Connect with us

Tech & Auto

19 हजार रुपए की बंफर ऑफर में मिल रहा है ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स

Published

on

अगर आप Air Conditioner खरीदने का मन बना रहे हैं Daikin के एयर कंडीशनर आपके लिए शानदार विकल्प साबित हो सकता है.ये टेक्नोलॉजी में काफी एडवांस है. इस समय अमेजन पर Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC पर आप 30 प्रतिशत तक की छूट हासिल कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसके ऑफर और फीचर्स के बारे में सबकुछ.डाइकिन 1.5 टन 5 स्टार इनवर्टर स्प्लिट एसी की एमआरपी अमेजन पर 63,000 रुपये है. इस समय कंपनी इस इनवर्टर स्प्लिट एसी पर 30 प्रतिशत की छूट दे रही है यानी इसे 43,890 रुपये में खरीद सकते हैं यानी इस जैपनीज कंपनी की एसी पर आप तकरीबन 19 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं.अगर आप EMI पर खरीदने की सोच रहे हैं, तो फिर 2,066 मासिक भुगतान करना होगा।

बैंक ऑफर की बात करें, तो एसबीआई और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. कंपनी प्रोडक्ट पर 1 वर्ष, पीसीबी पर 5 वर्ष, कंप्रेसर पर 10 वर्ष को वारंटी ऑफर कर रही है.यह स्प्लिट एसी इनवर्टर स्विंग कंप्रेसर के साथ आता है. इसमें आपको स्वस्थ हवा के लिए Dew clean टेक्नोलॉजी मिलती है. यह 1.5 टन क्षमता से लैस है, यह खासकर 111 से 150 वर्ग फुट के कमरों के लिए आदर्श हो सकता है। यह 5 स्टार एनर्जी रेटिंग से लैस है।

इसलिए बिजली बिल पर खर्च भी ज्यादा नहीं आएगा. इसके खास फीचर्स की बात करें, तो इसमें ट्रिपल डिस्प्ले की सुविधा है, जो बिजली की खपत, कमरे का तापमान और ऑटो एरर कोड दिखाता है.इतना ही नहीं, यह फिल्टर से भी लैस है. यह 2.5 माइक्रोन तक के महीन वायु कणों को ट्रैप करने में सक्षम है. इससे स्वच्छ और शुद्ध हवा अंदर आती है.इस मॉडल की एक और खास बात यह है कि 54 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान पर अच्छे से कार्य करता है. इसमें 3डी एयरफ्लो की सुविधा है, जो बेहतरीन एयर कंडीशनिंग अनुभव के लिए आपके कमरे के हर कोने पर 4 तरह से ऑटोमैटिक यूनिफॉर्म कूलिंग सुनिश्चित करता है।

इसके लिए आपको स्टेबलाइजर की जरूरत भी नहीं है, क्योंकि मशीन इन-बिल्ट स्टेबलाइजर से लैस है। इसका पावर चिल ऑपरेशन अत्यधिक गर्मी की स्थिति में भी तुरंत और तेज कूलिंग सुनिश्चित करता है। यह सामान्य मोड की तुलना में 20 प्रतिशत तेजी से ठंडा होता है. अगर ये खबर आपको अच्छी लगे तो इसे शेयर करें।

इसे भी पढ़िये :-

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Tech & Auto

Electric Sewing Machine मिल रहा मात्रा 461 रुपये में,जानें कैसे खरीदें

Published

on

By

Electric Sewing Machine : देश में अधिकतर घरों में सिलाई मशीन अक्सर मिल ही जाती है लेकिन उसमें भी अगर बात हो कि किस ब्रांड की मशीन घरों में सबसे ज्यादा मिलती है.उषा की सिलाई मशीन का नाम सबसे पहले आता है.लेकिन अब समय के साथ साथ अब पारंपरिक सिलाई मशीन की जगह धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन का उपयोग ज्यादा होने लगा है.ये मशीनें काफी सस्ती भी हैं.Usha Janome Dream Stitch Automatic Zig-Zag Electric Sewing Machine 10,000 रुपये से कम में आप अब अपने घर ला सकते हैं. इसका उपयोग घरेलू कार्यों के साथ छोटे कारोबार के लिए भी कर सकते हैं. आइए जान लेते हैं मशीन के बारे में विस्तार से।

