जल्द सुधारे नही तो हो सकता है आपको भी भारी नुकसान…

  • जॉब7 days ago

    लोक सेवा आयोग में निकली इतने पदों पर भर्ती,उम्मीदवार जल्द करें आवेदन,मिलेगी 61000 तक सैलरी…

  • Tech & Auto4 days ago

    2 मिनट में घर को करेगा AC जैसा ठंडा यह कूलर,जानें कीमत…गर्मी से मिलेगी छुटकारा..

  • देश5 days ago

    अगर आपके पास भी है ई-श्रम कार्ड तो जल्द मिलेगा फायदा,ये रही डिटेल…

  • Tech & Auto4 days ago

    800 रुपये से कम कीमत पर मिल रही है BSNL का धमाकेदार प्लान! मिलेगी 395 दिन की वैलिडिटी;जानें और Benefits…

  • देश - दुनिया7 days ago

    Corona Update: देश मे कोरोना के मरीजो की संख्या में तेजी से हो रही बढ़ोत्तरी… जानिए क्या है नए मामले…

  • ज्योतिष6 days ago

    Vastu Tips: आईने को गलत दिशा में रखने से हो सकती है घरो में कलेश, जाने इसे सही दिशा में रखने के उपाये…

  • क्राइम न्यूज़6 days ago

    14 साल की मासूम बच्ची से किया सामूहिक दुष्कर्म, नदी के किनारे दिया घटना को अंजाम…

  • जॉब2 days ago

    पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने 145 स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के पदों पर भर्तियां निकाली हैं।78,230 रुपए तक मिलेगी सैलरी