Connect with us

छत्तीसगढ़

चाचा ने सोशल मीडिया पर फेक ID बनाकर भतीजी का अश्लील फोटो किया वायरल

Published

on

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रिश्तों को एक बार फिर शर्मशार करने का मामला सामने आया है. चाचा ने अपनी ही भतीजी का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आरोपी ने युवती का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक फेक आईडी बनाया. फिर उसके अश्लील फोटो अपलोड कर दिया. आरोपी युवती का फेक अकाउंट खुद ही ऑपरेट करता रहा. पीड़िता को जब इस मामले की जानकारी मिली तो उसे परिजनों ने इसकी जानकारी दी. फिर परिवार की ओर से पुलिस से मामले की शिकायत की गई. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के एक युवक ने पहले सोशल साइट पर फर्जी आईडी बनाया. उसके बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम में अपनी भतीजी की अश्लील फोटो और वीडियो को अपलोड कर दिया. इस पूरी वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी सुरेश पटेल देवेन्द्र नगर के सेक्टर-2 में रहता है. 27 अप्रैल से लेकर 26 अक्टूबर के बीच एक युवती का फेक अकाउंट बनाया. इस दौरान इन फेक अकाउंट को आरोपी यूज भी कर रहा था. अकाउंट उसने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बना रखा था. उसने इस अकाउंट में अपनी ही भतीजी के अश्लील फोटो अपलोड कर दिया.

युवती को भनक लगते ही की शिकायत

पीड़ित युवती को किसी तरह अपने चाचा की हरकत का पता लगा गया. फिर उसने पहले इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. मामले की गंभीरता को देखते हुए युवती के पिता ने देवेन्द्र नगर थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मामले की विवेचना करते हुए  आरोपी सुरेश पटेल के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या कहती है पुलिस

इस मामले में थाना देवेन्द्र नगर के प्रभारी राजेश देवदास ने बताया कि आरोपी ने अपनी भतीजी की तस्वीर पोस्ट की थी. वह फर्जी आईडी बना कर फेसबुक और इंस्टाग्राम में अश्लील पोस्ट किया था. शिकायत के बाद मामले को विवेचना में लिया गया था और आरोपी गिरफ्तारी कर ली गई है.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

छत्तीसगढ़

श्रीलंका के करीब 100 कलाकार नवा रायपुर के पुरखौती मुक्तांगन पहुंचे , विदेशी मेहमानों ने अजब – गजब ठुमके लगाए

Published

on

By

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव हो रहा है। यहां नाइजीरिया, फिलिस्तीन, श्रीलंका से कलाकार आए हैं। ये सभी अपने देशों की आदिवासी संस्कृति को नृत्य के जरिए पेश करेंगे। कार्यक्रम से पहले फिलिस्तीन और श्रीलंका के करीब 100 कलाकार नवा रायपुर के पुरखौती मुक्तांगन घूमने पहुंचे। यहां उन्होंने छत्तीसगढ़ी सॉन्ग पर गजब का डांस किया। स्थानीय कोरियोग्राफर के बताए स्टेप्स पर ऐसे नाचे कि देखने वाले भी हैरान थे। छत्तीसगढ़िया स्टाइल में गजब के ठुमके इन विदेशी मेहमानों ने लगाए।

फिलिस्तीन और श्रीलंका से आए कलाकारों ने बताया कि हमें भाषा भले ही समझ न आई जो मगर म्यूजिक तो भाषाओं से परे हैं, यहां स्थानीय कलाकरों के साथ मस्ती करने में बड़ा मजा आया। पुरखौती मुक्तागंन में जब ये विदेशी कलाकार पहुंचे उस वक्त यहां यहां छत्तीसगढ़ी फिल्मों के एक्टर प्रकाश अवस्थी का एल्बम शूट हो रहा था। शूट के ब्रेक के दौरान सभी विदेशी कलाकार छत्तीसगढ़ी डांसर के ग्रुप के साथ नाचने लगे। एक्टर प्रकाश अवस्थी ने इनका स्वागत किया।