सिलाई मशीन की कीमत
इस सिलाई मशीन की कीमत अमेजन पर 12,150 रुपये है. इस पर कंपनी अभी 19 प्रतिशत की छूट दे रही है. इसे अभी आप 9,799 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर ईएमआई पर लेना चाहते हैं, तो 461 रुपये प्रतिमाह भुगतान करना होगा. आप चाहें, तो No Cost EMI की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं. कंपनी इस प्रोडक्ट पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है।

शानदार फीचर्स
यह मशीन 14 स्टिच फंक्शन के साथ आती है. यह कॉम्पैक्ट फ्री आर्म के साथ ऑटोमैटिक जिग-जैग सिलाई मशीन है. मशीन इन-बिल्ट मोटर, फुट प्रेसर के लिए एक अतिरिक्त लिफ्ट, 7 सजावटी इन-बिल्ट stitches और 7 stitch applications के साथ आता है। इस सिलाई मशीन में आपको लाइट की सुविधा भी मिलती है. ये खबर आपको पसंद आए तो इसे शेयर करें।

इसे  भी पढ़िये :-

VASTU TIPS: वास्तु के अनुसार सफलता के राह में बाधा बनती है बेडरूम में रखी ये वस्तुए, आज ही फेके इन्हें घर के बहार…

 

Continue Reading

Tech & Auto

Google Pixel 6a स्मार्टफोनों पर हुआ बड़ी समस्या का खुलासा, अनरजिस्टर्ड फिंगर प्रिंट से भी हो रही है अनलॉक फ़ोन

Published

on

 

Google Pixel 6a फोन के कुछ यूनिट्स में एक अजीब समस्या सामने आई है. समीक्षकों का कहना है कि Pixel 6a के यूनिट्स अनरजिस्टर्ड फिंगर प्रिंट से भी अनलॉक हो रहे हैं.

Google Pixel 6a फोन के कुछ यूनिट्स में एक अजीब समस्या सामने आई है. अगर यह समस्या आगे भी बनी रहती है, तो यह आपकी सुरक्षा के लिए खतरा बन सकती है. दरअसल, Pixel 6a के यूनिट्स अनरजिस्टर्ड फिंगर प्रिंट से भी अनलॉक हो रहे हैं. फिलहाल समस्या का कारण पता नहीं चल सका है. वहीं, कुछ समीक्षकों ने ट्विटर पर कहा है कि Pixel 6a फिंगर प्रिंट करने में अधिक समय लेता है.

समीक्षकों का कहना है कि Pixel 6a के यूनिट्स अनरजिस्टर्ड फिंगर प्रिंट के साथ भी अनलॉक हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि Google सॉफ्टवेयर अपडेट करके इसे ठीक करने का प्रयास कर सकता है, लेकिन अगर यह एक हार्डवेयर समस्या है, तो 28 जुलाई को भारत में Pixel 6a की बिक्री से पहले इसे हल करने में कंपनी को एक बड़ी दिक्कत का समान करना पड़ सकता है.

समीक्षों को Pixel 6a पर भरोसा नहीं
एक समीक्षक गीकिरंजीत ने अपने एक ट्वीट में कहा कि ऐसा लगता है कि Google ने Pixel 6a की टेस्टिंग पर खराब काम किया है… ठीक इसी तरह Pixel 6 और 6 Pro में बहुत सारी समस्याएं थीं. इसके बाद मैं इस डिवाइस के फिंगर प्रिंट पर भरोसा नहीं कर सकता. वहीं, बीबॉम ने अपने वीडियो में Google Pixel 6a को कई अनरजिस्टर्ड प्रिंटों के साथ अनलॉक करते हुए दिखाया है.

