Connect with us

प्रदेश

राजस्थान में घर पर मां तीन बच्चों के साथ रहती,मां 2 घंटे के ल‍िए घर से बाहर गई,लौटी तो तीनों मासूम बच्चों ,के शव पानी के टैंक में तैरते म‍िले

Published

on

राजस्थान के भीलवाड़ा से एक द‍िल दहला देने वाली खबर आई है जहां प‍िता पर‍िवार को पालने के ल‍िए गुजरात मजदूरी के ल‍िए गए थे और राजस्थान में घर पर मां तीन बच्चों के साथ रहती थी. मां 2 घंटे के ल‍िए घर से बाहर क‍िसी काम से गई और लौटी तो तीनों मासूम बच्चों के शव घर के बाहर बने पानी के शव घर के बाहर बने पानी के टैंक में तैरते म‍िले

राजस्थान से एक शॉक्ड कर देने वाली खबर आई जहां घर के बाहर पानी के बने टैंक में एक ही घर के तीन मासूम डूब गए. इस हादसे से दिवाली से पहले ही एक घर में मातम पसर गया.

भीलवाड़ा जिले में बदनोर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर बने पानी के टैंक में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों दर्दनाक मौत हो गई. इसमें दो भाई और एक बहन शामिल हैं. लक्ष्मीपुरा कोटडा गांव में हुए दर्दनाक हादसे से गांव में मातम पसरा है.

10 फीट गहरे पानी के टैंक में डूबे बच्चे

बदनोर थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि लक्ष्मीपुरा कोटड़ा गांव के महेंद्र सिंह रावत के घर के बाहर पानी का टैंक बना हुआ था. महेंद्र सिंह मजदूरी के लिए गुजरात गया हुआ है और उसकी पत्नी काम से बाहर गई थी, तभी यह हादसा हुआ.इस हादसे में महेंद्र सिंह रावत की 6 साल की बेटी सीमा, 4 साल के बेटे नरेंद्र और 2 साल के बेटे पंकज की मौत हो गई. खेल-खेल में यह तीनों भाई-बहन घर केबाहर बने 10 फीट गहरे पानी के टैंक में डूब गए.

थाना प्रभारी ने बताया क‍ि तीनों मासूम बच्चों के शव पानी के टैंक से बाहर निकला कर आसींद राजकीय चिकित्सालय की मॉर्चुरी में रखवाकर आ गए हैं. इन बच्चों मां हादसे से 2 घंटे पूर्व काम से बाहर गई थी और जब घर लौटी तो यह दर्दनाक हादसा देखने को मिला.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

प्रदेश

रिटायर्ड आईजी के फार्म हाउस ले जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलटी ,40 मजदूर घायल

Published

on

By

सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी के तिलवारा मानेगांव स्थित फार्म हाउस में मजदूरों को लेकर जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे हुई इस घटना में 40 मजदूर घायल हो गए हैं। बस पलटते ही घटनास्थल पर मजदूर बचाव के लिए चीख-पुकार करने लगे। आसपास के ग्रामीणों और राह चलते लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकालने में मदद की और पुलिस तथा 108 एंबुलेंस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पुलिस वाहन और एंबुलेंस की सहायता से चरगवां के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। हाथ पैर में फ्रैक्चर होने के कारण कुछ मजदूरों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया है। बस में सवार ज्यादातर मजदूर सुनवारा गांव के थे।

तेज गति के कारण हुआ हादसा: 

पुलिस ने बताया कि बस MP 20 DA 0210 में 40 मजदूरों को लेकर चालक मानेगांव क्षेत्र स्थित एक फार्म हाउस के लिए मंगलवार सुबह चरगवां से रवाना हुआ था। तेज रफ्तार बस गंगई गांव में मोड़ पर पहुंची जहां चालक नियंत्रण खो बैठा। चालक के ब्रेक लगाते ही बस सड़क के किनारे पलट गई। जिसके बाद यात्री चीखने चिल्लाने लगे। बस को मुरारी यादव चला रहा था तथा बस का मालिक राजेश वर्मा बताया जा रहा है। चरगवां पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

विधायक संजय यादव ने मेडिकल कालेज अस्‍पताल पहुंचकर कर घायलों का हालचाल जाना

बस हादसे की सूचना मिलते ही विधायक संजय यादव ने मेडिकल कालेज अस्‍पताल पहुंचकर कर घायलों का हालचाल जाना। इस दौरान उन्‍होंने शासन-प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाया है।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम अनुराग सिंह व अधिकारी मौके पर पहुंच गए

 शहपुरा तहसील के अंतर्गत चरगवां रोड पर ग्राम गंगई में सुबह हुई बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम अनुराग सिंह व अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने घायलों को मेडिकल कालेज अस्‍पताल भेजा। नायब तहसीलदार कर्त्तव्य अग्रवाल के अनुसार दुर्घटना का शिकार हुई बस सुनवारा से जबलपुर आ रही थी। इसमें लगभग 40 यात्री सवार थे। एसडीएम सिंह ने बताया कि दस घायल मजदूरों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

