Connect with us

Tech & Auto

Samsung Galaxy F22 Offer: Samsung का यह फ़ोन मिल रहा है बेहद सस्ता, कम बजट में, मिलेगा 48MP कैमरा

Published

on

 

Samsung Galaxy F22 Offer: फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक सेल में ग्राहकों को उनके पसंदीदा फोन पर बेस्ट डील दी जा रही है. अगर आप भी कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, क्योंकि सेल में सैमसंग के बड़ी बैटरी वाले फोन पर भी डिस्काउंट दिया जा

: फ्लिपकार्ट पर इलेक्ट्रॉनिक सेल (Flipkart Electronic Sale) शुरू हो गई है, और आज (16 जुलाई 2022) इस सेल का तीसरा दिन है. सेल में ग्राहकों को उनके पसंदीदा फोन पर बेस्ट डील दी जा रही है. अगर आप भी कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, क्योंकि सेल में सैमसंग के बड़ी बैटरी वाले फोन पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. यहां हम बात कर रहे हैं सैमसंग गैलेक्सी F22 की, जो कि 6000mAh बैटरी के साथ आता है. साथ ही इसमें बेहतरीन डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल कैमरा भी दिया जाता है.

सेल से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 14,999 रुपये के बजाए सिर्फ 11,749 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस….

सैमसंग गैलेक्सी F22 में 6.4 इंच का HD+ इनफिनिटी-U सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1600 x 720 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. इसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का है. फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है, जो 12nm प्रोसेसर पर बेस्ड है. फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड OneUI कोर 3.1 के साथ आता है.

फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा
कैमरे के तौर पर गैलेक्सी F22 में अपर्चर f/1.8 के साथ 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है. इसके साथ रियर पर 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड, 2 मेगापिक्सल डेप्थ और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर हैं. फोन के फ्रंट में अपर्चर f/2.0 के साथ 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है.

ये फोन 4 जीबी और 6 जीबी रैम ऑप्शन के साथ आता है. इसके साथ ग्राहकों को इसमें 64 जीबी और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसके माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन डुअल 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ग्लोनास/बायदू, यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. पावर के लिए इस फोन में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 15 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Tech & Auto

OnePlus यूजर्स के लिए खुशखबरी, 3 अगस्त को लॉन्च होंगे ये जबरदस्त स्मार्टफोन, इस दिन प्री-बुकिंग होगी शुरू

Published

on

 

OnePlus ने हाल ही में कंफर्म किया है कि कंपनी के अगले फ्लैगशिप फोन यानी OnePlus 10T 5G को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। साथ ही भारत में भी इसकी लॉन्चिंग की जाएगी। ये फोन 3 अगस्त को लॉन्च होगा। OnePlus 10T के लिए फिजिकल इवेंट का आयोजन 3 अगस्त को न्यू यॉर्क में किया जाएगा।

OnePlus ने हाल ही में कंफर्म किया है कि कंपनी के अगले फ्लैगशिप फोन यानी OnePlus 10T 5G को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। साथ ही भारत में भी इसकी लॉन्चिंग की जाएगी। ये फोन 3 अगस्त को लॉन्च होगा। OnePlus 10T के लिए फिजिकल इवेंट का आयोजन 3 अगस्त को न्यू यॉर्क में किया जाएगा। साथ ही इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग YouTube पर भी की जाएगी। लॉन्च इवेंट की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से की जाएगी।

हर बार की तरह इस बार भी OnePlus के नए फोन की बिक्री अमेजन पर की जाएगी। फिलहाल भारत में लॉन्च से पहले कंफर्म कर दिया गया है कि OnePlus 10T को अमेजन से सेल किया जाएगा। साथ ही अमेजन पर फोन की प्री-बुकिंग के लिए तारीख का भी एलान कर दिया गया है।

OnePlus 10T की भारत में प्री-बुकिंग 3 अगस्त से शुरू होगी। इसी दिन फोन लॉन्च भी होगा। हमें उम्मीद है कि ये फोन लॉन्च इवेंट के बाद प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। साथ ही इसी हफ्ते फोन के ओपन सेल में जाने की भी उम्मीद है।

कीमत को लेकर जानकारी मिली है कि OnePlus 10T को 49,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही लॉन्च ऑफर के तौर पर इस पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा।

OnePlus 10T के स्पेसिफिकेशन्स 

लीक्स से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसी तरह फोटोग्राफी के लिए बात करें तो इसमें 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिए जाने की जानकारी मिली है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP कैमरा मिल सकता है। OnePlus 10T में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर और 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Continue Reading

