Connect with us

प्रदेश

कॉल गर्ल की बलि दिलवाने वाले तांत्रिक के हैं कई कारनामे,,ठग चुकी है महिला से 3 तीन लाख भीख मांगकर जोड़ी थीं पैसे

Published

on

तांत्रिक के साथी ने ही पुलिस  को बताया है कि रेलवे स्टेशन  के आसपास घूमने वाली एक भिखारी महिला  से कथित बाबा ने 3 लाख रुपए ठगे थे. भिखारी महिला ने यह 3 लाख रुपए भीख मांग-मांगकर जोड़े थे. पुलिस के समक्ष यह खुलासा तांत्रिक सखी बाबा के साथी नीरज परमार ने ही किया है. पुलिस बाबा से जुड़ी हर जानकारी जुटा रही है, ताकि गंभीरता से मामले की जांच की जा सके. पुलिस को शक है कि तांत्रिक गिरवर यादव कई अपराधों में शामिल हो सकता है.

ग्वालियर. मध्य प्रदेश  के ग्वालियर में संतान की चाह में 2 कॉल गर्ल की बलि के लिए उकसाने वाले तांत्रिक के अब अलग अलग कारनामे सामने आने लगे हैं. ग्वालियर में तांत्रिक ने पैसों की ठगी भी की है. तांत्रिक के साथी ने ही पुलिस को बताया है कि स्टेशन के आसपास घूमने वाली एक भिखारी महिला से कथित बाबा ने 3 लाख रुपए ठगे थे.

भिखारी महिला ने यह 3 लाख रुपए उसने भीख मांग-मांगकर जोड़े थे. पुलिस के समक्ष यह खुलासा तांत्रिक सखी बाबा के साथी नीरज परमार ने ही किया है. नीरज दो साल से तांत्रिक के साथ है. नीरज के दावे के बाद पुलिस अब भिखारी महिला की तलाश में जुट गई है.नीरज परमार ने पुलिस को बताया कि तांत्रिक की नजर भिखारी महिला पर पड़ गई.

तांत्रिक ने भिखारियों के बीच बैठकर महिला से दोस्ती की. उसने बताया कि वह काला जादू करने में माहिर है. महिला की राशि और नक्षत्र ऐसे हैं कि वह तंत्र-मंत्र से माया को हासिल कर सकती है. पैसों की चाहत में भिखारी महिला तांत्रिक के झांसे में आ गई. धीरे-धीरे तीन बार में सखी बाबा उर्फ गिरवर यादव ने महिला से उसके 3 लाख रुपए ऐंठ लिए.

महिला की तलाश तेज
पुलिस नीरज परमार के बताए अनुसार महिला की तलाश रेलवे स्टेशन और आस-पास के मंदिरों में कर रही है. पुलिस को महिला अब तक नहीं मिली है. आशंका है कि तांत्रिक ने कहीं उस महिला के साथ कुछ गलत तो नहीं किया है. ग्वालियर के सीएसपी रवि भदौरिया ने मीडिया को बताया कि अभी यह कहानी प्राथमिक तौर पर सामने आई है. तांत्रिक के दोस्त नीरज ने नया कारनाम बताया है. इसकी सच्चाई पता लगाने महिला की तलाश की जा रही है.

नीरज परमार ने पुलिस को कथित बाबा से जुड़ी कई जानकारियां दी हैं. नीरज ने बताया कि बाबा दतिया के सेवढ़ा का रहने वाला है. फिर मुरैना के सरायछोला में रहा. इसके बाद ग्वालियर आ गया. नीरज दो साल से उसके साथ है.

संतान की चाहत में कॉलगर्ल की हत्या

बता दें कि ग्वालियर के बहोड़ापुर मोतीझील निवासी बेटू भदौरिया और उसकी पत्नी ममता भदौरिया की शादी के 18 साल बाद भी उनकी कोई संतान नहीं है. बेटू ने इसका जिक्र बहन मीरा राजावत से किया. बताया जा रहा है कि मीरा देह व्यापार से जुड़ी है. उसके प्रेमी नीरज परमार को जब यह पता लगा तो उसने तांत्रिक गिरवर यादव उर्फ सखी बाबा से मिलवाया. बाबा ने संतान के लिए किसी इंसान की बलि देने की बात कही.

