Connect with us

मनोरंजन

करण जौहर ने की अटकलें खारिज, कहा मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, मेरा घर कोविड का हॉटस्पॉट’ नहीं

Published

on

बॉलीवुड निर्माता एवं निर्देशक करण जौहर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है। उन्‍होंने स्‍वयं इसकी पुष्टि की और उन रिपोर्टों को खारिज किया जिसमें बताया गया था कि उनका घर कोरोना वायरस के लिए एक ‘हॉटस्पॉट’ था। करण जौहर ने बुधवार सुबह अपने घर को कोविड -19 के लिए ‘हॉटस्पॉट’ कहने वाली रिपोर्टों पर बयान जारी किया। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि 8 लोगों की ‘इंटीमेंट मीटिंग’ ​​कोई ‘पार्टी’ नहीं है। फिल्म निर्माता का यह बयान करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान के कोरोना संक्रमित पाए जाने के कुछ ही समय बाद आया है, जो उनके घर पर एक गेदरिंग में शामिल हुए थे।

करण ने लिखा, “मेरे परिवार और मैंने और घर पर सभी ने अपने RTPCR टेस्‍ट किए हैं और भगवान की कृपा से हम सभी निगेटिव हैं! वास्तव में, मैंने सिर्फ सुरक्षित रहने के लिए दो बार टेस्‍ट किया। मैं वास्तव में हमारे शहर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बीएमसी के प्रयासों की सराहना करता हूं। उन्हें सलाम, ”कुछ मीडिया रिपोर्टों को संबोधित करते हुए, करण ने लिखा: “मीडिया के कुछ सदस्यों के लिए, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि 8 लोगों की गेदरिंग कोई ‘पार्टी’ नहीं है और मेरा घर कोविड का हॉटस्पॉट’ नहीं है।

यहां हम सख्त प्रोटोकॉल बनाए रखते हैं। हम सभी हर समय जिम्मेदार और मास्‍क पहनते हैं। कोई भी इस महामारी को हल्के में नहीं लेगा। मीडिया के कुछ सदस्यों से मेरा अनुरोध है कि तथ्यों को देखकर ही कुछ लिखें और संयम बरतें! सभी को ढेर सारा प्यार और सुरक्षा।”इस हफ्ते की शुरुआत में, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कहा था कि करीना ने ‘कोविड मानदंडों का उल्लंघन किया और कई पार्टियों में भाग लिया’।

इस दावे के बाद करीना के प्रवक्ता ने इंडिया टुडे को बताया: “करीना और अमृता अरोड़ा और कुछ दोस्त एकत्र हुए थे। यह कोई बड़ा डिनर नहीं था, बस कुछ लोग बेबो (करीना) के करीबी थे। उस समूह में एक व्यक्ति था जो अस्वस्थ लग रहा था और खांस रहा था। इस व्यक्ति को रात के खाने में शामिल न होने और दूसरों को जोखिम में डालने के लिए पर्याप्त रूप से जिम्मेदार होना चाहिए था।”

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

मनोरंजन

अर्जुन कपूर ने अपनी र्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप कर , तोड़े सारे रिश्ते

