Connect with us

देश - दुनिया

नवाब मलिक ने पत्नी की फोटो जारी की, तो भड़के देवेद्र फडणवीस, बोले- दिवाली बाद बम हम फोड़ेंगे

Published

on

मुंबई ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई पर पहले दिन से सवाल उठाने वाले उद्धव ठाकरे सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिका ने सोमवार को नया बवाल खड़ा कर दिया। नवाब मलिक ने जयदीप राणा नामक शख्स के साथ भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी की फोटो जारी कर दी। नवाब मलिक के मुताबिक, जयदीप राणा ड्रग्स का धंधा करता है। इसके बाद भाजपा भड़क गई। खुद देंवेंद्र फडणवीस सामने आए और सफाई दी कि नवाब मलिक ने जो फोटो जारी की है वो 4 साल पुरानी है और यदि जयदीप ने कुछ गलत किया है तो पुलिस और एनसीबी कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र हैं। फडणवीस ने यह भी कहा कि नवाब मलिक ने गलत हरकत कर दी है। अब वे नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंंध उजागर करेंगे। बकौल देवेंद्र फडणवीस, नवाब मलिक ने फुलझड़ी छोड़ी है, दिवाली बाद बम हम फोड़ेंगे।

नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस पर लगाए गंभीर आरोप

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के वरिष्ठ मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े मुंबई में चल रहे ड्रग्स रैकेट के सरगना थे। मीडिया को संबोधित करते हुए मलिक ने दावा किया कि समीर वानखेड़े को एनसीबी में ट्रांसफर करने के पीछे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का हाथ था। मलिक ने कथित ड्रग तस्कर जयदीप राणा की अमृता फडणवीस (देवेंद्र फडणवीस की पत्नी) के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की और कहा कि उनके पूर्व मुख्यमंत्री के साथ संबंध हैं।

नवाब मलिक ने कहा, नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में जेल में बंद जयदीप राणा का संबंध पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से है। वह पूर्व सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस के प्रसिद्ध रिवर सॉन्ग का फाइनेंसर था।

देवेंद्र फडणवीस का पलटवार

महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गठबंधन सरकार का नेतृत्व करने वाले फडणवीस ने नवाब मलिक के आरोपों को निराधार बताया। फडणवीस ने कहा कि अंडरवर्ल्ड से संबंध रखने वालों को दूसरों के बारे में नहीं बोलना चाहिए। मीडिया को संबोधित करते हुए फडणवीस ने कहा, मैं अंडरवर्ल्ड के साथ नवाब मलिक के संबंधों के सबूत पेश करूंगा। मैं दिवाली के बीतने का इंतजार कर रहा हूं। भाजपा नेता ने कहा कि यह महाराष्ट्र में अवैध ड्रग्स के कारोबार से संबंधित मामला है और मामले की सीबीआई या न्यायिक जांच की मांग की।

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

देश - दुनिया

20,000 रुपये के अंदर धनतेरस पर खरीदें ये टॉप 5 स्‍मार्टफोन

Published

on

धनतेरस और दिवाली का त्‍योहार नजदीक आ चुका है और अगर आप भी इन त्‍योहारों पर शानदार फोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो ये टॉप पांच फोन आपके काम के हो सकते हैं। ये स्‍मार्टफोन बजट के साथ ही आपको बेहतर एक्‍सप्रीएंस भी देंगे। यहां 20,000 रुपये से कम के स्मार्टफोन की एक सूची तैयार की है जिसमें अच्छे कैमरे, एक अच्छी बैटरी और एक नया डिज़ाइन शामिल है। साथ ही कुछ खास तरह के फीचर्स भी इन फोन में दिए जाते हैं।

रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स

अमेज़न पर इस फेस्टिव सेल के दौरान 18,999.00 रुपये में आ रहा है। Redmi Note 10 Pro Max क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर से चलता है और इसमें 6.67 इंच FHD + AMOLED डॉट डिस्प्ले है जिसमें 120Hz हाई रिफ्रेश रेट है। फोन में 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2MP पोर्ट्रेट लेंस और 5MP मैक्रो लेंस के साथ 108MP रियर कैमरा सेटअप है। जबकि 16MP का फ्रंट कैमरा है। इसमें आपको 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5020 एमएएच की बड़ी बैटरी दी जाती है।

सैमसंग गैलेक्सी M51

इस फोन की कीमत 19,999 रुपया है। सैमसंग गैलेक्सी M51 में 6.7-इंच AMOLED Plus डिस्प्ले आता है और एक क्वाड-रियर कैमरा सेटअप 64MP मुख्य कैमरा + 12MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा + 5MP डेप्थ सेंसर दिया जाता है। इसके अलावा, मोबाइल में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है।

iQOO Z3 5G

इस फोन की कीमत भारत में 19,990 रुपया है। iQOO Z3 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 768G 5G मोबाइल द्वारा संचालित है। इस स्‍मार्टफोन में 55W फ्लैशचार्ज 5000 एमएएच बैटरी के साथ आता है और 64MP ऑटोफोकस मुख्य कैमरा द्वारा संचालित है। iQOO Z3 5G के 6GB+128GB वेरियंट में फोन उपलब्‍ध है।