Tech & Auto

लॉन्च होना वाला है Samsung 200MP कैमरे वाला यह फ़ोन, मिलेंगे दमदार फीचर्स एवं शानदार लुक, मोटोरोला और शाओमी से होगी टक्कर

Published

on

 

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा। इस फोन की टक्कर मोटोरोला फ्रंटियर और शाओमी 12T प्रो से होगी। कंपनी इस फोन में 40 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देने वाली है।

स्मार्टफोन्स की दुनिया में सैमसंग (Samsung) बड़ा धमाका करने वाला है। कंपनी आजकल अपनी नई सीरीज Galaxy S23 पर काम कर रही है। कैमरा स्पेसिफिकेशन्स के मामले में इस नई सीरीज में बहुत कुछ खास मिलने वाला है। टिपस्टर IceUniverse के अनुसार Samsung Galaxy S23 Ultra में कंपनी 200 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर ऑफर करने वाली है। सैमसंग के इस फोन का मुकाबला 200MP कैमरे वाले मोटोरोला फ्रंटियर (Motorola Frontier) और Xiaomi 12T Pro से होगा। मोटो का यह फोन सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा और शाओमी 12T प्रो से पहले मार्केट में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, इन डिवाइसेज की लॉन्च डेट के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

सैमसंग और मोटो के फोन में एक जैसा कैमरा सेंसर  
टिपस्टर के अनुसार सैमसंग ने अभी यह नहीं बताया है कि गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में ऑफर किया जाने वाला 200MP कैमरा सेंसर कौन सा होगा। माना जा रहा है कि कंपनी इसमें मोटोरोला फ्रंटियर वाला कैमरा सेंसर ही ऑफर कर सकती है। मोटोरोला फ्रंटियर में लगे 200MP कैमरा सेंसर को सैमसंग ने ही तैयार किया है। इस सेंसर का नाम 200MP Samsung ISOCELL HP1 है। रिपोर्ट्स के अनुसार शाओमी भी अपने नए फोन Xiaomi 12T Pro में 200MP कैमरा ऑफर कर सकती है।

सैमसंग ने लॉन्च किया एक नया कैमरा सेंसर
सैमसंग ने हाल में 200MP वाले ISOCELL HP3 सेंसर को भी पेश किया है। इसमें मिलने वाले कैमरा मॉड्यूल का एरिया HP1 सेंसर से करीब 20 पर्सेंट कम है और ऐसा 12 पर्सेंट छोटे पिक्सल्स के कारण संभव हो पाया है। लीक रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सी S23 सीरीज में कंपनी नवंबर में लॉन्च होने वाला स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर ऑफर कर सकती है।

फ्रंट कैमरा भी शानदार
सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज के फ्रंट कैमरा को लेकर भी काफी चर्चा चल रही है। माना जा रहा है कि कंपनी अपनी सीरीज के स्मार्टफोन्स में 40 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे सकती है। सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स को लेकर यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट है। उम्मीद की जा रही है कि गैलेक्सी S22 अल्ट्रा की तरह नई S23 सीरीज का कैमरा भी जबर्दस्त होगा।

Continue Reading

Tech & Auto

google का नया फ़ोन Google Pixel 6a हुआ लॉन्च, आज से प्री-बुकिंग शुरू, मिलेंगे लाखो डिज़ाइन एवं ढेरों ऑफर्स

Published

on

Google Pixel 6a को भारत में आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया गया है। गूगल ने आज यानी गुरुवार को अपने इस नए स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के संदर्भ में जानकारी दे दी है। इस फोन को सबसे पहले मई में Google I/O के दौरान पेश किया गया था।

Google Pixel 6a को भारत में आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया गया है। गूगल ने आज यानी गुरुवार को अपने इस नए स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के संदर्भ में जानकारी दे दी है। इस फोन को सबसे पहले मई में Google I/O के दौरान पेश किया गया था। आपको बता दें कि गूगल ने 2 साल बाद भारत में कोई पिक्सल सीरीज फोन को लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी ने साल 2020 में Pixel 4a को लॉन्च किया था। हालांकि, Pixel 5 series और Pixel 6-Pixel 6 Pro को भारत में पेश नहीं किया गया था।