Published

on

By

बॉलीवुड अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं। ये दोनों जब-जब साथ में दिखाई देते हैं, तो इंटरनेट पर धमाका हो जाता है। इन दोनों की फोटोज इंटरनेट पर फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती हैं।बॉलीवुड लाइफ की टीम ने आज सुबह ही अपने रीडर्स को यह जानकारी दी है कि अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप कर लिया है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।
इन दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के बाद फैंस मानने लगे थे कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, हालांकि अब दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबर से इनके फैंस काफी निराश हैं क्योंकि उन्हें यह जोड़ी काफी पसंद है और दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं।सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को जानकारी दी है, ‘पिछले 6 दिनों से मलाइका अरोड़ा अपने घर से बाहर नहीं आई हैं। वो इन दिनों काफी दुखी हैं। और घर से बाहर आने के मूड में नहीं हैं।
रिया का घर मलाइका के घर के बहुत करीब है, इसके बावजूद भी अर्जुन कपूर वहां नहीं गए। मलाइका पहले अर्जुन कपूर के साथ फैमिली डिनर पर जाती थीं लेकिन अब अर्जुन अकेले ही फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं।पहले अर्जुन ध्यान रखते थे कि वो मलाइका अरोड़ा के घर के पास हैं तो वो उनसे मिलने जरूर जाएं लेकिन अब वो मलाइका के घर के बाहर से ही निकल जाते हैं।
पिछले कुछ समय से इस कपल ने डिनर और कॉफी डेट्स पर जाना बंद कर दिया है। अर्जुन और मलाइका के बीच नजर आ रही दूरियों से लग रहा है कि दोनों अलग हो चुके हैं।अर्जुन कपूर निर्माता बोनी कपूर के बड़े बेटे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कपूर खानदान चाहता है कि अर्जुन कपूर जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं और घर बसा लें। अदाकारा मलाइका अरोड़ा उनसे उम्र में बड़ी हैं और उनका जवान बेटा भी हैं। ऐसे में कपूर खान का मलाइका अरोड़ा को बहू के रूप में स्वीकार करना थोड़ा मुश्किल है। वैसे आपके अनुसार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की क्या वजह हो सकती है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।
Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड : टार्जन एक्टर हेमंत बिर्जे का एक्सीडेंट, टार्जन सहित पत्नी भी घायल

Published

on

By

 
बुरी खबर बॉलीवुड जगत से सामने आ रही है. टार्जन एक्टर हेमंत बिर्जे का बीते रात मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट का शिकार हो गए. अभिनेता बिर्जे की कार रात करीब आठ बजे टोल प्लाजा के पास सड़क के डिवाइडर से टकराई थी. हादसे के वक्त उनकी बेटी भी कार में थी, जिसे चोट नहीं लगने की खबर है.आज भी जब टार्जन का नाम आता है तो लोगों को एक्टर हेमंत का चेहरा याद आ जाता है.हेमंत ने ‘एडवेंचर्स ऑफ टार्जन (1985) के अलावा और भी कई फिल्मों में काम किया.
हेमंत बिर्जे फिल्म आज के अंगारे, वीराना, सिंदूर और बंदूक, सौ साल बाद, तहखाना, आज के शोले, जंगली टार्जन, लश्कर, इक्के पे इक्का जैसी कई फिल्मों में काम किया.एक्टर की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर रात सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई. कार में उस वक्त उनके साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थीं. इस वजह से उनकी पत्नी भी एक्सीडेंट में घायल हो गईं.
 
हेमंत अपनी पत्नी औऱ बेटी के साथ थे
बॉलीवुड में टार्जन के नाम से जाने जाने वाले एक्टर हेमंत बिर्जे की कार का मंगलवार रात को एक्सीडेंट हो गया.उन्होंने कहा,’ एक्सीडेंट के बाद बिर्जे और उनकी पत्नी को पुणे के पास पावना स्थित अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है.बताते चलें हेमंत ने बॉलीवुड में टार्जन बन कर दर्शकों के बीच खास पहचान पाई. फिल्म एडवेंचर्स ऑफ टार्जन’ में उन्होंने काम किया था.पुलिस ने इस बारे सूचना दी है. बताया जा रहा है कि उस वक्त कार में हेमंत अपनी पत्नी औऱ बेटी के साथ थे.
बेटी को कोई चोट नहीं
हालांकि बेटी को कोई चोट नहीं आई है.पुलिस ने बताया कि ये घटना रात करीब आठ बजे की है, उर्से टोल प्लाजा के पास ये हादसा हुआ. शिरगांव पुलिस चौकी के निरीक्षक सत्यवान माने के मुताबिक इस दुर्घटना में एक्टर हेमंतऔर उनकी पत्नी को मामूली चोटें आई हैं.वहीं उनकी बेटी को कोई चोट नहीं लगी है. इस फिल्म को उस वक्त दर्शकों ने खूब पसंद किया था.हालांकि जो सफलता उन्हें टार्जन बनकर मिली वो उन्हें बाकी फिल्मों में नहीं मिल पाई.उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान के साथ साल 2005 में फिल्म गर्व प्राइड एंड हॉनर में भी काम किया था।. तो वहीं एक्टर मलयालम और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.
Continue Reading