एक्टर प्रकाश अवस्थी ने बताया कि हम- मोर छत्तीसगढ़ महतारी तोला बारंबार प्रणाम है, तोर कोरा में जन्मों में हा, इही मोर अरमान है…। इस गाने की शूटिंग कर रहे थे। विदेशों से आए कलाकारों को हमारे शूटिंग का अंदाज और म्यूजिक भा गया। वो राज्य के जिन अधिकारियों के साथ घूमने आए थे उनके जरिए निर्माता दिग्विजय वर्मा तक बात पहुंचाई कि वे भी छत्तीसगढ़ी गीत पर डांस करना चाहते हैं। मेहमानों का ये निवेदन हमने तुरंत स्वीकार कर लिया।

लगभग 30 से 40 विदेशी कलाकारों ने लगभग आधे घंटे तक छत्तीसगढ़ी गीत पर हमारे साथ डांस किया। उन्हें काफी मजा आ रहा था। इसके बाद मुक्तांगन में बने प्रदेश के आदिवासी संस्कृति के मकान, पूजा-पाठ, रहन-सहन के तरीकों के बारे में विदेशी कलाकारों को बताया गया।

आज आदिवासी महोत्सव में इन कार्यक्रम होंगे पेश

  1. दोपहर 12.30 से 2 बजे तक नाइजीरिया, फिलीस्तीन, छत्तीसगढ़ के गौर सिंग नर्तक दल, होजागिरी-त्रिपुरा के दल प्रस्तुति देंगे।
  2. दोपहर 2 बजे प्रदर्शनी का उद्घाटन
  3. दोपहर 2.30 से शाम 6.30 बजे तक विवाह संस्कार विधा पर नृत्य प्रतियोगिता। 12 टीम प्रस्तुति देगी।
  4. शाम 6.30 से रात 7.30 बजे तक पारंपरिक त्योहार एवं अनुष्ठान, फसल कटाई-कृषि एवं अन्य पारंपरिक विधाओं पर नृत्य प्रतियोगिता।
  5. रात 8 से 9.30 बजे मुख्य अतिथि राज्यपाल और मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में कार्यक्रम होगा। फिर विदेशी नर्तक दलों की प्रस्तुति होगी।

Continue Reading

छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: कॉलेज में फांसी पर लटकी मिली प्राचार्य की लाश,कॉलेज के कर्मचारियों में सनसनी

Published

on

शासकीय नागरिक कल्याण महाविद्यालय अहिवारा में कॉलेज परिसर में फांसी पर प्रभारी प्राचार्य प्रभारी प्राचार्य डा. भुवनेश्वर नायक की लाश लटकी मिली है जिससे कॉलेज के कर्मचारियों में सनसनी फैल गई है। मामले की जानकारी के बाद नन्दनी अहिवारा थाना पुलिस जांच में जुटी है।

इस बीच जानकारी मिली है कि बीते 22 अक्टूबर को कुलपति डॉ अरुणा पल्टा ने कॉलेज का दौरा किया था, इस दौरान उन्होंने कॉलेज में कई कमियां और अनुपस्थित पाए जाने पर कार्रवाई की थी। इसके साथ ही प्राचार्य को विश्वविद्यालय में भी तलब किया था।

हालाकि इस घटना की वजह क्या है यह जांच का विषय है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन इस घटना से कॉलेज के कर्मचारी सकते में हैं।

 

Continue Reading

छत्तीसगढ़

3 साल की मासूम की हत्या,एक आरोपी को गिरफ्तार,लड़की से रेप की नीयत से आरोपी ले गया था,सफल नहीं हुआ तो मार डाला

Published

on

By

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पुलिस  ने 3 साल की मासूम की हत्या  के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक बच्ची का दूर का रिश्तेदार है. मासूम लड़की से रेप की नीयत से आरोपी उसे अपने साथ ले गया, लेकिन वो सफल नहीं हो पाया. इसके बाद युवक ने बच्ची की हत्या कर दी.

कोरबा. छत्तीसगढ़  के कोरबा जिले के पाली थाना क्षेत्र के ग्राम छिंदपानी में 23 अक्टूबर को हुई तीन साल की बच्ची की हत्या l  के मामले को सुलझाने का पुलिस ने दावा किया है. पुलिस  का दावा है कि बच्ची का दूर रिश्तेदार ही मामले में मुख्य आरोपी है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी युवक का नाम अर्जुन धनुहार बताया जा रहा है. मामले का खुलासा करते हुए कोरबा पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने बताया कि घटना के दिन आरोपी ने मृतका, उसकी बड़ी बहन सहित एक अन्य को खाने का सामान उपलब्ध कराया था. इसके बाद 3 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म  करने के इरादे से अपने साथ ले जाकर कहीं रखा था. जब वो बच्ची के साथ गंदा काम करने में नाकाम रहा तो उसने मासूम की हत्या कर दी.

