Connect with us

क्राइम

सोनीपत : बेटे ने महज़ 7 लाख की सुपारी देकर अपने ही पिता की कराई हत्या ,आरोपी गिरफ्तार

Published

on

सोनीपत में एक युवक ने पारिवारिक कलह के कारण सुपारी देकर अपने पिता की हत्या कराई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गांव जाजी निवासी संजय कुमार पर जानलेवा हमला करने के आरोप में सीआईए की टीम ने गांव जाजी के सचिन उर्फ चीना व उसके साथी गुमड़ के मंदीप को गिरफ्तार किया थागांव माछरी के रहने वाले मोहित ने पारिवारिक कलह और पैसों के लेनदेन के चलते अपने पिता की हत्या करा दी। उसने यह घिनौना काम अपने दो दोस्तों को सुपारी देकर किया। सुपारी की कीमत 7 लाख रुपये थी। इतना ही नहीं इससे पहले उसने अपने पिता की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी।पूछताछ में मोहित ने अपना गुनाह तो कबूल कर लिया बेटे मोहित ने राजेंद्र नाम के शख्स की गुमशुदगी की रिपोर्ट दो दिसंबर को थाना मोहाना में लिखवाई थी।

इसके बाद सोनीपत पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी तो उसने परत दर परत इस मामले का खुलासा किया। जांच में सामने आया कि राजेंद्र के बेटे मोहित ने अपने पिता की सुपारी गांव जाजी के रहने वाले सचिन व गुमड के रहने वाले मंदीप को 7 लाख में दी थी।सोनीपत में एक युवक ने पारिवारिक कलह के कारण सुपारी देकर अपने पिता की हत्या कराई थी।पुलिस ने उन्हें राजेंद्र की हत्या मामले में रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि राजेंद्र की हत्या उसके छोटे बेटे मोहित के कहने पर की थी मोहित ने अपने पिता की हत्या कराने के लिए उन्हें सात लाख की सुपारी देने की बात कही थी।

साथ ही तीन लाख एडवांस दिए थे। इसके चलते उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने उनसे गला दबाने में प्रयुक्त परना व 30 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं। सीआईए की टीम ने आरोपी मोहित को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार उसने पारिवारिक कलह में हत्या कराना स्वीकार किया है।पुलिस के अनुसार आरोपियों ने मोहित से तीन लाख रुपये एडवांस लिए थे, जिससे उन्होंने पुरानी होंडा सिटी कार खरीदी थी। उसी कार में अपहरण व शव को खुर्द-बुर्द करने की वारदात को अंजाम दिया था।सीआईए की पूछताछ में आरोपियों ने कुबूला है कि वह गांव बादशाहपुर माच्छरी के बुजुर्ग का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर शव को गंग नहर में फेंक दिया था। बुजुर्ग की हत्या उसके बेटे ने सात लाख रुपये की सुपारी देकर कराई थी।

पुलिस कार को पहले ही बरामद कर चुकी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सोनीपत में गवाह पर जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों ने बुजुर्ग की हत्या की वारदात कुबूली है। आरोपियों ने बताया कि सात लाख रुपये सुपारी तय की थी, तीन लाख एडवांस दिए थे। सीआईए-1 की टीम ने आरोपियों से परना और 30 हजार रुपये बरामद किए हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव जाजी में भाई की हत्या के मामले में गवाह पर जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों ने हत्या के एक अन्य सनसनीखेज मामले से पर्दा उठाया है।

पुलिस ने बुजुर्ग के बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने ही पिता की गुमशुदगी का मुकदमा मोहाना थाने में दर्ज करा रखा था।आरोपियों ने रिमांड अवधि में सनसनीखेज खुलासा कर दिया। उन्होंने सीआईए की टीम को बताया कि वह 18 नवंबर, 2021 को गांव बादशाहपुर माच्छरी के राजेंद्र (65) की हत्या कर चुके हैं।

क्राइम

चार हजार स्र्पये इनामी का झांसा देकर, मां के खाते से चार लाख 20 हजार स्र्पये पार

Published

on

By

 
 
पुलिसकर्मी को चार हजार स्र्पये इनाम का झांसा देकर ठगों ने मोबाइल पर एनीडेस्कएप डाउनलोड कराया। फिर ओपीटी पूछकर पुलिसकर्मी और उनकी मां के खाते से चार लाख 20 हजार स्र्पये पार कर दिए। सिविल लाइन पुलिस जुर्म दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।
पुलिस लाइन में रहने वाले हरीश कौशिक आरक्षक हैं।
 