मनोरंजन

मशहूर गायिका : 92 साल की लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, आईसीयू में भर्ती

Published

on

By

हिंदी सिनेमा की मशहूर गायिका लता मंगेशकर की उम्र 92 साल है. बढ़ती उम्र के कारण उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना भी करना पड़ रहा है. कुछ समय पहले वह सांस लेने में दिक्कत के कारण भी अस्पताल में भर्ती हुई थीं. फिलहाल, लता के फैंस उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.बॉलीवुड से बड़ी खबर सामने आ रही है. लेजेंड सिंगर लता मंगेशकर कोरोना की चपेट में आ गई हैं.

स्वर कोकिला लता मंगेशकर को फिलहाल ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, कोविड की वजह से लता मंगेशकर को निमोनिया हो गया है

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए रचना ने बताया, ‘वो बिल्कुल ठीक हैं. उनकी उम्र को देखते हुए एहतियातन उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है. कृपया हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें और दीदी के लिए प्रार्थना करें”.92 साल की लता मंगेशकर के कोरोना की चपेट में आने की खबर के बाद से सोशल मीडिया में हड़कंप मच गया है.

ऐसे में फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कमाना कर रहे हैं. कई लोग ट्विटर पर लता मंगेशकर के लिए दुआएं कर रहे हैं कि वह जल्दी ठीक हो जाएं और कोरोना से रिकवर कर जाएं.

पहले भी अस्पताल में भर्ती हुई थीं स्वर कोकिला

इससे पहले भी लता मंगेशकर को अस्पताल में तब भर्ती कराया गया था, जब उन्हें सांस लेने में तकलाफ हुई थी. नवंबर 2019 में लता मंगेशकर को सांस लेने में परेशानी हुई थी. उस समय गायिका की छोटी बहन उषा ने कथित तौर पर कहा था कि गायिका को वायरल इंफेक्शन हुआ है.

कुछ समय तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी.बता दें कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर 92 साल की हैं. दिग्गज गायिका लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. गायिका अक्सर अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने पोस्ट के माध्यम से जुड़ी रहती हैं. लता मंगेशकर ज्यादातर बॉलीवुड के तमाम बड़ी शख्सियतों की तस्वीरें थ्रोबैक की तरह फैंस के साथ शेयर करती हैं और उन्हें उस वक्त के किस्सों से रूबरू कराती हैं.

बताते चलें, लता मंगेशकर को पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार समेत कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़23 hours ago

छत्तीसगढ़ के सुकमा में भारतीय सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़,बीजापुर इलाके में चार माओवादियों की ढेर ; जवानों को बड़ी कामयाबी मिली

छत्तीसगढ़ के सुकमा में भारतीय सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। राज्य के बस्तर इलाके में दो...

छत्तीसगढ़4 days ago

छत्तीसगढ़ : डीपी शुक्ल उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय भकूर्रा नवापारा में 96 % बच्चों का कोविड टीकाकरण

15 से 18 आयु वर्ग के किशोरों के लिए इन दिनों वैक्सीनेशन अभियान तेजी से चल रहा है। इसमें स्कूलों...

छत्तीसगढ़4 days ago

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी में परिचारक पदों पर भर्ती प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी में परिचारक पदों पर भर्ती के लिए प्रस्तावित शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित कर दी गई...

छत्तीसगढ़6 days ago

जवानों से भरी बस में हादसा : पुलिस जवानों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर ,हादसे में 20 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस जवानों से भरी बस को शिवरीनारयण क्षेत्र में ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 20 पुलिसकर्मी घायल हुए...

छत्तीसगढ़6 days ago

बीते 24 घंटों में छत्‍तीसगढ़ कोरोना के 6,015 नये केस , SI सहित 20 पुलिसकर्मी पाजिटिव

छत्‍तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ता जा रहा है।कोरोना की रफ़्तार रुकने की नाम नई रही है प्रदेश...

#Exclusive खबरे

Calendar

January 2022
S M T W T F S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  

निधन !!!

Advertisement

Trending