Connect with us

प्रदेश

झारखंड़ : भाई ने अपने ही बड़े भाई को चाकू मारकर कर दी हत्या, बचाने आए माता-पिता को भी चाकू से क‍िया घायल

Published

on

झारखंड़ एक कलयुगी भाई ने अपने ही बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी. बीच-बचाव करने वाले माता-प‍िता को भी उसने नहीं बख्शा और उन्हें भी चाकू से घायल कर द‍िया. र‍िश्तों को शर्मसार कर देने वाला ये मामला झारखंड के देवघर ज‍िले का है.

देवघर के भिखना गांव में इंसानियत को शर्मसार करने की घटना सामने आई है जिसमें छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू घोंप कर हत्या कर दी वहीं बचाने आए माता-पिता पर भी ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया जिससे माता-पिता भी बुरी तरह जख्मी हो गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें देवघर सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया. घटना के बारे में पिता महेश्वर पासवान ने बताया कि उनका छोटा पुत्र ज्योतिष पासवान लगातार घर में पैसे की मांग करता था. कई जमीनें भी पहले बेच दी थी. वह बार 40-50 हजार रुपये का मांग करता था.

पैसे नहीं देने पर गुस्से में की हत्या बीते दिनों भी वह लगातार पैसे की मांग कर रहा था. पैसे नहीं देने पर उसने गुस्से में बड़े भाई दिनेश पासवान पर पर चाकू से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.वहीं, बचाने आए माता नीलम देवी और पिता महेश्वर पासवान दोनों घायल हो गए जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा देवघर सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज चल रहाहै.

कुंडा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना क्यों घटी, जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा.

 

Advertisement
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

प्रदेश

8 फीट लंबा अजगर 2.5 फीट के सियार को निगला

Published

on

By

सागर के जेरा गांव में 8 फीट लंबा अजगर 2.5 फीट के सियार को निगलने के बाद खेत में कुंडली मार रहा था। किसान की नजर पड़ी तो उसने ग्रामीणों को सूचना दी। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

किसान लखन लोधी के मुताबिक जब वह खेत पहुंचे तो नाले के करीब ही अजगर पर नजर पड़ी। वह सियार को निगल रहा था। सपेरों को बुलाकर अजगर को दूर जंगल में छोड़ा गया।

रीछैई से आए सपेरों ने काफी मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ा। इस दौरान अजगर ने सियार को उगल दिया। सियार की मौत हो चुकी थी। अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ा गया है। सपेरों के मुताबिक अजगर 8 फीट लंबा था तो सियार 2.5 फीट का था।

Continue Reading

प्रदेश

ट्यूशन पढ़ने गई पांच साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न , 12 साल के बच्चे के साथ लगा आऱोप

Published

on

By

द‍िल्‍ली से सटे यूपी के गाज‍ियाबाद ज‍िले के विजय नगर थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां ट्यूशन पढ़ने के लिए गई पांच साल की बच्ची से यौन उत्पीड़न हुआ। यौन उत्पीड़न का आरोप ट्यूटर के ही 12 साल के बेटे पर है

गाजियाबाद का मामला 

यह खबर क्राइम की है, चिंताजनक है, लेकिन उन सभी पैरेंट्स के लिए जरूरी है जो बेफिक्र होकर अपने बच्चों के हाथों में स्मार्टफोन थमा देते हैं। ऐसे पैरेंट्स को अब सावधान होने की जरूरत है। क्योंकि कम उम्र में इंटरनेट तक बच्चों की पहुंच उन्हें गलत रास्ते पर ले जा रहा है। विजय नगर थाना क्षेत्र में भटकते बचपन का एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां ट्यूशन पढ़ने के लिए गई पांच साल की बच्ची से यौन उत्पीड़न हुआ। यौन उत्पीड़न का आरोप ट्यूटर के ही 12 साल के बेटे पर है।

मंगलवार को बच्ची की तबीयत खराब होने पर उसे एमएमजी अस्पताल ले जाया गया था। वहां से देर रात इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी की उम्र 12 साल ही है। ऐसे में बच्चे को जुवेनाइल बोर्ड के सामने पेश किया गया। वहां से उसे चाइल्ड लाइन भेजने की तैयारी है। नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अकेला पाकर किया बच्ची का उत्पीड़न