 

कुछ ही यूनिट्स में मिली है समस्या
फिलहाल समस्या का कारण स्पष्ट नहीं है और यह समस्या केवल कुछ रिव्यू यूनिट्स में ही पाई गई है. इंडिया टुडे टेक को ब्रीफ टेस्टिंग के दौरान ऐसी किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा. इंडिया टुडे ने पाया कि फिंगरप्रिंट स्कैनर काफी तेज है.अगर समस्या बनी रहती है, तो Google को भारतीय बाजार में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

फोन की कीमत
कुछ यूजर्स ने ट्विटर और इंडिया टुडे के यूट्यूब टेक चैनल्स (फाइबर और फाइबर हिंदी) पर पहले ही इशारा कर दिया है कि उन्हें Pixel 6a ज्यादा महंगा लगता है. बता दें कि भारत में इसकी बिक्री 28 जुलाई से शुरू होगी. इसकी कीमत 43,999 रुपये है और ग्राहक चाक, चारकोल और सेज कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. कंपनी एक्सिस बैंक कार्ड पर 4,000 रुपये की तत्काल छूट जैसे बिक्री ऑफर भी दे रही है.

 

Continue Reading

Tech & Auto

फिर चालू हुई Amazon पर स्मार्टफोनों की महासेल, नये पुराने सभी फ़ोन मिल रहे है काफी सस्ते दामों पर

Published

on

 

अगर आपने Amazon प्राइम डे सेल के दौरान स्मार्टफोन्स डील्स को मिस कर दिया तो चिंता की कोई बात नहीं है। अमेजन ने स्मार्टफोन्स के लिए एक नई सेल की शुरुआत की है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर OnePlus, Xiaomi, Samsung, iQOO, Tecno, OPPO, Realme और Vivo जैसे कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है।

अगर आपने Amazon प्राइम डे सेल के दौरान स्मार्टफोन्स डील्स को मिस कर दिया तो चिंता की कोई बात नहीं है। अमेजन ने स्मार्टफोन्स के लिए एक नई सेल की शुरुआत की है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर OnePlus, Xiaomi, Samsung, iQOO, Tecno, OPPO, Realme और Vivo जैसे कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है। इसमें कई लेटेस्ट फोन्स भी हैं। अमेजन की मोबाइल सेविंग डेज सेल 25 जुलाई से शुरू होकर 29 जुलाई तक जारी रहेगी।

सेल में Apple के iPhone 13, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max पर छूट दी जा रही है। ग्राहक इन पर 10,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं।

ग्राहक OnePlus डिवाइसेज पर 15,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। OnePlus 9 Series 5G को 37,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। ग्राहकों को OnePlus 9 Pro पर एडिशनल इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज पर 5,000 रुपये तक अतिरिक्त छूट भी मिलेगी।

इसी तरह अमेजन द्वारा Samsung Galaxy S20 FE 5G पर 53 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है। ग्राहक Samsung M series रेंज पर कई ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही टॉप रेटेड फोन्स पर 30 प्रतिशत तक छूट पा सकते हैं। ग्राहक Samsung Galaxy M53 5G और Galaxy M33 5G पर 9,000 रुपये तक और लेटेस्ट Samsung M13 पर 2,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। ग्राहकों को बैंक ऑफर्स के साथ एडिशनल डिस्काउंट्स भी मिलेंगे।

 

 

इसे भी पढिये

काम की बात: ड्राइविंग करते समय ध्यान दे इन छोटी-छोटी बातो का, और इस नियमो का करे गंभीर रूप से पालन…  

Spot Weight Loss, जाने क्या है स्पॉट वेट लॉस, एवं इस स्पॉट वेट लॉस से शरीर के किस हिस्से का वजन कम किया जा सकता है

