Connect with us

Tech & Auto

लॉन्च हुआ 12जीबी रैम और दमदार प्रोसेसर वाला oppo का यह स्मार्टफोन, इसमें मिलेगा 64MP कैमरा, जाने कितनी है इस फ़ोन की कीमत

Published

on

 

ओप्पो K10 का वाइटैलिटी एडिशन लॉन्च हो गया है। यह फोन 12जीबी रैम और दमदार प्रोसेसर से लैस है। फोन के रियर में कंपनी 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दे रही है। यह 30W की चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

ओप्पो (Oppo) ने मार्केट में अपनी K10 सीरीज के नए स्मार्टफोन Oppo K10 Vitality Edition को लॉन्च कर दिया है। यह 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च हुआ है। फोन कई प्रीमियम फीचर्स से लैस है। कंपनी इसमें 120Hz का डिस्प्ले और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दे रही। इस फोन को अभी चीन में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 2199 युआन (करीब 26 हजार रुपये) है। फोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे जल्द ही भारत में भी लॉन्च कर देगी।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 1080×2412 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.59 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 240Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। फोन को कंपनी ने 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट दिया जा रहा है।

फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 200MP कैमरा वाले फोन को खरीदने की है प्लानिंग? पहले जान लीजिए कीमत

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए ओप्पो के इस नए फोन में 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Tech & Auto

OnePlus 10T 5G फ़ोन के जरूरी फीचर्स का हुआ बड़ा खुलासा, हटाया गया ये जरूरी फीचर्स, जानिए लॉन्चिंग डेट

Published

on

OnePlus 10T 5G Photo Leak: OnePlus द्वारा शेयर की गई फोन की फोटो से एक और बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 10T 5G पर कोई अलर्ट स्लाइडर नहीं दिया गया है, जो कि कंपनी का सिग्नेचर फीचर माना जाता है. ये फीचर कंपनी के पहले फोन से लेकर अब तक के सभी फोन में दिया जा रहा था.

OnePlus 10T 5G Photo Leak: वनप्लस अपने अगले स्मार्टफोन वनप्लस 10T को 3 अगस्त को लॉन्च करेगा. कंपनी अपने इस फोन को लेकर काफी समय से टीज़ कर रही है. लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने वनप्लस 10T के डिज़ाइन का खुलासा किया है. देखने पर ये वनप्लस 10 प्रो की तरह लग रहा है. जैसा कि पहले एक रिपोर्ट में बताया गया है कि OnePlus 10T 5G कैमरा मॉड्यूल पर Hasselblad ब्रांडिंग के साथ नहीं आएगा.

इसके अलावा OnePlus द्वारा शेयर की गई फोन की फोटो से एक और बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 10T 5G पर कोई अलर्ट स्लाइडर नहीं दिया गया है, जो कि कंपनी का सिग्नेचर फीचर माना जाता है. ये फीचर कंपनी के पहले फोन से लेकर अब तक के सभी फोन में दिया जा रहा था.

Alert Slider हटाने की कंपनी ने बताई वजह
अलर्ट स्लाइडर आपके फोन को साइलेंट ऑफ वाइब्रेशन पर रखने का एक आसान तरीका है, लेकिन इसे हटाने की वजह बताई गई है. वनप्लस के मुख्य डिज़ाइनर होप लियू के अनुसार वनप्लस को बताया गया है कि वनप्लस 10T के लिए स्लाइडर को हटाना आवश्यक था ताकि आने वाले फ्लैगशिप पर ‘हाई वॉटेज चार्जिंग’,  ‘एक बड़ी बैटरी कपैसिटी’ और एंटीना सिग्नल के लिए पर्याप्त जगह हो.

अलर्ट स्लाइडर के अलावा, OnePlus 10T 5G में कैमरा मॉड्यूल पर Hasselblad ब्रांडिंग भी नहीं होगी. OnePlus ने इससे पहले एक ब्लॉग पोस्ट में आने वाले OnePlus 10T 5G के कैमरा फीचर्स के बारे में विस्तार से बताया था.

कम्यूनिटी पोस्ट में वनप्लस ने कैमरा सिस्टम की डिटेल पोस्ट की है. कंफर्म हुआ है कि फोन में 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX 766 सेंसर दिया जाएगा. वनप्लस 10T में नई इमेज क्लैरिटी ईंजन सपोर्ट मिलेगा, जिसको लेकर दावा है कि ये फोटो को फास्ट और बेहतर क्लिक करेगा. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC है.

