Connect with us

देश - दुनिया

इस ऐप पर अपलोड करते थे अश्लील वीडियो, 8 करोड़ 93 लाख से अधिक में हो रहा था 121 क्लिप का सौदा

Published

on

बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पोर्नोग्राफी केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस द्वारा भंडाफोड़ किए जाने के बाद अब जांच में पता चला है कि पोर्न ऐप हॉट शॉट्स से राज कुंद्रा के बैंक खाते में नियमित रूप से 9.65 लाख रुपए का भुगतान हो रहा है। इसी बीच मुंबई पुलिस ने एक और बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि व्हाट्सएप चैट में हमने पाया है कि राज कुंद्रा 121 वीडियो को 1.2 मिलियन अमरीकी डॉलर में बेचने के सौदे के बारे में बात कर रहे थे। यह डील अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगती है।

पुलिस को संदेह है कि पोर्नोग्राफी से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया गया था। यही कारण है कि राज कुंद्रा के यस बैंक खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका खाते के बीच लेनदेन की जांच की जानी चाहिए।

बता दें कि इस साल फरवरी में मुंबई पुलिस ने उभरते हुए अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों को अश्लील फिल्मों के लिए ‘नग्न अश्लील शूट’ करने के लिए मजबूर करने के आरोप में नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। इन फिल्मों को सशुल्क वेबसाइटों और मोबाइल एप्लिकेशन पर स्ट्रीम किया गया था।

वहीं कई सोप ओपेरा में काम कर चुकीं गहना वशिष्ठ को इस रैकेट का प्रमुख खिलाड़ी बताया जा रहा है। वीडियो कथित तौर पर ब्रिटेन में मोबाइल ऐप जैसे हॉट शॉट्स, न्यूफ्लिक्स और हॉटहिट पर अपलोड किए गए थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में रोवा खान उर्फ यास्मीन भी शामिल है, जो खुद को प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बताती है। पुलिस ने खान के पति दीपांकर खासनवीस उर्फ श्याम बनर्जी को भी गिरफ्तार किया है।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

देश - दुनिया

SIDHU MOOSEWALA को याद कर रो पड़े नाइजीरिया के रैपर, उनके ही सिग्नेचर स्टाइल में दी श्रद्धांजलि, पढ़े पूरी खबर…

Published

on

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि दुनिया में शोक की लहर है। ऐसा ही एक वीडियो नाइजीरिया के मशहूर रेपरका सामने आया है। लाइव शो के दौरान वह सिद्धू मूसेवाला का नाम लेते हुए भावुक हो गए। यहां तक कि उनका रोना निकल गया। उन्होंने बाद में मूसेवाला के सिग्नेचर स्टाइल में ही उन्हें श्रद्धांजलि दी। जिसमें जांघ पर हाथ मारकर हवा में लहराया। इस दौरान शो में मौजूद भीड़ भी भावुक हो गई।

मूसेवाला के साथ मिक्सटेप में कर रहे थे काम

सिद्धू मूसेवाला और नाइजीरियन रैपर बरना ब्वॉय मिक्सटेप में काम कर रहे थे। मूसेवाला की हत्या के बाद उन्हें गहरा दुख पहुंचा। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी डाली थी कि अब स्वर्ग में इस मिक्सटेप को पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि मूसेवाला ने मुझे प्रेरणा दी। एक लीजेंड की मौत हुई है। उन्होंने मूसेवाला का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें कभी नहीं भूल पाएंगे।

पिता ने भी सिग्नेचर स्टाइल में दी थी अंतिम विदाई

इससे पहले मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने भी बेटे को उनके सिग्नेचर स्टाइल में विदाई दी थी। 30 मई को मूसेवाला की शव यात्रा के दौरा पिता प्रशंसकों की भीड़ देख भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने गाड़ी में खड़े होकर मूसेवाला के अंदाज में प्रशंसकों को शुक्रिया कहा।

Continue Reading

देश - दुनिया

AIRTEL रिचार्ज प्लान: 84 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है ये खास प्लान, DATA, अनलिमिटेड कॉलिंग, और OTT…

Published

on

 

एयरटेल का 666 रुपये का रिचार्ज प्लान
एयरटेल के इस प्लान की वैधता कुल 84 दिनों की है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना इंटरनेट उपयोग के लिए 1.5GB डाटा मिल रहा है। प्लान में आपको रोजाना 100 SMS की सुविधा भी मिलती है।जा
इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आपको अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री ट्रायल भी 30 दिनों के लिए मिल रहा है। इस प्लान में विंक म्यूजिक के सब्सक्रिप्शन के अलावा भी कई दूसरी सुविधाएं मिलती हैं।

