Connect with us

Tech & Auto

फिर चालू हुई Amazon पर स्मार्टफोनों पर महासेल, नये पुराने सभी फ़ोन मिल रहे है काफी सस्ते दामों पर

Published

on

 

अगर आपने Amazon प्राइम डे सेल के दौरान स्मार्टफोन्स डील्स को मिस कर दिया तो चिंता की कोई बात नहीं है। अमेजन ने स्मार्टफोन्स के लिए एक नई सेल की शुरुआत की है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर OnePlus, Xiaomi, Samsung, iQOO, Tecno, OPPO, Realme और Vivo जैसे कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है।

अगर आपने Amazon प्राइम डे सेल के दौरान स्मार्टफोन्स डील्स को मिस कर दिया तो चिंता की कोई बात नहीं है। अमेजन ने स्मार्टफोन्स के लिए एक नई सेल की शुरुआत की है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर OnePlus, Xiaomi, Samsung, iQOO, Tecno, OPPO, Realme और Vivo जैसे कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है। इसमें कई लेटेस्ट फोन्स भी हैं। अमेजन की मोबाइल सेविंग डेज सेल 25 जुलाई से शुरू होकर 29 जुलाई तक जारी रहेगी।

सेल में Apple के iPhone 13, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max पर छूट दी जा रही है। ग्राहक इन पर 10,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं।

ग्राहक OnePlus डिवाइसेज पर 15,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। OnePlus 9 Series 5G को 37,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। ग्राहकों को OnePlus 9 Pro पर एडिशनल इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज पर 5,000 रुपये तक अतिरिक्त छूट भी मिलेगी।

इसी तरह अमेजन द्वारा Samsung Galaxy S20 FE 5G पर 53 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है। ग्राहक Samsung M series रेंज पर कई ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही टॉप रेटेड फोन्स पर 30 प्रतिशत तक छूट पा सकते हैं। ग्राहक Samsung Galaxy M53 5G और Galaxy M33 5G पर 9,000 रुपये तक और लेटेस्ट Samsung M13 पर 2,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। ग्राहकों को बैंक ऑफर्स के साथ एडिशनल डिस्काउंट्स भी मिलेंगे।

 

 

इसे भी पढिये

काम की बात: ड्राइविंग करते समय ध्यान दे इन छोटी-छोटी बातो का, और इस नियमो का करे गंभीर रूप से पालन…  

Spot Weight Loss, जाने क्या है स्पॉट वेट लॉस, एवं इस स्पॉट वेट लॉस से शरीर के किस हिस्से का वजन कम किया जा सकता है

Health Care Tips: सुबह उठते ही आप भी लेते है इस तरह की करवट, तो हो सकती है ये गंभीर बीमारी के संकेत…

Health Tips: लाइफ में रहना चाहते है खुश तो अपनी लाइफस्टाइल में लाये ये बदलाव आएगी पॉजिटिविटी

लॉन्च हुआ 12जीबी रैम और दमदार प्रोसेसर वाला oppo का यह स्मार्टफोन, इसमें मिलेगा 64MP कैमरा, जाने कितनी है इस फ़ोन की कीमत

 

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Tech & Auto

जल्द ही लॉन्च होने वाला है Y02s की दमदार स्मार्टफोन, मिलेंगे धांसू लूक व शानदार फीचर्स

Published

on

वीवो बहुत जल्द अपने एक और एंट्री लेवल स्मार्टफोन Y02s को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले एक टिपस्टर ने इस अपकमिंग फोन की कीमत के साथ ऑफिशियल रेंडर्स और खास फीचर्स की जानकारी दे दी है।

वीवो (Vivo) आजकल अपनी Y सीरीज के नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन- Vivo Y02s पर काम कर रहा है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच एक टिपस्टर ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में कई अहम जानकारियों के साथ हैंडसेट के ऑफिशियल रेंडर्स को शेयर किया है। फोटो देख कर कहा जा सकता है कि वीवो का यह एंट्री लेवल फोन सेगमेंट में काफी शानदार डिजाइन डिजाइन और प्रीमियम लुक ऑफर करने वाला है।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
टिपस्टर के अनुसार कंपनी इस फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.51 इंच का एचडी+ IPS LCD पैनल देने वाली है। फोन में मिलने वाले इस डिस्प्ले का डिजाइन वॉटरड्रॉप नॉच वाला होगा। यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट देखने को मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल कैमरा ऑफर करने वाली है। यह कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। फोन में कंपनी फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 5000mAh की बैटरी देने वाली है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की बात करें तो लीक के अनुसार यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Funtouch OS12 पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मिलेंगे।