ऐसा हो सकता है डिस्प्ले
वनप्लस की शेयर की डिटेल के मुताबिक OnePlus 10T ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसमें प्राइमरी 50-मेगापिक्सल Sony IMX766 सेंसर होगा. ये बेहतरीन फोटो और वीडियो के लिए ऑप्टिकल और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन दोनों प्रदान करता है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक फोन में 6.7 इंच का फुल HD+ E4 AMOLED डिस्प्ले ऑफर किया जा सकता है. ये डिस्प्ले LTPO टेक्नॉलजी और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है.

 

इसे भी पढ़िये :- 

 

OnePlus 10T 5G फ़ोन के जरूरी फीचर्स का हुआ बड़ा खुलासा, हटाया गया ये जरूरी फीचर्स, जानिए लॉन्चिंग डेट

Vastu Tips : करें ये ! नही होगी कभी घर में पैसों की क़िल्लत…

Vastu Shastra : घर में इन तस्वीर को लगाकर बदले,किस्मत का पिटारा… …

डायबिटीज कंट्रोल करने के लिए करे जामुन का सेवन

वर्कआउट करने के बाद बॉडी में होने वाले दर्द से निजात पाने के लिए अपनाये ये टिप्स

Continue Reading

Tech & Auto

Realme Pad X, Watch 3, Buds Air 3 Neo आज होंगे लॉन्च, ऐसे मोबाइल पर देखें लाइव इवेंट

Published

on

 

Realme TechLife: इस इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी, और इसमें रियलमी टेकलाइफ ब्रांड के तहत कई सामान लॉन्च किया जाएगा. इसे रियलमी इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज के जरिए लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. इस इवेंट के लिए रियलमी वॉच 3, पैड एक्स, फ्लैट मॉनिटर, बड्स वायरलेस 2एस, बड्स एयर 3 नियो, रियलमी स्मार्ट कीबोर्ड और रियलमी पेंसिल लॉन्च को कंफर्म कर दिया गया है.

रियलमी आज अपना ‘Hey Creative’ लॉन्च इवेंट पेश करने के लिए तैयार है. इस इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी, और इसमें रियलमी टेकलाइफ ब्रांड के तहत कई सामान लॉन्च किया जाएगा. इसे रियलमी इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज के जरिए लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. इस इवेंट के लिए रियलमी वॉच 3, पैड एक्स, फ्लैट मॉनिटर, बड्स वायरलेस 2एस, बड्स एयर 3 नियो, रियलमी स्मार्ट कीबोर्ड और रियलमी पेंसिल लॉन्च को कंफर्म कर दिया गया है.

इस इवेंट में आने वाले सबसे खास प्रोडक्ट की बात करें तो यहां 5जी से लैस मिड रेंज रियलमी X लॉन्च किया जाएगा. ये एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC और एक 8,340mAh की बैटरी के साथ आ सकता है. कंपनी ने ये भी कंफर्म किया है कि 26 जुलाई को डिजिटल लॉन्च इवेंट के दौरान रियलमी वॉच 3 को भी पेश किया जाएगा. इस स्मार्टवॉच में 1.8 इंच का डिस्प्ले है जिसमें 500 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलती है.

Realme Pad X के फीचर्स
रियलमी Pad X को इस साल की शुरुआत में मई में लॉन्च किया जा चुका है. इसमें स्नैपड्रैगन 695 SoC और 8,340mAh की बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस टैबलेट में 10.95 इंच का डिस्प्ले है, और ये डॉल्बी एटमॉस द्वारा बढ़ाए गए क्वाड स्पीकर के साथ आता है.

Realme Buds Air 3 Neo के फीचर्स
रियलमी Buds Air 3 Neo TWS ईयरबड्स हैं जिन्हें हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था. कहा जाता है कि वे कुल प्लेबैक समय के 30 घंटे तक प्रदान करते हैं.

Realme Watch 3
इस स्मार्टवॉच 3 में 1.8 इंच का डिस्प्ले होराइजन कर्व्ड ग्लास और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ होगा. रियलमी वॉच में एआई एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन (ईएनसी) ब्लूटूथ कॉलिंग शामिल होगी.