एयरटेल का 839 रुपये का रिचार्ज प्लान
एयरटेल के इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना इंटरनेट उपयोग के लिए 2GB इंटरनेट डाटा मिलता है। इस रिचार्ज प्लान की वैधता कुल 84 दिनों की है। इसके अलावा प्लान में आपको रोजाना 100 SMS की सुविधा भी मिल रही है। इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा आपको अमेजन प्राइम का 1 महीने का फ्री ट्रायल भी मिल रहा है।

Continue Reading

देश - दुनिया

पाकिस्तान में पेट्रोल, डीजल और कैरोसिन के दाम 30 रुपए प्रति लीटर बढ़े, एवं बिजली के दामो में हो सकती बढ़ोतरी..

Published

on

Trending news: Petrol prices increased by Rs 30 in Pakistan simultaneously, the price reached beyond 179, know the rate of diesel - Hindustan News Hub

 

पाकिस्तान में पेट्रोल, डीजल और कैरोसिन के दाम 30 रुपए प्रति लीटर (पाकिस्तानी करंसी में) बढ़ा दिए गए हैं। फाइनेंस मिनिस्टर मिफ्ताह इस्माइल ने गुरुवार रात कहा- सरकार के पास इसके अलावा कोई चारा नहीं है। हमें IMF की शर्तों को भी पूरा करना है और मुल्क के हित भी देखने हैं। खास बात यह है कि सिर्फ 6 दिन पहले पाकिस्तान में फ्यूल रेट्स 30 रुपए प्रति लीटर बढ़ाए गए थे।

पेट्रोल-डीजल और केरोसिन के साथ ही बिजली भी जबरदस्त झटका देने जा रही है। नेशनल इलेक्ट्रिक पॉवर रेग्युलेट्री अथॉरिटी (Nepra) ने भी ऐलान किया है कि अगले महीने से बिजली 7.91 रुपए प्रति यूनिट महंगी की जा रही है। अब एक यूनिट के बिजली के लिए 24.82 रुपए देने होंगे।

नए रेट आज रात से लागू
मिफ्ता इस्माइल ने कहा- पिछली सरकार ने हमारे खजाने में कुछ नहीं छोड़ा। वो जाते-जाते पेट्रोल और डीजल सस्ता कर गए। ये जानते हुए भी कि इसकी बहुत बड़ी कीमत इस मुल्क के आवाम को चुकानी पड़ेगी। लिहाजा, न चाहते हुए भी हमें सख्त कदम उठाने पड़ रहे हैं।

पाकिस्तान सरकार के ऊपर IMF का बेहद दबाव है। IMF ने बुधवार को कहा था- अगर पाकिस्तान को अपनी इकोनॉमी सुधारनी है तो उसे कई कदम उठाने ही होंगे। सिर्फ पेट्रोल, डीजल महंगा करने से काम नहीं चलेगा।

पाकिस्तान में फ्यूल के नए रेट

पेट्रोल : 209.86
डीजल : 204.15
केरोसिन : 181.94
लाइट डीजल : 178.31
(नोट : कीमतें पाकिस्तानी रुपए में प्रति लीटर के हिसाब से हैं। भारत का एक रुपए पाकिस्तान के 2.55 रुपए के बराबर है। एक डॉलर का मूल्य पाकिस्तान के 198 रुपए के बराबर है)

IMF से बातचीत बेनतीजा
इमरान खान की सरकार गिरने के बाद IMF ने पाकिस्तान को दी जाने वाली 8 अरब डॉलर के कर्ज की तीसरी किश्त रोक दी थी। दो किश्तों के तौर पर पाकिस्तान को करीब 2 अरब डॉलर मिल चुके थे, लेकिन ये तो इमरान के दौर में ही खर्च हो गए थे।

इसके बाद शाहबाज सरकार के फाइनेंस मिनिस्टर मिफ्ताह इस्माइल 12 लोगों की टीम लेकर IMF के दोहा ऑफिस पहुंचे। 18 से 25 मई तक, यानी 7 दिन बातचीत चलती रही। इस्माइल चाहते थे कि IMF किसी तरह दो महीने के लिए लोन की तीसरी किश्त जारी कर दे। कुल मिलाकर इकोनॉमी चलाने के लिए 2 अरब डॉलर चाहिए थे।