इसके बाद जालसाजों ने उन्हें फोन नहीं किया।नौ जनवरी को आरक्षक के खाते से 20 हजार रुपये पार हो गए। उसी दिन उनकी मां लता बाई कौशिक के खाते से भी 22 हजार रुपये निकाल लिए गए। इसके बाद 12 जनवरी को उनकी मां के खाते से 50 हजार और तीन लाख 34 हजार रुपये जालसाजों ने निकाल लिए।
उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि 29 दिसंबर को उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से काल आया। फोन करने वाले ने फोन पे पर चार हजार रुपये का इनाम मिलने की बात कही। साथ ही उनके मोबाइल पर एक लिंक भेजा गया। लिंक खोलते ही उनके मोबाइल पर एनीडेस्क एप डाउनलोड हो गया। फोन करने वाले ने एप का ओटीपी मांग लिया। दूसरे नंबर से काल कर उसने आरक्षक की मां के खाते की जानकारी भी मांग ली। इसकी जानकारी होने पर उन्होंने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है।
इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।पीड़ित आरक्षक ने बताया कि नौ जनवरी को उनके और उनकी मां के खाते से रुपये आनलाइन ट्रांसफर हुए थे। इस पर उन्होंने बैंक में आवेदन देकर आनलाइन ट्रांजेक्शन को बंद करने कहा था। बैंक की लापरवाही से उनके रुपये गायब हो गए। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।
Continue Reading

क्राइम

16 वर्षीय बेटी की से पिता ने ही डरा धमका कर करता रहा दुष्कर्म, बेटी ने मां के साथ थाने जाकर पिता के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

Published

on

By

उदयपुर जिले में एक पिता द्वारा अपनी ही सगी बेटी से रेप का करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. आरोपी करीब एक वर्ष से बेटी को डरा धमका कर बार बार रेप कर रहा था. तंग आई बेटी ने आखिरकार अब पुलिस को सुनाई बीती एक साल की घटना को पुलिस सुनकर हैरान रह गये पिता द्वारा घिनौना हरकत को जानकर।
बेटी ने मां के साथ थाने जाकर पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई
बेटी ने मां के साथ थाने जाकर पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट दर्ज होते ही आरोपी पिता फरार हो गया है. पीड़िता का आरोप है कि उसे घर में अकेली देखती उसका पिता पकड़ लेता और उसके साथ ज्यादती करता उदयपुर के लसाड़िया थाना इलाके में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है.यहां एक पिता पर उसकी 16 वर्षीय बेटी ने रेप करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. बेटी ने आरोप लगाया है कि उसका पिता शराब के नशे में पिछले एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी बेटी ने 3 दिन पहले अपनी मां को दी.
पिता पिछले एक साल से बार-बार रेप
उसके बाद मां और बेटी थाने पहुंची और पुलिस को पूरे प्रकरण की जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया.पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी के साथ उसी का पिता पिछले एक साल से बार-बार रेप कर रहा है. बेटी जब भी घर में अकेली होती है तो वह नशा कर उसके साथ दुष्कर्म करता है. पीड़िता का कहना है कि उसने कई बार अपनी मां को यह बात बताने की कोशिश की थी, लेकिन उसके पिता ने बात बताने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दे रखी थी.
रिश्तों का शर्मसार करने वाले ऐसे मामले
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में रिश्तों का शर्मसार करने वाले ऐसे मामले पहले भी सामने आते रहे हैं. राजस्थान में बीते कुछ बरसों में रेप को लेकर दर्ज हुये मामलों में सामने आया है कि आधे से ज्यादा मामलों में परिजन, रिश्तेदार और परिचितों ने ही महिलओं तथा बच्चियों के साथ ज्यादती की है.
Continue Reading

क्राइम

नेशनल सुरक्षा गार्ड में ठेके दिलाने के नाम पर 125 करोड़ से अधिक की ठगी,डीप्टी कमांडेट समेत पत्नी और बहन गिरफ्तार

