Connect with us

क्राइम न्यूज़

स्टेडियम की छत ढहने से 4 लोगों की हुई मौत, 100 लोग घायल, एवं 30 की हालत गंभीर..

Published

on

कोलंबिया में बुल फाइट के दौरान स्टेडियम की छत ढहने से 4 लोगों की मौत हाे गई। इनमें एक 18 माह का बच्चा भी शामिल है। 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें 30 की हालत गंभीर हैं। यह हादसा टोलिमा राज्य के एल स्पिनल शहर में हुआ।

कोलंबिया के राष्ट्रपति गोस्तवो पेट्रो ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने बताया कि जब लकड़ी के स्टेडियम की छत ढही तब वहां 800 लोग बैठे थे। हादसे में 300 से ज्यादा लोग चोटिल हुए हैं। जो इलाज के लिए हास्पिटलाइज हुए। वीडियो में देखा जा सकता है जैसे ही तीन मंजिल स्टेडियम का एक हिस्सा गिरा, वहां भगदड़ मच गई।

30 लोग गंभीर रूप से घायल
टोलिमा के गवर्नर जोस रिकॉर्डो ओरोज्को ने स्थानीय ‘ब्लू रेडियो’ से कहा कि मरने वालों में एक नवजात समेत दो महिलाएं, एक पुरुष शामिल है।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

कॉलेज की बीए की छात्रा ने की आत्महत्या…

Published

on

By

हॉस्टल की सुपरिटेंडेंट ज्योति रथ ने कहा कि कॉलेज में बीए ऑनर्स की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा ने अपने कमरे को अंदर से बंद कर लिया था।

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर के एक प्रतिष्ठित सरकारी कॉलेज की एक छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। 18 वर्षीय छात्रा कॉलेज में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही थी। जानकारी के अनुसार छात्रा ने कथित तौर पर शनिवार को सीनियरों द्वारा रैगिंग से परेशान हो कर कॉलेज के हॉस्टल में आत्महत्या कर ली। हॉस्टल की सुपरिटेंडेंट ज्योति रथ ने कहा कि कॉलेज में बीए ऑनर्स की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा ने अपने कमरे को अंदर से बंद कर लिया था। जब उसने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो छात्रों की ओर से दी गई सूचना के बाद दरवाजे को तोड़ा गया। कमरे के अंदर छात्रा मृत अवस्था में मिली।

जानकारी के अनुसार छात्रा ने अपने सुसाईड नोट में लिखा है कि वह काफी समय से उसके तीन सीनियरों द्वारा की जा रही रैगिंग से परेशान थी। वह अपनी परेशानी को अपने परिजनों और साथियों को भी नहीं बता पा रही थी। हालांकि, छात्रा ने किसी का भी नाम नहीं लिया है। मृत छात्रा की मां ने बडगाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर के पुलिस से आरोपियों को तलाशने की गुहार लगाई है। बता दें इससे पहले भी तीन महीने पहले 22 अप्रैल को बोलांगीर जिले के एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में हरियाणा के छात्र ने आत्महत्या कर ली थी। छात्र एमबीबीएस के प्रथम वर्ष का छात्र था। कथित तौर पर उसे भी सीनियरों द्वारा प्रताड़ित किया गया था।

मामले का संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की तीन सदस्यीय टीम ने जांच शुरू की है। मृतक की माता ने आरोप लगाया था कि कॉलेज के सीनियरों ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था। इसमें वे छात्रों को देर रात रैगिंग के लिए बुलाते थे। मरने से कुछ ही घंटे पहले छात्र ने अपनी मां को वीडियो कॉल कर सीनियर्स द्वारा प्रताड़ित किए जाने के बारे में बताया था।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

Crime News : युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर किया, मारपीट

Published

on

सहारनपुर,2 जुलाई उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का कथित मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती के गांव के चार युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट की। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) सूरज राय ने बताया कि शुक्रवार देर शाम देवबंद थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने तहरीर दी कि जनवरी माह में चार युवकों नेपुलिस अधीक्षक (देहात) सूरज राय ने बताया कि शुक्रवार देर शाम देवबंद थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने तहरीर दी कि जनवरी माह में चार युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

24 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया कि इन युवकों ने घटना का वीडियो भी बनाया और जब वह गर्भवती हो गई, तब आरोपियों ने उसे कथित तौर पर मारा-पीटा, जिससे उसका गर्भपात हो गया।युवती ने तहरीर में कहा है कि जनवरी माह में जब वह अपने घर में अकेली थी, तब उसी के गांव का एक युवक उसके घर में घुस आया और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर घटना का वीडियो बनाया।युवती के मुताबिक, आरोपी ने घटना की शिकायत करने की सूरत में उसके मां-बाप को जान से मारने की धमकी भी दी।