फोन का यह फोन फ्लोराइट ब्लैक और वाइब्रेंट ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। इसकी कीमत 113 डॉलर (करीब 9 हजार रुपये) हो सकती है। उम्मीद की जा रही है कि यह अगले कुछ दिनों में एशिया के कुछ मार्केट्स में लॉन्च कर दिया जाएगा।

 

CG Crime News: रेलवे में नौकरी दिलवाने के नाम पर युवक से ठगे 2 लाख, ज्वाइनिंग लेटर भी दिया, जाने क्या है पूरा मामला…

यहां केंद्रीय विश्वविद्यालयों में 6,549 पदों पर निकली भर्ती, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

बंद हो रहा है फेसबूक का मशहूर Couple ऐप, 9 लाख लोगो ने किया था डाउनलोड

10वी पास उम्मीदवार के लिए अग्निवीर MR के पदों पर निकली भर्ती, जल्द से जल्द करे आवेदन… 

लॉन्च हुआ 12जीबी रैम और दमदार प्रोसेसर वाला oppo का यह स्मार्टफोन, इसमें मिलेगा 64MP कैमरा, जाने कितनी है इस फ़ोन की कीमत

Continue Reading

Tech & Auto

बंद हो रहा है फेसबूक का मशहूर Couple ऐप, 9 लाख लोगो ने किया था डाउनलोड

Published

on

 

Meta Tuned App: लॉन्च के दो साल बाद टेक दिग्गज मेटा ने कपल्स के लिए बनाए गए ऐप Tuned को बंद करने का फैसला किया है. टेक क्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक यूज़र्स को नोटिफिकेशन मिलना शुरू हो गया है, जिसमें उन्हें सलाह दी जा रही है कि वह अपने डेटा को 19 सितंबर से पहले डाउनलोड कर लें.

: मेटा ने अपने सोशल ऐप ‘Tuned’ को बंद करने का ऐलान कर दिया है. लॉन्च के दो साल बाद टेक दिग्गज मेटा ने कपल्स के लिए बनाए गए इस ऐप को बंद करने का फैसला किया है. टेक क्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक यूज़र्स को नोटिफिकेशन मिलना शुरू हो गया है, जिसमें उन्हें सलाह दी जा रही है कि वह अपने डेटा को 19 सितंबर से पहले डाउनलोड कर लें. द वर्ज के अनुसार, Tuned ऐप जिसे 2020 में लॉन्च किया गया था, मेटा की न्यू प्रोडक्ट एक्सपेरिमेंटेशन (एनपीई) टीम द्वारा पेश किया गया था, जो एक्सपेरिमेंटल ऐप और सेवाएं विकसित करती हैं.

ट्यून्ड, एक ऐसी ऐप है जिसे उन कपल्स के लिए डिज़ाइन किया गया था जो अलग होने पर भी जुड़े रहना चाहते हैं. ट्यून्ड कपल को चैट करने, फोटो और म्यूज़िक शेयर करने के साथ-साथ शेयर की गई यादों की एक टाइमलाइन रखने की अनुमति देता है.

ट्यून्ड मैसेजिंग ऐप के सबसे खास बात के बारे में बात करें तो इसके ज़रिए कपल प्राइवेट तौर पर अपने ख्यालों और मूड को शेयर कर सकते हैं और साथ ही एक दूसरे को नोट्स भी भेज सकते हैं.

इस ऐप में ऐसे गेम भी हैं जो कपल एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने के लिए खेल सकते हैं. कंपनी ने इस बात का कोई कारण नहीं बताता कि ट्यून्ड ऐप को क्यों बंद किया जा रहा है, और Google Play और ऐप स्टोर दोनों पर इसके ऐप पेज कोई डिटेल भी नहीं देते हैं.

9 लाख बार हो चुकी है डाउनलोड
TechCrunch द्वारा देखे गए सेंसर टॉवर डेटा के अनुसार, Android और iOS पर Tuned को लगभग 900,000 बार डाउनलोड किया जा चुका है, जिससे साफ ज़ाहिर है कि ये कपल के बीच पॉपुलर ऐप के रूप में मौजूद है. हालांकि कंपनी ने इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी है कि इसे बंद करने की असल वजह क्या है.

