Connect with us

लॉन्च हुआ AirLit006 का ईयरबड्स, मिल रहा इतने सस्ते दामो में  

Published

on

 

 

इंडियन स्मार्ट-वियरेबल कन्ज्यूमर ब्रांड SWOTT ने अपना अगला मेड इन इंडिया TWS ईयरबड्स AirLit006 लॉन्च कर दिया है. AirLit006 में हाई-एंड फीचर्स हैं, जिनमें स्मार्ट सॉफ्ट टच कंट्रोल, डिजिटल डुअल पावर डिस्प्ले, सुपरफास्ट यूएसबी-सी चार्जिंग और ट्रिपल VA कम्पैटिबिलिटी शामिल है. यह ईयरबड्स ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी से लैस हैं.

SWOTT AirLit006 हल्के और एर्गोनोमिक TWS ईयरबड्स पेयर है, जो एक प्रीमियम लुक देता है. ईयरबड्स का स्टेम डिजाइन काफी शानदार है. यह स्किन फ्रेंडली और स्वेट रेजिस्टेन्ट सिलिकॉन टिप के साथ आते हैं. SWOTT AirLit006 उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो एक्टिव लाइफस्टाइल जीते हैं. इसलिए, चाहे आप पूरे दिन यात्रा कर रहे हों, जिम में कैलोरी बर्न कर रहे हों, या पूरे दिन घर से काम कर रहे हों.

सिंगल बड मोड में कर सकतें हैं इस्तेमाल
SWOTT AirLit006 में 10mm के बड़े ड्राइवर हैं, जो हर तरह के म्यूजिक में HiFi स्टीरियो परफोर्मेंस देते है. इसमें लेटेस्ट ब्लूटूथ V5.0 चिप है, जो तुरंत सोर्स से जुड़ सकता है. SWOTT AirLit006 को सिंगल बड मोड में भी इस्तेमाल किया जा सकता है, जबकि दूसरी बड चार्जिंग केस में खुद को फिर से रिजूवनैट कर सकती है.

स्मार्ट टच कंट्रोल
हर बड में स्मार्ट सॉफ्ट टच कंट्रोल मिलता है, जो आपके और आपके स्मार्टफोन के बीच सिंग्ल पॉइंट ऑफ इंटरैक्शन है. इससे आप ऑडियो वॉल्यूम को कंट्रोल कर सकते हैं, इसे वॉयस और वीडियो कॉल के दौरान इस्तेमाल भी कर सकते हैं, अपने म्यूजिक ट्रैक के बीच स्विच भी कर सकते हैं.

20 घंटे का प्लेबैक टाइम
ईयरबड्स में 20 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है. यह फुल चार्ज पर 4X टॉप-अप प्रदान करता है. इसमें USB-C चार्जिंग पोर्ट मिला जो ईयरबड्स तेजी से चार्ज करता है. 10 मिनट चार्ज करने पर आपको 100 मिनट का प्लेटाइम दे सकता है. केस में बैटरी लाइफ के लिए एक डिजिटल डुअल डिस्प्ले भी है, जिसकी मदद से आप चार्जिंग के दौरान बैटरी के स्टेट्स को चेक कर सकते हैं.

SWOTT AirLIT006 की कीमत
SWOTT AirLIT006 TWS ईयरबड्स की कीमत 2,199 रुपये है. हालांकि कंपनी इसे केवल 999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश कर रही है. ईयरबड्स व्हाइट और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं. इसे Amazon.in और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट swottlifestyle.com से खरीदा जा सकता है. ईयरबड्स पर 6 महीने की वारंटी भी मिल रही है.

 

जरा इसे भी पढ़े:-

काम की बात: आधार कार्ड गुम होने पर न होये परेशन,

अजब दुनिया : तालाब से अचानक बहार आ गया यह रहस्यमयी गाँव,

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

जॉब

फाइनेंस डिपार्टमेंट में निकली नौकरी,आवेदन 28 से सुरू

Published

on

By

Sarkari Naukri 2022 : उम्मीदवार आवेदन करने से पहले इन सभी आवश्यक बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें. साथ ही जो भी उम्मीदवार फाइनेंस डिपार्टमेंट में नौकरी करना चाहते हैं, वे इस भर्ती प्रक्रिया के तहत अप्लाई कर सकते हैं.पंजाब लोक सेवा आयोग ने पंजाब सरकार के वित्त विभाग में जूनियर ऑडिटर के पदों को भरने के लिए आवेदन आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे PPSC की आधिकारिक वेबसाइट ppsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन 28 जुलाई से शुरू हो गई है.इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://ppsc.gov.in/Advertisement पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक PPSC Junior Auditor Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी चेक कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 75 पदों को भरा जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 28 जुलाई
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 12 अगस्त