युवती का आरोप है कि वह युवक लगातार उसका यौन शोषण करता रहा और जनवरी माह में उसे देवबंद ले गया, जहां उसे एक अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा गया और तीन युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

युवती ने तहरीर में कहा कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद वह गर्भवती हो गई और जब आरोपियों को इस बात की जानकारी हुई, तब उन्होंने उसे कथित तौर पर मारा-पीटा, जिससे उसका गर्भपात हो गया।युवती के अनुसार, हालांकि 25 जून को वह आरोपियों के चंगुल से भागने में सफल रही और अपने घर लौटकर माता-पिता को आपबीती सुनाई, जिसके बाद वे पुलिस के पास पहुंचे।

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

सड़क हादसा, वाहन एवं बाइक सवार की हुई भयानक टक्कर, तीन लोगों की हुई मौत…

Published

on

By

लखीमपुर खीरी जिले में इंदिरा मनोरंजन पार्क के निकट एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बालक गंभीर घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हादसे का शिकार सभी लोग धौरहरा के रहने वाले थे।

जानकारी के अनुसार, इंदिरा मनोरंजन पार्क के निकट एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बालक गंभीर घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

धौरहरा निवासी सरवन यादव (22) पुत्र श्रीराम, प्रज्ञा देवी (30) पत्नी रमाकांत, लकी ( 7) पुत्र लखन और महाराजा (52) पत्नी श्रीराम की मौत हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़16 hours ago

सरकार दे रही है महिलाओ को मुफ्त में सिलाई मशीन, जाने क्या आवेदन प्रकिया..

Free Silai Machine Yojana 2022: देश में स्वरोजगार और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से भारत सरकार विभिन्न योजनाओं को...

छत्तीसगढ़3 days ago

1 जुलाई से सस्ते होंगे कॉमर्शियल LPG सिलेंडर के दाम, 198 रुपए की कमी आई…

1 जुलाई यानी आज से दिल्ली में कॉमर्शियल LPG सिलेंडर (19 किलो) की कीमतों में 198 रुपए की कमी आई...

छत्तीसगढ़3 days ago

1 जुलाई से होंगे बड़े बदलाव, बढ़ जायेगा आपकी जेब का खर्चा, जाने कौन से है वो बदलाव..

एक जुलाई यानी आज से देशभर में कई बदलाव हुए हैं। इनका सीधा असर आपकी जेब और जिंदगी पर पड़ेगा।...

छत्तीसगढ़5 days ago

PM Kisan Yojana के तहत किसानो के फसे पैसे आ सकते है वापस इन तरीको से…

  PM Kisan Yojana: देश में जितनी भी लाभकारी और कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं, उनमें से कुछ को राज्य तो...

छत्तीसगढ़7 days ago

Health Tips: बदलते मौसम के साथ रखे, अपनी सेहत का इस प्रकार ध्यान….

जून के अंत तक प्राय: देश के ज्यादातर हिस्सों में मानसून आ जाता है। हालांकि मानसून के शुरुआती दिनों में...

#Exclusive खबरे

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • Tech & Auto7 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में आते ही धूम मचा रही है ये पोर्टेबल मिनी वाशिंग मशीन कीमत जान आप भी हो जायेंगे हैरान…

  • Tech & Auto5 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में आते ही धूम मचा रही है ये पोर्टेबल मिनी वाशिंग मशीन कीमत जान आप भी हो जायेंगे हैरान…

  • Tech & Auto5 days ago

    ONE PLUS Nord 2T का स्मार्टफोन हुआ लांच, 12 GB REM के साथ मिल रहा  रहा ये दमदार फीचर्स…

  • Tech & Auto5 days ago

    आते ही खलबली मचा रही POCO F4 5G का यह स्मार्टफ़ोन, 64 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा, देखे क्या है इसकी कीमत…

  • देश - दुनिया3 days ago

    केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी: आज से बढ़ने जा रहा है DA में 6 फीसदी की बढ़ोत्तरी, पढ़े पूरी खबर…

  • Tech & Auto3 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में आते ही धूम मचा रही है ये पोर्टेबल मिनी वाशिंग मशीन,इसकी कीमत जान आप भी हो जायेंगे हैरान…

  • Tech & Auto4 days ago

    आते ही खलबली मचा रही POCO F4 5G का यह स्मार्टफ़ोन, 64 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा, देखे क्या है इसकी कीमत…

  • Tech & Auto7 days ago

    OLA ELECTRIC CAR: ओला की सबसे कम कीमत में आयी इलेक्ट्रिक कार, इसके डिजाइन देख हो जायेगे हैरान…  

  • Tech & Auto6 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में आते ही धूम मचा रही है ये पोर्टेबल मिनी वाशिंग मशीन कीमत जान आप भी हो जायेंगे हैरान…

  • देश - दुनिया5 days ago

    केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी: 1 जुलाई से बढ़ने जा रहा है DA में 6 फीसदी की बढ़ोतरी, पढ़े पूरी खबर