जानकारी के अनुसार, विजयनगर की कॉलोनी में रहने वाले एक शक्स की बेटी यूकेजी में पढ़ती है। वह उनकी ही बिल्डिंग में तीसरे फ्लोर पर रहने वाली एक महिला के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती है। बच्ची के पिता ने बताया कि महिला के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए उनकी बेटी और बेटा दोनों जाते हैं। मंगलवार को परिवार में एक कार्यक्रम था, इसलिए बेटे को कुछ सामान लेने के लिए भेजा था। इस वजह से वह ट्यूशन नहीं गया और बेटी को शाम को अकेली ट्यूशन जाना पड़ा। इस बीच महिला टीचर प्रसाद लेने नीचे आई, तो उसके 12 साल के बेटे ने बच्ची को अकेला पाकर उसका उत्पीड़न किया। कुछ देर बात बच्ची घर आई।

अस्पताल पहुंचने पर हुई उत्पीड़न की जानकारी

बच्ची ने घर आकर दर्द होने के बारे में बताया। उसके कपड़ों पर खून देखकर पैरंट्स उसे प्राइवेट अस्पताल लेकर गए। जहां से उन्हें एमएमजी अस्पताल जाने को कहा गया। अस्पताल में इलाज के बाद डॉक्टर ने बच्ची के साथ कुछ गलत होने के बारे में बताया। इसके बाद जब बच्ची से पूछा गया तो उसने पूरी घटना बताई। परिवार का आरोप है कि ट्यूटर ने अस्पताल पहुंचकर उनके परिचय वाले डॉक्टर से बेटी का इलाज करने का दबाव बनाया। जब उन्होंने इंकार कर दिया तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई।

कुछ दिन से परेशान थी बच्ची, पर नहीं समझ सके

बच्ची के पिता ने बताया कि बीते कुछ दिनों से उनकी बेटी ट्यूशन जाने से बच रही थी। इसके बाद ट्यूटर का बेटा जब उसे खेलने के लिए बुलाता था तो वह परेशान होती थी। उन्होंने बताया कि करीब पांच दिन पहले वह बेटी को बुलाने आया था तो उसने जाने से मना कर दिया। हालांकि बच्ची के यह इशारे पैरंट्स समझ नहीं पाए और उन्होंने इस व्यवहार पर उससे बात नहीं की और यह घटना हो गई।

Continue Reading

प्रदेश

इंदौर: दो इलेक्ट्रिक शॉप धू-धू कर जल उठीं,दो दमकलकर्मी समेत एक स्थानीय झुलस गया

Published

on

By

इंदौर के पाटनीपुरा में बुधवार सुबह 4 बजे दो इलेक्ट्रिक शॉप धू-धू कर जल उठीं। पहले एक दुकान में आग लगी, इसके बाद लपटों ने दूसरी दुकान को भी चपेट में ले लिया। संकरी गली होने पर दमकलकर्मी दुकान के पीछे वाले रास्ते से आग बुझाने पहुंचे, तभी तेज धमाका हुआ। इसमें दो दमकलकर्मी समेत एक स्थानीय झुलस गया।

तेज धमाका के साथ ब्लॉस्ट 

तीनों को अस्पताल भेजा गया। 5 घंटे बाद 9 बजे तक आग पर काबू पाया जा सका।पुलिस के अनुसार फायर ब्रिगेड को सुबह 4:00 बजे सूचना मिली थी कि पाटनीपुरा चौराहे स्थित साहू इलेक्ट्रिक दुकान के ऊपरी फ्लोर पर आग लगी है। मौके पर पहुंचकर आग बुझाना शुरू किया, तब तक आग ने नजदीक की पूजा इलेक्ट्रिक की दुकान को भी चपेट में ले लिया। आग इतनी विकराल थी कि सामने से कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा था। ऊपर से गली संकरी होने के कारण दमकल की गाड़ियां अंदर नहीं जा पा रहीं थी।ऐसे में दमकलकर्मी दुकान के पीछे से आग बुझाने के लिए जैसे ही गए, तभी ब्लास्ट हुआ।