Published

on

By

नेशनल सुरक्षा गार्ड में ठेके दिलाने के नाम पर हुई ठगी करोड़ो की। गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे मामले में डीप्टी कमांडेट समेत उसकी पत्नी और बहन को भी गिरफ्तार किया है।नेशनल सुरक्षा गार्ड में ठेके दिलाने के नाम पर हुई 125 करोड़ से अधिक की ठगी के मामले में शनिवार को एसआईटी एनएसजी परिसर पहुंची। यहां पर टीम ने आरोपियों के घर की तलाशी ली।इनके पास से 13 करोड़ 81 लाख रुपये कैश बरामद किए गए हैं । साथ ही इनके पास से बीएमडब्ल्यू और मर्सडीज समेत चार लग्जरी कारें बरामद की हैं। एसीपी, गुरुग्राम प्रीतपाल सिंह ने यह जानकारी दी।मुख्य आरोपी डिप्टी कमांडेंट प्रवीण यादव पत्नी ममता और उसकी बहन रितुराज की निशानदेही पर पुलिस ने एक करोड़ की जूलरी, एक दर्जन घड़ियां और तीन लैपटॉप बरामद भी किया है। वहीं, पुलिस की टीम ने जांच में प्रवीण की नोएडा में रहने वाली प्रेमिका को भी शामिल किया है।
पुलिस ने मामता यादव का पासपोर्ट जब्त कर लिया है। शनिवार को एसआईटी की टीम एसएचओ मानेसर और अपराध शाखा मानेसर संदीप कुमार के नेतृत्व में एनएसजी परिसर पहुंची। इस दौरान मुख्य आरोपी प्रवीण यादव, उसकी पत्नी ममता और बहन रितुराज भी मौजूद थे। पुलिस की टीम ने दोनों के घर खंगाले। जहां से पुलिस को काफी संख्या में सोने और चांदी के जेवर मिले। इनमें बच्चों के जेवर भी थे। जांच में खुलासा हुआ है कि भागने से पहले ममता और रितुराज यहां पर आई थीं।
पुलिस जांच में पता चला कि पहले उसके शेयर मार्केट में 50 से 60 लाख रुपये डूब चुके थे, जिसे पूरा करने के लिए उसने धरोहर राशि के इस्तेमाल की योजना बनाई थी। बिचौलिया दिनेश ने जब पहली बार उसे 12 करोड़ रुपये दिलाए थे तो उसमें से उसे तीन करोड़ रुपये का कमीशन भी दिया था। उसके बाद उसने एक के बाद एक करके कई ठेकेदारों को उसके जाल में फंसाया।
Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़1 day ago

छत्तीसगढ़ : डीपी शुक्ल उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय भकूर्रा नवापारा में 96 % बच्चों का कोविड टीकाकरण

15 से 18 आयु वर्ग के किशोरों के लिए इन दिनों वैक्सीनेशन अभियान तेजी से चल रहा है। इसमें स्कूलों...

छत्तीसगढ़2 days ago

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी में परिचारक पदों पर भर्ती प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी में परिचारक पदों पर भर्ती के लिए प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित कर दी गई...

छत्तीसगढ़3 days ago

जवानों से भरी बस में हादसा : पुलिस जवानों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर ,हादसे में 20 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस जवानों से भरी बस को शिवरीनारयण क्षेत्र में ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 20 पुलिसकर्मी घायल हुए...

छत्तीसगढ़4 days ago

बीते 24 घंटों में छत्‍तीसगढ़ कोरोना के 6,015 नये केस , SI सहित 20 पुलिसकर्मी पाजिटिव

छत्‍तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ता जा रहा है।कोरोना की रफ़्तार रुकने की नाम नई रही है प्रदेश...

छत्तीसगढ़5 days ago

कोविड 19 संक्रमण से बचाव : जिला अस्पताल धमतरी में लगा 809 लोगों को बूस्टर डोज

कोविड 19 संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेश सहित जिले में भी 10 जनवरी से बूस्टर डोज लगाया जा रहा...

#Exclusive खबरे

Calendar

January 2022
S M T W T F S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  
देश - दुनिया9 hours ago

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के एक पायलट ने विमान रियाद से इस्लामाबाद लाने के लिए इनकार किया,कहा ड्यूटी का टाइम खत्म हो चुका है

क्राइम न्यूज़10 hours ago

बिहार के छपरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या,लोहे की धारदार हथियार से हमला ; हत्या के बाद शव को गायब

maharashtra11 hours ago

मुंबई में बढते कोरोना संक्रमण से ,शादी के रजिस्ट्रेशन सर्विस पर अस्थाई तौर पर रोक

Lifestyle11 hours ago

घर पर ही करें थायरॉयड टेस्‍ट और पाएं लैब से भी ज्‍यादा भरोसेमंद रिजल्‍ट

न्यू दिल्ली12 hours ago

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा : सोमवार को कोरोना के लगभग 4,000-5,000 केस कम आने की संभावना,कोविड संक्रमण में गिरावट का रुझान आने वाला है

निधन !!!

Advertisement

Trending