योग्यता मानदंड

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से उम्मीदवारों के पास बीकॉम (प्रथम श्रेणी) या एम.कॉम (द्वितीय श्रेणी) की डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

आवेदन शुल्क

एससी/एसटी/बीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 750 रुपये
ईडब्ल्यूएस / पीडब्ल्यूडी / पूर्व सैनिक (एलडीईएसएम) पंजाब के वंशज / पंजाब श्रेणियों के भूतपूर्व सैनिकों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 500 रुपये
अन्य सभी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 1500 रुपये

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा जो 2 घंटे की अवधि के लिए आयोजित की जाएगी.

इसे भी पढ़िये :-

Vastu Shastra : परिवार में रहना है ख़ुश तो,करें ये काम

Continue Reading

ज्योतिष

Vastu Tips For Balcony: वास्तु शास्त्र के अनुसार बालकनी में रखे ये वस्तुए मिलेगी आर्थिक दोषो से मुक्ति

Published

on

 

Vastu Tips For Balcony: घर की बालकनी ऐसी जगह है जहां व्यक्ति घर के भीतर रहकर भी बाहर के नजारे और शुद्ध हवा का आनंद लेता है.बालकनी को वास्तु दोष से बचाने के लिए कुछ चीजों को बालकनी में जरूर रखें.

Vastu Tips For Home Balcony: घर की बालकनी एक ऐसी जगह है जहां व्यक्ति खुली हवा में बैठकर बाहर के खूबसूरत नजारे और शुद्ध हवा का आनंद लेता है.बालकनी (Balcony) से शुद्ध हवा और रोशनी घर के भीतर आती है. बालकनी ही वो जगह होती है, जब व्यस्तता के कारण अगर कहीं बाहर नहीं जा पाते तो बालकनी में टहलने मात्र से ही मन-मस्तिष्क में शांति का अनुभव होता है. बालकनी घर का खूबसूरत और जरूरी हिस्सा होता है. बालकनी में कोई वास्तु दोष ना हो इसलिए घर की बालकनी से वास्तु के कुछ नियम भी जुड़े हुए हैं. माना जाता है कि घर की बालकनी में इन चीजों को रखने से ना केवल वास्तु दोष से मुक्ति मिलती है बल्कि धन से जुड़ी परेशानियां भी दूर होती हैं.

घर की बालकनी में क्या रखें

तुलसी का पौधा (Tulsi Plant)
हिंदू धर्म में तुलसी के पौधे को बहुत ही पूजनीय माना गया है. इसलिए वास्तु अनुसार बालकनी में तुलसी का पौधा लगाना बहुत शुभ होता है. बालकनी की पूर्व दिशा में तुलसी का पौधा लगाने से वास्तु दोष नष्ट होते हैं.

तांबे का सूरज (Copper Sun)
तांबा धातु को सूर्य तथा मंगल ग्रह से संबंधित माना गया है. इसलिए बालकनी की पूर्व दिशा में तांबे का सूरज लगाएं. इसे लगाने से ना केवल आर्थिक कष्टों से मुक्ति मिलती है बल्कि यह घर में प्रवेश करने वाली नकारात्मक ऊर्जा को भी नष्ट करता है.

मनी प्लांट (Money Plant)
वास्तु शास्त्र के अनुसार उत्तर दिशा को कुबेर देव की दिशा माना गया है. ऐसे में घर की बालकनी में उत्तर दिशा की तरफ मनी प्लांट का पौधा लगाने से धन लाभ के योग बनते हैं और घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है.

लाफिंग बुद्धा (Laughing Buddha)
बालकनी के दरवाजे के पास लाफिंग बुद्धा लगाएं, इससे घर के लोगों की आय में वृद्धि की मान्यता है.इससे संपन्नता, सफलता और आर्थिक समृद्धि आती है. साथ ही यह नकारात्मक ऊर्जा को सकारात्मक में बदल देता है.

Continue Reading

Lifestyle

क्या आप गले के इंफेक्शन से परेशान है तो इस्तेमाल करे ये मुलेठी, जानें इसे इस्तेमाल करने का तरीका

Published

on

 

Benefits of Mulethi: गले की कोई भी समस्या हो तो आप इससे निपटने के लिए मुलेठी का उपयोग कर सकते हैं. आइए जानते हैं कि आप कैसे मुलेठी का उपयोग कर गले से जुड़ी हर समस्या के निजात पा सकते हैं.