Realme Buds Wireless 2S के फीचर्स
नेकबैंड स्टाइल के ये वायरलेस ईयरफोन 11.2mm डायनेमिक बास ड्राइवर्स से लैस होंगे. बड्स वायरलेस 2S के 24 घंटे तक प्लेबैक सपोर्ट देने की उम्मीद है. Realme का दावा है कि 20 मिनट के चार्ज में 7 घंटे तक का बैकअप मिल जाएगा. इनमें ब्लूटूथ 3.0 कनेक्टिविटी और डुअल डिवाइस फास्ट स्विचिंग टेक्नोलॉजी की सुविधा होगी.

 

इसे भी पढ़िये :-

Vaastu Shaastra : किचन में ना लगाएं ऐसे चींजे,वरना पड़ सकता भारी नुकसान !

आधार कार्ड धारकों के लिए जरुरी सुचना,न करें इस प्रकार की गलती वरना खाना पड़ जाएगा जेल की हवा

अजब-गज़ब परंपरा :यहाँ की महिलाए ज़िन्दगी में सिर्फ एक बार ही नहाती है,जानिए इसकी परंपरा

Samsung Galaxy Watch 5 की कीमत का हुआ खलासा, लॉन्चिंग से पहले इतनी सस्ती हुई सैमसंग की ये स्मार्टवॉच

OMG : दुनिया की सबसे महंगी व्हिस्की ये है,कीमत सुनकर उड़ जाएगी होश !

केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिल सकती खुशखबरी, डीए हो सकती है 38 फीसदी…पढ़िये पूरी खबर

सुकन्या समृधि योजना : सुकन्या समृधि योजना में खुलवाये खाता,मिलेगा ये बेहतरीन फ़ायदा

Samsung Galaxy Limited Offer: सस्ता हुआ Samsung का यह फ़ोन, इसमें मिलेगा 6000mAh बैटरी एवं FHD+ डिस्प्ले

इस सप्ताह चमकेगा इन राशि जातकों का किस्मत,जानें अपनी राशि का हाल

19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स

 

 

Continue Reading

Tech & Auto

Samsung Galaxy Watch 5 की कीमत का हुआ खलासा, लॉन्चिंग से पहले इतनी सस्ती हुई सैमसंग की ये स्मार्टवॉच

Published

on

Samsung Galaxy Watch 5 के लॉन्च कंपनी ने गैलेक्सी वॉच 4 की कीमतों में भारी कटौती की है. गैलेक्सी वॉच 4 को 2021 में जब देश में लॉन्च किया गया था.

Samsung Galaxy Watch 5 के लॉन्च कंपनी ने गैलेक्सी वॉच 4 की कीमतों में भारी कटौती की है. सैमसंग, गैलेक्सी वॉच 4 के 44 मिमी ब्लूटूथ मॉडल को 12,940 रुपये की शुरूआती कीमत पर बेच रहा है. गैलेक्सी वॉच 4 को 2021 में जब देश में लॉन्च किया गया था, तब इस वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये थी.

इस तरह अगर आप इस वॉच को खरीदते हैं तो आप 13,000 रुपये से अधिक की बचत करेंगे. गैलेक्सी वॉच 4 Exynos W920 चिपसेट द्वारा संचालित होती है. सैमसंग के दावों के अनुसार यह अपने पहले मॉडल गैलेक्सी वॉच 3 में मिलेने वाले चिपसेट की तुलना में 20 प्रतिशत बेहतर CPU प्रफोर्मेंस और दस गुना बेहतर ग्राफिक्स परफोर्मेंस प्रदान करता है.

वॉच में मिलता है 16GB स्टोरेज
सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 (44 मिमी मॉडल) में 450×450 रिजॉल्यूशन वाला 1.4 इंच का सर्कयूलर AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो DX + के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से ढका है. इसमें 1.5GB रैम और 16GB स्टोरेज मिलता है. यह Google के Wear OS 3 को आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है

जल्द लॉन्च होगी गैलेक्सी वॉच 5
भले ही गैलेक्सी वॉच 4 के 44 मिमी ब्लूटूथ मॉडल को इतनी बड़ी छूट पर पेश किया जा रहा है, लेकिन क्लासिक और LTE वर्जन सहित अन्य सभी वेरिएंट सैमसंग की वेबसाइट पर लॉन्च कीमतों पर ही ऑफर किए जा रहे हैं. यदि आप खुद को या कोई और सैमसंग गैलेक्सी वॉच लेने की योजना बना रहा है, तो आपको लिए कम कीमत पर इस वॉच को खऱीदना का मौका है, जिसे आपको नहीं छोड़ना चाहिए. लेकिन ध्यान रखें कि गैलेक्सी वॉच 5 जल्द ही लॉन्च हो सकती है.