रियलमी 8 प्रो

Realme 8 Pro की शुरुआती कीमत भारत में 17,999 रुपया है। डिवाइस में बहुत अच्छी बैटरी लाइफ, फास्ट चार्जिंग, AMOLED डिस्प्ले और एक बहुत अच्छा सेल्फी कैमरा है। Realme 8 Pro में मुख्य बदलाव पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप है जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। फोन हल्का और पकड़ने में आसान बनाया गया है।

ओप्पो F19s

स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने हाल ही में भारत में अपना ओप्पो F19s मोबाइल फोन लॉन्च किया है जो 6.43-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, 5,000mAh की बैटरी, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है। Oppo F19s दो कलर ऑप्शन- ग्लोइंग ब्लैक, ग्लोइंग गोल्ड में दिया गया है और भारत में इसकी कीमत 19,990 रुपये में उपलब्‍ध है।

Continue Reading

देश - दुनिया

कॉलगर्ल को बुलाना पड़ा महंगा, अय्याशी से पहले हो गई किडनेपिंग, गवाए 1 लाख रुपए

Published

on

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक को मौज मस्ती के लिए ऑनलाइन कॉल गर्ल बुलाना महंगा पड़ गया। कॉल गर्ल के साथ आए दो दलालों ने युवक का किडनैप कर लिया और एक लाख रुपए लूट लिए। घटना जयपुर के महेश नगर इलाके की है, जहां शनिवार देर रात को बीकानेर निवासी भागीरथ ने सोशल मीडिया के जरिए ऑनलाइन कॉलगर्ल बुक की थी। लेकिन कॉलगर्ल की डिलिवरी देने आए दो दलालों ने ही भागीरथ को किडनैप कर लिया था।

एक लाख रुपए की गड्डी दिखाना महंगा पड़ा भागीरथ को

ऑनलाइन कॉलगर्ल बुलाने के बाद गोपालपुरा बाईपास पर डिलिवरी देना तय हुआ था। दो दलालों के साथ कॉलगर्ल गोपालपुरा बाईपास पर पहुंची। वहां पहले से खड़े भागीरथ से दलालों ने यूपीआई से पेमेंट करने के लिए कहा। भागीरथ ने ऑनलाइन पेमेंट करने से मना कर दिया, तो सौदा कैंसल होने लगा। इस पर भागीरथ ने जेब से नोटों की गड्डी निकाल कर दिखाई और कहा कि पेमेंट नकद ही दूंगा। इसके बाद दोनों दलालों ने भागीरथ को पकड़कर अपनी कार में पटक लिया। उसे किडनैप करके मानसरोवर स्थित सुनसान जगह पर ले गए। एक लाख रुपए छीनने के बाद दलालों ने भागीरथ को कार से बाहर धकेल दिया और फरार हो गए।

इंटरनेट पर हजारों पेज बने हैं एस्कॉर्ट सर्विस के, वहां से किया कॉन्टेक्ट

इंटरनेट पर एस्कॉर्ट सर्विस के हजारों पेज बने हुए हैं। इन पेजों में मोबाइल नम्बर और लोकेशन दर्शाई हुई होती है। हर यहां से कॉलगर्ल या उनके दलालों से संपर्क कर सकते हैं। भागीरथ ने भी फेसबुक पेज से एस्कॉर्ट सर्विस के दिए हुए कॉन्टेक्ट नम्बर पर कॉल करके कॉल गर्ल बुलाई थी लेकिन अय्याशी के बजाय यह सौदा भागीरथ को महंगा पड़ गया। भागीरथ की रिपोर्ट पर महेश नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस कॉलगर्ल और उसके दलालों की तलाश में जुटी है।

Continue Reading

देश - दुनिया

पत्रकार के सवाल पर भड़के इस देश के राष्ट्रपति, सिक्योरिटी गार्ड ने कर डाली धुनाई

Published

on

अपने अजीबोगरीब बयानों के लिए कुख्यात ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो इस बार पत्रकार के साथ बदसलूकी को लेकर चर्चा में हैं. आरोप है कि राष्ट्रपति की मौजूदगी में उनके सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकार के साथ मारपीट की. दरअसल, पत्रकार ने जैसे ही राष्ट्रपति बोल्सोनारो से G-20 समिट में भाग नहीं लेने का कारण पूछा, वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी भड़क गए और पत्रकार पर लात-घूसों की बरसात कर दी.

Fake News का लगाया आरोप

घटना के लिए माफी मागने के बजाये राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो जो हुआ, उसे सही ठहराने की कोशिश करते नजर आए. उन्होंने कहा कि संबंधित पत्रकार उनके साथ लंबे समय से गलत व्यवहार करता आया है और फर्जी खबर भी चलाता है. राष्ट्रपति ने कहा कि इस तरह से आप किसी व्यक्ति की छवि को खराब नहीं कर सकते.

 

बोल्सोनारो ने कहा कि G20 इवेंट के वीडियो को भी तोड़मरोड़ कर पेश किया गया, जिसमें कोई सच्चाई नहीं थी. रोम में कोरोना महामारी से निपटने के लिए उनकी कड़ी आलोचना की गई. आलोचकों ने उन्हें नरसंहारक तक कह डाला, यह कैसी पत्रकारिता है? अखबार ‘ओ ग्लोबो’ ने बताया कि राष्ट्रपति से सवाल पूछने के बाद टीवी ग्लोबो के प्रसारण पत्रकार लियोनार्डो मोंटेरो के पेट में घूंसा मारा गया और सुरक्षाकर्मियों द्वारा धक्का दिया गया.

Bolsonaro ने नहीं लगवाई वैक्सीन

पत्रकार ने बस यह सवाल किया था कि राष्ट्रपति रविवार को किसी भी G-20 कार्यक्रम में शामिल क्यों नहीं हुए? इसी बात पर सुरक्षाकर्मी भड़क गए और पत्रकार की जमकर पिटाई कर दी. गौरतलब है कि ब्राजील में कोरोना से छह लाख से अधिक लोग मारे गए हैं, जो संयुक्त राज्य अमेरिका के बाद दुनिया में दूसरा सबसे बड़ा आंकड़ा है. हालांकि इन मौतों के बावजूद बोल्सोनारो ने कोरोना महामारी की गंभीरता पर सवाल उठाते रहे हैं. उन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई है और कोरोना नियमों की भी धज्जियां उड़ाते रहे हैं.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़2 hours ago

तीन युवकोंं ने 14 वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म,पीड़ितों को जान से मारने की भी धमकी

छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। मामला खरोरा थाना इलाके...

छत्तीसगढ़2 hours ago

बलौदाबाजार में रैक के नीचे से पार कर रहे थे पटरी, तभी चल पड़ी मालगाड़ी; नीचे लेटकर बचाई जान

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में ट्रेन पकड़ने की जल्दी में एक पटवारी की जान मुश्किल में फंस गई। मालगाड़ी के नीचे...

छत्तीसगढ़3 hours ago

छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले, रायपुर में सामने आए सबसे ज्यादा केस

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना पैर पसार रहा है। रविवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार एक ही दिन...

छत्तीसगढ़4 hours ago

राजधानी रायपुर : पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों को मौत के घाट उतारने के बाद पत्‍नी की हत्‍या,और कर ली खुदकुशी

छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिलदहलाने वाली घटना सामने आई है। एक पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों को मौत...

छत्तीसगढ़5 hours ago

CM भूपेश बघेल का बड़ा फैसला, स्कूलों में बच्चों को गाना होगा ‘रघुपति राघव राजा राम..’

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  ने स्कूलों को लेकर बड़ा निर्णय लिया है. अब छत्तीसगढ़ के स्कूलों में प्रार्थना के...

#Exclusive खबरे

Calendar

November 2021
S M T W T F S
  1 2 3 4 5 6
7 8 9 10 11 12 13
14 15 16 17 18 19 20
21 22 23 24 25 26 27
28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश - दुनिया6 days ago

    चीन में लगा लॉकडाउन, 11 राज्यों में बढ़ा कोरोना का कहर

  • देश - दुनिया6 days ago

    सोने के दाम में आई जोरदार गिरावट, फटाफट चेक करें

  • देश - दुनिया6 days ago

    नवंबर 2021 में 17 दिन बंद रहेंगे बैंक,देखें छुट्टियों की पूरी लिस्‍ट

  • देश - दुनिया7 days ago

    करोड़पति की बीवी 13 साल छोटे रिक्शावाले पर फिदा, घर से 47 लाख रुपये लेकर हुई फरार

  • देश - दुनिया4 days ago

    50 रुपए में करवा लीजिए टंकी फुल, यहां माचिस से भी सस्ता है एक लीटर पेट्रोल

  • देश - दुनिया6 days ago

    पीएम किसान के बदल गए नियम, तुरंत करें यह काम वरना नहीं आएगा खाते में पैसा

  • देश - दुनिया3 days ago

    असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली 1200 से अधिक पदों पर भर्ती

  • देश - दुनिया4 days ago

    हत्यारे ने वकील के हर सवाल का जवाब म्याऊं-म्याऊं में दिया, गुस्साए जज ने कोर्ट से निकाला

  • देश - दुनिया5 days ago

    पति को ढूंढ रही थी 5 राज्यों की पुलिस, पत्नी ने जीता पंचायत का चुनाव

  • देश - दुनिया5 days ago

    शाहरुख खान ने आर्यन खान को जेल से निकालने के लिए ली इस शख्स से मदद