बस पलटने से उसमें सवार 40 मजदूरों को चोटे आई हैं। बस में 40 मजदूर सवार थे। घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Continue Reading

प्रदेश

13 साल की बेटी ने पुलिस को बताई सच्चाई ! हत्या करके पिता ने दफनाई थीं लाश

Published

on

By

छिंदवाड़ा के एक पुलिस चौकी में एक 13 साल की बच्ची शिकायत लेकर पहुंची कि उसके पिता ने सोमवार देर रात एक युवक की बरछी मारकर हत्या कर उसके शव को जंगल में दफना दिया है.छिंदवाड़ा के सिंगोडी पुलिस चौकी में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम घाट पिपरिया घटोरी की एक 13 साल की बच्ची यहां शिकायत लेकर पहुंची कि उसके पिता ने सोमवार देर रात एक युवक की बरछी मारकर हत्या कर उसके शव को जंगल में दफना दिया है.

मासूम बच्ची की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तत्काल चौकी प्रभारी ने अमरवाड़ा एसडीओपी संतोष डेहरिया और अमरवाड़ा टीआई को इस बात की जानकारी दी और चौकी प्रभारी ने अमरवाड़ा एसडीओपी संतोष डेहरिया और अमरवाड़ा टीआई को इस बात की जानकारी दी और

तत्काल पुलिस टीम ग्राम घाटपिपरिया पहुंचे, जहां उन्होंने शिकायत करने वाली बच्ची के पिता कन्हैया बारसिया को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की पुलिस को पहले आरोपी कन्हैया बारसिया पहले गुमराह करता रहा, लेकिन बाद में जब बच्ची ने अपने कातिल पिता के सामने ही पुलिस को पूरी कहानी बयां कर दी तो कन्हैया भी टूट गया और उसने हत्या की वारदात को कबूल लिया. पुलिस ने आरोपी के द्वारा जिस जगह मृतक का शव दफनाया गया था, वहां से शव बाहर निकाला.पहले पी शराब, फिर कर दी हत्याएसडीओपी संतोष डेहरिया ने बताया कि मृतक अजेश वर्मा अमरवाड़ा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम छुई में रहता था, तथा उसकीआरोपी कन्हैया बारसिया से कोई जान पहचान नहीं थी. सोमवार देर शाम अजेश वर्मा

अपनी बाइक में घर की तरफ वापस लौट रहा था, तभी रास्ते में उसे कन्हैया मिल गयाथा, कन्हैया ने अजेश से लिफ्ट ली थी.इसके बाद दोनों ने पिंडरई में साथ बैठकर शराब पी. बाद में मृतक कन्हैया से कहने लगा कि उसे भूख लगी है, जिसके बाद कन्हैया उसे अपने घर घाट पिपरिया लेकर आ गया, यहां दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद कन्हैया ने उसे धोखे से जंगल की तरफ ले गए तथा बरछी मारकर उसकी हत्या कर दी. बाद में उसके शव को घर

से थोड़ी दूर ले जाकर जंगल में दफना दिया. 13 साल की मासूम बच्ची यदि अपने हत्यारे पिता की शिकायत करने सिगोड़ी चौकी नहीं जाती तो शायद यह मामला भी मृतक की तरह दफन हो जाता, क्योंकि इस घटना की अकेली चश्मदीद मृतक की बच्ची बताई जा रही है

Continue Reading

प्रदेश

मिट्‌टी का टीला धंसने से कानपुर में बड़ा हादसा,सास-बहू की मौत, 7 सात लोगों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया

Published

on

By

कानपुर में बड़ा हादसा, मिट्‌टी का टीला धंसने से सास-बहू की मौत, 7 अस्पताल में भर्तीदीपावली का त्योहार आने पर गांव में लोग घरों की लिपाई-पुताई के लिए खेतों पर बने टीले से मिट्टी खुदाई करते हैं। चिकनी मिट्टी घर लाने के बाद कच्चे मकान की पुताई का काम करते हैं। मऊनखत गांव में भी कुछ ग्रामीण महिलाएं बुधवार की सुबह मिट्टी लाने के लिए खेतों की ओर गई थीं।