ब्लास्ट की चपेट में आने से झुलस गया

इसमें दो दमकलकर्मी लोकेंद्र व अविनाश घायल हुए हैं। एक स्थानीय निवासी गणेश गणपति भी इस ब्लास्ट की चपेट में आने से झुलस गया। तीनों को एमवाय ले जाया गया। दमकलकर्मियों ने बताया कि आग से करोड़ों के नुकसान की आशंका है। आग लगने का कारण पता नहीं चला है। शुरुआती वजह शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।स्थानीय रहवासियों की मानें तो दमकल की गाड़ियां मौके पर सही समय पर पहुंच गईं थीं, लेकिन गलियां इतनी तंग हैं कि फायर ब्रिगेड की गाड़ी गली के अंदर नहीं आ पाई। इस किस कारण से दमकलकर्मियों को गाड़ी दूर खड़ी कर आग से जद्दोजहद करनी पड़ी।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

#Chhattisgarh खबरे !!!!

छत्तीसगढ़14 mins ago

श्रीलंका के करीब 100 कलाकार नवा रायपुर के पुरखौती मुक्तांगन पहुंचे , विदेशी मेहमानों ने अजब – गजब ठुमके लगाए

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव हो रहा है। यहां नाइजीरिया, फिलिस्तीन, श्रीलंका से कलाकार आए हैं।...

छत्तीसगढ़18 mins ago

छत्तीसगढ़: कॉलेज में फांसी पर लटकी मिली प्राचार्य की लाश,कॉलेज के कर्मचारियों में सनसनी

शासकीय नागरिक कल्याण महाविद्यालय अहिवारा में कॉलेज परिसर में फांसी पर प्रभारी प्राचार्य प्रभारी प्राचार्य डा. भुवनेश्वर नायक की लाश...

छत्तीसगढ़2 hours ago

3 साल की मासूम की हत्या,एक आरोपी को गिरफ्तार,लड़की से रेप की नीयत से आरोपी ले गया था,सफल नहीं हुआ तो मार डाला

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पुलिस  ने 3 साल की मासूम की हत्या  के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार...

छत्तीसगढ़20 hours ago

कोर्ट में महिला ने की सुसाइड करने की कोशिश

कोरबा न्यायालय परिसर में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला जिला न्यायालय की छत पर चढ़कर कूदने का...

छत्तीसगढ़21 hours ago

छत्तीसगढ़ में रहना होगा सावधन ,पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में डेल्टा प्लस के AY-4 वैरिएंट के सात मामलों की पहचान हुई

त्योहारों के मौसम में कोरोना के नए वैरिएंट का खतरा बढ़ रहा है। पड़ोसी मध्य प्रदेश में डेल्टा प्लस से...

#Exclusive खबरे

Calendar

October 2021
S M T W T F S
  1 2
3 4 5 6 7 8 9
10 11 12 13 14 15 16
17 18 19 20 21 22 23
24 25 26 27 28 29 30
31  

निधन !!!

Advertisement

Trending

  • देश - दुनिया7 days ago

    11 लोगों ने एक साथ किस वजह से की थी आत्‍महत्‍या? 3 साल बाद सामने आया ‘आखिरी सच’

  • देश - दुनिया7 days ago

    आधार कार्ड में फोटो अच्छी नहीं लग रही है, ऐसे करें अपडेट, जानिए पूरा प्रोसेस

  • छत्तीसगढ़6 days ago

    दिल्ली से बड़ी खबर, भूपेश बघेल बने रहेंगे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री

  • देश - दुनिया6 days ago

    ड्रग्स को लेकर आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच क्या हुई थी बात? व्हाट्सऐप चैट से हुआ खुलासा

  • देश - दुनिया5 days ago

    बैंक पीओ के 4135 पदों पर भर्ती शुरू, जानें सभी जरुरी बातें

  • देश - दुनिया5 days ago

    ब्रेन डेड था मरीज, सुअर की किडनी का सफल ट्रांसप्लांट

  • छत्तीसगढ़6 days ago

    छत्तीसगढ़ में बढ़ने लगे कोरोना के मरीज, बीते 24 घंटे में मिले 34 नए केस

  • देश - दुनिया6 days ago

    गलत खाते में ट्रांसफर कर दिए पैसे? वापस पाने का तरीका जानिए, RBI ने सेट किए हैं कई नियम

  • देश - दुनिया7 days ago

    आर्यन खान की आपा सुहाना खान का भी ड्रग्स कनेक्शन

  • देश - दुनिया6 days ago

    इस देश के प्रधानमंत्री का सेक्स वीडियो लीक, मचा हड़कंप