नीरज ने बेटू भदोरिया को बताया कि बलि के लिए कॉलगर्ल का उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि उनके आगे-पीछे कोई नहीं होता है. मीरा राजावत देह व्यापार से जुड़ी थी, इसलिए उसने पहचान की हजीरा की नीरू का इंतजाम किया. सभी लोग उससे डील कर उसे सरायछोला मुरैना के बीहड़ लेकर पहुंचे. दुर्गाष्टमी (13 अक्टूबर) को उसी की चुनरी से उसका गला दबाकर मार डाला, लेकिन हत्या से पहले कॉलगर्ल के शराब पीने पर तांत्रिक ने बलि अस्वीकार कर दी.

इसके बाद शरद पूर्णिमा (20 अक्टूबर) की रात कॉलगर्ल आरती उर्फ लक्ष्मी मिश्रा को इसी तरह ले जाकर हत्या की. इस बलि के बाद लाश तांत्रिक को दिखाने जा रहे थे, तभी बाइक से लाश के गिरने पर उसे छोड़कर भागे. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और कॉलगर्ल की कॉल डिटेल से पूरा राज खुल गया.

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

प्रदेश

पश्चिम बंगाल सरकार ने गुटखा और पान मसाला पर,एक साल का प्रतिबंध लगाने की घोषणा

Published

on

By

पश्चिम बंगाल सरकार ने गुटखा और पान मसाला के निर्माण, स्टोरेज और बिक्री पर एक साल का प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है। राज्य सरकार के आदेश के अनुसार यह प्रतिबंध 7 नवंबर, 2021 से प्रभावी होगा। पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक, लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है।

अधिसूचना में यह भी कहा गया है कि खाद्य सुरक्षा और मानक अधिनियम, 2006 की धारा 30 खाद्य सुरक्षा आयुक्त को राज्य भर में किसी भी खाद्य वस्तु के निर्माण, भंडारण, वितरण या बिक्री पर इस तरह का प्रतिबंध लगाने का अधिकार देती है। बता दें कि एक साल पहले गुटखा और तंबाकू मसाले पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। उस अवधि की समाप्ति से पहले नए दिशानिर्देश जारी किए गए हैं।

Continue Reading

प्रदेश

लखनऊ: राजधानी में बीच सड़क में दो युवतियों की बीच मारपीट ! मारपीट के दौरान पूर्व प्रेमिका बेहोश

Published

on

By

लखनऊ: बीच सड़क पर झगड़ा करने का दो युवतियों का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जांच में पता चला है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेशकी राजधानी लखनऊ का है. लड़कियों ने सड़क पर जमकर हंगामा काटा. यहां एक लड़की ने बीच सड़क पर दूसरी युवती की पिटाई  कर दी. वीडियो में एक लड़की दूसरी युवती को पीट रही है और बाकी लोग उसे बचाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. ये मामला लखनऊ के आशियाना  क्षेत्र का बताया जा रहा है.राजधानी लखनऊ में मंगलवार की रात आशियाना थाना क्षेत्र में दो लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुई।

मामला बाराबिरवा चौराहे के पास स्काई हिल्टन होटल के बाहर का है। युवक की एक प्रेमिका ने अपनी सहेलियों के साथ नशे में धुत होकर पूर्व प्रेमिका को बीच सड़क पीट दिया।इससे वहां पर लोगों का जमावड़ा लग गया। लड़कियां नशे में थीं। मारपीट के दौरान पूर्व प्रेमिका बेहोश होकर गिर गई। उसे पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने युवक की पूर्व प्रेमिका की तहरीर पर आरोपी युवक, उसकी प्रेमिका और सहेलियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

आशियाना इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला के मुताबिक सोमवार रात होटल के बाहर कार से एक युवती निकली। इस बीच चिनहट निवासी नशे में धुत रॉबिन सिंह भी आ गया। उसके साथ भी दो युवतियां थीं। इसी बीच दोनों की कार सवार युवती से गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। कार सवार युवती रॉबिन की पूर्व प्रेमिका होने का दावा कर रही थी। युवती को रॉबिन की महिला मित्रों ने लात घूंसों से जमकर पीटा। जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गई।

युवती की तहरीर पर रॉबिन और उसकी दो अन्य महिला मित्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का आरोप है कि रॉबिन ने प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक शोषण किया। सोमवार को उसकी रॉबिन से होटल के बाहर मुलाकात हुई। रॉबिन के साथ दो युवतियां और थी। उन्होंने उसके साथ मारपीट की। इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर रॉबिन को गिरफ्तार कर लिया गया है।रोड पर हंगामा करती युवती।

शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए

आशियाना इलाके में रहने वाली पूर्व प्रेमिका ने आरोप लगाया कि 2016 में एक शादी समारोह में उसकी दोस्ती चिनहट के रॉबिन से हुई थी। दोनों के बीच नजदीकी धीरे-धीरे बढ़ती गई। दोनों में प्रेम हो गया और युवक उसके घर आने-जाने लगा। उसने प्रेमी को महंगे गिफ्ट भी दिए। आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

पता चला कि उसका प्रेमी पहले से शादीशुदा

पीड़िता का कहना है कि एक दिन उसको पता चला कि उसका प्रेमी पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं। प्रेमी की सच्चाई सामने आई तो युवती उससे दूरियां बनाने लगी। इसी बीच प्रेमी अपनी पत्नी को तलाक देने की बात कहकर फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। विरोध करने पर वह उसकी प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा।पीड़ित युवती ने थाने के एक दरोगा पर रॉबिन का पक्ष लेने का आरोप लगाया है। युवती के मुताबिक, रॉबिन के खिलाफ जब उसने थाने में शिकायत की तो दरोगा को जांच मिली। दरोगा उसे फर्जी दौड़ा रहे थे। वह समझौते का दबाव बना रहे थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि दरोगा की भूमिका की जांच की जा रही है।

Continue Reading

प्रदेश

लगातार सात दिनों से जारी हाथियों के उत्पात से दहशत में आए कन्हारटोला क्षेत्र,अपने देवताओं से मांगी मन्नत

Published

on

By

लगातार सात दिनों से जारी हाथियों के उत्पात से दहशत में आए कन्हारटोला क्षेत्र के नागरिकों ने आदिवासी रीति-रिवाजों के साथ हाथियों को खदेड़ने के लिए जंगल पहुंचकर विधिवत पूजा-अर्चना की। इस समय आदिवासियों ने गांव में शांति बनाए रखने और हाथियों को जल्द से जल्द यह क्षेत्र छोड़ने के लिए अपने देवताओं से मन्नत मांगी। इस बीच अब वनविभाग ने सुरक्षा की दृष्टि से क्षेत्र में वन कर्मियों की सुरक्षा को बढ़ा दिया है।   करीब 45 से 50 वन कर्मचारियों की टीम ने हाथियों के झुंड पर अपनी नजर रखी।

बता दें कि, आदिवासी समाज में धार्मिकता को काफी महत्व दिया गया है। किसी भी तरह के संकट का सामना करना हो या फिर किसी भी तरह का सामाजिक कार्यक्रम। आदिवासी नागरिकों द्वारा अपने देवताओं की विधिवत पूजा की जाती है। पिछले सात दिनों से धानोरा तहसील के येरकड़ क्षेत्र में आने वाले कन्हारटोला, मुंज्यालगोंदी, सिंदेसुर परिसर में हाथियों के झुंड ने उधम मचा रखा है। सात दिनों की अवधि में हाथियों ने फसलों को अपना निशाना बनाकर किसानों को बड़े पैमाने पर नुकसान पहुंचाया। मुंज्यालगोंदी गांव में घुसकर काफी उत्पात भी मचाया।

एक सप्ताह से डरे-सहमे आदिवासियों ने अब गांव में एक बार फिर शांति बनाये रखने के लिए अपनी धार्मिकता का सहारा लिया है। दो दिन पूर्व गांव के पुजारी और गांव पटेल ने कुछ लोगों के साथ जंगल जाकर हाथियों को खदेड़ने के लिए पूजा-अर्चा की। इस समय नरियल, चावल और फूल चढ़ाकर आदिवासी देवताओं से गांव में शांति बनाए रखने की गुजारिश की। पूजा के दौरान गांव पटेल मनोहर काटेंगे, येरकड़ के सरपंच वासुदेव उसेंडी समेत ग्रामीण उपस्थित थे।

हाथियों का झुंड दिन भर जंगल में विश्राम करने के बाद शाम होते ही गांवों की ओर बढ़ने लगता है।

हाथियों का झुंड दिन भर जंगल में विश्राम करने के बाद शाम होते ही गांवों की ओर बढ़ने लगता है। छठे दिन झुंड का कोई हाथी मुंज्यालगोंदी परिसर नहीं पंहुचा  था। मात्र रविवार की रात एक बार फिर हाथियों की हरकत को ग्रामीणों ने देखा। गांव से सटकर 2 तालाब यहां मौजूद हैं। इन तालाबों में पहुंचकर हाथियों के झुंड ने काफी मस्ती की। इस दौरान किसी भी हाथी ने किसी तरह का कोई उत्पात नहीं मचाया। कुछ समय रूककर यह झुंड एक बार फिर जंगलों की ओर बढ़ गया।
सुरक्षा के लिए वन कर्मचारियों की संख्या को बढ़ा दिया गया है