गांव से कुछ दूरी पर टीला के नीचे छोटी सी सुरंग के अंदर घुसकर मऊनखत की 70 वर्षीय रामादेवी और उनकी 42 वर्षीय बहू अनीता पत्नी दिनेश के अलावा टिकवांपुर के 70 वर्षीय सितलू, 50 वर्षीय सुकीर्ति पत्नी छोटेलाल, 40 वर्षीय राधा पत्नी राजू, 62 वर्षीय भोली देवी पत्नी जगदीश, 35 वर्षीय गुड़िया, 13 साल का अरविंद और 18 साल का चिल्लू मिट्टी खोद रहे थे। इस बीच अचानक मिट्टी का टीला ढह गया और सभी महिलाएं मिट्टी के अंदर दब गई
घाटमपुर के सजेती थाना क्षेत्र के मऊनखत गांव में बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। मिट्टी का टीला ढहने से नौ लोग दब गए, जिसमें सास और बहू की मौत हो गई है। वहीं सात लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। … घटना होते ही चीख पुकार मच गई और गांव से दौड़े ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू किया

कानपुर में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है। यहां सजेती थाना क्षेत्र के मऊनखत गांव में मिट्टी का टीला ढहने से 9 लोग दब गए। इस दौरान सास और बहू की मौत हो गई है। जबकि सात लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए और राहत कार्य शुरू कराया। घटना के बाद से गांव में अफरा तफरी का माहौल है और भीड़ लगी हुई है।

कुशीनगर के हाटा कोतवाली के गांव पड़री टोला मैनपुरवा में बुधवार रात 3 बजे एक युवक ने घर में अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद भागने की बजाय वह अपनी पत्नी के शव के पास बैठा रहा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आसपास के लोगों ने बताया कि युवक नशे का आदी है।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़2 hours ago

कोर्ट में महिला ने की सुसाइड करने की कोशिश

कोरबा न्यायालय परिसर में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला जिला न्यायालय की छत पर चढ़कर कूदने का...

छत्तीसगढ़4 hours ago

छत्तीसगढ़ में रहना होगा सावधन ,पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में डेल्टा प्लस के AY-4 वैरिएंट के सात मामलों की पहचान हुई

त्योहारों के मौसम में कोरोना के नए वैरिएंट का खतरा बढ़ रहा है। पड़ोसी मध्य प्रदेश में डेल्टा प्लस से...

छत्तीसगढ़6 hours ago

पति और पत्नी के बीच हुआ था विवाद,एक ही परिवार के 4 लोगों ने करलीआत्महत्या

राजनांदगांव,  छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से बड़ी खबर सामने आई है. लालबाग थाना क्षेत्र के करमतरा गांव में एक ही...

छत्तीसगढ़7 hours ago

छत्‍तीसगढ़ बोर्ड :आगामी बोर्ड परीक्षा ऑफलाइन :10वीं-12वीं की परीक्षा मार्च के पहले सप्ताह से

दसवीं-बारहवीं सीजी बोर्ड की परीक्षा मार्च के पहले सप्ताह से शुरू होगी। यह लगभग तय माना जा रहा है। इस...

छत्तीसगढ़8 hours ago

बस्तर संभाग : पिछले 5 दिनों में कोरोना के 13 नए मरीज सामने आये ,संभागभर में 6.89 लाख लोगों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है

बस्तर संभाग में कोरोना के चलते अब तक करीब 724 लोगों की मौत हो चुकी है। जिसमें सबसे अधिक 254...

#Exclusive खबरे

Calendar

October 2021
S M T W T F S
  1 2
3 4 5 6 7 8 9
10 11 12 13 14 15 16
17 18 19 20 21 22 23
24 25 26 27 28 29 30
31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश - दुनिया6 days ago

    Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने चली शातिर चाल! सस्ते किए अपने ‘महंगे’ प्लान

  • 6 days ago

    एसबीआई में पीओ की 2000 से अधिक वैकेंसी, आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक

  • देश - दुनिया6 days ago

    आधार कार्ड में फोटो अच्छी नहीं लग रही है, ऐसे करें अपडेट, जानिए पूरा प्रोसेस

  • देश - दुनिया6 days ago

    11 लोगों ने एक साथ किस वजह से की थी आत्‍महत्‍या? 3 साल बाद सामने आया ‘आखिरी सच’

  • 6 days ago

    गर्लफ्रेंड से मिलने आया प्रेमी, बाद में खर्चे की भरपाई के लिए लग्जरी कार में चुरा ले गया बकरियां

  • छत्तीसगढ़5 days ago

    दिल्ली से बड़ी खबर, भूपेश बघेल बने रहेंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री

  • देश - दुनिया4 days ago

    बैंक पीओ के 4135 पदों पर भर्ती शुरू, जानें सभी जरुरी बातें

  • देश - दुनिया4 days ago

    ब्रेन डेड था मरीज, सुअर की किडनी का सफल ट्रांसप्लांट

  • छत्तीसगढ़5 days ago

    छत्तीसगढ़ में बढ़ने लगे कोरोना के मरीज, बीते 24 घंटे में मिले 34 नए केस

  • देश - दुनिया5 days ago

    ड्रग्स को लेकर आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच क्या हुई थी बात? व्हाट्सऐप चैट से हुआ खुलासा