तीन अगस्त को सैमसंग का अनपैक्ड इवेंट
सैमसंग ने हाल ही में पुष्टि की थी कि इसका अनपैक्ड इवेंट 3 अगस्त को होगा, जहां गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4, गैलेक्सी बड्स 3 और गैलेक्सी वॉच 5 का अनावरण करने की उम्मीद है. यह भी अफवाह है कि इस दौरान सैमसंग एक वॉच का एक प्रो मॉडल भी लॉन्च कर सकता है, जो इसके गैलेक्सी वॉच के स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में बड़े डिस्प्ले और बैटरी के साथ-साथ टाइटेनियम केस और अधिक रग्ड डिजाइन के साथ आ सकता है.

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़4 days ago

यात्रियों को बड़ा झटका : 20 ट्रेनों को किया रद्द,देखें लिस्ट

बिलासपुर : ट्रेनों के कैंसिल होने से रेल यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच SECR...

क्राइम न्यूज़5 days ago

CG Crime News : नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक , दुष्कर्म

Manendragarh : कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में एक नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी...

छत्तीसगढ़7 days ago

CG News: खेलते-खेलते 6 साल का मासूम हुआ गायब, परिजन ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

  भिलाई में 6 साल का बच्चा तीन दिनों से लापता है। अब तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं...

छत्तीसगढ़1 week ago

Cg News : हरेली तिहार से गौ-मूत्र की खरीदी की शुरुआत,बिकेगा करीब 4 रुपये लीटर

रायपुर, छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में हरेली तिहार (हरियाली अमावस्या) से गौ—मूत्र की खरीदी करने का फैसला किया है। राज्य के...

छत्तीसगढ़1 week ago

CG News : CM बघेल ने लिया बड़ा फैसला, पशुपालन और डेयरी व्यवसाय को करेगे प्रोत्साहित

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गांवों के गौठानों में पशुपालन और डेयरी व्यवसाय को बढ़ावा देने के उद्देश्य से गौठानों में...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31
Advertisement
Advertisement

Trending

  • देश4 days ago

    केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिल सकती खुशखबरी, डीए हो सकती है 38 फीसदी…पढ़िये पूरी खबर

  • Tech & Auto6 days ago

    लॉन्च होना वाला है Samsung 200MP कैमरे वाला यह फ़ोन, मिलेंगे दमदार फीचर्स एवं शानदार लुक, मोटोरोला और शाओमी से होगी टक्कर

  • 7 days ago

    MARUTI SUZUKI GRAND VITARA : मारुती ने उठाया नये Grand Vitara से पर्दा, देखे इसके चमकदार लुक और फीचर्स, इसकी बुकिग हुई शुरू 

  • 5 days ago

    मारुती ने उठाया MARUTI SUZUKI GRAND VITARA से पर्दा, देखे इसके चमकदार लुक, बुकिंग हुई शुरु

  • देश - दुनिया7 days ago

    NEET EXAM: शर्मसार करने वाली बाते, इनरवियर हाथ में लो फिर जाओ, NEET की छात्रा ने सुनाई आपबीती, पढ़े पूरी खबर…

  • व्यापर2 days ago

    Gold Price Today : सोने की कीमत में गिरावट,सोना 9,100 रूपये हुआ सस्ता…जानिए चाँदी के दाम

  • जॉब4 days ago

    इन विश्वविद्यालयों में निकली 6,549 पद पर भर्ती,ये रही योग्यता

  • 5 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये बाल्टी के आकार मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने क्या है इसकी कीमत…

  • Tech & Auto2 days ago

    19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स 

  • Lifestyle6 days ago

    डायबिटीज कंट्रोल करने के लिए कारगर उपाय है ये बाबा रामदेव के घरेलू नुस्खे