सोमवार दिन भर वन विभाग के आला-अधिकारी मुंज्यालगोंदी समेत कन्हारटोला परिसर में पहुंचते रहें। मुरूमगांव और धानोरा वन परिक्षेत्र के तहत आने वाले इस क्षेत्र में सुरक्षा के लिए वन कर्मचारियों की संख्या को बढ़ा दिया गया है। हालांकि कन्हारटोला में शुरू किया गया अस्थायी जांच नाका बंद किया गया है।

लेकिन लोगों से जंगल की ओर न जाने की अपील लगातार की जा रही है। वर्तमान में 40 से 50 की संख्या में वनकर्मचारी कन्हारटोला क्षेत्र में डटे हुए है

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़15 mins ago

पति और पत्नी के बीच हुआ था विवाद,एक ही परिवार के 4 लोगों ने करलीआत्महत्या

राजनांदगांव,  छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से बड़ी खबर सामने आई है. लालबाग थाना क्षेत्र के करमतरा गांव में एक ही...

छत्तीसगढ़1 hour ago

छत्‍तीसगढ़ बोर्ड :आगामी बोर्ड परीक्षा ऑफलाइन :10वीं-12वीं की परीक्षा मार्च के पहले सप्ताह से

दसवीं-बारहवीं सीजी बोर्ड की परीक्षा मार्च के पहले सप्ताह से शुरू होगी। यह लगभग तय माना जा रहा है। इस...

छत्तीसगढ़2 hours ago

बस्तर संभाग : पिछले 5 दिनों में कोरोना के 13 नए मरीज सामने आये ,संभागभर में 6.89 लाख लोगों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है

बस्तर संभाग में कोरोना के चलते अब तक करीब 724 लोगों की मौत हो चुकी है। जिसमें सबसे अधिक 254...

छत्तीसगढ़2 hours ago

पटाखों की ऑनलाइन बिक्री पर प्रतिबंध,दिवाली पर सिर्फ 2 घंटे आतिशबाजी होगी

छत्तीसगढ़ में त्योहारों को लेकर जरूरी गाइडलाइंस जारी कर दी गई है. आने वाले त्योहारों को देखते हुए छत्तीसगढ़ में...

छत्तीसगढ़2 hours ago

रायगढ़ : तेज रफ़्तार ट्रक ने मारी टक्कर , स्कूल प्रिंसिपल सहित 2 लोगों की मौत

रोज की तरह शाम को स्कूल से छुट्‌टी होने के बाद बाइक पर घर जा रहे थे। छत्तीसगढ़ के रायगढ़...

#Exclusive खबरे

Calendar

October 2021
S M T W T F S
  1 2
3 4 5 6 7 8 9
10 11 12 13 14 15 16
17 18 19 20 21 22 23
24 25 26 27 28 29 30
31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • 7 days ago

    बैंक ऑफ इंडिया में बंपर भर्तियां, स्नातक, 10वीं और 8वीं पास के लिए सुनहरा अवसर..

  • देश - दुनिया7 days ago

    नागिन की मौत के बाद ‘इंसाफ’ मांगने थाने पहुंचा नाग, पुलिस के उड़ गए होश

  • देश - दुनिया6 days ago

    Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने चली शातिर चाल! सस्ते किए अपने ‘महंगे’ प्लान

  • 6 days ago

    एसबीआई में पीओ की 2000 से अधिक वैकेंसी, आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक

  • देश - दुनिया6 days ago

    आधार कार्ड में फोटो अच्छी नहीं लग रही है, ऐसे करें अपडेट, जानिए पूरा प्रोसेस

  • 6 days ago

    गर्लफ्रेंड से मिलने आया प्रेमी, बाद में खर्चे की भरपाई के लिए लग्जरी कार में चुरा ले गया बकरियां

  • देश - दुनिया6 days ago

    11 लोगों ने एक साथ किस वजह से की थी आत्‍महत्‍या? 3 साल बाद सामने आया ‘आखिरी सच’

  • छत्तीसगढ़5 days ago

    दिल्ली से बड़ी खबर, भूपेश बघेल बने रहेंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री

  • छत्तीसगढ़5 days ago

    छत्तीसगढ़ में बढ़ने लगे कोरोना के मरीज, बीते 24 घंटे में मिले 34 नए केस

  • देश - दुनिया4 days ago

    ब्रेन डेड था मरीज, सुअर की किडनी का सफल ट्रांसप्लांट