अब दोस्त भी कर्ज देने तैयार नहीं
IMF ने शाहबाज शरीफ सरकार से साफ कहा था कि सिर्फ पेट्रोल-डीजल के रेट्स बढ़ाने से काम नहीं चलेगा, बिजली के रेट्स भी बढ़ाओ। पाकिस्तान के फॉरेन रिजर्व महज 12 अरब डॉलर हैं। इसमें से 9.5 अरब डॉलर तो सऊदी अरब, चीन और UAE के फॉरेन डिपॉजिट हैं। सरकार इन्हें खर्च नहीं कर सकती। इससे भी बड़ी मुसीबत यह है कि ये सभी देश अब पाकिस्तान को कर्ज देने को तैयार नहीं हैं। इनका कहना है कि जब तक IMF गारंटी नहीं देता, तब तक वो पाकिस्तान को कर्ज नहीं दे सकते। जाहिर है, अब IMF की हर शर्त पाकिस्तान को माननी होगी।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़1 day ago

CG News: भिलाई में ओवरब्रिज से दो बहनों ने लगाई छलांग हादसे में 1 की मौत और 1 की हालत गंभीर…

  भिलाई के मरोदा ओवरब्रिज से दो बहनों ने छलांग लगा दी। इसमें से एक की मौत हो गई, जबकि...

छत्तीसगढ़1 day ago

CG News: भिलाई के स्टील प्लांट में हुआ बड़ा हादसा, कनवर्ट 3 में ब्लास्ट होने से 3 कर्मचारी गंभीर रूप से झुलसे…

    भिलाई स्टील प्लांट के अंदर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। दो दिन पहले ब्लास्ट फर्नेस...

छत्तीसगढ़3 days ago

गर्मी का रिकॉर्ड टूटा, वही 75 साल बाद मई में सबसे ठंडी रात देखने को मिली…

    राजस्थान में इस साल मई में जहां गर्मी ने कई रिकॉर्ड तोड़े, वहीं लोगों को ठंडक का अहसास...

छत्तीसगढ़5 days ago

डॉक्टरों की लापरवाही पड़ी भारी, मरीज को ब्लड की बदले लाल रंग की दवा चढ़ा दी, जाने फिर आगे….

    बीमार बेटे की हालत बिगड़ते देख मां के हंगामे को लेकर अस्पताल प्रशासन ने युवक को जिला अस्पताल...

छत्तीसगढ़5 days ago

Today corona update: देश में एक्टिव केस मरीजों की संख्या बढ़कर 17,087 हो गई, एवं देश में रिकवरी रेट 98.74% तक पहुचा…

  देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,828 नए केस सामने आए हैं, जबकि 14 लोगों की मौत...

#Exclusive खबरे

Calendar

June 2022
M T W T F S S
  1 2 3 4 5
6 7 8 9 10 11 12
13 14 15 16 17 18 19
20 21 22 23 24 25 26
27 28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • ज्योतिष6 days ago

    Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में लगाये घड़ी वरना,हो सकती है ये बड़ी परेशानी…ये रही बहेतरीन उपाये

  • ज्योतिष7 days ago

    Vastu tips : पर्स में न रखें इन चीजों को वरना हो सकती है,जिंदगी भर परेशानी…

  • ज्योतिष6 days ago

    Vastu Tips: घरो में आइनों को गलत दिशा में रखने से हो सकता है क्लेश, वास्तु के अनुसार जाने इसे सही दिशा में रखने के उपाये…

  • ज्योतिष7 days ago

    Vastu tips: घोड़े की नाल को घर में इस दिशा लगाए,वरना जिंदगी भर पड़ सकती है, भीख मांगना…

  • जॉब6 days ago

    बिजली विभाग में निकली ग्रेजुएट पास के लिए बंपर भर्ती,जाने आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • ज्योतिष5 days ago

    Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में लगाये घड़ी, वरना हो सकती है ये बड़ी परेशानी…

  • ज्योतिष5 days ago

    Vastu Tips: घरो में आइनों को गलत दिशा में रखने से हो सकता है क्लेश, वास्तु के अनुसार जाने इसे सही दिशा में रखने के उपाये…

  • जॉब6 days ago

    मैनेजर पदों पर निकाली भर्ती,जानें शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि…

  • ज्योतिष7 days ago

    VASTU TIPS: उत्तर-पूर्व दिशा में भूलकर भी न रखे ये चीजे नही तो घरो में उत्पन्न हो सकते है ये तमाम परेशानी…

  • जॉब4 days ago

    कांस्टेबल की 1660 पदों पर निकली भर्ती,जानें शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि..