Connect with us

क्राइम न्यूज़

बस की टक्कर से हुई 14 लोगो की मौत, एवं 19 घायल, पढ़े पूरी खबर..

Published

on

 

इंडोनेशिया के जावा में एक बस बिलबोर्ड से टकरा गई। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बस करीब 30 लोग सवार थे। फिलहाल हादसे की वजह का पता लगाया जा रहा है।

पूर्वी जावा ट्रैफिक पुलिस के प्रमुख लतीफ उस्मान ने बताया कि बस में पूर्वी जावा प्रांत की राजधानी सुराबाया के इंडोनेशियाई पर्यटक सवार थे। वे मध्य जावा के मशहूर पहाड़ी रिजार्ट डियेंग प्लेटू से लौट रहे थे। उन्होंने कहा- सुबह बस मोजोकार्टो टोल के पास बिलबोर्ड से टकरा गई। टकराने के बाद बस पलट गई।

उस्मान ने कहा- पुलिस हादसे की वजह की जांच कर रही है। हालांकि प्राथमिक जांच से ऐसा लगता है कि हादसे के पहले बस ड्राइवर को झपकी लग गई थी। हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुआ है। इसलिए पुलिस ने फिलहाल उससे पूछताछ नहीं की है। जानकारी के मुताबिक घायलों का मोजोकार्टो के चार अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

पहले भी हुए ऐसे सड़क हादसे

13 अप्रैल 2022 को इंडोनेशिया के पश्चिमी पापुआ प्रांत में एक ट्रक चट्टान से टकरा गया था। इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई थी। ट्रक में क्षमता से ज्यादा 29 लोग सवार थे। ये लोग ईस्टर मनाने के लिए पश्चिम पापुआ प्रांत की राजधानी मनोक्वारी जा रहे थे।
मार्च 2021 में इंडोनेशिया के जावा में पर्यटकों की एक बस खाई में गिर गई थी। इसमें सवार कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई थी और 39 लोग घायल हुए थे।
दिसंबर 2019 में, एक यात्री बस 80 मीटर गहरे खाई में गिर गई थी। इस हादसे में 35 लोगों की मौत हो गई थी।
2018 की शुरुआत में, पश्चिम जावा के पहाड़ी इलाके में पर्यटकों से भरी बस पहाड़ से गिर जाने से 27 लोगों की मौत हो गई थी।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

क्राइम न्यूज़

Crime News: डॉक्टर ने ट्यूशन टीचर से किया जबरदस्ती दुष्कर्म,प्रेग्नेंट होने पर हुआ ये…

Published

on

 

 

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक डॉक्टर पर महिला टीचर ने कई महीनों तक रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक, महिला टीचर आरोपी डॉक्टर के घर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने आती थी. आरोप है कि डॉक्टर ने एडिट कर महिला टीचर की अश्लील तस्वीर बनाई और फिर उसे दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा. मामला राजधानी के इंदिरा नगर का है. रिपोर्ट के मुताबिक, अश्लील फोटो और वीडियो दिखाकर डॉक्टर महीनों तक महिला टीचर से रेप करता रहा. यहां तक कि पीड़िता के प्रेग्नेंट होने पर उसे डॉक्टर ने दवा भी खिला दी, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई.

तबीयत खराब होने पर महिला टीचर के घरवालों को पूरे मामले की जानकारी हुई जिसके बाद उन्होंने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. रिपोर्ट के मुताबिक इंदिरा नगर के सी ब्लॉक में पीड़िता आरोपी के घर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाती थी. इस दौरान आरोपी डॉक्टर ने पीड़िता का फोटो हासिल कर उसको एडिट कर अश्लील तस्वीर बना ली थी. लखनऊ नॉर्थ जोन के डीसीपी एस चिनप्पा के मुताबिक, ट्यूशन टीचर बच्चों को पढ़ाने जाती थी. इस दौरान आरोपी ने कहीं से फोटो लेकर उसे एडिट किया और एक अश्लील तस्वीर बनाकर टीचर को ब्लैकमेल करने लगा.

इस दौरान आरोपी ने उसके साथ रेप किया, जिसका वीडियो बनाने के बाद वो महिला टीचर का लगातार शारीरिक शोषण करता रहा. पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी डॉक्टर बच्चों को कमरे में बंद कर देता था और उसके बाद पढ़ाई के नाम पर टीचर से शारीरिक शोषण करता था. वीडियो बनाने के बाद उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. आरोपी डॉक्टर की उम्र 50 साल है.

 

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

Crime News: लुटेरी दुल्हन का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को पकड़ने बनाया ये गजब का प्लान…

Published

on

 

पवन पटेल, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले की रहने वाली एक लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 32 साल की यह लुटेरी दुल्हन 32 शादियां कर चुकी है. शादियों के बाद परिवारों से लाखों रुपए लूटकर रफूचक्कर हो जाती है. राजस्थान पुलिस को आरोपी दुल्हन के खिलाफ कई शिकायतें मिलीं थी. इसके बाद पुलिस ने महिला की तलाश कर उसके बारे में जानकारी इकट्ठा की. महिला ने राजस्थान में शादी के बाद ठगी को अंजाम दिया है. पुलिस ने महिला को पकड़ने के लिए जाल बिछाया.

प्लान के अनुसार पुलिसकर्मी को वर बनाकर भेजा गया.

हैरानी की बात तो यह है कि महिला 33वीं शादी के लिए तैयार हो गई. महिला जैसे ही दूल्हा बनकर सिविल ड्रेस में आए पुलिसकर्मी ने उसे गिरफ्तार कर लिया. महिला का नाम रीना ठाकुर उर्फ काजल चौधरी बताया जा रहा है. चेरीताल क्षेत्र में रहने वाली रीना ठाकुर के खिलाफ राजस्थान में 2 दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. डूंगरपुर पुलिस ने रीना ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस रीना को अपने साथ राजस्थान ले गई है

.जाल बिछाकर पकड़ा
32 साल की रीना ठाकुर उर्फ काजल चौधरी अपने काम में बेहद शातिर थी. 32 साल की उम्र में उसने 32 शादियां की हैं. राजस्थान पुलिस ने रीना को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. इसके लिए पुलिस ने शिकार बनकर उसके सामने शादी की पेशकश की. पुलिस ने रीना को शादी के लिए एक व्यक्ति की बात की. रीना 33वीं शादी के लिए तैयार हो गई. बातचीत बढ़ी तो पुलिस ने प्लान के मुताबिक एक्शन लिए. पुलिसकर्मी को दूल्हा बनाया गया. एक दिन दोनों की मुलाकात कराने के लिए सिविक सेंटर स्थित मॉल की जगह तय की गई.

पुलिसकर्मी को सिविल ड्रेस में दूल्हा बनाकर मॉल के पास रीना से मिलने भेजा गया. रीना अपने साथ गुड्डी बर्मन नाम की महिला को भी साथ लाई थी. गुड्डी रिश्ते की मध्यस्थता कर रही थी. रीना जैसे ही शादी के लिए तैयार हुई तो पुलिसकर्मी ने रीना को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में गुड्डी बर्मन एवं दो अन्य युवकों को भी लुटेरी दुल्हन गैंग चलाने का आरोपी बनाया गया है. साथ ही आगे की जांच की जा रही है. रीना को राजस्थान पुलिस अपने साथ ले गई है.

Continue Reading

क्राइम न्यूज़

प्रेम जाल में फसाकर लड़की से किया दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

Published

on

एक युवक ने नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाया. फिर शादी के बहाने नाबालिग लड़की को अपने साथ विशाखापटनम ले गया. वहां युवक ने लड़की की मांग में सिंदूर भरकर कहा कि उससे शादी कर लिया है. इसके बाद उसने लड़की से लगातार रेप की वारदात को अंजाम दिया. जब लड़की ने उसे विधि-विधान से शादी करने कहा तो वो टाल-मटोल करता रहा.छत्तीसगढ़ के कोरबा में करीब 9 साल पहले एक नाबालिग लड़की को शादी करने का भरोसा दिला कर अपने साथ उसे एक युवक विशाखापट्टनम भगा ले गया.

इस बीच उसने नाबालिग की मांग में सिंदूर भर शादी कर लेने की बात कही.रीति रिवाज से बाद में शादी करने का झांसा देकर वापस घर छोड़ दिया और दैहिक शोषण करता रहा.पीड़िता की शिकायत पर कोरबा की दर्री पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी युवक  को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस के मुताबिक कोरबा के दर्री थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को सिंचाई कालोनी में रहने वाला 27 वर्षीय प्रमोद कुमार गुप्ता 2013  से लगातार शारीरिक संबंध स्थापित कर दैहिक शोषण करता रहा.

इस दौरान वर्ष  2019 में प्रमोद ने पीड़िता को अपने साथ विशाखापट्टनम भी लेकर गया, जहां उसकी मांग में सिंदूर भर कर कहा कि तुम मेरी पत्नी हो. साथ ही एक लॉज में तीन दिन तक लगातार शारीरिक शोषण किया. वापस लौटने के बाद पीड़िता से सामाजिक रीति रिवाज से शादी करने का आश्वासन दे कर टाल मटोल करता रहा.युवक के टाल-मटोल पर पीड़िता ने इसकी रिपोर्ट दर्री थाने में दर्ज कराई. मामला दर्ज होने की जानकारी मिलते ही प्रमोद भाग गया.

पुलिस ने आरोपी  की काफी पतासाजी की, पर आरोपी  जगह बदल- बदल कर रह रहा था. इससे पकड़ में नहीं आ रहा था. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी  झारखंड रांची में है.

दर्री थाना प्रभारी निरीक्षक विवेक शर्मा ने टीम गठित कर आरोपी  की पतासाजी करने झारखंड के लिए रवाना किया. जहां से आरोपी  प्रमोद गुप्ता को गिरफ्तार कर थाना लाया गया.

पूछताछ करने पर पहले टालमटोल करते रहा. फिर कड़ाई से पूछताछ करने पर जुर्म करना स्वीकार किया. मामले में युवक को गिरफ्तार कर इसकी सूचना स्वजनों को देकर न्यायिक रिमांड पर भेजा दिया गया है.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़3 hours ago

महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत जाॅब कार्ड श्रमिकों को रोजगार दिलाने के दिये, निर्देश…

मुंगेली: कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह ने आज मुंगेली विकासखंड के ग्राम धरमपुरा पहुंचकर ग्राम पंचायत भवन, आंगनबाड़ी केंद्र, हेल्थ...

छत्तीसगढ़6 hours ago

खुशखबरी: CM बघेल ने मनरेगा के तहत मानदेय बढाने का किया बड़ा ऐलान…

  गारंटी योजना के रोजगार सहायकों के लिए अच्छी खबर है। राज्य सरकार ने उनका मानदेय बढ़ाने का निर्णय लिया...

छत्तीसगढ़6 hours ago

Today corona update : देश में एक्टिव केस 17,692, पॉजिटिविटी रेट 0.59%, एवं रिकवरी रेट 98.74%..

    देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,487 नए केस सामने आए हैं, जबकि 13 लोगों की...

छत्तीसगढ़1 day ago

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर प्रदेशवासियों को दी,हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 16 मई को बुद्ध पूर्णिमा के अवसर बुद्ध पूर्णिमा के अवसर सहित प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई...

छत्तीसगढ़1 day ago

बंद हुआ गेहूं का सप्लाई, जाने आगे क्या होगी देश की स्थिति..

नई दिल्ली: रोटी, ब्रेड, पास्ता, पिज्जा, बर्गर… जैसी खाने की कई चीजें गेहूं से बनती है. गेहूं दुनिया के लोगों...

#Exclusive खबरे

Calendar

May 2022
M T W T F S S
  1
2 3 4 5 6 7 8
9 10 11 12 13 14 15
16 17 18 19 20 21 22
23 24 25 26 27 28 29
30 31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • जॉब6 days ago

    डाटा एंट्री ऑपरेटर की निकली भर्ती, 22 मई तक करे आवेदन…

  • जॉब6 days ago

    असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली भर्ती,8 जून तक करें अप्लाई…

  • जॉब6 days ago

    भारतीय खाद्य निगम में निकली भर्ती,ग्रेजुएट पास के लिए बेहतरीन मौका…

  • जॉब6 days ago

    बिजली विभाग में निकली भर्ती,ये रही शैक्षणिक योग्यता… जल्द करें अप्लाई

  • जॉब5 days ago

    यहां भारतीय खाद्य निगम में निकली बंपर भर्ती, ग्रेजुएट पास उम्मीदवार जल्द से जल्द करे आवेदन…

  • जॉब6 days ago

    बैंक ऑफ इंडिया में निकलीं 600 पदों भर्ती, आवेदन का अंतिम मौक़ा आज…

  • जॉब5 days ago

    यहां NTPC में निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब6 days ago

    बैंक में निकली इतने पदों पर भर्ती,मिलेगा 68000 तक सैलरी…

  • जॉब5 days ago

    बिजली विभाग में निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब4 days ago

    बिजली विभाग में निकली भर्ती,ये रही शैक्षणिक योग्यता… जल्द करें अप्लाई