 

इसे भी पढिये

10वी पास उम्मीदवार के लिए अग्निवीर MR के पदों पर निकली भर्ती, जल्द से जल्द करे आवेदन…  

अजब प्रेम की गज़ब कहानी : युवती को हुआ भैंस से प्यार, तो युवती ने किया कुछ ऐसा की जानकर आप भी  हो जायेंगे हैरान…

19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC, जाने क्या है इसकी कीमत…

Continue Reading

Tech & Auto

लॉन्च हुआ 12जीबी रैम और दमदार प्रोसेसर वाला oppo का यह स्मार्टफोन, इसमें मिलेगा 64MP कैमरा, जाने कितनी है इस फ़ोन की कीमत

Published

on

 

ओप्पो K10 का वाइटैलिटी एडिशन लॉन्च हो गया है। यह फोन 12जीबी रैम और दमदार प्रोसेसर से लैस है। फोन के रियर में कंपनी 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दे रही है। यह 30W की चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

ओप्पो (Oppo) ने मार्केट में अपनी K10 सीरीज के नए स्मार्टफोन Oppo K10 Vitality Edition को लॉन्च कर दिया है। यह 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च हुआ है। फोन कई प्रीमियम फीचर्स से लैस है। कंपनी इसमें 120Hz का डिस्प्ले और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दे रही। इस फोन को अभी चीन में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 2199 युआन (करीब 26 हजार रुपये) है। फोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे जल्द ही भारत में भी लॉन्च कर देगी।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 1080×2412 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.59 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 240Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। फोन को कंपनी ने 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट दिया जा रहा है।

फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

 

इसे भी पढिये 

ELECTRIC SEWING MACHINE : मिल रहा सिर्फ 461 रुपये में, ये रहा इसे खरीदने का प्रोसेस…

ELECTRIC SEWING MACHINE : मिल रहा सिर्फ 461 रुपये में, ये रहा इसे खरीदने का प्रोसेस…

Gold Price Today : सोने की कीमत में गिरावट,सोना 9,100 रूपये हुआ सस्ता…जानिए चाँदी के दाम

19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC, जाने क्या है इसकी कीमत…

 

 

 

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़4 days ago

यात्रियों को बड़ा झटका : 20 ट्रेनों को किया रद्द,देखें लिस्ट

बिलासपुर : ट्रेनों के कैंसिल होने से रेल यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच SECR...

क्राइम न्यूज़5 days ago

CG Crime News : नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक , दुष्कर्म

Manendragarh : कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में एक नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी...

छत्तीसगढ़1 week ago

CG News: खेलते-खेलते 6 साल का मासूम हुआ गायब, परिजन ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

  भिलाई में 6 साल का बच्चा तीन दिनों से लापता है। अब तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं...

छत्तीसगढ़1 week ago

Cg News : हरेली तिहार से गौ-मूत्र की खरीदी की शुरुआत,बिकेगा करीब 4 रुपये लीटर

रायपुर, छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में हरेली तिहार (हरियाली अमावस्या) से गौ—मूत्र की खरीदी करने का फैसला किया है। राज्य के...

छत्तीसगढ़1 week ago

CG News : CM बघेल ने लिया बड़ा फैसला, पशुपालन और डेयरी व्यवसाय को करेगे प्रोत्साहित

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गांवों के गौठानों में पशुपालन और डेयरी व्यवसाय को बढ़ावा देने के उद्देश्य से गौठानों में...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31
Advertisement
Advertisement

Trending

  • Tech & Auto6 days ago

    लॉन्च होना वाला है Samsung 200MP कैमरे वाला यह फ़ोन, मिलेंगे दमदार फीचर्स एवं शानदार लुक, मोटोरोला और शाओमी से होगी टक्कर

  • देश4 days ago

    केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिल सकती खुशखबरी, डीए हो सकती है 38 फीसदी…पढ़िये पूरी खबर

  • 7 days ago

    MARUTI SUZUKI GRAND VITARA : मारुती ने उठाया नये Grand Vitara से पर्दा, देखे इसके चमकदार लुक और फीचर्स, इसकी बुकिग हुई शुरू 

  • 5 days ago

    मारुती ने उठाया MARUTI SUZUKI GRAND VITARA से पर्दा, देखे इसके चमकदार लुक, बुकिंग हुई शुरु

  • व्यापर2 days ago

    Gold Price Today : सोने की कीमत में गिरावट,सोना 9,100 रूपये हुआ सस्ता…जानिए चाँदी के दाम

  • Tech & Auto2 days ago

    19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स 

  • 5 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये बाल्टी के आकार मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने क्या है इसकी कीमत…

  • जॉब4 days ago

    इन विश्वविद्यालयों में निकली 6,549 पद पर भर्ती,ये रही योग्यता

  • Lifestyle6 days ago

    डायबिटीज कंट्रोल करने के लिए कारगर उपाय है ये बाबा रामदेव के घरेलू नुस्खे

  • 7 days ago

    Fish Farming: मछली पालन का व्यवसाय शुरू करने पर सरकार दे रही है 60 प्रतिशत की सब्सिडी, ऐसे उठाये लाभ…