Connect with us

Tech & Auto

Moto E32s स्मार्टफोन लॉन्च,जानें इसके बहेतरीन फीचर्स…

Published

on

Moto E32s को मोटोरोला की मोटो E सीरीज में लेटेस्ट एंट्री लेवल फोन के रूप में लॉन्च किया गया है।इस नए स्मार्टफोन में 90Hz डिस्प्ले के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। Moto E32s एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। मोटोरोला के अन्य फोनों की तरह, Moto E32s में एक वाटर-रिपेलेंट डिज़ाइन मिलता है।

Moto E32s की कीमत Moto E32s की कीमत 149.99 यूरो (करीब 12,400 रुपये) से शुरू होती है। फोन शुरुआत में चुनिंदा यूरोपीय बाजारों में मिस्टी सिल्वर और स्लेट ग्रे कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। कंपनी ने कहा कि आने वाले हफ्तों में यह स्मार्टफोन भारत और जापान में भी लॉन्च होगा।

हालांकि, टिपस्टर मुकुल शर्मा ने हाल ही में ट्वीट कर दावा किया था कि Moto E32s शुक्रवार, 27 मई को भारत में आएगा। लेकिन कंपनी भारत में इसके लॉन्च की तारीख का खुलासा अभी नहीं किया है।

ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर

Moto E32s के स्पेसिफिकेशंस Moto E32s स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 12 आधारित My UX पर काम करता है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है। इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर है,जिसे 3GB और 4GB रैम ऑप्शंस के साथ पेश किया गया है।

Moto E32s स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

इसके अलावा Moto E32s स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f/2.2 लेंस के साथ 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें f/2.0 लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है।

Moto E32s में 32GB और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन भी दिया

Moto E32s में 32GB और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन भी दिया गया है,जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं अगर कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो Moto E32s में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, FM रेडियो, GPS/ A-GPS, USB टाइप-C और एक 3.5mm हेडफोन जैक शामिल हैं। मोटोरोला ने Moto E32s में 5,000mAh की बैटरी का विकल्प दिया है।इस फोन का डाइमेंशन 163.95×74.94mm, मोटाई 8.49mm और वजन 185 ग्राम है।

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Tech & Auto

पोको C40 स्मार्टफोन जल्द होगी लांच,जानें इसके दमदार फीचर्स

Published

on

पोको ने अपने नए फोन पोको C40 की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है. ये फोन कंपनी का किफायती स्मार्टफोन हागा, जिसे ग्लोबल इवेंट में 16 जून को पेश किया जाएगा. आने वाला नया C40, पोको C सीरीज़ का एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा, और इसे ऑनलाइन इवेंट के ज़रिए ही पेश किया जाएगा. पोको ने आने वाले फोन की फोटो शेयर की है, जिसमें फोन का डिज़ाइन देखा जा सकता है. देखने से मालूम होता है कि इसका कैमरा स्क्वैर शेप में होगा, साथ ही ये भी देखा जा सकता है कि फोन की बॉडी का कलर और कैमरे के साइड का कलर अलग-अलग है.पोको C40 के बैक साइड पर फिंगरप्रिंट देखा जा सकता है।

कहा जा रहा है कि ये फोन, पोको के सिग्नेचर कलर येलो में आ सकता है. इसके अलावा कई रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि पोको C40 का डिज़ाइन रेडमी 10C से काफी मिलता-जुलता है. कीमत का हुआ खुलासा इसके अलावा ये भी बात सामने आई है कि इस फोन को ग्लोबल लॉन्च से पहले ही वियतनाम में लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने इस फोन को 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ सिंगल वेरिएंट में पेश किया है।

वियतनाम में इसकी कीमत VND 3,490,000 (करीब 11,700 रुपये) है. फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा.कैसे हैं स्पेसिफिकेशंस पोको के इस फोन में 720×1560 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.71 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट और 400 निट्स की पीक ब्राइटनेट के साथ आता है।

कैमरे के तौर पर इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी फोन के साथ 10 वॉट का ही चार्जर दे रही है।

Continue Reading

Tech & Auto

इलेक्ट्रिक स्कूटर Honda U-Go जल्द होगा लांच,जानें कीमत और फीचर्स

Published

on

इलेक्ट्रिक स्कूटर Honda U-Go को पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था और इसके तुरंत बाद, जापानी निर्माता ने भारत में भी स्कूटर के लिए एक पेटेंट दायर किया। पेटेंट 2021 के अगस्त में रजिस्टर किया गया था और अब इसे जर्नल किया गया है।

गौरतलब है कि गुआंगज़ौ मोटर्स ग्रुप कंपनी और जापान होंडा मोटर द्वारा स्थापित एक संयुक्त उद्यम, वूयांग-होंडा मोटर्स (गुआंगज़ौ) कंपनी के माध्यम से इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाया जा रहा है।आइए आगे आपको चीन में लॉन्च हो चुके U-Go Electric Scooter की खासियत के बारे में जानकारी देते हैं।जापान की यह दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा पिछले साल चीन में लॉन्च किए गए U-Go इलेक्ट्रिक स्कूटर को इंडिया लाने वाला है।कंपनी ने इसका पेटेंट इंडिया में दर्ज कराया है, जिसके बाद यह कयास लगने शुरू हो गए हैं।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज में 65 किमी की रेंज का दावा करात है। जो अभी भारत में उपलब्ध ज्यादातर प्रमुख ईवी की तुलना में थोड़ा कम है। दूसरा बैटरी पैक जोड़कर रेंज को दोगुना कर 130 किमी किया जा सकता है।