Health Care Tips: सुबह उठते ही आप भी लेते है इस तरह की करवट, तो हो सकती है ये गंभीर बीमारी के संकेत…

Health Tips: लाइफ में रहना चाहते है खुश तो अपनी लाइफस्टाइल में लाये ये बदलाव आएगी पॉजिटिविटी

लॉन्च हुआ 12जीबी रैम और दमदार प्रोसेसर वाला oppo का यह स्मार्टफोन, इसमें मिलेगा 64MP कैमरा, जाने कितनी है इस फ़ोन की कीमत

 

 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़5 days ago

यात्रियों को बड़ा झटका : 20 ट्रेनों को किया रद्द,देखें लिस्ट

बिलासपुर : ट्रेनों के कैंसिल होने से रेल यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच SECR...

क्राइम न्यूज़6 days ago

CG Crime News : नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक , दुष्कर्म

Manendragarh : कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में एक नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी...

छत्तीसगढ़1 week ago

CG News: खेलते-खेलते 6 साल का मासूम हुआ गायब, परिजन ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

  भिलाई में 6 साल का बच्चा तीन दिनों से लापता है। अब तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं...

छत्तीसगढ़1 week ago

Cg News : हरेली तिहार से गौ-मूत्र की खरीदी की शुरुआत,बिकेगा करीब 4 रुपये लीटर

रायपुर, छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में हरेली तिहार (हरियाली अमावस्या) से गौ—मूत्र की खरीदी करने का फैसला किया है। राज्य के...

छत्तीसगढ़1 week ago

CG News : CM बघेल ने लिया बड़ा फैसला, पशुपालन और डेयरी व्यवसाय को करेगे प्रोत्साहित

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गांवों के गौठानों में पशुपालन और डेयरी व्यवसाय को बढ़ावा देने के उद्देश्य से गौठानों में...

#Exclusive खबरे

Advertisement

Calendar

July 2022
M T W T F S S
  1 2 3
4 5 6 7 8 9 10
11 12 13 14 15 16 17
18 19 20 21 22 23 24
25 26 27 28 29 30 31
Advertisement
Advertisement

Trending

  • Tech & Auto7 days ago

    लॉन्च होना वाला है Samsung 200MP कैमरे वाला यह फ़ोन, मिलेंगे दमदार फीचर्स एवं शानदार लुक, मोटोरोला और शाओमी से होगी टक्कर

  • देश5 days ago

    केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिल सकती खुशखबरी, डीए हो सकती है 38 फीसदी…पढ़िये पूरी खबर

  • व्यापर3 days ago

    Gold Price Today : सोने की कीमत में गिरावट,सोना 9,100 रूपये हुआ सस्ता…जानिए चाँदी के दाम

  • 6 days ago

    मारुती ने उठाया MARUTI SUZUKI GRAND VITARA से पर्दा, देखे इसके चमकदार लुक, बुकिंग हुई शुरु

  • Tech & Auto3 days ago

    19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स 

  • 6 days ago

    MINI PORTABLE WASHING MACHINE: मार्केट में उतारते ही तेजी से बिक रही ये बाल्टी के आकार मिनी पोर्टेबल वाशिग मशीन, जाने क्या है इसकी कीमत…

  • Tech & Auto2 days ago

    19 हजार रुपए की छुट के साथ मिल रहा बंफर ऑफर में ये दमदार Daikin 1.5 Ton स्प्लिट AC,जानें इसकी बेहतरीन फीचर्स

  • Tech & Auto2 days ago

    Electric Sewing Machine मिल रहा मात्रा 461 रुपये में,जानें कैसे खरीदें

  • जॉब5 days ago

    इन विश्वविद्यालयों में निकली 6,549 पद पर भर्ती,ये रही योग्यता

  • जॉब2 days ago

    तहसीलदार, बीडीओ और ट्रेजरी ऑफिसर के पदों पर भर्ती,अंतिम मौक़ा आज