लॉन्च ऑफर्स 

ग्राहकों को सीमित समय के लिए एक्सिस बैंक कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 4,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।
इसी तरह लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत ग्राहकों को किसी भी पिक्सल डिवाइस को एक्सचेंज ककरने पर 6,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। वहीं, कोई दूसरा मॉडल एक्सचेंज करने पर ग्राहकों को 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।
गूगल के नए स्मार्टफोन को खरीदने पर ग्राहकों को Nest Hub Gen2, Pixel Buds A Series और Fitbit Inspire 2 4,999 रुपये में मिलेगा।
इस नए फोन के साथ YouTube प्रीमियम और गूगल वन का तीन महीने का फ्री ट्रायल मिलेगा। 

Google Pixel 6a के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टफोन में गूगल का खुद का Tensor चिपसेट दिया गया है। इस फोन में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 कोटिंग भी दी गई है। गूगल के इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,306mAh की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 12.2MP वाइड एंगल कैमरा और 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा मौजूद है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8MP कैमरा मौजूद है। Google Pixel 6a में यूजर्स को 5 साल के लिए सिक्योरिटी अपडेट्स मिलेंगे। इसे चारकोल और चॉक वाले दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़1 day ago

CG News: खेलते-खेलते 6 साल का मासूम हुआ गायब, परिजन ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

  भिलाई में 6 साल का बच्चा तीन दिनों से लापता है। अब तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं...

छत्तीसगढ़2 days ago

Cg News : हरेली तिहार से गौ-मूत्र की खरीदी की शुरुआत,बिकेगा करीब 4 रुपये लीटर

रायपुर, छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में हरेली तिहार (हरियाली अमावस्या) से गौ—मूत्र की खरीदी करने का फैसला किया है। राज्य के...

छत्तीसगढ़2 days ago

CG News : CM बघेल ने लिया बड़ा फैसला, पशुपालन और डेयरी व्यवसाय को करेगे प्रोत्साहित

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गांवों के गौठानों में पशुपालन और डेयरी व्यवसाय को बढ़ावा देने के उद्देश्य से गौठानों में...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: गोबर के बाद अब गौ मूत्र खरीदेगी छत्तीसगढ़ सरकार, हरेली तिहार के दिन से होगी शुरवात 

      मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की विशेष पहल पर राज्य के गौठानों में गौ-मूत्र की खरीदी की तैयारी शुरू...

छत्तीसगढ़3 days ago

CG News: पिकनिक मनाने गए जतमाई वाटरफॉल में 4 दोस्त में 1 की गई जान, काफी मशक्कत के बाद मिला शव

  छत्तीसगढ़ के गरियाबंद स्थित जतमाई वाटरफॉल में 17 साल के एक किशोर की डूबने से मौत हो गई। काफी...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31
Advertisement
Advertisement

Trending

  • Tech & Auto5 days ago

    Tata Nexon का पॉपुलर एसयूवी इंजन के साथ नया मॉडल लॉन्च,मिल रही है सस्ती कीमत पर

  • Tech & Auto5 days ago

    लॉन्च हुई 50km की स्पीड चलने वाली यह इलेक्ट्रिक बाइसाइकिल, जाने क्या है इसकी कीमत

  • जॉब4 days ago

    Work From Home : अब घर बैठे करे काम, मिलेगा 12000 हजार तक सैलरी,  इच्छुक उम्मीदवार कर सकते है आवेदन…

  • जॉब5 days ago

    10वीं पास के लिए निकली भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र में भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • Tech & Auto6 days ago

    SOLAR COOKING STOVE: बड़े काम की है ये सोलर चूल्हा, आज ही घर लाये.. साथ में मिल सकती है सब्सिडी, जाने कितनी है इसकी कीमत…

  • Tech & Auto6 days ago

    Tata Nexon का पॉपुलर एसयूवी इंजन के साथ नया मॉडल लॉन्च,मिल रही है सस्ती कीमत पर 

  • जॉब4 days ago

    AIIMS नौकरी पाने का सुनहरा अवसर : निकली भर्ती ,करें 24 जुलाई तक आवेदन

  • Tech & Auto5 days ago

    Solar Cooking Stove: गैस के टेंशन से हो जाइये फ्री, बड़े काम की है ये सोलर चूल्हा, मिल सकती है सब्सिडी, जल्द देखे इसकी कीमत…   

  • जॉब2 days ago

    10वीं पास है तो करें अप्लाई , निकली भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र में भर्ती, जाने क्या है आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • Tech & Auto5 days ago

    SOLAR COOKING STOVE: बड़े काम की है ये सोलर चूल्हा, आज ही घर लाये.. साथ में मिल सकती है सब्सिडी, जाने कितनी है इसकी कीमत…