मौसम का बदलाव का असर सबसे पहले आपको गले में खराश (Throat Infection) की वजह से दिख जाता होगा. जिसकी वजह से सर्दी, खासी, जुकाम और गले में दर्द होना आम समस्या बन जाती है. इससे बचने के लिए आप घर पर कई उपाय करते होंगे पर किसी का भी असर देखने को नहीं मिलता होगा जिसके बाद मजबूरन आपको अस्पताल के चक्कर काटने पड़ते हैं.

यहां हम आपको हर्बल प्रोडक्ट मुलेठी (Mulethi) के बारे में बता रहे हैं. जो नेचुरल भी है और गले से जुड़े सभी समस्याओं का निवारण भी. आइए जानते हैं कि कैसे आप इसका उपयोग(How to Use Mulethi) कर गले से जुड़ी समस्या से निवारण पा सकते हैं.

जानें कैसे करें मुलेठी का उपयोग

गले के इंफेक्शन की वजह से गला अगर बैठ जाए तो आप मुलेठी को मुंह में रख कर चूस सकते हैं. ऐसा करने से कुछ ही समय में गले को आराम मिलेगा.
वहीं अगर आपको गले में खराश महसूस होने लगे तो मुलेठी के पाउडर को शहद के साथ लें इससे तुरंत आराम मिलेगा. इसके सेवन से माइग्रेन के दर्द में भी आराम मिलता है.
मुलेठी के जड़ के पाउडर को तुलसी के पत्ते के रस के साथ उबाल लें और इसे छानकर शहद मिलाकर पिएं इससे गले के दर्द में आराम मिलेगा.
गले की तकलीफ के लिए आप मुलेठी की चाय भी पी सकते हैं. इसके लिए मुलेठी को अदरक(Ginger) के साथ उबाल लें इसके बाद इसे छान कर पिलें. इसे आप दिन में दो बार पी सकते हैं.

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़1 day ago

District Hospital : शाॅर्ट सर्किट के कारण बिजली चली गई जिससे नवजात बच्चे की मौत,लापरवाही से यह घटना सामने आई

कोरबा। जिला अस्पताल में एक बड़ी घटना घटी गई है.जहां शाॅर्ट सर्किट के कारण अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड की बिजली...

छत्तीसगढ़6 days ago

यात्रियों को बड़ा झटका : 20 ट्रेनों को किया रद्द,देखें लिस्ट

बिलासपुर : ट्रेनों के कैंसिल होने से रेल यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच SECR...

क्राइम न्यूज़1 week ago

CG Crime News : नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक , दुष्कर्म

Manendragarh : कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में एक नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी...

छत्तीसगढ़1 week ago

CG News: खेलते-खेलते 6 साल का मासूम हुआ गायब, परिजन ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

  भिलाई में 6 साल का बच्चा तीन दिनों से लापता है। अब तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं...

छत्तीसगढ़2 weeks ago

Cg News : हरेली तिहार से गौ-मूत्र की खरीदी की शुरुआत,बिकेगा करीब 4 रुपये लीटर

रायपुर, छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में हरेली तिहार (हरियाली अमावस्या) से गौ—मूत्र की खरीदी करने का फैसला किया है। राज्य के...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31
Advertisement
Advertisement

Trending

  • Tech & Auto4 days ago

    19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स

  • Tech & Auto4 days ago

    Electric Sewing Machine मिल रहा मात्रा 461 रुपये में,जानें कैसे खरीदें

  • 3 days ago

    Gold Price Today : सोने की कीमत में गिरावट,सोना 9,100 रूपये हुआ सस्ता…जानिए चाँदी के दाम

  • देश7 days ago

    केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिल सकती खुशखबरी, डीए हो सकती है 38 फीसदी…पढ़िये पूरी खबर

  • व्यापर5 days ago

    Gold Price Today : सोने की कीमत में गिरावट,सोना 9,100 रूपये हुआ सस्ता…जानिए चाँदी के दाम

  • जॉब4 days ago

    तहसीलदार, बीडीओ और ट्रेजरी ऑफिसर के पदों पर भर्ती,अंतिम मौक़ा आज

  • Tech & Auto4 days ago

    19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स 

  • व्यापर4 days ago

    Gold Price Today : सोने की कीमत में गिरावट,सोना 9,100 रूपये हुआ सस्ता…जानिए चाँदी के दाम

  • 2 days ago

    LPG Safety Tips: किचन में गैस सिलेंडर के पास भूलकर भी न करे ये गलतियां, नही तो हो सकता है बड़ा हादसा…

  • जॉब3 days ago

    केंद्रीय विश्वविद्यालयों में 6,549 पदों पर निकली भर्ती,जानें शैक्षणिक योग्यता