स्लिम टॉप सेक्शन में टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं। U-Go का प्रोफाइल दिखने में साधारण है और यह उपयोगितावादी नजर आता है। हालांकि, इसमें स्मार्ट अलॉय व्हील्स मिलते हैं और इसमें आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है।

Continue Reading

Tech & Auto

HONDA जल्द लॉन्च करने जा रहा अपना NEW इलेक्ट्रिक SCOOTER TVS iQube, जाने क्या है इसकी शुरवाती कीमत…

Published

on

 

 

 

भारत में तेजी से बढ़ती इलेक्ट्रिक वाहनों की लोकप्रियता को देखते हुए तमाम कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल बाजार में लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं। इसमें नया नाम जुड़ने वाला है टू व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा का जो बहुत जल्द भारत में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है।

होंडा जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने वाली है रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका नाम होंडा यू गो (Honda YUGo) होगा, इस स्कूटर के दो वेरिएंट कंपनी चाइना में लॉन्च कर चुकी है जिसे अब भारत में पेश किया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने इस स्कूटर को लंबी रेंज के लिए डुअल बैटरी सेटअप के साथ हल्के वजन और आकर्षक डिजाइन वाला बनाया है ताकि ज्यादा से ज्यादा युवाओं के बीच इस स्कूटर को पहुंचाया जा सके।

होंडा यूगो इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी और पावर की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसमें 48V, 30Ah क्षमता वाला रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी पैक देने वाली है। जिसके साथ बीएलडीसी तकनीक पर आधारित मोटर को जोड़ा जाएगा।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़11 hours ago

today weather update: बढ़ रहा है गर्मी का कहर, जानिए कहां तक पहुंचा मानसून…

    Weather Update: दक्षिण-पश्चिम मानसून दस्तक दे चुका है और सही गति से आगे बढ़ रहा है, लेकिन इससे...

छत्तीसगढ़3 days ago

तेल कंपनियों ने जारी किये पेट्रोल डीजल के दाम, जाने अपने शहरों के दाम..

  आज दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल 96.72रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 89.62 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है। मुंबई में...

छत्तीसगढ़4 days ago

CG News: भिलाई में ओवरब्रिज से दो बहनों ने लगाई छलांग हादसे में 1 की मौत और 1 की हालत गंभीर…

  भिलाई के मरोदा ओवरब्रिज से दो बहनों ने छलांग लगा दी। इसमें से एक की मौत हो गई, जबकि...

छत्तीसगढ़4 days ago

CG News: भिलाई के स्टील प्लांट में हुआ बड़ा हादसा, कनवर्ट 3 में ब्लास्ट होने से 3 कर्मचारी गंभीर रूप से झुलसे…

    भिलाई स्टील प्लांट के अंदर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। दो दिन पहले ब्लास्ट फर्नेस...

छत्तीसगढ़6 days ago

गर्मी का रिकॉर्ड टूटा, वही 75 साल बाद मई में सबसे ठंडी रात देखने को मिली…

    राजस्थान में इस साल मई में जहां गर्मी ने कई रिकॉर्ड तोड़े, वहीं लोगों को ठंडक का अहसास...

#Exclusive खबरे

Calendar

June 2022
M T W T F S S
  1 2 3 4 5
6 7 8 9 10 11 12
13 14 15 16 17 18 19
20 21 22 23 24 25 26
27 28 29 30  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • ज्योतिष6 days ago

    Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में लगाये घड़ी, वरना हो सकती है ये बड़ी परेशानी…

  • ज्योतिष6 days ago

    Vastu Tips: घरो में आइनों को गलत दिशा में रखने से हो सकता है क्लेश, वास्तु के अनुसार जाने इसे सही दिशा में रखने के उपाये…

  • जॉब5 days ago

    प्रोफेसर बनने का शानदार मौक़ा,निकली भर्ती;जानें शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि …

  • ज्योतिष5 days ago

    Vastu Tips: घरो में आइनों को गलत दिशा में रखने से हो सकता है क्लेश, वास्तु के अनुसार जाने इसे सही दिशा में रखने के उपाये…

  • ज्योतिष4 days ago

    Vastu Tips: घर की दीवारों पर इस दिशा में लगाये घड़ी,वरना हो सकती है ये बड़ी परेशानी…

  • जॉब5 days ago

    यहां 12वी पास के लिए ITBP में निकली बंपर भर्ती, जाने क्या है आवेदन की अंतिम तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब5 days ago

    कांस्टेबल की 1660 पदों पर निकली भर्ती,जानें शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि..

  • जॉब6 days ago

    यहां बिजली विभाग में निकली ग्रेजुएट पास के लिए बंपर भर्ती,जाने आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…

  • जॉब4 days ago

    रेलवे में निकली 10 वीं पास के लिए भर्ती,जानें आवेदन की तिथि और शैक्षणिक योग्यता…मिलेगा बंफर सैलरी…

  • जॉब5 days ago

    भारतीय वायु सेना में निकली भर्ती,जानें शैक्षणिक योग्यता और आवेदन की तिथि…