कोरबा पुलिस  के मुताबिक जब बच्ची को खोजते हुए परिजन संदेही के घर पहुंचे तो वह फरार हो गया था. हत्या की आशंका पर पुलिस ने आरोपी की जांच पड़ताल शुरू की. तब उसकी मौजूदगी जांजगीर के ग्राम कांड्रा में पाई गई, वहां से उसे पकड़कर पुलिस कोरबा ले आई. पूछताछ में अर्जुन ने बताया कि वह बच्ची को अपने साथ ले गया था. रात में वह बच्ची से दुष्कर्म करना चाहता था, लेकिन इस बीच बच्ची के परिजनों और लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़51 seconds ago

चाचा ने सोशल मीडिया पर फेक ID बनाकर भतीजी का अश्लील फोटो किया वायरल

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रिश्तों को एक बार फिर शर्मशार करने का मामला सामने आया है. चाचा ने अपनी...

छत्तीसगढ़21 hours ago

श्रीलंका के करीब 100 कलाकार नवा रायपुर के पुरखौती मुक्तांगन पहुंचे , विदेशी मेहमानों ने अजब – गजब ठुमके लगाए

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव हो रहा है। यहां नाइजीरिया, फिलिस्तीन, श्रीलंका से कलाकार आए हैं।...

छत्तीसगढ़21 hours ago

छत्तीसगढ़: कॉलेज में फांसी पर लटकी मिली प्राचार्य की लाश,कॉलेज के कर्मचारियों में सनसनी

शासकीय नागरिक कल्याण महाविद्यालय अहिवारा में कॉलेज परिसर में फांसी पर प्रभारी प्राचार्य प्रभारी प्राचार्य डा. भुवनेश्वर नायक की लाश...

छत्तीसगढ़23 hours ago

3 साल की मासूम की हत्या,एक आरोपी को गिरफ्तार,लड़की से रेप की नीयत से आरोपी ले गया था,सफल नहीं हुआ तो मार डाला

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पुलिस  ने 3 साल की मासूम की हत्या  के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार...

छत्तीसगढ़2 days ago

कोर्ट में महिला ने की सुसाइड करने की कोशिश

कोरबा न्यायालय परिसर में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला जिला न्यायालय की छत पर चढ़कर कूदने का...

#Exclusive खबरे

Calendar

October 2021
S M T W T F S
  1 2
3 4 5 6 7 8 9
10 11 12 13 14 15 16
17 18 19 20 21 22 23
24 25 26 27 28 29 30
31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश - दुनिया7 days ago

    ड्रग्स को लेकर आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच क्या हुई थी बात? व्हाट्सऐप चैट से हुआ खुलासा

  • छत्तीसगढ़7 days ago

    दिल्ली से बड़ी खबर, भूपेश बघेल बने रहेंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री

  • देश - दुनिया6 days ago

    ब्रेन डेड था मरीज, सुअर की किडनी का सफल ट्रांसप्लांट

  • देश - दुनिया6 days ago

    बैंक पीओ के 4135 पदों पर भर्ती शुरू, जानें सभी जरुरी बातें

  • छत्तीसगढ़7 days ago

    छत्तीसगढ़ में बढ़ने लगे कोरोना के मरीज, बीते 24 घंटे में मिले 34 नए केस

  • देश - दुनिया7 days ago

    गलत खाते में ट्रांसफर कर दिए पैसे? वापस पाने का तरीका जानिए, RBI ने सेट किए हैं कई नियम

  • देश - दुनिया7 days ago

    इस देश के प्रधानमंत्री का सेक्स वीडियो लीक, मचा हड़कंप

  • देश - दुनिया6 days ago

    50 हजार लगाकर शुरू कर दें यह कारोबार, सरकार भी करेगी मदद,हर महीने होगा 5 लाख का मुनाफा

  • देश - दुनिया6 days ago

     किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, दिवाली से पहले डबल हो सकता है किस्त का पैसा, जानिए डिटेल

  • देश - दुनिया7 days ago

    Post Office की ये स्कीम 10 हजार के निवेश पर देगी 16 लाख का फायदा